ekterya.com

$ 100 से कम के लिए रॉक पंक जैकेट कैसे बनाएं

कोई भी पंक झूली कुरसी जानता है कि यह आपकी अलमारी में जैकेट बनाने के लिए जरूरी है। हम में से अधिकांश 12 साल की परिपक्व उम्र में इस माहौल में शुरू किया और हम में से कुछ 50 से अधिक वर्षों तक इस जीवन शैली अग्रणी जारी रखने के लिए और केवल एक अनुरोध के साथ मर जाते हैं: "मुझे मेरे चमड़े के जैकेट के साथ बरी"। तो यह लेख उन युवा लोगों के लिए है जो अपनी पंक रॉक जैकेट बनाना चाहते हैं। यह एक दिन में नहीं होगा जब तक आप जीत जाएं या आप सभी आवश्यक सामग्री है, इसलिए है क्योंकि यह आपका जीवन समय में एक महत्वपूर्ण पंक रॉकर हो जाएगा धैर्य रखें।

चरणों

विधि 1
सही जैकेट खोजें

$ 100 के तहत $ 1 के लिए एक पंक रॉक जैकेट बनाने वाला इमेज
1
कुछ शोध करो आप जहां रहते हैं, इसके आधार पर और अगर आपके पास कंप्यूटर है, तो यह कदम दूसरों की तुलना में आसान होगा क्या आप एक चमड़े की जैकेट या जीन जैकेट चाहते हैं जिसे आप बनियान में बदल सकते हैं? क्या आप एक पुराने, नए, बड़े या छोटे जैकेट चाहते हैं? ठीक है, जो भी मामला हो सकता है, यह आपको 20 से 50 डॉलर के बीच खर्च कर सकता है। कई जगहें हैं जहां आपको 150 या 300 डॉलर से भी कम गुणवत्ता वाले सस्ते जैकेट मिल सकते हैं।
  • "ऑनलाइन वेब पेज": यह सबसे आसान स्थान है और दूसरा बहुत सस्ता है जिसने आपने बहुत ज्यादा सपना देखा है। इंटरनेट पर, आप परिसमापन में उत्पादों के साथ कई दूसरे हाथ की दुकानों, नीलामी वेबसाइटों और स्टोर पा सकते हैं। आप ऑनलाइन स्टोर स्टोर देख सकते हैं: रेट्रो बिल्ली का बच्चा परिधान, एक पुराने जमाने, गुंडा और रेट्रो कपड़ों की दुकान। यदि आप ऑनलाइन खरीदते हैं, तो आपको जैकेट के लिए भुगतान करना होगा, लेकिन आप पैसे और ईंधन को भी बचा लेंगे।
  • "एल-साइज लेदर जैकेट (या जीन)" और अन्य विविधताओं जैसे कीवर्ड का उपयोग करें "याद रखें": अधिक विशिष्ट आप खोज के समय होते हैं, जितनी तेज़ी से आप जो ढूंढ रहे हैं वह मिलेगा। बस लिखें कि आप क्या खोजना चाहते हैं और खोज इंजन को सभी काम करने दें।
  • वायरस से सावधान रहें अलग-अलग लोगो वाले सत्यापित वेब पेज हैं, अच्छे हरे और यहां तक ​​कि चेतावनी संदेश दिखाई देते हैं जो आपको बताते हैं कि कोई वेब पेज सुरक्षित है या नहीं। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अद्यतन एंटीवायरस प्रोग्राम है।
  • बचत भंडार, गेराज बिक्री और पिस्सू बाजार: नई `जैकेट, जो वास्तव में इस्तेमाल किया जाएगा "इन सबसे सस्ता स्थानों में से कुछ अपने को खोजने के लिए कर रहे हैं"। हालांकि, ईंधन की उच्च कीमत के कारण यह विकल्प महंगा हो सकता है, विशेष रूप से टोल सड़कों पर। आप शहर के चारों ओर ड्राइव कर सकते हैं और सही जैकेट नहीं पाते हैं।
  • अखबार की जाँच करें, क्रेगलिस्ट या ZZStar गेराज बिक्री, कबाड़ी बाजार, पिस्सू दुकानें, चर्च बिक्री, संपत्ति की बिक्री, दूसरों के बीच के बारे में पता किया जाना है। उन लोगों के साथ संवाद करें, जो अपने फ़ोन नंबर या ईमेल डालते हैं और निर्णय लेते हैं कि इनमें से किसी एक बिक्री के दौरान कब जाना चाहिए। यह भी पूछें कि क्या उनके पास चमड़े या जीन जैकेट नहीं है, भले ही वे पहले से ही एक सूची में लिखे सभी आइटम बेचते हैं। शायद वे इसे सूची में डालना भूल गए या वे भूल गए कि उनके पास एक चमड़े या जीन जैकेट है जो अटारी में संग्रहीत है। शायद कोई इसे देखेगा और आपके साथ संवाद करेगा - आप समय और धन की बचत करेंगे
  • "अधिशेष सेना की आपूर्ति की बिक्री": यह मेरी पिछली जगह की सिफारिश है, लेकिन आप चमड़े की जैकेट, जीन जैकेट, फ्लाइट जैकेट, दूसरों के बीच मिल सकते हैं। आप चाहते हैं कि चमड़े या जीन जैकेट के लिए उच्च कीमतों का भुगतान करने के लिए तैयार रहना चाहिए - आप उम्मीद करते हैं कि आप 50 से अधिक डॉलर खर्च नहीं करेंगे अब जब कि आप अपनी जैकेट है, चलो इसे अपने मूल गुंडा कपड़ा बनाते हैं!
  • Video: कन्वर्ट पुराना दुपट्टा डिजाइनर जैकेट में | Kurties के लिए छोटे जैकेट

    विधि 2
    अपने विचारों को स्केच करें और जैकेट तैयार करें

    $ 100 के तहत $ 2 के लिए पंक रॉक जैकेट बनाने वाला इमेज

    Video: कैसे कुर्तियां / जैकेट काटने और हिंदी में सिलाई के लिए महिलाओं जैकेट बनाने के लिए

    1
    सामान्य पेंसिल सहित बड़ी रिक्त पन्नों और अपने रंगीन पेंसिल के साथ एक नोटबुक लें जेकेट, सिलाई, बटन, बेल्ट इत्यादि सहित सभी प्रकार के जैकेट का विवरण खींचें। सुनिश्चित करें कि आप संपूर्ण शीट पर आकर्षित करते हैं, लेकिन एक विचार लिखने के लिए एक स्थान छोड़ दें। फिर, शीट के पीछे जैकेट के पीछे भी ऐसा ही करें (हम पर्यावरण के अनुकूल होना चाहते हैं, है ना?)। फिर, आपके पास सभी सामग्रियों को एकत्र करें और पैच, सुरक्षा पिंस, आदि के रूप में उपयोग करना चाहते हैं। शुरू करने के लिए
    • नोट्स बनाने के लिए रिक्त स्थान का उपयोग करें इन स्थानों में, "टाचास" जैसे शीर्षक लिखें फिर, रंग प्रणाली का उपयोग करें और लाल डॉट बनाएं और "पिरामिड स्टड" लिखें। पिरामिड के रूप में लाल रंग के स्टड के साथ ड्रा करें। पैच के मामले में, आपको इस स्थान की आवश्यकता नहीं होगी। बस अपने स्केच पर पैच के आकार को आकर्षित करें और उनके पास नाम लिखें - उदाहरण के लिए, "नशेड़ी"
  • $ 100 के तहत $ 3 के लिए एक पंक रॉक जैकेट बनाने वाला इमेज
    2
    अपनी कल्पना का प्रयोग करें अपने आप से पूछें, आप अपनी जैकेट को कैसे देखना चाहते हैं? आपकी जैकेट आपको कैसे प्रतिनिधित्व करेगी? क्या आपकी जैकेट अपने पसंदीदा बैंड के लिए श्रद्धांजलि होगी? एक प्रकार का हटाने योग्य टैटू? या सभी प्रकार की महान सामग्रियों से बना सिर्फ एक महान जैकेट। खैर, यह आपके पर निर्भर करता है यह आपकी खुद की रॉक पंक जैकेट बनाने का सबसे दिलचस्प हिस्सा है
  • $ 100 के तहत $ 4 के लिए पंक रॉक जैकेट बनाने वाला इमेज
    3
    कुछ क्षेत्रों को लिखकर, लेखन शब्द, ड्राइंग पैच और क्षेत्रों जहां सामग्री जाना होगा, आदि के द्वारा अपनी जैकेट तैयार करके प्रारंभ करें। यदि आपको नतीजे नहीं पसंद है, तो इसे हटा दें और फिर से प्रयास करें या खरोंच से शुरू करें, जब तक कि आप एकदम सही व्यक्तिगत निर्माण न करें। बुद्धिमानी के बाद निम्नलिखित बिंदु आपकी मदद करेंगे:
  • रंगों के साथ रचनात्मक रहें और आस्तीन पूरी तरह से नीले रंग में पेंट करें। संभवतः कंधे पर, अन्य आस्तीन पर एक मकड़ी का जाला बनाने के लिए रंगीन मार्करों का उपयोग करें सभी जैकेट या स्टड के साथ केवल गर्दन हिस्सा भरें। सीवन के साथ कुछ रिक्तियों को जोड़ें या स्टड के साथ अंतर (सावधान रहें और सुनिश्चित करें कि आपकी जैकेट पहनने के लिए सुरक्षित है)। बैंड या प्रतीकों के कुछ पैच जोड़ें और बैंड के नाम लिखिए, जैसे वे पैच में दिखाई देते हैं।
  • कुछ खोपड़ी और प्रतीकों को खींचना या, यदि आप एक अच्छे कलाकार नहीं हैं, तो किसी और को आप के लिए उन्हें आकर्षित करना है। यह विचार अभी भी आपका है और आप अपने दोस्त को भी बढ़ावा दे सकते हैं।
  • पिनों के साथ एक डिज़ाइन बनाएं या पैच को पकड़ते समय सुरक्षा पिन का उपयोग करें। पैच सिलाई करने के लिए अलग थ्रेड रंग का उपयोग करें
  • हस्तनिर्मित eyelets और चमड़े के लेस के साथ अपनी जैकेट के किनारों को समायोजित करें
  • विधि 3
    अपनी सामग्री खरीदें

    $ 100 के तहत $ 5 के लिए एक पंक रॉक जैकेट बनाएं
    1
    आप की जरूरत उपकरण, सामग्री और आपूर्ति की एक सूची बनाओ अपनी रसोई में टेबल की तरह एक सपाट जगह खोजें, जहां आप अपनी जैकेट बना सकते हैं।
  • $ 100 के तहत के लिए पंक रॉक जैकेट बनाने वाला इमेज $ 6
    2
    कम लागत की आपूर्ति खरीदें:
  • "एक्रिलिक पेंट और रंगीन मार्कर": कार्यालय डिपो या वॉल-मार्ट जैसी जगहों पर जाएं ऊप्स पेंटिंग के लिए पूछें - ये पेंटिंग बहुत सस्ती हैं क्योंकि वे गलत ऑर्डर की पेंटिंग हैं बस सुनिश्चित करें कि यह पेंट ऐक्रेलिक पेंट जैसे चमड़े का पालन करता है आप नगरपालिका रीसाइक्लिंग के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं, जहां आपको पाँच या छह जेनेरिक रंगों में रीसाइक्ड पेंट मिल सकते हैं, जो प्रति गैलन 5 डॉलर है।
  • "पैच, सुरक्षा पिंस, पिन, स्पाइक्स और स्टड": एक गुंडा घटना से एक पैच या पिन ले लो। शर्ट से एक बैंड का लोगो कट कर उसे पैच में बदल दें। अपनी रचनात्मक पैच बनाने के लिए शेष शर्ट का उपयोग करें पैच, चुनने, स्टड, पिन और यहां तक ​​कि सस्ते उपकरण के लिए ऑनलाइन खोजें
  • "फैब्रिक": एक कपड़ा मिलता है जो पुराने कपड़े, बचत दुकानों या कचरा दुकानों या वॉल-मार्ट से कचरा डिब्बे से अच्छा लगता है।
  • "चेन": अपने कुत्ते के कॉलर के "उधार" के लिए पूछें।
  • "थ्रेड": आप सोता है जब आप रोब या मछली पकड़ने की रेखा का उपयोग कर सकते हैं, दोनों प्रतिरोधी हैं।
  • "पंच": के बजाय एक पंच के साथ strikeouts के लिए छेद बनाने की है, तो आप भी एक बहुत तेज बर्फ पिकअप का उपयोग करें या नाखून और एक हथौड़ा के विभिन्न आकारों का उपयोग कर सकते हैं।



  • $ 100 के तहत $ 7 के लिए पंक रॉक जैकेट बनाने वाला इमेज
    3
    अपनी सभी सामग्रियों को व्यवस्थित तरीके से खोजें ताकि आपका काम क्षेत्र आरामदायक हो और आपके पास सब कुछ हाथ में हो। कहीं अपनी जैकेट के स्केच का पता लगाएं, जहां आप इसे आसानी से देख सकते हैं।
  • विधि 4
    परिवर्तन शुरू होता है

    Video: जैकेट सिलाई 2 1 में, अदृश्य सीवन के साथ विधि, दोनों ओर का उपयोग

    $ 100 के तहत $ 8 के लिए एक पंक रॉक जैकेट बनाने वाला इमेज
    1
    टैश जोड़ें जैकेट के शीर्ष पर, एक छेद लें और उसे एक पिक के साथ घुमाएं या छोटे छेद दें और स्टड के दांतों को हुक दें। फिर, अपनी जैकेट को बंद करें और दांतों को दबाएं या टिनों के पीछे स्क्रू करने के लिए एक फ्लैट पेचकश का उपयोग करें। यह वह हिस्सा है जो आपकी जैकेट बनाने में अधिक समय लेता है।
  • $ 100 के तहत 9 पायदान के लिए एक पंक रॉक जैकेट बनाएं
    2
    COSE। जैकेट के सबसे बड़े हिस्सों में सुई डालने के लिए एक थिंगल का उपयोग करें और आपको जो सोचना है उसे सिलाई करें। आप डेंटल फ्लॉस, मछली पकड़ने की रेखा या पारंपरिक धागे का उपयोग कर सकते हैं।
  • $ 100 के तहत $ 10 के लिए एक पंक रॉक जैकेट बनाने वाला इमेज
    3
    पैच जोड़ें अपने जैकेट पर डालने से पहले पैच की पीठ पर कुछ सुपर-गोंद डालें - फिर इसे सिलाई करें या सुरक्षा पिंस के साथ बाँध लें। इस तरह, आप पैच को जगह में रखने में मदद करेंगे और यदि आप चाहते हैं कि यह अधिक पेशेवर दिखाई देगा।
  • $ 100 के तहत कम से कम $ 100 के लिए पंक रॉक जैकेट बनाने वाला इमेज
    4
    अगर आप कुछ रंग लगाने में गलत थे, तो गोओ गए या कुछ समान दाग हटानेवाला खरीदें कभी-कभी, सिर्फ एक छोटा बच्चा तेल, जैतून का तेल या थोड़ा पानी भी पर्याप्त है
  • युक्तियाँ

    • महत्वपूर्ण टिप: किसी और की जैकेट या एक लेख की प्रतिलिपि कभी नहीं करें जो आपको अपनी जैकेट बनाने के लिए सिखाता है सबसे असली बदमाशों को अपने "अपनी शैली" के रूप में अपने कपड़े पहनते हैं यह जैकेट तुम्हारा है और आपको इसे अपनी कल्पना, रक्त, पसीना और आँसू के साथ करना चाहिए। शैलियां और फैशन स्वयं को वर्षों से फिर से रेनवेट करते हैं, इसलिए आपके लिए ऐसा कुछ करना असंभव है जो किसी और के पास नहीं है। अपने खुद के रचनात्मक और जानबूझकर विचारों (पैच और स्ट्राइक के लिए स्ट्राइक से धागा द्वारा धागा, पैच) किसी और की शैली की नकल नहीं हालांकि, सब कुछ जब तक आप का उपयोग ठीक हो जाएगा। इसके अलावा, लक्ष्य बाकी से अंतर करने के लिए है और गुच्छा में से एक नहीं है।

    चेतावनी

    वायरस से सावधान रहें अलग-अलग लोगो वाले सत्यापित वेब पेज हैं, अच्छे हरे और यहां तक ​​कि चेतावनी संदेश दिखाई देते हैं जो आपको बताते हैं कि कोई वेब पेज सुरक्षित है या नहीं। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अद्यतन एंटीवायरस प्रोग्राम है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • चमड़े की जैकेट, जीन जैकेट या जीन जैकेट
    • कांटेदार या स्टड (दांत या शिकंजे के साथ) - सजावट
    • उचित कपड़े-सजावट
    • पैंट (बैंड या प्रतीकों का) - सजावट
    • एक्रिलिक पेंट और बड़े वर्गों को पेंट करने के लिए ब्रश - सजावट
    • आकर्षित करने या लिखने के लिए मार्कर - सजावट
    • रंगीन मार्कर जीन - सजावट को आकर्षित करने या लिखने के लिए
    • पंच या बर्फ छेद बनाने और स्टड डाल दिया।
    • स्टड के दांतों को सामग्री में रखने के लिए फ्लैट पेचकश
    • आस्तीन और सामग्री को काटने या पहना हीम बनाने के लिए कैंची।
    • पैच को पकड़ने के लिए सुरक्षा पिन - सजावट
    • पैच छड़ी करने के लिए सुपर-पेस्ट
    • चमड़े और मोटी जीन्स को सिलाई करने के लिए सुई।
    • उच्च शक्ति धागा (अधिमानतः दंत सोता) - सिलाई
    • मोटी सामग्री के माध्यम से सुई को धक्का देने के लिए थिंगल
    • मूल नोट्स को स्केच करने के लिए बड़ी चादरें वाली एक नोटबुक
    • मूल डिजाइन स्केच करने के लिए रंगीन पेंसिल
    • रंग त्रुटियों को भरने के लिए एक दाग़ पदच्युत
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com