ekterya.com

कैसे अपनी कॉलोनी पिछले लंबे समय तक बनाने के लिए

क्या आपको लगता है कि दिन के अंत तक आपके कोलोन की खुशबू हमेशा गायब हो जाती है? ठीक है, ऐसा कुछ है जिसे आप उपाय करने के लिए कर सकते हैं! सही उत्पादों को चुनें और अच्छी आदत बनाने के लिए एक अनूठी खुशबू प्राप्त करें जो पूरे दिन रहता है और दूसरों को यह महसूस करने के लिए कि आप अच्छी तरह से सुगंध की देखभाल करते हैं निम्नलिखित चरणों के साथ आप अपनी कॉलोनी को पिछले लंबे समय तक बनाने के लिए सीखेंगे।

चरणों

एक कोलोन का चरण चुनने वाला छवि शीर्षक 1
1

Video: " Blood And Bone " - Full Movie

अरोमा चुनें "तीव्र"। वहाँ इत्र और कोलोन होते हैं जो एक पंख और दूसरों के रूप में नरम और हल्के होते हैं जो कमरे में किसी भी अन्य गंध को कम कर सकते हैं। आप कुछ अलग करना चाहते हैं, हालांकि आप को चुनने वाले खुशबू के साथ सावधान रहना चाहिए, क्योंकि आप दूसरों को डरा नहीं करना चाहते हैं सुनिश्चित करें कि यह सभी के लिए अच्छा है (केवल आपके लिए नहीं) और अपने दोस्तों और परिवार से पूछें कि वे क्या सोचते हैं।
  • एक कोलोन का चरण चुनने वाला चित्र शीर्षक 7
    2
    ड्रेसिंग से पहले एक कॉलोनी ले लो यह न केवल अपने कपड़े नुकसान पहुँचाए से बचने के लिए है, लेकिन परिणाम अधिक प्रभावी है जब त्वचा के साथ सीधे संपर्क में आता है। तुरंत कॉलोनी का उपयोग कर आप स्नान या छोड़ कुछ सुबह व्यायाम करने के बाद के बाद तो यह है कि आपके शरीर का तापमान बढ़ जाता है और कॉलोनी बेहतर नहीं बल्कि लुप्त से अवशोषित की कोशिश करो। यह भी सिफारिश की जाती है कि आप इसे नाड़ी के बिंदुओं जैसे गर्दन, हथियार और कलाई पर लागू करें ताकि सुगंध अधिक आसानी से फैल सके।
  • छवि का शीर्षक अधिक विटामिन डी चरण 1 प्राप्त करें
    3



    मौसम और वर्ष के मौसम को ध्यान में रखें आप शायद पहले से ही जानते हैं कि जितना अधिक गर्मी आप करते हैं, उतना ही कम कार्बन का इस्तेमाल करना चाहिए ताकि आपको बहुत प्रभाव पाना पड़े। आपकी कॉलोनी बहुत गर्म जलवायु में भी तंग हो सकती है, खासकर यदि आप एक भीड़ भरे स्थान पर हैं, तो इसे बहुत गंभीरता से लें लेकिन दूसरी तरफ गर्मी पर भी अपने पड़ोस और अधिक आसानी से लुप्त हो कर सकते हैं, ताकि आप हमेशा मामला आप इसे फिर से उपयोग करने की आवश्यकता में इत्र की अपनी बोतल ले जाने के लिए हो सकता है।
  • एक कोलोन का चरण चुनने वाला छवि शीर्षक 4

    Video: जमीन का नक्शा देखें मोबाइल पर plot की पूरी जानकारी | how to find landrecord map on mobile |

    4
    परतों द्वारा सुगंध कॉलोनी के साथ, आप जरूरी हमेशा एक खुशबू का चयन करने, इसलिए कुछ है कि एक दूसरे के पूरक और परतों के रूप में करने के लिए शुरू की तलाश में नहीं है। इस तरीके से आप कॉलोनी की तीव्रता को बिना किसी भी सुगंध के बहुत भारी होने के बावजूद बढ़ा देंगे। इसके अलावा, के रूप में जायके में से एक जाना दिन भर में नष्ट, एक नया एक अचानक उभरेगा और आप, बहुआयामी और दिलचस्प देखेंगे अवचेतन में है या नहीं।
  • एक कोलोन का चरण चुनने वाला छवि शीर्षक 8
    5
    अपनी कॉलोनी को ठीक से बचाओ छोड़ दो अपने संपर्क में कॉलोनी सबसे बुरी बात आप कर सकते है, तो एक शांत, सूखी जगह में रखें, खासकर अपने बॉक्स में बेहतर रक्षा के लिए। इसे बाथरूम में न रखें, यहां तक ​​कि कैबिनेट या दराज में भी, क्योंकि शॉवर से भाप उसके रासायनिक घटकों को खराब कर सकती है। यदि आप रहते हैं जहां मौसम गर्म और फ्रिज में नम है अपने कोठरी में या अपने बिस्तर के नीचे एक बॉक्स में रखने की कोशिश करें या,। जितना बेहतर आप इसे रखेंगे, उतना लंबा होगा
  • युक्तियाँ

    Video: नरेंद्र मोदी की पूरी कहानी || Full story of Narendra modi

    • कोलोन को लागू करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपकी त्वचा साफ और ताजा है
    • एक गैर-सुगंधित मॉइस्चराइज़र या वेसलीन का उपयोग करें, यदि आप सीधे त्वचा पर कोलोन लागू नहीं करना चाहते हैं।
    • साबुन, शैम्पू और आवश्यक तेलों का उपयोग करें जो आपके कॉलोनी (या जो इसे पूरक करता है) की एक ही सुगंध को बढ़ाने के लिए है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com