ekterya.com

फ्लोरिडा राज्य से फैसले कैसे एकत्रित करें

जनता को आम तौर पर गलत धारणा है कि फ्लोरिडा अदालत से निर्णय लेने का मतलब है कि उनका भुगतान किया जाएगा। वास्तव में, एक बार जब आप बिना किसी और प्रयास के फ्लोरिडा निर्णयों में पैसे कमा लेंगे तो अदालती देनदार स्वयंसेवकों को भुगतान करने के लिए अधिकतर स्थितियों में आपको सजा के बाद अनुलग्नक, कर संग्रह या कुछ अन्य कार्रवाई (नों) की तलाश करनी होगी। इस आलेख में फैसले के अनुभवहीन मालिक द्वारा फ़्लोरिडा में न्यायिक फैसले के संग्रह के बारे में पूछे जाने वाले कुछ सामान्य प्रश्नों का उत्तर दिया जाएगा। यह फैसले के आपके संग्रह में अधिक कुशल और प्रभावी होने के लिए आपके द्वारा पालन किए जाने वाले फैसले के बाद के कदमों के बारे में अतिरिक्त जानकारी प्रदान करेगा।

चरणों

विधि 1
तथ्य

कलेक्ट ए फ्लोरिडा जजमेंट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
क्या मेरी सजा को निष्पादित करने के लिए एक बुझी नुस्खे है? हां। फ्लोरिडा कानून फैसले लेने के 20 साल के फैसले के मालिक को देता है हालांकि, जब तक कि आप चल और अचल संपत्ति पर न्यायिक ग्रहणाधिकार सुनिश्चित करने के लिए विशिष्ट उपाय करने, आप विशिष्ट कार्य आप उदाहरण के लिए अपने fallo- इकट्ठा करने के लिए ले जा सकते हैं तक ही सीमित रहेगा, फ्लोरिडा कानून है कि एक प्रमाणित प्रतिलिपि बनाए रखा जाना आवश्यक है काउंटी जहां ऋणी अचल संपत्ति गैर ग्रामीण पर एक ग्रहणाधिकार पूर्ण करने के लिए संपत्ति है की सार्वजनिक रजिस्टर में विफलता।
  • कलेक्ट ए फ्लोरिडा जजमेंट चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    इसके अतिरिक्त, आपको प्रतिवादी की निजी संपत्ति पर धारणाधिकार के अपने फैसले की गारंटी के लिए फ्लोरिडा लियन फैसले प्राप्त करना होगा। परीक्षण के रिकॉर्ड के आधार पर, प्रारंभिक प्रतिधारण के अधिकार सात (7) या दस (10) वर्षों की अवधि के लिए होंगे। 1 जुलाई, 1994 को या उसके बाद दर्ज किए गए फैसले में दस (10) वर्षों की प्रारंभिक अवधि होगी। प्रतिधारण के अधिकार की अवधि प्रारंभिक अवधि की समाप्ति से पहले एक और दस (10) वर्ष से बढ़ाया जा सकता है और नाम और वर्तमान पते के साथ अंतिम निर्णय की एक प्रमाणित प्रति और एक हलफनामा के एक साथ रिकॉर्डिंग पुन: पंजीकृत ग्रहणाधिकार धारक अगर इस तरह की अवधि बढ़ा दी जाती है, तो प्रतिधारण के अधिकार की प्राथमिकता स्थिति प्रभावित नहीं होती है। यदि मूल सजा का भार किसी विस्तार के अनुरोध किए बिना समाप्त हो जाता है, तो अवधारण का अधिकार अस्तित्व में नहीं रहता है। के रूप में पहले ही समाप्त हो ऋणदाता अंतिम निर्णय पुनः पंजीकृत कर सकते हैं बाद में हालांकि प्रतिधारण वाक्य के लिए एक नया सही बनाने, रोके जाने के इस नए अधिकार समान प्राथमिकता है नहीं होंगे। दूसरे शब्दों में, यह केवल बाद के भार पर प्राथमिकता रखेगा और केवल उसी समय देनदार द्वारा रखी गई संपत्ति पर प्रभावी होगा, जब प्रतिधारण का अधिकार बनाया जाता है।
  • कलेक्ट ए फ्लोरिडा जजमेंट चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    देनदार की अचल संपत्ति के प्रतिधारण के अधिकार का निर्णय कैसे प्राप्त कर सकता हूं? फ्लोरिडा के राज्य में अचल संपत्ति होना चाहिए, जिस पर प्रतिधारण का अधिकार तय किया जाएगा। रीयल इस्टेट को कर से मुक्त नहीं होना चाहिए या टैक्स संग्रह के अधीन नहीं होना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि निर्णय ऋणी की संपत्ति एक परिवार या वैवाहिक संपत्ति है, तो यह नहीं कर संग्रह और प्रतिधारण की सजा के अधीन संपत्ति से कनेक्ट नहीं होगा है। आप न्यायिक ऋणी के अचल संपत्ति पर एक प्रतिधारण निर्णय प्राप्त कर सकते हैं, जहां संपत्ति स्थित है काउंटी की रीयल एस्टेट रिकॉर्ड में एक प्रमाणित प्रतिलिपि दर्ज कर सकते हैं। अंतिम वाक्य अदालत Hillsborough काउंटी नीचे सौंप दिया जाता है, तो एक गैर कर मुक्त वास्तविक संपत्ति भी इस निर्णय ऋणी Hillsborough के काउंटी में मालिक है, तो अंतिम निर्णय की एक प्रमाणित प्रतिलिपि में दर्ज की गई है की अवधारण करने का अधिकार प्रभावित होंगे उसी काउंटी के आधिकारिक रिकॉर्ड यदि एक प्रमाणित कप फाइनल वाक्य सरकारी रिकॉर्ड में कर लगाया जाता है काउंटी कोर्ट Hilssborough का अंतिम निर्णय भी फ्लोरिडा में किसी भी अन्य देश में कर निर्णय ऋणी से छूट नहीं संपत्ति धारण करने के लिए एक अधिकार के रूप में कार्य करते हैं काउंटी। एक बार ठीक से निर्णय रजिस्टर, रिकॉर्डर धारण करने के लिए सही के फैसले पर या उस तारीख के बाद अन्य ग्रहणाधिकार को प्राथमिकता से लेता है और उस प्राथमिकता को बरकरार रखे हुए है, जबकि अस्तित्व के लिए सही बनाए रखने ..
  • कलेक्ट ए फ्लोरिडा जजमेंट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    न्यायिक ऋणी की अचल संपत्ति पर प्रतिधारण के अधिकार के निर्णय को कैसे प्राप्त करें? राज्य विभाग में लियन फैसले का प्रमाण पत्र प्रस्तुत करके आप राज्य के भीतर स्थित न्यायिक ऋणी के सभी अचल संपत्ति पर एक ग्रहणाधिकार का निर्णय प्राप्त कर सकते हैं। स्वामित्व के निर्णय के प्रमाण पत्र को जमा करने के लिए आप वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं: sunbiz.org ग्रहणाधिकार के निर्णय (5) वर्षों के बाद समाप्त हो जाते हैं। अगर आपके पास ग्रहणाधिकार के फैसले हैं, तो आप मुकाबले के मुकाबले आगे बढ़ेंगे। (5) वर्षों के बाद, आप एक और फाइल कर सकते हैं और एक अन्य प्रतिधारण प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन अगर आप इसे पहली बार सबमिट किए हैं, तो आप पंक्ति के अंत में जाएंगे।
  • कलेक्ट ए फ्लोरिडा जजमेंट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    मैं अपनी सजा कैसे जमा करूं? अगर कर देनदार का भुगतान नहीं होता है, तो आप निर्णय लेने के लिए कई तरह से कर सकते हैं।
  • सबसे पहले, आपको बैंक खाते और / या देनदार के वेतन पर अनुलग्नक दर्ज करनी होगी। फ्लोरिडा की विधियां मजदूरी गार्निश से परिवार के मुखिया की रक्षा करती हैं। इसलिए, जब तक कि परिवार के मुखिया प्रति सप्ताह 750 डॉलर से अधिक कमाते हैं और अपनी वेतन के लिए अपनी लिखित सहमति दी जाती है, तो मान लें कि मजदूरी छूट है। यदि मजदूरी छूट नहीं है, तो एक लेनदार भुगतान का भुगतान होने तक प्रति वेतन की मजदूरी का 25% तक शुल्क ले सकता है। परिवार के प्रमुख की छूट बैंक खातों के सभी या कुछ फंडों पर लागू की जा सकती है। अगर बैंक फंड सह-वैवाहिक संपत्ति है, तो उन्हें छूट दी जा सकती है यदि निर्णय केवल पति या पत्नी के विरूद्ध है, न कि दोनों। इसमें कोई अपवाद नहीं है जो मजदूरी और बैंक खातों के दोनों गार्निशियों पर लागू होते हैं, जिनमें सेवानिवृत्ति निधि, सामाजिक सुरक्षा लाभ और बेरोजगारी मुआवजे सहित लेकिन सीमित नहीं है।
  • इसके अतिरिक्त, आपको न्यायिक ऋणी की संपत्तियों को जब्त करने के लिए एक शेरिफ प्राप्त करने का अधिकार है इसे टैक्स संग्रह कहा जाता है। एक बार जब शेरिफ ने संपत्ति का कर संग्रह किया है, तो वह इसे बेचने और आपको पैसे से बिक्री के लिए भुगतान करने के लिए जिम्मेदार होगा। आपको कई कदमों की एक श्रृंखला है
  • विधि 2
    चरणों

    कलेक्ट ए फ्लोरिडा जजमेंट चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    राज्य विभाग के साथ प्रतिधारण के अधिकार की विफलता का प्रमाण पत्र रजिस्टर करें।



  • कलेक्ट ए फ्लोरिडा जजमेंट चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    न्यायिक ऋणी की संपत्ति का पता लगाएँ भूमि और भवनों को रियल एस्टेट कहा जाता है चलने वाली चीजें, जैसे कारों और नौकाओं को निजी सामान कहा जाता है। किसी व्यक्ति का घर निष्पादन से मुक्त है निर्णय देनदार 1,000 डॉलर तक की व्यक्तिगत संपत्ति का चयन भी कर सकता है और एक मित्तिकृत वाहन जिसे 1,000 डॉलर तक का मुआवजा दिया जा सकता है। केवल लोगों में अपवाद हैं यदि आपकी सजा किसी कंपनी या सहयोग के खिलाफ है, तो शेरिफ आपकी सभी संपत्ति का कर संग्रह कर सकता है। बेशक, शेरिफ केवल उस संपत्ति को इकट्ठा कर सकता है जिसे न्यायिक ऋणी वास्तव में मालिक है, न कि किसी अन्य व्यक्ति की संपत्ति, किराए पर ली गई संपत्ति के रूप में।
  • कलेक्ट ए फ्लोरिडा जजमेंट चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    अदालत के क्लर्क से पूछिए कि निष्पादन की रसीद जारी करने के लिए फैसले जारी किया गया है, फिर एजेंट को उस काउंटी के शेरीफ के कार्यालय में भेज दें जहां संपत्ति स्थित है। आपको शेरिफ को लिखित निर्देश भी देना चाहिए, जिसे कर संग्रहण के निर्देश कहा जाता है। ये निर्देश संपत्ति का वर्णन करते हैं और शेरिफ कहां स्थित हैं जहां यह स्थित है।
  • कलेक्ट ए फ्लोरिडा जजमेंट चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    संपत्ति बेचने से पहले, प्राथमिकता ग्रहणाधिकार निर्णय के साथ लेनदारों को बिक्री का नोटिस दिया जाना चाहिए।
  • कलेक्ट ए फ्लोरिडा जजमेंट चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    नोटिस भेजे जाने के बाद, बिक्री स्थानीय समाचार पत्र में उचित रूप से प्रकाशित होनी चाहिए। फिर, निर्दिष्ट समय और स्थान पर, शेरिफ एक सार्वजनिक नीलामी में संपत्ति बेच देगा। यदि आप चाहें तो नीलामी में बोली लगा सकते हैं हाथ में नकदी के साथ सबसे ज्यादा पेशकश शेयर का किराया और संपत्ति के मालिक बन जाएगा।
  • कलेक्ट ए फ्लोरिडा जजमेंट चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    6
    प्रधान निम्न आदेश में बिक्री से प्राप्त धन का भुगतान करेगा:
  • सबसे पहले, शेरिफ शेरीफ की फीस का भुगतान करेगा और यदि बिक्री मूल्य इस लागत को कवर करेगा, तो आपको अपनी जमा राशि वापस होगी।
  • दूसरा, शेरिफ आपको अपनी लागतों के लिए $ 500 का भुगतान करेगा (भले ही आपने यह राशि खर्च की है या नहीं)।
  • तीसरा, शेरिफ आपको भुगतान करने से पहले प्राथमिकता लेनदारों का भुगतान करता है
  • कलेक्ट ए फ्लोरिडा जजमेंट चरण 12 शीर्षक वाली छवि

    Video: Calling All Cars: June Bug / Trailing the San Rafael Gang / Think Before You Shoot

    7
    अगर शेरिफ आपके पास पहुंचने से पहले पैसे से बाहर निकलता है, तो आपको कुछ और नहीं मिलेगा। यही कारण है कि यथासंभव जल्द ही ग्रहणाधिकार प्राप्त करने का एक अच्छा विचार है। यदि ग्रहणाधिकार का कोई निर्णय नहीं दायर किया गया है, तो शेरिफ आपको पहले भुगतान करेगा, और जो पैसा खत्म हो गया है वह निर्णय देनदार के लिए होगा।
  • Video: The Groucho Marx Show: American Television Quiz Show - Hand / Head / House Episodes

    Video: America Is Not a Deadbeat Nation: U.S. Debt, Investment, Education - Obama Press Conference

    चेतावनी

    • ये मूल संग्रह प्रक्रियाएं हैं गलती इकट्ठा करने की प्रक्रिया जटिल हो सकती है। इस लेख के लेखक वकील नहीं हैं और इस लेख को कानूनी सलाह नहीं माना जाना चाहिए। मदद के लिए अनुरोध करने के लिए आपको एक प्रेषण पेशेवर से संपर्क करना पड़ सकता है वैकल्पिक रूप से, आप एक निर्णय खरीदार को अपना निर्णय बेचने पर विचार कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com