ekterya.com

कैसे गहने प्रदर्शित करने के लिए

आप अपने स्टोर के लिए गहने, पिस्सू या हस्तशिल्प बाजार में जगह या घर पर अपने निजी संग्रह के लिए गहने प्रदर्शित करना चाह सकते हैं। आपके गहने को एक आकर्षक और आकर्षक तरीके से प्रदर्शित किया जाना चाहिए, यह एक सजावट है जिसे आप कोशिश करते हैं या नहीं बेचते हैं। आप एक सुरुचिपूर्ण और पारंपरिक गहने के प्रदर्शन का विकल्प चुन सकते हैं या आप अन्य की तरह एक प्रदर्शनी बनाने के लिए घर से वस्तुओं के साथ अपनी रचनात्मकता का उपयोग कर सकते हैं

चरणों

विधि 1
प्रदर्शित करने के लिए गहने चुनें

डिस्प्ले आभूषण चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
विशिष्ट गहने चुनें प्रदर्शनी में कई लोगों को ढेर मत करो गहने एक हिस्सा नहीं हैं, लेकिन बल्कि वे प्रदर्शनी हैं सावधान रहें कि ज्यादा गड़बड़ी के साथ विशिष्ट गहने का ध्यान भंग न करें। प्रत्येक गहना को ध्यान देने योग्य होना चाहिए।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    स्थिति के अनुसार जवाहरात चुनें। यदि आप उन्हें किशोरों में बेचते हैं, तो आप कई विकल्पों में से कई या कई रंगों को प्रदर्शित कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप उन्हें एक औपचारिक वातावरण में दिखाते हैं, तो आप केवल कुछ सुरुचिपूर्ण टुकड़े प्रस्तुत कर सकते हैं। यदि गहने का प्रदर्शन आपके लिए घर पर है, तो आप जो कुछ भी चाहते हैं (अपने पसंदीदा गहने या आपके पास है) प्रदर्शित कर सकते हैं।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सेट में गहने समूह उन लोगों को चुनें जिन्हें आप प्रदर्शित करने के लिए गहने चुनते हैं। उन दोनों के साथ मिलकर उपयोग किया जा सकता है इससे ग्राहकों के लिए एक से अधिक खरीदना बेहतर हो सकता है, यदि वे इसे पूरी तरह देखते हैं उन बोर्डों को जो समान प्रकार के होते हैं, समान आकार की घड़ियों की तरह।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    गुणवत्ता से गहने अलग करें सबसे अच्छी बात ये है कि आप महंगे लोगों को सस्ते से अलग करते हैं एक औपचारिक शैली के सुरुचिपूर्ण प्रदर्शन और एक और अनोखे, कुशल और DIY शैली के पारंपरिक परंपरागत तरीके पर विचार करें।
  • आप जिन लोगों को आपने हाल ही में खरीदा था, उन लोगों से अलग हो सकते हैं।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: 30 полезных автотоваров с Aliexpress, которые упростят жизнь любому автовладельцу / Алиэкспресс 2018

    खरीदा या DIY प्रदर्शन का उपयोग करें आप अपने गहने ऑनलाइन के लिए कई रंगों के डिस्प्ले आइटम खरीद सकते हैं। आप अपने गहने को एक शानदार तरीके से प्रदर्शित करने के लिए हार, ब्रेसलेट डिस्प्ले, झुमके हैंगर्स, अंगूठी हैंगर और कई अन्य मदों के लिए बस्ट्स खरीद सकते हैं। इसी तरह, आप अपनी प्रदर्शनी अद्वितीय दिखने के लिए घर से वस्तुओं का उपयोग कर सकते हैं।
  • आप विभिन्न रंगों के कवर खरीद सकते हैं, जिससे आपको मौसम या गहने के अनुसार आसानी से प्रदर्शनी का रंग बदलने की अनुमति मिलती है।
  • विधि 2
    प्रदर्शन को शेष करें

    डिस्प्ले आभूषण चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    प्रत्येक प्रदर्शक के लिए उचित गहने चुनें ऊंचे बाली पिछलग्गू पर एक बड़े बस्ट या छोटे झुमके पर एक छोटे से हार को लटका न दें क्योंकि यह गहने का ध्यान हटा देता है गहने के आकार के आकार के गहनों से मेल खाते हैं
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने गहने के लिए एक साधारण पृष्ठभूमि चुनें गहने के नीचे की मेज और प्रदर्शकों के रंग के कपड़े उन्हें बाहर खड़ा करना चाहिए। गहने और पृष्ठभूमि के बीच कंट्रास्ट बनाएं। समान रंगीन पृष्ठभूमि में उन्हें छलावरण मत करें।
  • हीरे, क्रिस्टल और अन्य पारदर्शी रत्न शामिल हैं एक सरल, अंधेरे पृष्ठभूमि के साथ बेहतर लगते हैं।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 8 शीर्षक वाली छवि

    Video: HOW TO SAVE MONEY FAST || 12 BEST TIPS!

    3



    संतुलन प्राप्त करें आप सभी ज्वेल्स सफेद नहीं करना चाहते हैं और फिर एक उज्ज्वल रंग में से एक है। सुनिश्चित करें कि सब कुछ अच्छी तरह से जोड़ती है और बहती है, और ऊंचाई का संतुलन रखें। एक तरफ सभी लम्बे डिस्प्ले और दूसरे पर सभी छोटे न रखें।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 9 शीर्षक वाली छवि

    Video: Simple Christmas TREE Step by Step Acrylic Painting on Canvas for Beginners

    4
    अपनी प्रदर्शनी में ऊंचाई जोड़ें ब्लॉक डिस्प्ले का उपयोग करें ताकि प्रदर्शन में ऊंचाई हो। आप एक प्रकार का आंदोलन जोड़ते हैं और यदि आप इसके भीतर विभिन्न स्तरों को बनाते हैं तो आप एक नीरस प्रदर्शन से बचें। अगर आप उन्हें ऊंचे प्लेटफार्म पर रख देते हैं तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ गहने उजागर कर सकते हैं
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    प्रदर्शन को प्रकाश में जोड़ें यदि आप प्रदर्शनी में प्रकाश जोड़ते हैं तो आपका गहने चमक जाएगा। आप इसे फांसी या विशेष रोशनी के नीचे रख सकते हैं इन विकल्पों को सीधे प्रदर्शन के शीर्ष पर लटका करने के लिए स्थापित किया जा सकता है। यह गहने की सामान्य प्रस्तुति के लिए एक अद्भुत प्रभाव देगा
  • विधि 3
    घरेलू वस्तुओं को प्रदर्शकों में कनवर्ट करें

    डिस्प्ले आभूषण चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    हार और झुमके के लिए एक फोटो फ्रेम का उपयोग करें। फोटो फ्रेम से कांच निकालें और इसे फीता, कॉर्क, वायर मेष, मेष या हैंगर के साथ बदलें। हार और झुमके लटका देने के लिए आप कॉर्क में सामग्री या हमले में छेद का उपयोग कर सकते हैं। दीवार पर फ़्रेम लटकाएं या किसी तालिका पर ऑब्जेक्ट पर टिल्ट करें।
    • अगर आप चाहते हैं, तो आप पहले फोटो फ्रेम को पेंट कर सकते हैं।
    • कॉर्क पर एक वॉलपेपर गोंद या इसे उजागर छोड़ दें।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने गहने चाय कप और सॉस में रखें आप सुरुचिपूर्ण गहने प्रदर्शित होने के रूप में चाय के कप और सॉस का उपयोग कर सकते हैं। कप पर अंगूठियां और कंगन रखें और किनारों पर या हैंडल पर लटकाएं। कप है जो आपके डिस्प्ले के लिए एक चाय सेट का संयोजन या उपयोग न करें।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    अद्वितीय घुंडी के साथ एक प्रदर्शनी बनाएं विभिन्न प्रकार के दरवाज़े की घुंडी या अलमारियाँ लकड़ी के एक टुकड़े पर या सीधे दीवार से सीधे बैठें। लंबे समय तक हार उनसे लटकाएं। आप विभिन्न knobs का उपयोग कर सकते हैं या वे सब एक ही देख सकते हैं आप एंटीक स्टोर या प्राचीन वस्तुएं और घरेलू सामानों के लिए दुकानों में अद्वितीय घुड़दौड़ का पता लगा सकते हैं। इन्हें प्राप्त करने के लिए एक उत्कृष्ट स्थान एंथ्रोपोलॉजी कपड़ों की दुकान है।
  • Video: आसान भाषा में समझें क्या होता है 24, 22 और 18 कैरेट सोना, कुछ ऐसे परखें शुद्धता

    डिस्प्ले आभूषण चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    कटोरे और ट्रे का उपयोग करें अपने कंगन को प्रदर्शित करने के लिए रंगीन या सजावटी कटोरे और ट्रे लें। आप उन्हें ट्रे पर रख सकते हैं या कटोरे में जमा कर सकते हैं। इसी तरह, पारदर्शी ग्लास कटोरे का उपयोग करके आप यह देख सकते हैं कि गहनों के अंदर क्या है, साथ ही साथ सुरुचिपूर्ण भी हैं।
  • डिस्प्ले में ऊंचाई जोड़ने के लिए छोटे खण्डों पर ट्रे रखें।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने गहने के लिए पुराने रसोई के सामान का उपयोग करें उन्हें प्रदर्शित करने के लिए अंडे के एक बॉक्स का उपयोग करें। अंडे के लिए छोटे रिक्त स्थान के छल्ले को शामिल करने के लिए एकदम सही हैं। सफेद चीनी मिट्टी उन्हें बाहर खड़े बनाता है। कंगन और पिन के लिए ओल्ड मफिन या कप केक ट्रे काम करते हैं। ट्रे के उजाले हुए धातु को प्रदर्शन के प्रवाह के साथ संयोजन करें या इस उद्देश्य के लिए स्प्रे के साथ रंग दें।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    6
    ऊंचाई प्रदान करने के लिए पुस्तकों का उपयोग करें हार्डवर्क पुस्तकों का उपयोग करें ताकि आपके प्रदर्शन में ऊंचाई हो। आप पुस्तकों को जमा कर सकते हैं और अपने ज्वेलरी डिस्प्ले को इसके अधिक विविध बनाने के लिए रख सकते हैं। रंगीन और अनूठी स्पाइन वाली पुरानी या नई पुस्तकों का उपयोग करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com