ekterya.com

कैसे एक क्रांतिकारी लड़की हो

कट्टरपंथी होने के नाते आपके पास विश्वास और एक वास्तविक व्यक्ति होने पर आधारित है। आप अपने जीवन में सकारात्मक परिवर्तन पैदा करने के लिए उस व्यक्ति बनने के लिए सीख सकते हैं जिसे आप चाहते हैं और उस विश्वास को जिस तरह से लोग आपको अनुभव करते हैं, उस पर असर डालें। कट्टरपंथी टायज़ का सबसे यथार्थवादी संस्करण बढ़ाएं

चरणों

भाग 1

आत्मविश्वास प्राप्त करें
बीत अ बॅडस गर्ल चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आपके और आपके भविष्य के लिए एक कट्टरपंथी दृष्टि विकसित करें आपकी दुनिया में कट्टरपंथी होने का क्या मतलब है? क्या आपको लगता है कि आपको कट्टरपंथी उपचार की जरूरत है? खुद को कट्टरपंथी के रूप में देखने के लिए कि यह बनने के लिए जिस तरह से आप कदम, कार्य या पोशाक के बीच अंतर क्या है?
  • उस क्रांतिकारी व्यक्ति की कल्पना करें जिसे आप बनना चाहते हैं क्या बदलाव? क्या आप अधिक या कम बातूनी हैं? क्या आप अलग ढंग से या वही पोशाक करते हैं? तुम कहाँ रहते हो? तुम क्या कर रहे हो? आप किसके साथ सहयोग करते हैं?
  • कट्टरपंथी माउस के बारे में सोचें जो आप का अनुकरण करना चाहते हैं। क्या आप जिते जेट या मैडोना की तरह हैं? क्या आप जॉनी मिशेल या जेनिस जोप्लिन पसंद करते हैं? क्या आप एंजेलीना जोली या जुडी डेंच पसंद हैं? ऐसे कई कट्टरपंथी महिलाएं हैं जो अच्छे उदाहरण के रूप में काम करते हैं।
  • बीत अ बॅडस गर्ल चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने कार्यों को सुरक्षित करें जब आप अपने आप में एक कट्टरपंथी दृष्टि प्राप्त करते हैं, तो इस दृष्टि में अपने कार्यों को मजबूत करने के लिए कुछ छोटे परिवर्तन करने का सबसे अच्छा और पहला तरीका है। यह मूर्खतापूर्ण बात कर सकता है, लेकिन आप को आप के कट्टरपंथी दृष्टिकोण की तरह जुटाने, व्यवहार करने और सोचने की कोशिश करें। यह कुछ शुरू होता है और धीरे-धीरे आगे बढ़ता है जब तक कि अधिक महत्वपूर्ण परिवर्तन नहीं हो जाते।
  • कट्टरपंथी लोग हर चीज में विश्वास करते हैं जो वे करते हैं। उस विश्वास में अपनी दृष्टि को सुरक्षित रखें तुम्हारे जैसे गलियारे चलने की कोशिश करो फिर, आप जो कट्टरपंथी व्यक्ति हैं, उसे फिर से करें। वह परिवर्तन करें जिसे आप देखना चाहते हैं।
  • एंजेलीना या जेनिस जैसे किसी एक आइकन का चयन करें, यदि यह मदद करता है, और चलने का ढोंग करें तो यह पूरे दिन कर देगा। अपने कपड़े पहने अपने आप को लगता है कि वह आपकी अलमारी के अनुसार पोशाक करेगी। कहो कि आप क्या सोचते हैं कि वह स्थिति के अनुसार कहेंगे।
  • छवि एक बैडस लड़की चरण 3 शीर्षक
    3

    Video: सास बहू का रिश्ता कैसा हो ? By Ranjana Maheshwari - Life Coach | Motivational Speaker

    अपनी भावनाएं विकसित करें आप जीवन में क्या हासिल करना चाहते हैं? आपके पास क्या लक्ष्य हैं? कट्टरपंथी लोग डरे नहीं होते हैं इसके बजाय, वे अपनी ज़िंदगी का नियंत्रण लेते हैं और वे जो चाहते हैं वह प्राप्त करने के लिए तैयार होते हैं। यदि आपको नहीं पता कि आप क्या चाहते हैं या इसे कैसे प्राप्त करना है तो यह अधिक कठिन होगा।
  • कुछ हितों के बारे में सोचो, अगर भावनाओं की अवधारणा बहुत ही जटिल है। आप क्या करना चाहते हैं? आप पांच, दस, तीस वर्षों में क्या कर रहे हैं?
  • बीत अ Badass गर्ल चरण 4 नामक छवि
    4
    परमिट की प्रतीक्षा करना बंद करो कट्टरपंथी लड़कियां यह जानने के लिए इंतजार नहीं करती हैं कि क्या यह ठीक है या नहीं करना है जो वे करना चाहते हैं। एक क्रांतिकारी लड़की होने के नाते, आपको खुफिया और प्रेरणा के साथ कार्य करना पड़ता है, बिना किसी चिंता किए बगैर आप जो चाहें उसके पीछे चलना है या नहीं कि कोई कहता है कि आप कर सकते हैं।
  • मनभावन लोगों का व्यवहार कट्टरपंथी नहीं है। स्वयं के बिना खुद के लिए अधिनियम, लेकिन केवल एक सुरक्षित व्यक्ति होने के नाते
  • बेशक, आप कुछ नियमों के अधीन होंगे यदि आप अभी भी स्कूल में हैं या आप एक नाबालिग हैं और रास्ते में आने से बचने के लिए आपको उनका पालन करना होगा। हालांकि, चुनौती यह होगी कि आप उन कठोर व्यक्ति हैं जिनके लिए आप चाहते हैं कि उन नियमों के बारे में बातचीत कैसे करें।
  • बीत अ बॅडस गर्ल चरण 5 नामक छवि
    5
    बहुत ज्यादा सोचना बंद करो कट्टरपंथी लोग विचारशील और विचारशील हैं, लेकिन बहुत अधिक मत सोचो। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आपको बाहरी रूप से रहना होगा और इसके माध्यम से अपने आंतरिक प्रकाश को चमकना होगा। इसके बारे में सोचो और अपने कट्टरपंथी व्यक्तित्व की योजना बनाएं, लेकिन एक फंतासी रहने के बजाय इसे वास्तविक दुनिया में अपनाना सुनिश्चित करें।
  • खुद को अभिव्यक्त करने में डरो मत एक कट्टरपंथी व्यक्ति हमेशा कहता है कि वह क्या सोचता है अगर उसे कुछ कहना है
  • अपने जीवन के लिए एक कथा बनाएं, वह कहानी जिसमें आप केंद्र के केंद्र में एक क्रांतिकारी चरित्र के रूप में शामिल हों। अपने आप को एक मुख्य चरित्र के रूप में और अपनी जीवनी के बयान के रूप में देखें।
  • बीत अ बॅडस गर्ल चरण 6 नामक छवि
    6
    रिलैक्स। कट्टरपंथी लोग वे दुनिया में आराम कर रहे हैं। सभी के ऊपर मजबूत, निष्पक्ष और महान रहें यदि कुछ ऐसा है जो आप एक अधिक क्रांतिकारी व्यक्ति बनने के लिए कर सकते हैं, तो दबाव के मद्देनजर महान होना चाहिए और अपने साथियों की छोटी चिंताओं से ऊपर फ्लोट लगाना चाहिए। प्रवृत्तियों, फ़ैशन या समूह का अनुसरण करने के बारे में परवाह न करें अपनी लय के अनुसार चलो, जो शांत है
  • कट्टरपंथी लोग भावनाओं के बिना रोचक रोचक नहीं होते हैं। जब यह प्रारम्भ होता है तो भावुक बनें आप दुनिया से क्या प्राप्त करने की कोशिश करते हैं शांत रहें यदि समूह में हर कोई बहुत उत्साहित है जीवित रहें यदि हर कोई स्कूल के लिए महान है आदर्श का विरोध करें।
  • भाग 2

    कट्टरपंथी बनें
    बीत अ बॅडस गर्ल चरण 7 नाम की छवि
    1
    बातचीत में पहले बोलें, लेकिन कम बोलें पहले बोलते हुए कई चीजें पूरी की जाती हैं उदाहरण के लिए, यह आपको वार्तालाप को बनाने और नियंत्रित करने की अनुमति देता है, क्योंकि आप उसे इच्छित क्षेत्र में भेज सकते हैं। आप नियमों को निर्धारित करते हैं और पहले कदम उठाते हैं। कम बोलते हुए आप सभी को ऊपर दिखाई देने में मदद करता है। बहस परेशान मत करो।
    • वार्तालाप को नियंत्रित करने और नियमों को निर्धारित करने के बाद, पीछे हटें और महान कार्य करें। अन्य लोगों को बात करने दो। सभी लोग क्या कहते हैं, ध्यान से और वास्तव में दिलचस्पी सुनें, लेकिन इससे आपको बहुत अधिक प्रभावित न करें
    • शांतिपूर्वक लेकिन दृढ़ता से हस्तक्षेप करें, अगर आपको ऐसा करना चाहिए "मुझे कुछ कहना है" कहकर पास ले जाओ और फिर लगभग पांच या दस सेकंड के लिए रोकें लोगों को इस के साथ अवशोषित किया जाएगा
  • एक बीजाज़ लड़की चरण 8 नाम वाली छवि
    2
    आत्मनिर्भर रहें सभी लोगों की सहायता के लिए पूछने के लिए इसमें कुछ भी कट्टरपंथी नहीं है यह स्पष्ट रूप से आप पर निर्भर करता है कि आप कितने हैं और आप क्या करते हैं, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप यथासंभव सक्षम और यथासंभव फर्म होने का प्रयास करें। आप खतरे में एक असहाय लड़की नहीं हैं, आप एक क्रांतिकारी लड़की हैं जो खुद का ख्याल रखती है।
  • अगर आपको मदद की ज़रूरत है तो चुप रहें किसी बड़े दृश्य का कारण न दें, क्योंकि आप अपने दम पर कुछ नहीं कर सकते अपने प्रयासों से कुछ चीजें प्राप्त करने पर गर्व रहें
  • बीत अ बॅडस गर्ल स्टेप 9 नाम वाली छवि



    3
    अन्य लड़कियों की सहायता करें अपने आप को अपने क्रांतिकारी रवैया के साथ नहीं रहना जो लोग निपुण होने के बारे में जानते हैं, उन लोगों की मदद करने के द्वारा जो एक निपुण, दिलचस्प और सराहनीय व्यक्ति के रूप में खड़े होंगे। लड़कियों के बीच नफरत को न बनाए रखें अपने दोस्तों के साथ अच्छे रहें और कई दोस्त बनाएं
  • युवा छात्रों को सुरक्षित रखें और उन लोगों के साथ समय बिताने के लिए प्रयास करें जिनके पास बहुत से दोस्त नहीं हैं यदि आप स्कूल में हैं। क्या कक्षा में कोई नया छात्र है? इस के साथ समय व्यतीत करें क्या कोई ऐसा छात्र है जो भाषा को बहुत अच्छी तरह से नहीं बोलता है? उससे बात करने की कोशिश करो यह कट्टरपंथी है
  • बीत अ बॅडस गर्ल चरण 10 नाम की छवि
    4

    Video: इस क्रांतिकारी को भगत सिंह के साथ फांसी नहीं हुई तो हमने भुला दिया | The Lallantop

    गणना जोखिम ले लो कुछ ऐसा करने के लिए तैयार रहें जो विफल हो सकती हैं यह कट्टरपंथी है कट्टरपंथी लोग एक सुरक्षित दुनिया में नहीं रहते हैं, लेकिन जोखिम उठाने के लिए तैयार हैं जो कि बाहर खड़े होने के लिए महान पुरस्कार हैं। एक्सेल के विषय में चर्चा करने के लिए एक विषय प्रस्तुत करने से पहले एक्सेल एक युवा छात्र को परेशान करने पर क्लास में आक्रामक व्यक्ति को बंद करने के लिए कहें छात्रवृत्ति के लिए आवेदन करें कि आप टीम को प्राप्त नहीं कर सकते या आवेदन नहीं कर सकते। स्वभाव असफल हो
  • गणना जोखिमों का यह मतलब नहीं है कि वे खतरनाक व्यवहार हैं। एक गणना की जोखिम बरिस्ता के लिए बाहर कहा जा सकता है जब आप एक कॉफी है और इसके बजाय वोदका की एक बहुत पीने की, असफल करने के लिए तैयार हो सकता है और कार अपने पिता ड्राइव करने के लिए जाना। यह एक क्रांतिकारी व्यक्ति और एक मूर्ख व्यक्ति होने के बीच का अंतर है।
  • बीत अ बॅडस गर्ल चरण 11
    5
    वास्तविक रहें कट्टरपंथी होने की कोई उपस्थिति नहीं है और न ही यह एक harpy है यह एक नौटंकी नहीं है, एक उपस्थिति या गुजर फैड, एक नेता होने के स्त्री समान बराबर है। कट्टरपंथी लोग स्वयं के सबसे वास्तविक और कम से कम झूठे संस्करण के रूप में पहचाने जाते हैं। यदि आप चाहते हैं कि लोग "वह कट्टरपंथी है" कहें, तो यह इसलिए होना चाहिए कि आप जो करना चाहते हैं, अपनी खुद की भलाई के लिए, आपकी प्रतिष्ठा के लिए नहीं।
  • भाग 3

    कट्टरपंथी देखो
    बीत अ बॅडस गर्ल स्टेप 12 नामक छवि
    1
    जिस तरह से आप खुद को देखते हैं उसे चुनें कट्टरपंथी लोग नस्ल या रुझान का पालन नहीं करते हैं। इसके अलावा, वे जिस तरह से चाहते हैं, उस पर गौर करते हैं क्योंकि उन्होंने इस तरह दिखने का चुनाव किया है। एक कट्टरपंथी महिला पोशाक के रूप में अगर वह सिर्फ एक छोटी कटौती बाल और काउबॉय बूट के साथ खेत छोड़ चाहते हैं कर सकते हैं, या और एक बड़े सूरज चश्मे के साथ एक फैशन प्रेमी वोग के बाहर एक नज़र के रूप में देखा जा सकता है। जिस तरह से आप अपने आप को देखते हैं, उसे बड़ा होना चाहिए, आप इसे बदल नहीं सकते हैं।
    • अपने वास्तविक जीवन के साथ अपनी शैली का मिश्रण। स्वीकार करें कि आप एक कामकाजी लड़की हैं जिनके हाथ मोटे हैं और उसके नाखले चीप हैं। लाइट अप
    • जिस तरह आप के पास है, उस तरह पोशाक करें यदि आप अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव करना चाहते हैं तो आपका कपड़े आपके मन में जिस तरह से महसूस करता है, उस पर असर डाल सकता है। अपनी अलमारी की जांच करें और चुनें कि एंजेलीना क्या पहनती है, अगर उसे चुनना है, या जो भी आपका कट्टरपंथी चिह्न है
  • छवि एक बैडस गर्ल चरण 13 का शीर्षक
    2
    कपड़ों पहनें जो आपको शक्तिशाली महसूस करता है आपके कपड़े आप को जिस तरह से महसूस करते हैं उसे प्रभावित करने का अवसर देते हैं, और वे आप को बढ़ा सकते हैं कि आप कौन हैं आप बाहरी पर एक बदलाव का कारण बन सकते हैं जो आपको अंदर पर प्रभावित करेगा यदि आपकी उपस्थिति आप जो चाहते हैं, उससे मेल नहीं खाती। अपने कपड़ों के साथ महत्वाकांक्षी रहें, अगर आप चाहते हैं कि आप तैयार हो जाएं या एक आरामदायक आराम से महसूस करने के लिए आराम से तैयार हों।
  • अपने कपड़े की जांच करें और उन सभी को आज़माएं क्या आपको लगता है, वास्तव में महसूस करता है, जिस व्यक्ति को आप बनना चाहते हैं? क्या आपको सुरक्षित महसूस करता है? क्या आपको कामुक महसूस करता है? क्या आपको शक्तिशाली महसूस करता है? क्या आपको कट्टरपंथी लगता है? आपने देखा
  • छवि एक बैडस गर्ल चरण 14 नामक छवि
    3
    कपड़ों को साफ करें सब कुछ से छुटकारा पाएं जो आपको एक क्रांतिकारी व्यक्ति की तरह महसूस नहीं करता है। वर्षों में वस्त्रों को जमा करना आसान है, और यदि आपके घर में उपयोग किए जाने वाले धागे के कपड़े आप सुरक्षित और कट्टरपंथी महसूस नहीं करते हैं तो उन्हें शुद्ध किया जा सकता है। आप हमेशा एक क्रांतिकारी व्यक्ति की तरह महसूस करेंगे, अगर आप केवल कपड़े पहनते हैं जो आपको सुरक्षित और शक्तिशाली महसूस करता है, जो आपके व्यवहार को प्रभावित करेगा।
  • इट एक बदास गर्ल चरण 15 नामक छवि
    4
    प्रवृत्ति से प्रवृत्ति से कूद बंद करो सभी रुझान आपको अन्य लोगों की आंखों में फैशनेबल दिखने पर निर्भर करते हैं, न कि आप। आप महीने के अगले महान रुझान को खोजने के लिए फैशन पत्रिकाओं की समीक्षा करने के लिए अपना समय व्यतीत कर सकते हैं या आप बाहर जा सकते हैं और कट्टरपंथी काम कर सकते हैं। प्रवृत्तियों के समान होने की कोशिश करना कट्टरपंथी नहीं है, लेकिन "फैशन में होना"
  • फैशन में रुचियां लें और रुझानों का पालन करें, अगर आपसे ईमानदारी से अपील की जाए हालांकि, ऐसा महसूस न करें कि आपको इसे फिट करने के लिए करना है यह कट्टरपंथी नहीं है, लेकिन लोगों द्वारा प्रभावित किया जाना है
  • बीत अ बॅडस गर्ल स्टेप 16 नामक छवि

    Video: “सास, बहू, बेटा, ननद अपने नाजुक रिश्तों को कैसे संभालें – परिवार की खुशहाली के लिए क्रांतिकारी सलाह”

    5
    आँख से संपर्क करें अन्य लोगों के साथ होने के दौरान कट्टरपंथी देखने का सबसे अच्छा तरीका है नेत्र संपर्क बनाने. इससे आपको आपकी बातचीत में आत्मविश्वास और शक्तिशाली दिखाई देने में मदद मिलेगी, और जब लोग आपके पास शक्तिशाली दिखेंगे तब लोग ध्यान देंगे।
  • जब आपको मंजूरी मिल जाती है और किसी व्यक्ति के साथ अलग हो तो आपको हमेशा अच्छा नहीं होना पड़ता है। एक उलझन में उपस्थित रहें, जैसे कि आपने वास्तव में उस व्यक्ति के बारे में सोचा और जैसा कि आप असहमत हो सकते हैं। लोगों से सच्चाई पाने के लिए यही कट्टरपंथी तरीका है भयभीत न हो, व्यक्ति को धमकाने वाला
  • युक्तियाँ

    • आप कौन हैं, पूरी तरह से बदलाव न करें।
    • कभी निराश न हो
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com