ekterya.com

कैसे नए जूते की एक जोड़ी मोल्ड करने के लिए

क्या आपने कभी जूते की एक नई जोड़ी खरीदी है, केवल यह समझने के लिए कि उनका उपयोग करने का दर्द आपके पैरों को मारता है? ठीक है, उन्हें वापस मत दो। आप इन स्थितियों को मोल्ड करके ही ठीक कर सकते हैं, आप उन्हें अपने पैरों में इस्तेमाल करने के लिए मिलेंगे। ये कुछ सुझाव हैं जो आपको अपने पैरों को फिट करने के लिए अपने नए जूते बनाने में मदद करेंगे।

चरणों

विधि 1
उन्हें घर के अंदर का उपयोग करें

पुरुष शीर्षक चुनें`s Dress Shoes Step 4
1



घर के अंदर अपने नए जूते पहनें. उनके साथ जाने से पहले, सीढ़ियों पर चढ़ने की कोशिश करें, खड़े हो जाओ (खाना पकाने का खाना, बच्चों के साथ खेलना आदि), बैठकर और यहां तक ​​कि चल रहा है।
  • टिप्पणी: यह के लिए सबसे विश्वसनीय तरीका है आसानी से और हल्के से अपने नए जूते ढालना यदि आपके पास खूबसूरत चमड़े या पोशाक के जूते हैं, तो आप बहुत निराश होंगे यदि वे बर्बाद हो गए, बदल गए या अपना रंग खो दिया हो, तो यह कोशिश करने का सबसे सुरक्षित तरीका है।
  • छवि शीर्षक स्ट्रेच साइड शूज़ स्टेप 4
    2
    सबसे पहले थोड़ा और अक्सर अपने जूते का उपयोग करें। जब आप उन्हें खरीदने से पहले नए जूते की कोशिश करते हैं, तो आप शायद ही कभी उनके पैरों में दर्द महसूस करते हैं, ठीक है? इसका कारण यह है कि आपने उन्हें दर्द (या अपने पैर फिट करने के लिए जूता फ़्रेम को बदल दिया) के कारण लंबे समय तक इस्तेमाल नहीं किया है। इसलिए जब आप घर पर अपने जूते समायोजित करते हैं, तो उन्हें जल्दी और अक्सर उपयोग करें, इसलिए आपको ऐसा महसूस नहीं होता कि आप अपने जूते को घंटों तक किसी अंतर के नोटिस के लिए रख सकते हैं।
  • वास्तव में, हर बार 10 मिनट के लिए अपने जूते का उपयोग करना शुरू करें कुछ दिनों के लिए ऐसा करो धीरे-धीरे, जूते को 10 और मिनट में दो-दो दिन दें, जब तक कि आप एक समय में कम से कम एक घंटे का उपयोग नहीं कर सकते। तब तक, जूते ढाला जाएगा!
  • Video: Кукольный ДОМ для ГОВОРЯЩЕЙ АНДЖЕЛЫ ❤️ ч. 1 ФАСАД // Котики / My Talking Angela// Muza Rukodeliya
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com