ekterya.com

एक प्रवृत्ति को कैसे लागू करें

प्रभावों को प्रभावित करना मुश्किल हो सकता है एक नई प्रवृत्ति बहुत ही अनोखी और रोचक होनी चाहिए, और यह केवल तब ही लोकप्रिय हो जाएगी जब लोग इसे देखकर पसंद करें। एक प्रवृत्ति की स्थापना में जोखिम उठाना और अपरंपरागत होना शामिल है, लेकिन यह देखने के लिए संतुष्ट है कि लोग आपकी शैली की सराहना करते हैं और प्रतिलिपि करते हैं। आप थोड़ा रचनात्मकता और कुछ काम के साथ अपनी खुद की प्रवृत्ति लागू कर सकते हैं

चरणों

भाग 1
प्रवृत्ति को विकसित करना

स्टार्ट ए ट्रेन्ड चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
उस प्रवृत्ति के प्रकार के बारे में सोचें जो आप लागू करना चाहते हैं कई अलग-अलग फ़ील्ड हैं जहां आप रुझानों को लागू कर सकते हैं: फैशन, अनौपचारिक भाषा, नई नृत्य या सोशल मीडिया दूसरों की तुलना में कुछ प्रवृत्तियों को आसान करना और लोकप्रिय बनाने के लिए कई प्रयासों की आवश्यकता होती है।
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ड चरण 2 नामक छवि
    2
    प्रवृत्ति के गुणों के बारे में सोचो आपको इसे कुछ गुण हैं, जैसे मौलिकता और सादगी, मुख्य रूप से क्रिएटिव, सरल और सुलभ रुझान लोकप्रिय हो जाते हैं क्योंकि बहुत से लोग उन्हें नोट करते हैं और उनमें भाग लेने में सक्षम होते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपका विचार मूल है हालांकि यह सच है कि कई रुझान मौजूदा शैलियों और विचारों पर आधारित हैं, अच्छे रुझान कुछ अनोखे प्रतिनिधित्व करते हैं। आपको एक ऐसे विचार को इंजीनियर करना होगा जो असामान्य नहीं है, लेकिन इससे पहले कि लोग इस बारे में पहले सोचा होगा। इस प्रवृत्ति को कुछ ऐसा होना चाहिए जो वास्तव में आप के लिए भी रूचि रखते हैं, और न केवल एक नया होने के उद्देश्य से बनाया गया है। सुनिश्चित करें कि यह एक व्यक्ति के रूप में आप के लिए कुछ मूल और प्रामाणिक है।
  • प्रवृत्ति सरल बनाओ जितना अधिक जटिल होता है उतना ही अधिक कदम उठाना पड़ता है, जितना कम लोग रुचि रखते हैं। एक पुल के कंगन की तरह रुझान, मकरारेना और प्रतिक्रियाओं का वीडियो सरल और आसान है, सीखना या खरीदना है। उनमें से किसी को सामान्य लोगों से बहुत काम की आवश्यकता नहीं है इसलिए, अपनी प्रवृत्ति के साथ समान सादगी प्राप्त करने का प्रयास करें
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ड चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने पर्यावरण की प्रवृत्ति को अनुकूलित करें आप सुनिश्चित करें कि आपके प्रवृत्ति कुछ है कि रोचक और आसान है, आप के आसपास के लोगों के साथ जुड़ने में है बनाने की जरूरत है। केवल यह अगर लोगों को यह दिलचस्प लोकप्रिय हो, तो यकीन है कि यह वातावरण में समय बीतता जाता है या तो स्कूल, कार्यालय या इंटरनेट फोरम के लिए समझ में आता है कर देगा।
  • भाग 2
    फैशन में एक प्रवृत्ति को प्रभावित करना

    स्टार्ट ए ट्रेन्ड चरण 4 नामक छवि
    1
    वर्तमान फैशन के बारे में सोचो एक फैशन प्रवृत्ति सरल और मूल होगी, जैसे कि किसी अन्य प्रकार की प्रवृत्ति आप अपने आप को वर्तमान फ़ैशन पर नए और महान, लेकिन बहुत अजीब या बहुत सनकी नहीं बनाने के लिए आधार चाहिए।
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ग चरण 5 नामक छवि
    2
    मिश्रण और मैच की कोशिश करो कंट्रास्ट रुझानों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जैसे कि ठोस रंगों के साथ पट्टियाँ, ठाठ के साथ खेलें, हड़ताली सामान के साथ बुनियादी आइटम। ऐसे आइटमों को संयोजित करने के कुछ तरीकों के बारे में सोचें, जो आमतौर पर सामान्य रूप से नहीं करते हैं या ये पैटर्न आमतौर पर धुन से बाहर निकलते हैं। ये एक संभावित प्रवृत्ति हो सकती है
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ड चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: Kaş Nasıl Boyanır ?

    पुराने फैशन पर जाएं हाल के वर्षों में कई प्रवृत्तियों पूरी तरह से मौलिक किया गया है, लेकिन दूसरों के पुराने शैलियों कि फैशन से बाहर चले गए हैं की एक मोड़ है। वार्षिकी और पत्रिकाओं के माध्यम से याद करते और रुझान है कि लोकप्रिय हुआ करता था की तरह देखते हैं, जैकेट बेसबॉल, ऑक्सफोर्ड कम एड़ी के जूते या रंगीन पैटर्न की तरह। अगर वहाँ एक तरह से एक पुराने नई फिर से इतना लोकप्रिय करने के लिए एक नया मोड़ दे रहा है यह देखने के लिए।
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ड चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने बाल और श्रृंगार मत भूलना! हालांकि यह सच है कि ज्यादातर के रुझान कपड़े या सामान पर ध्यान केंद्रित है, प्रवृत्तियों के कई बाल या मेकअप पर ध्यान केंद्रित। यदि आपके बालों में कंघी करने या अपने बालों को पेंट या कुछ मेकअप ट्यूटोरियल एक मेकअप बेहतर और बोल्ड आँखें बनाने के लिए देखने के लिए कुछ अनूठे तरीके को देखने के लिए देखो।
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ग चरण 8 नामक छवि
    5
    रुझान सस्ती बनाएँ हालांकि यह सच है कि बड़े हीरे, बड़े ब्रांड लोगो और महंगे जूतों निश्चित रूप से अतीत में प्रवृत्तियों किया गया है, यह और अधिक किफायती कुछ होने के लिए एक लोकप्रियता मिलने की संभावना नहीं है। एक प्रवृत्ति की सफलता का मापदंड लोग हैं, जो इसका हिस्सा हैं की संख्या है, तो सस्ता बेहतर है! प्रवृत्ति सुलभ और लगभग हर किसी के लिए समग्र होना चाहिए।
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ड चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    कल्पना कीजिए कि कैसे प्रवृत्ति सफल होगी एक प्रवृत्ति को लागू करने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह फैलाना है, तो आपको संभावना के बारे में यथार्थवादी होना चाहिए कि यह लोकप्रिय हो जाएगा अगर यह सरल, मूल और सस्ती है, यह व्यवहार्य होगा। कल्पना करें कि आपके मित्र इसका हिस्सा हैं या जिस तरह से लोग इसका इस्तेमाल करते हैं, वैसे ही वे खुद को देखेंगे।
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ड चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    7
    प्रतिक्रिया के बारे में सोचें फैशन ट्रेंड समस्या पैदा कर सकता है अगर वे बहुत बोल्ड या अजीब हैं बहुत से लोग परिवर्तन को पसंद नहीं करते हैं और प्रवृत्ति को बाधित करने का एक कारण मिलेगा।
  • सुनिश्चित करें कि प्रवृत्ति उचित है स्कूलों और कार्यालयों में ड्रेस कोड होते हैं, जो कभी-कभी बहुत सख्त होते हैं। सुनिश्चित करें कि आपका रुझान इन कोडों के अनुसार है और सामान्य ज्ञान का उपयोग भी करता है। प्रवृत्तियों में कई नंगे त्वचा या सुझावपूर्ण कपड़े शामिल होते हैं जो आपको मुसीबत में ले सकते हैं
  • प्रतीकों के साथ सावधान रहें यदि आपकी प्रवृत्ति में किसी तरह का धार्मिक, राजनीतिक या उपसांस्कृतिक प्रतीक शामिल है, तो ध्यान रखें कि आप अपने आसपास के लोगों को परेशान कर सकते हैं। लोग राजनीतिक या धार्मिक मुद्दों पर आपके दृष्टिकोण को साझा नहीं कर सकते हैं और यदि आपकी प्रवृत्ति उनकी संवेदनशीलताओं को अपमानित करती है तो आप को संबोधित कर सकते हैं।
  • लोगों को मजाक बनाने से रोकने के प्रवृत्ति के साथ एक रूढ़िवादी दृष्टिकोण बनाए रखें यदि आपकी प्रवृत्ति बहुत अजीब लगती है, तो लोग आपका मजाक उड़ा देंगे, और यह लोकप्रिय नहीं होगा चरम बाल कटाने, अतिरिक्त सामान और अन्य बहुत ही मूल छवियां आपको आलोचकों के लिए एक लक्ष्य बना सकती हैं।
  • यदि आवश्यक हो तो योजना चरण में वापस जाएं यदि आपकी फैशन प्रवृत्ति लोगों को अपमान करती है और आलोचकों को आकर्षित करती है, तो इसे त्यागें और शुरू करें एक सही प्रवृत्ति बनाना, परीक्षण करने और गलतियों को बनाने के द्वारा प्राप्त करने के बारे में है, इसलिए यदि आप असफल हो जाते हैं तो बहुत बुरा न लगें। शुरुआत में वापस जाएं और फिर से प्रयास करें।
  • भाग 3
    सामाजिक मीडिया में एक प्रवृत्ति को प्रभावित करना

    स्टार्ट ए ट्रेन्ड चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक मंच चुनें कई अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म हैं, जिनके पास अपनी प्रवृत्ति है अपनी शैली, हास्य और व्यक्तित्व की भावना के लिए सबसे उपयुक्त एक चुनें, चाहे आप ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम या रेडडिट का उपयोग करें।
  • आरंभ करें एक रुझान चरण 12
    2
    अपने रुझान के प्रारूप के बारे में सोचो सोशल मीडिया रुझान, जैसे सभी प्रवृत्तियों, सादगी और मौलिकता पर ध्यान केंद्रित करें सामाजिक नेटवर्क में अन्य लोकप्रिय रुझानों के बारे में सोचें, जो आपकी वरीयता और जिस तरह से वे लोकप्रिय हो गए आपकी प्रवृत्ति एक निश्चित तस्वीर, एक फिल्म के दृश्य से जीआईएफ का एक छोटा वीडियो, के बारे में एक वाक्यांश हो सकती है हैशटैग या आपके संदेश का एक संक्षिप्त विवरण
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ड चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि आपकी प्रवृत्ति कुछ ऐसा है जो उससे संबंधित होना आसान है। ऑनलाइन वायरल सामग्री बनाने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह सुनिश्चित कर रहा है कि बहुत से लोग इससे संबंधित हैं अधिक लोग आपकी प्रवृत्ति से संबंधित हैं और इसे समझते हैं, अधिक लोग इसे साझा करेंगे और फैलेंगे। सुनिश्चित करें कि थीम विशिष्ट है, लेकिन इसे बहुत अधिक मत बनें
  • उदाहरण के लिए, आप हाई स्कूल में कितना उबाऊ मानते हैं, इसके बारे में वाक्यांश के साथ एक तस्वीर कैप्चर कर सकते हैं, बस इसे महसूस करने के बजाय दुनिया भर के उच्च विद्यालय के छात्र अधिक सामान्य तस्वीर से संबंधित होंगे, लेकिन आपके विद्यालय के छात्र इससे संबंधित होंगे और इसे आपके स्कूल के बारे में एक वाक्यांश के साथ साझा करेंगे।
  • कई लागू करें हस्तियों के बारे में हैशटैग या प्रसिद्ध टेलीविजन कार्यक्रमों के बजाय, जो अज्ञात हैं हालांकि यह सच है कि आप किसी अज्ञात सेलिब्रिटी या कम ज्ञात लोगों को प्यार कर सकते हैं, कम लोग समझ सकते हैं और अपनी पसंद के सामाजिक नेटवर्क में आपके प्रकाशन को देख सकते हैं। आपके प्रकाशन में ज्ञात आंकड़ों पर टिप्पणी करने के लिए सुनिश्चित करें कि इसे अधिक बार साझा किया जाता है
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ग स्टेप 14 नामक छवि
    4



    हास्य की एक अच्छी समझ है सोशल मीडिया पर बहुत सी सामग्री मजेदार है। मजेदार चित्र, चुटकुले और जीआईएफ चित्रों को गंभीर सामग्री से अधिक बार साझा किया जाता है। इसलिए, आपके पास हास्य का अधिक अर्थ है, अधिक संभावना है कि आपकी प्रवृत्ति सफल होगी।
  • भाग 4
    अनौपचारिक भाषा में एक प्रवृत्ति लागू करें

    Video: Learn To Trade In Indian Stock Market 2018 (Tested!)

    स्टार्ट ए ट्रेन्ज चरण 15 नाम की छवि
    1
    एक शब्द के बारे में सोचो आपको शब्द ध्वनि रोमांचक बनाना चाहिए शब्दजाल में भाषा को अधिक रोमांचक बनाने के लिए मौजूद है, इसलिए ऐसे शब्दों का चयन करें जो आपको शांत लगते हैं। बेशक, शब्द "chévere" यह व्यक्तिपरक हो सकता है, लेकिन अन्य कठबोली के बारे में सोचें और यह आपकी भाषा से क्या आता है। कई जार्गन के कई व्यंजन होते हैं, कुछ गाने या फिल्मों से संबंधित होते हैं और इनमें से अधिकांश छोटे और उच्चारण करने में आसान होते हैं
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ड स्टेप 16 नामक छवि
    2
    आप जिस शब्द को वर्णन करना चाहते हैं, उसके बारे में सोचें बहुत से शब्दजाल सरल शब्द हैं "अच्छी तरह से", के रूप में "chévere", "ठंडा", "bacán, "Piola", आदि। हालांकि, अन्य लोग भी हैं जो वर्णन करते हैं कि क्या है "बुरा", के रूप में "turd", "chafa", आदि। शब्दजाल विषय की सादगी रखें जो आप लागू करेंगे, और आप अधिक लोगों को इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ड स्टेप 17 नामक छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि शब्द अपमानजनक नहीं है हालांकि यह सच है कि आप सोच सकते हैं कि आपका नया शब्दन अच्छा लग रहा है, यह एक आक्रामक शब्द की तरह लग सकता है या किसी दूसरे भाषा की तरह हो सकता है। अपने आसपास के लोगों से यह सुनिश्चित करने के लिए पूछें कि यह एक आक्रामक या बुरे शब्द की तरह ध्वनि नहीं करता और इंटरनेट पर यह देखने के लिए कि यह बुरा अर्थ है या नहीं।
  • भाग 5
    अपनी प्रवृत्ति को फैलाएं

    स्टार्ट ए ट्रेन्ड स्टेप 18 नामक छवि
    1
    अपनी प्रवृत्ति का उपयोग करें एक प्रवृत्ति को लागू करने का सबसे कठिन हिस्सा इसे फैलाना है। सौभाग्य से, आप अपने लिए इसे स्वयं का उपयोग करके दृश्यता बना सकते हैं। इसका उपयोग करने का सरल तथ्य लोगों को आपके विचार में दिखाएगा और उन्हें अक्सर यह नोटिस कर देगा, यह एक प्रकार का सामाजिक नेटवर्क प्रकाशन, एक नृत्य या एक संगठन होगा।
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ग चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    आप में विश्वास करें आपकी प्रवृत्ति पहली बार अजीब लग सकती है, खासकर यदि आप ऐसे फैशन मिश्रण करते हैं जो आमतौर पर किसी शब्द का उपयोग नहीं करेंगे जो किसी ने कभी नहीं सुना है। जैसे-जैसे समय बीत जाता है और आप अपनी प्रवृत्ति का अधिक से अधिक उपयोग करते हैं, यह लोगों से पहले सामान्य हो जाएगा और यह अब अजीब नहीं लगेगा, जो इसे लोकप्रिय बना देगा
  • स्टार्ट ए ट्रेंड स्टेप 20 नामक छवि
    3
    आरामदायक रहें अपनी प्रवृत्ति बहुत ज्यादा मत देखो आपको अक्सर अपनी प्रवृत्ति का इस्तेमाल करना या ड्रेस करना पड़ता है, लेकिन इसे लगातार न दिखाएं या इसे बहुत महत्व दें लोगों को अपनी प्रवृत्ति पर टिप्पणी करने के लिए मत पूछो या उन्हें बताएं कि उन्हें इसका उपयोग भी करना चाहिए। अधिनियम के रूप में आप सामान्य रूप से होगा
  • एक शीर्षक स्टार्ट ए ट्रेंड चरण 21
    4
    नए तत्व शामिल हैं हालांकि यह सच है कि आपकी प्रवृत्ति उत्कृष्ट हो सकती है, कुछ समय बाद लोग इसे थकेंगे, अगर वे अक्सर इसे देखेंगे। इसे बदलने के लिए थोड़ा सा बदलें कि यह परिवर्तनशीलता है, यह एक फैशन लेख, एक शब्द या सामाजिक मीडिया प्रकाशन होना चाहिए। यह लोगों को दिखाएगा कि आपकी प्रवृत्ति बहुमुखी और पहुंच योग्य है।
  • यदि यह गौण या एक प्रकार का गहना है, तो इसे अलग-अलग रंग या पैटर्न में खरीद लें। नए तत्वों को शामिल करने के बाद लोगों को आगे की प्रवृत्ति दिखाई देनी चाहिए, जो उन्हें दिखाएगा कि यह बहुमुखी है
  • यदि आपकी प्रवृत्ति एक शब्दजाल है, तो उन सभी संदर्भों में इसका उपयोग करें, जिन्हें आप कर सकते हैं अगर इसका मतलब है "अच्छी तरह से", इसका वर्णन करने के लिए उपयोग करें "अच्छा" पार्टियों, "अच्छा" विचार और "अच्छा" मौसम।
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ड चरण 22, शीर्षक वाली छवि
    5
    कभी भी घोषणा न करें कि आप एक प्रवृत्ति को लागू करेंगे यदि आप इसे बहुत स्पष्ट करते हैं कि आप विशेष रूप से एक प्रवृत्ति स्थापित करने का प्रयास करते हैं, तो लोग आपको खोज करेंगे, और यह प्रवृत्ति लोकप्रिय नहीं होगी। एक दिमागदार रवैया नहीं है या जब आप इसे इस्तेमाल करना शुरू करते हैं या इसे पहनते हैं तो प्रवृत्ति को बहुत अधिक दिखाते हैं। सामान्य रूप में कार्य करें जैसे कि आपने अपनी चीज़ों को सामान्य तरीके से किया था
  • भाग 6
    सहायता प्राप्त करें

    स्टार्ट ए ट्रेंड स्टेप 23 नामक छवि
    1
    अपने दोस्तों से इसका हिस्सा बनने के लिए कहें। एक प्रवृत्ति लोकप्रिय नहीं हो जाती जब तक कि लोग यह तय नहीं करते कि क्या करना अच्छा है या पोशाक इससे पहले कि वे इसमें भाग लेने के लिए पर्याप्त रूप से सहज महसूस करते हैं, लोगों को एक के हिस्से के रूप में दूसरों को देखना पड़ता है, इसलिए यह वह क्षण है जिसमें आपके मित्र उपयोगी होते हैं। उन्हें शुरुआत से पूछिए कि क्या वे शैली का इस्तेमाल करने के लिए तैयार हैं। यदि वे हां कहते हैं, तो उन्हें दिखाएं कि उन्हें क्या करना है और उन्हें समय-समय पर प्रवृत्ति का इस्तेमाल करने के लिए उनकी दृश्यता बढ़ाने और इसे लोकप्रिय बनाने में मदद करने के लिए कहें।
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ड स्टेप 24 नामक छवि
    2
    अपने दोस्तों के समान समय पर प्रवृत्ति का उपयोग न करें या न देखें। यदि हर कोई इसे बहुत अधिक और बहुत जल्द उपयोग करता है, तो वे इसे अधिभार लेते हैं और ऐसा दिखते हैं जैसे वे बहुत कठिन प्रयास करते हैं। सबसे बुरी स्थिति में, बाकी सभी स्कूल या वर्क सेंटर से काट लेंगे यदि ट्रेंड असफल हो, क्योंकि वे लोग होंगे जो एक प्रवृत्ति की कोशिश की "विरल"।
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ड चरण 25 शीर्षक वाली छवि
    3
    लोगों के सवालों के जवाब दें लोग आपको इस प्रवृत्ति के बारे में बहुत से प्रश्न पूछेंगे, खासकर अगर यह थोड़ा बोल्ड है यह आपकी प्रवृत्ति को फैलाने और इसे और अधिक लोकप्रिय बनाने का एक अच्छा तरीका है
  • यदि यह एक फैशनेबल प्रवृत्ति है, तो लोग आपको पूछ सकते हैं कि आप इसका उपयोग क्यों करते हैं। यदि हां, तो उन्हें बताएं कि आपने सोचा था कि यह दिलचस्प है या कुछ अलग है। उन्हें मत कहो कि आप क्या कोशिश कर रहे हैं "एक प्रवृत्ति सेट करें" क्योंकि यह झूठे के रूप में देखा जाएगा, और इसके प्रसार की कम संभावना होगी।
  • अपने कपड़ों या सामानों के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्नों के उत्तर देने के लिए तैयार रहें। अगर लोग इस विचार को पसंद करते हैं, तो आपको इसे खरीदने या साझा करने के लिए साझा करना चाहिए। मैत्रीपूर्ण रहें और जितना संभव हो उतना उनकी मदद करें।
  • यदि यह सोशल मीडिया पर एक प्रकाशन है, तो लोग ऑनलाइन पूछ सकते हैं कि इसका क्या मतलब है। यदि वे आपको पूछें तो उन्हें प्रवृत्ति के बारे में बताएं
  • यदि यह गड़बड़ी के बारे में है, तो बहुत से लोग अपने अर्थ के रूप में भ्रमित हो सकते हैं। यदि वे आपसे पूछते हैं, उन्हें बताएं, लेकिन इसे आसानी से समझने वाले संदर्भों में इसका इस्तेमाल करना सुनिश्चित करें।
  • स्टार्ट ए ट्रेन्ड चरण 26 शीर्षक वाली छवि
    4
    प्रवृत्ति का प्रसार देखें! यदि आप अपने दोस्तों की मदद पर भरोसा कर पाए हैं और यदि आपका विचार बहुत अनोखा है, तो संभावना है कि आप देखेंगे कि दूसरे लोग इसका इस्तेमाल भी शुरू करेंगे। इसका उपयोग करते रहें और यह जानते हुए गर्व करें कि आपने इसे बनाया है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपकी प्रवृत्ति लोकप्रिय नहीं हो जाती है, तो दूसरे को लागू करें रुझान खतरे हैं क्योंकि वे आपको थोड़ा मूर्खतापूर्ण बना सकते हैं, लेकिन कुछ कारण लोकप्रिय हो जाते हैं और दूसरों को रहस्य नहीं है उनमें से एक लोकप्रिय हो जाता है जब तक आप अलग संयोजनों और रुझानों का प्रयास करना जारी रखना होगा।
    • अन्य लोगों की प्रवृत्तियों को कम मत समझो यदि अन्य लोग अलग-अलग चीज़ों को बनाते हैं या पोशाक करते हैं या आपकी प्रवृत्ति की देखभाल नहीं करते हैं, तो इसके साथ क्रूर रवैया नहीं है या उन्हें तिरस्कार नहीं करते हैं। उनके पास अपनी शैली की भावना हो सकती है और वास्तव में आपकी प्रवृत्ति का हिस्सा बनना नहीं चाहते हैं यह एक समस्या नहीं है!
    • यदि कोई आपकी प्रवृत्ति का मजा लेता है या सोचता है कि यह बेवकूफ़ है, तो इसे अनदेखा करें यदि आप वास्तव में आत्मविश्वास महसूस करते हैं और आपको लगता है कि यह एक अच्छा विचार है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह व्यक्ति क्या सोचता है। अन्य लोग इसे पसंद करेंगे, इसलिए एक ही व्यक्ति को बहुत अंतर नहीं करना चाहिए।
    • धीरज रखो! एक दिन में अगले दिन तक एक प्रवृत्ति बढ़ेगी। यह संभव है कि कुछ विचारों को सफल होने के लिए वर्षों की आवश्यकता होती है, चाहे फैशन उद्योग में हो या ऑनलाइन इस प्रवृत्ति का उपयोग करते रहें, जब तक आप इसके साथ ऊब नहीं हो जाते या तय करते हैं कि यह कभी भी सफल नहीं होगा।

    चेतावनी

    • मूल होने के नाते ध्यान मांगने के समान नहीं है चीजें अपने तरीके से करने में उत्कृष्ट हैं, लेकिन यदि आप से अधिक हो जाते हैं, तो लोगों को यह पता हो सकता है कि आप खुद नहीं हैं, लेकिन केवल लोगों को आपको नोटिस करने का प्रयास करें
    • आवश्यक होने पर योग्यता दें लोगों के साथ एक ईमानदारी का रुख करें यदि आप किसी पत्रिका या इंटरनेट में कुछ को देखते हुए अनुकूलित करते हैं किसी के विचार को चोरी मत करो और कहो कि यह तुम्हारा है। लोगों को सच्चाई पता चलेगी और उन्हें पता चल जाएगा जब वे मिल जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com