ekterya.com

कैसे दस साल छोटी दिखने के लिए

हम सभी उम्र के प्रभाव को महसूस करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि अगर हम इसे प्राप्त करने के लिए निर्धारित करते हैं तो हम अपने स्वरूप में युवाओं और ऊर्जा को नहीं जोड़ सकते। दस साल की छोटी देखने के लिए, आप मेकअप, बालों और कपड़ों से संबंधित बहुत सारी तरकीबें कर सकते हैं, ताकि आपको अपनी तरफ से युवा उपस्थिति प्राप्त हो सके। आप एक जीवन शैली बनाए रख सकते हैं जो आपको फूल की तरह ताजा दिखती है। जो आपको कभी नहीं भूलना चाहिए वह है कि आपके पास अब भी सुंदरता है, जो भी आपकी उम्र है। वास्तव में, बहुत से लोग बेहतर दिखते हैं, जैसे ही साल बढ़ते हैं, अपने विश्वास को विकसित करने के बाद और उनकी शैली मिलती है। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे दस साल की छोटी लगती है, तो नीचे दिए गए चरणों को पढ़ना शुरू करें।

चरणों

भाग 1
अपने चेहरे का ख्याल रखना

लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 1 नामक छवि
1
एक चेहरे का शुद्धिकारक का प्रयोग करें। सुनिश्चित करें कि आप एक हल्के सफाईदार चुनते हैं जिसमें अधिक तेल नहीं है यदि आपका क्लैचरर बहुत मजबूत है, तो यह आपकी त्वचा को सूख सकता है और आपको तेज उम्र में कर सकता है। सुनिश्चित करें कि आपकी आयु (किशोरों के लिए नहीं) के लिए उपयुक्त है, आपकी त्वचा मॉइस्चराइजिंग और नरम करने के अलावा मेकअप पर रखे जाने से पहले आपको क्लीनर का उपयोग करना चाहिए
  • यदि आप किसी चेहरे की सफाई का उपयोग नहीं करते हैं, तो इसके लिए उपयोग करें, खासकर यदि आप एक बड़े व्यक्ति हैं क्लीनर पर्यावरण रसायनों के निशान को हटाता है, मेकअप के किसी भी अवशेष के अलावा जो लंबे समय तक त्वचा पर रहकर उम्र बढ़ सकता है।
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    इसे साफ करने के बाद हमेशा अपना चेहरा बनाओ आपकी त्वचा को ताज़ा और स्वच्छ रखने के लिए, साथ ही साथ हानिकारक सामग्री से साफ करने के लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण है। विशेष रूप से न्यूरूरिज़र के लिए देखो "antiaging" और इसमें गहरी मॉइस्चराइजिंग प्रभाव होता है पुरुष इस उत्पाद से सिर्फ महिलाओं की तरह लाभ उठा सकते हैं, भले ही वे अपने चेहरे पर एक न्यूरोराइज़र या किसी अन्य उत्पाद का उपयोग करने के लिए उपयोग न किया जाए।
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 3 नामक छवि

    Video: गैस,पेट की सभी बीमारियों एवं मोटापे से 10 दिनों में छुटकारा || fat problem solution in hindi

    3
    अपनी त्वचा को सूरज से सुरक्षित रखें सनस्क्रीन समुद्र तट के लिए नहीं है यदि आप वास्तव में दस साल की छोटी दिखना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि हर बार जब आप सूरज से बाहर निकल जाएं तो आपको सनस्क्रीन पहनना चाहिए। आप एक मॉइस्चराइज़र के लिए देख सकते हैं जिसमें पहले से ही एसपीएफ़ है, जो कि सूरज से आपकी रक्षा करते समय आपके चेहरे को सूखने से रोक सकता है सूरज की रोशनी की वजह से होने वाली क्षति समयपूर्व उम्र बढ़ने की कारकों में से एक है, इसलिए कम से कम 15 दैनिक एसपीएफ़ का इस्तेमाल करना सुनिश्चित करें। अन्यथा, आप झुर्रियों, भूरे रंग के धब्बे और एक बहुत अपारदर्शी रंग के साथ समाप्त होगा।
  • सिर्फ अपने चेहरे पर सूरज ब्लॉक मत डालो इसके अलावा अपने हाथों, हाथों, छाती या सूर्य के सामने आने वाले शरीर के किसी भी हिस्से के पीछे इसका उपयोग करें। इस तरह आप हाथों और छाती पर सामान्य उम्र के धब्बे से बचेंगे।
  • लुक दस इयर्स यंगर स्टेप 4 नामक छवि
    4
    आपकी त्वचा निकालना छूटना एक और आदत है जिसे आपको प्राप्त करना चाहिए यदि आप चाहते हैं कि आपकी त्वचा को छोटी लग रही हो यह आपकी त्वचा को नरम करेगा और इसे और अधिक उज्ज्वल छोड़ देगा, जो आपको ताजगी की अनुभूति देगा। हम दोहराते हैं: सुनिश्चित करें कि आप अपनी उम्र के लिए सही क्रीम चुनते हैं जितना चिकना हो सके अपनी रोज़ दिनचर्या का विस्फोटक हिस्सा बनाएं
  • लुक दस इयून्स यंगर चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने चेहरे के बाल का लाभ उठाएं नीचे हम आपको बताएंगे कि पुरुषों और महिलाओं को उनके चेहरे के बालों के साथ क्या करना चाहिए, जो दस साल के छोटे लगते हैं:
  • महिलाओं को अपने आइब्रो अच्छे और आबादी रखने चाहिए। आपको लगता है कि बहुत पतले भौहें आपको अधिक कामुक लगती हैं, लेकिन वास्तव में वे आपको पुराने लगते हैं। जैसे आप उम्र और आपकी भौहें अब इतनी आबादी नहीं हैं, वही रंग की एक पेंसिल चुनें, जो आपके आइब्रो को भरने और युवा दिखने के साथ अपना चेहरा रखती हैं। जंगली आइब्रो चेहरा युवा और पूर्णता देते हैं।
  • पुरुषों को अपना मुंह मुंह में रखना चाहिए। चेहरे के बालों को बिगड़ने से उन्हें उम्र के मुकाबले अधिक लगेंगे। आप आश्चर्यचकित होंगे कि यदि आप उस चेहरे वाले बालों को दाढ़ी करते हैं तो आप कितने जवान देखेंगे
  • लुक दस इयून्स यंगर चरण 6
    6
    सही श्रृंगार का उपयोग करें (महिलाओं के लिए) अनगिनत चालें हैं जो आपको सही तरीके से श्रृंगार को लागू करने के द्वारा युवा देखने में मदद कर सकती हैं। मेकअप का उपयोग ठीक से न केवल दाग को छुपाता है, बल्कि सबसे अच्छी विशेषताओं को भी उजागर करता है, जो चेहरे पर जीवन देता है यहाँ कुछ चालें जो आपको करने की कोशिश करनी चाहिए:
  • एक मलाईदार चेहरे को छिपाना का उपयोग करें एक पेस्टी पर्सलर आपके झुर्रियों के आसपास जमा कर सकता है और आपको वास्तव में वास्तव में अधिक से अधिक देखने में मदद करता है। छिपाने वाले का उपयोग करते समय, कम उपयोग करने से आपको युवा लग सकता है लेकिन अगर आप बहुत अधिक उपयोग करते हैं, तो यह आपकी खामियों को कवर करने के बजाय आपकी झुर्रियां उजागर करेगा।
  • ब्लश ठीक से उपयोग करें। चेकबोन के स्तर पर थोड़ा सा स्पर्श करने से बहुत अच्छा लगेगा। दूसरी तरफ, यदि आप इसे गाल के डिम्पल्स में लागू करते हैं, तो यह आपको अधिक बड़ा दिखता है। इसका कारण यह है कि जब आप बड़े हो जाते हैं तो चेहरा कम हो जाता है, तो इस तरह से लाल का उपयोग करके इसे पतले दिखाई देगा।
  • अपनी काली आइलिनर को एक भूरे रंग में बदल दें यह उम्र के रूप में काले चेहरे पर बहुत मुश्किल है, इसलिए अपनी आंखों को आकार देने के लिए सबसे सूक्ष्म रंग का स्वर चुनें। आइलाइनर चलाने से आपको और अधिक प्राकृतिक और छोटी उपस्थिति भी मिल सकती है।
  • अपने टैब हाइलाइट करें मात्रा के साथ एक मुखौटा का प्रयोग करें, अपनी छिलकाएं कर्ल करें या फिर लस पर मोटा होना एजेंटों को लागू करने की कोशिश करें ताकि आपको छोटी लग सके। इन वर्षों में, यह पतली हो गई है, लेकिन सौभाग्य से वहां से बचने के लिए उपाय हैं।
  • एक सरल लिपस्टिक का उपयोग करें एक नरम और हल्के गुलाबी टोन के साथ पर्याप्त होगा। यदि आप अपने होठों को चित्रित और पेंट करते हैं, तो यह प्रतीत होता है कि आप अतिरंजना कर रहे हैं। होंठों को उम्र के साथ परिष्कृत किया जाता है, इसलिए आपको उन्हें थोड़ी अधिक मात्रा देना चाहिए, लेकिन यदि आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो आप जिस चीज को इतना चाहते हैं, आप उसे प्राप्त नहीं करेंगे। हर महिला अपने होंठों को उजागर करने के लिए लाल रंग की सही छाया की तलाश कर सकती है ईंट या टमाटर का रंग अधिक शानदार रूप प्राप्त करने के लिए सबसे अधिक उपयुक्त हो सकता है, लेकिन होठों के चारों ओर ज़्यादा नहीं।
  • भाग 2
    अपने शरीर की देखभाल करें

    लुक दस इयर्स धाक़ी चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने भूरे बालों को मरने की संभावना पर विचार करें हालांकि कई लोग सोचते हैं कि यदि आप इस लेख में आए हैं, तो आप शायद उस प्राकृतिक सौंदर्य के हिस्से को कवर करने के लिए सहमत हैं, ठीक है, पुरुषों और महिलाओं दोनों में भूरे बाल आकर्षक और सुरुचिपूर्ण हैं? यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो अपने स्टाइल को स्टाइलिस्ट पर जाएं और अपने बाल डाई जाएं और इस प्रकार एक प्राकृतिक और युवा दिखें। यदि आप होम विधि का उपयोग करने के जोखिम को पसंद करते हैं तो आप इसे अपने दम पर या किसी विश्वसनीय दोस्त की मदद से डाई कर सकते हैं। आपको यह आश्चर्य होगा कि यह बड़ा अंतर है कि अपने बालों को अपने प्राकृतिक रंग में लौटा देगा।
    • हालांकि, यह मत भूलो कि डाई वास्तव में आपको दर्द पहुंचाते हैं, और हालांकि ग्रे बाल को कवर करने से आप युवा लगते हैं, आपके क्षतिग्रस्त बालों में यह धीमा हो सकता है निर्णय तुम्हारा है
    • जो महिलाएं अपने बालों को डाई जाती हैं वे भी अपने बालों को नरम नज़र जोड़ने के लिए एक बाक बनाने पर विचार करें।
  • लुक दस इयर्स यंगर स्टेप 8 नामक छवि
    2
    अपने आप को एक और अधिक आधुनिक केश विन्यास बनाएं आप उम्र के प्रभावों को महसूस कर सकते हैं क्योंकि आपके पास 80 के दशक के बाद से एक ही बाल कटवाने हो गए हैं। अपने खूबसूरत चेहरे को उजागर करने के लिए अब एक युवा, सुरुचिपूर्ण और आधुनिक केश बनाने का समय है यह देखने के लिए कि शैलियों से लोगों को प्रेरित करने के लिए या सलाह देने के लिए अपने स्टाइलिस्ट से पूछें ऑनलाइन या पत्रिकाओं में खोजें यह सबसे खूबसूरत बाल कटवाने या अपने व्यक्तित्व से दूर का चयन करने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन अपने केश बदलने से आप तुरन्त दस साल छोटे लग सकते हैं। निम्नलिखित कुछ विकल्प हैं जो पुरुष और महिलाएं कोशिश कर सकती हैं:
  • अगर महिलाएं उन्हें और अधिक सुंदर महसूस करती हैं तो महिलाएं फ्रिंज बना सकती हैं इसके अलावा, लंबे समय से सामना करने वाले लोग उनके साथ बेहतर दिखते हैं। बैंग्स फैशनेबल हैं और महिलाओं को छोटी लग सकती है ढाल कटौती का भी एक ही प्रभाव पड़ता है, बालों को अधिक मात्रा और आंदोलन देते हुए। यदि आप उन महिलाओं में से एक हैं जिनके पास बहुत लंबे बाल हैं, तो आप इसे एक ढाल में कटौती करने पर विचार कर सकते हैं ताकि यह आपके चेहरे को तैयार करने और अपने कंधे से ऊपर गिरने पर विचार करें।
  • पुरुषों को अपने बाल को थोड़ा बढ़ाना चाहिए ताकि उनकी विशेषताएं बहुत मुश्किल न हों। कुछ सेंटीमीटर के साथ पर्याप्त है यदि बाल बहुत ही विहीन हो जाते हैं, तो वे पुराने और अधिक थके हुए दिखेंगे। सही संतुलन खोजें गंजापन से पीड़ित पुरुष अपने बालों को शेविंग के बारे में सोचना चाहिए इससे उन्हें उपस्थिति मिलेगी और उन्हें युवा दिखाना होगा इसके अलावा, विरल बाल या स्थानीयकृत गंजापन होने की तुलना में यह अधिक चापलूसी होगी
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 9 नाम वाली छवि
    3
    अपने दांत स्वस्थ रखें उज्ज्वल, अच्छी तरह से गठबंधन और साफ दाँत होने से एक युवा उपस्थिति हासिल करने में बहुत योगदान मिल सकता है। इसके अलावा, पीले, कुटिल या नालेदार दांत आप वास्तव में कर रहे हैं की तुलना में आप पुराने लग सकते हैं। यदि आपके पास दांत समस्याएं हैं जो आप बंद कर रहे हैं, तो अब उन्हें ठीक करने का समय है। यदि आवश्यक हो तो दंत चिकित्सक पर जाएं अगर आपको इस पहलू के साथ गंभीर समस्या नहीं है, लेकिन अपने दांतों पर अधिक ध्यान न दें, तो यह सुनिश्चित करने का समय है कि आप अपने दाँत को दिन में कम से कम 2 बार ब्रश करें और नियमित रूप से फॉल्स करें। आप एक टूथपेस्ट या व्हाइटिंग स्ट्रिप्स का उपयोग कर सकते हैं, जब तक कि आप उन्हें सुरक्षित और प्रभावी रूप से उपयोग करने के लिए सुनिश्चित करें
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 10 नामक छवि



    4
    कपड़े पहनें जो आपके पक्ष में हैं चापलूसी वाले कपड़े पहनना महत्वपूर्ण है जो आपको पतला और अधिक आधुनिक दिखते हैं। जब तक आप आधे आयु के उन लोगों के कपड़े पहनने की कोशिश नहीं करते हैं, तब तक आप अपने कपड़े का लाभ उठा सकते हैं। अपनी उम्र के अनुसार ड्रेसिंग और निर्माण आपकी उपस्थिति में काफी सुधार कर सकते हैं। निम्नलिखित कुछ ऐसी चीजें हैं जो आप कोशिश कर सकते हैं:
  • महिलाओं को बहुत अधिक दरार दिखाए बिना चापलूसी वाले ब्लाउज पहनना चाहिए, लेकिन वे पुराने की तुलना में वे देखेंगे।
  • दोनों पुरुषों और महिलाओं को उनकी अलमारी के नवीकरण से लाभ मिल सकता है यदि आप पिछले हफ्ते या पिछले दशक के दौरान खरीदारी नहीं गए हैं, तो समय के साथ आने वाले किसी मित्र के पास जाना चाहिए जो नवीनतम रुझानों को देखने के लिए फैशन जानता है। आप अपनी शैली को छोड़कर बिना अपनी उपस्थिति का आधुनिकीकरण कर सकते हैं
  • छोटे देखने की कोशिश करने के लिए बहुत तंग कपड़े पहनें न। इसके बजाय, उन कपड़ों का चयन करें, जो आपके लिए अनुकूल हैं और अपनी सर्वोत्तम सुविधाओं को बाहर लाएं।
  • चमकदार रंगों का उपयोग करें गहरे भूरे, भूरे रंग और काले रंग वास्तव में आप पुराने और अधिक मातहत दिखेंगे। इसके विपरीत, नीले, लाल, हरे या गुलाबी जैसे उज्ज्वल रंगों में आप एक मजेदार और गतिशील खिंचाव कर सकते हैं। जबकि गहरे रंग आपके आंकड़े को पतला कर सकते हैं, वे आपको पुराना दिखेंगे। पूरी तरह से अंधेरे उपस्थिति को खत्म करने के लिए, हल्के रंग के कपड़े या गहने के साथ अपने काले कपड़े गठबंधन। उदाहरण के लिए, काली पैंट उज्ज्वल रंगीन ब्लाउज के साथ बहुत अच्छे लगते हैं।
  • महिलाओं को सही सामान का उपयोग करना सुनिश्चित करना चाहिए। झुमके और हार का एक सेट पहनना उम्र लग जाता है। इसके बजाए, यह चमकीले रंगों के छल्ले, सुंदर डिजाइनों और आधुनिक गहनों के साथ झुमके और कम मात्रा के साथ उपयोग करता है।
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 11 नामक छवि
    5
    अपने आप को हाइड्रेट करने के लिए मत भूलना आपकी त्वचा को ताज़ा रखने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका शरीर स्वस्थ लग रहा है, आपको हमेशा एक दिन में 235 मिलीलीटर (8 ऑउंस) के कम से कम 10 गिलास पीने चाहिए। दिन भर में यह करने के अलावा, प्रत्येक भोजन के साथ 1 गिलास या 2 पानी पीना। पानी पीने के लिए प्यास होना जरूरी नहीं है यदि आपने प्रयोग किया है, तो आप हाइड्रेटेड रखने के लिए सामान्य से भी अधिक पानी पीते हैं। तो, आप अपने आप को देखेंगे और आप युवा महसूस करेंगे। इसके अलावा, यह आपकी उपस्थिति और जिस तरह से आप महसूस करते हैं, उससे कई सालों तक लग सकते हैं।
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 12 नामक छवि
    6
    दैनिक व्यायाम करें सुनिश्चित करें कि आप कम से कम 30 मिनट का एक दिन व्यायाम करते हैं, चाहे इसका मतलब है कि तेज चलना, थोड़े योग कक्षा या सुबह में जॉगिंग। आप सोच सकते हैं कि आपके पास व्यायाम करने का समय नहीं है या आप अच्छे स्वास्थ्य में नहीं हैं, लेकिन आपके लिए सबसे अच्छा व्यायाम करने का कोई तरीका हमेशा होता है यह आपको ऊर्जा भी देगा और आपको युवा और अधिक सक्रिय महसूस कर देगा। यदि आप नियमित व्यायाम की नियमितता का पालन करने के लिए सहमत हैं, तो यह आपको कम समय में युवा देखने में मदद करेगा।
  • जाहिर है, आपको स्वस्थ भोजनों को रोजाना खाने से मांसल, शून्य वसा वाले नज़र से बचने चाहिए, अन्यथा यदि आप व्यायाम करते समय अपने शरीर को पोषक तत्वों की जरूरत नहीं देते हैं, तो आप बड़े दिखेंगे।
  • पुराने लोगों को योग करना चाहिए यह कम प्रभाव व्यायाम का एक रूप है जो आपको टोन और अधिक सक्रिय महसूस करने में मदद कर सकता है। बाइकिंग, पैदल चलना और एक ही उद्देश्य के लिए भी उत्कृष्ट अभ्यास हैं।
  • यदि व्यायाम आपको पीड़ा महसूस करता है, तो याद रखें कि यह प्रक्रिया का हिस्सा है। हालांकि, कुछ मालिश आप को आराम करने में मदद कर सकते हैं, और छोटे लग सकते हैं (विशेष रूप से एक सप्ताह का उत्कृष्ट अभ्यास पूरा होने के बाद)।
  • लुक दस इयून्स यंगर चरण 13
    7
    एक स्वस्थ आहार बनाए रखें एक दिन में 3 स्वस्थ भोजन खाएं, स्वस्थ नाश्ते और बहुत सारे पानी के साथ, आप युवा को देख सकते हैं और महसूस कर सकते हैं। यदि आप केवल प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ खाते हैं या हर समय बहुत ज्यादा खा लेते हैं, तो आप वास्तव में आप की तुलना में पुराने देखने के लिए तैयार होंगे। विटामिन सी में समृद्ध खाद्य पदार्थ (जैसे ब्रोकोली और संतरे) आप को देख सकते हैं और छोटे महसूस कर सकते हैं, और एंटीऑक्सिडेंट (जैसे कि जामुन) आपको ताजी त्वचा बनाए रखने में मदद कर सकते हैं। गाजर और मीठे आलू त्वचा और कम वसा वाले दही के लिए बहुत अच्छा है जिससे आपको मजबूत दांत बनाए रखने में मदद मिल सकती है।
  • वस्तुतः सभी फलों, सब्जियां या प्राकृतिक खाद्य पदार्थ, छोटे देखने के लिए लाभ प्रदान करते हैं। यदि आप अपने आहार से चिकना और संसाधित खाद्य पदार्थों को खत्म करते हैं, तो आप निश्चित रूप से पहले कभी छोटी दिखेंगे।
  • भाग 3
    स्वस्थ आदतों को बनाए रखें

    लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 14
    1
    तनाव कम करें जाहिर है, वाक्यांश "चिंता मत करो, खुश रहो" यह स्पष्ट ध्वनी लग सकता है, लेकिन मूल रूप से इसका अर्थ है तनाव के बिना अपने जीवन को जीवित रहने की कोशिश करना। आपके जीवन में कम तनाव है, आपके पास कम मानसिक पहनना होगा, जिसके परिणामस्वरूप कम शारीरिक तनाव आएगा क्या आपने कभी ऐसे किसी मित्र को देखा है जो वर्षों से एक क्षीण और वृद्ध नज़रने के साथ एक कठिन समय से गुजर चुका है? हम सभी कठिन समय से गुज़रते हैं, लेकिन जिस तरह से हम उन्हें संभालते हैं, वह फर्क पड़ता है। हमेशा सोने और पर्याप्त आराम करने की कोशिश करो। यदि जीवन बहुत ही दम घुट रहा है, तो मन को साफ करने के लिए ध्यान करें। इसके अलावा, अधिकांश समस्याएं केवल अस्थायी हैं
    • तनाव को कम करने के लिए योग उत्कृष्ट है वर्तमान में जीना और अपने शरीर का ख्याल रखना।
    • दुर्भाग्य से, हमेशा ऐसा कुछ होता है जिससे आपको तनाव हो। इसे पूरी तरह से बचने के लिए असंभव है लेकिन एक सकारात्मक दृष्टिकोण की खेती करना और तनाव से निपटने के लिए एक अचूक योजना होने से आप इसे बहुत से निपट सकते हैं
    • जितना हो सके उतना हँसो। हँसी को अपने जीवन में जोड़ना तनाव को कम करने और आपको देखने और युवा महसूस करने में मदद कर सकता है।
  • लुक दस इयर्स धाकटा चरण 15
    2
    एक अच्छा आसन रखें अपनी पीठ सीधे और अपने सिर को ऊपर रखें और न केवल आप दिन के लिए बेहतर और अधिक तैयार महसूस करेंगे, लेकिन आप प्रक्रिया में भी छोटी दिखेंगे। अगली बार जब आप हंसी या हुकबैक कर देते हैं, तो सोचें कि आप कितनी अधिक देखेंगे और महसूस करेंगे रवैया में सब कुछ है यदि आप एक उचित आसन बनाए रखते हैं, तो आप अधिक ऊर्जा के साथ देखेंगे और अपने दिन-दिन से निपटने के लिए तैयार रहेंगे। इसके अलावा, आप थोड़े समय में युवा देखना और अनुभव करना शुरू करेंगे।
  • वही बैठने के रास्ते के लिए सही है आपको अपनी रीढ़ की हड्डी सीधे रखनी चाहिए कि आप बैठे या खड़े हैं
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 16
    3
    पर्याप्त आराम करो जबकि प्रत्येक व्यक्ति को एक अलग नींद व्यवस्था की जरूरत है, कम से कम 7 से 8 घंटे प्रति रात सोता है, आपको आराम करने में मदद मिलेगी, आपको सचेत महसूस करने की आवश्यकता होगी और आपको अधिक विश्राम मिल जाएगा। आप अपने चेहरे को फूला हुआ या आपकी त्वचा को लंगड़ा नहीं देखना चाहते हैं क्योंकि आप शायद ही सो रहे हैं यदि आप पर्याप्त नहीं सोते हैं, तो आप अन्य स्वस्थ आदतों को बनाए रखने के लिए झुकाव और कम इच्छा चाहते हैं। इन वर्षों में, आपका शरीर थकान के लक्षणों को और अधिक आसानी से दिखाएगा, इसलिए, आपको सुनिश्चित करना चाहिए कि आप के लिए सही नींद व्यवस्था खोजनी पड़े और इसका पालन करें।
  • यह सच है कि वर्षों में आपको अधिक या कम नींद की आवश्यकता हो सकती है सुनो क्या आपके शरीर कहते हैं और इसे सुनो।
  • Video: कमजोरी दूर करने के 12 दमदार नुस्खे, एक महीने में दिखने लगेगा असर

    लेंस टेन इयर्स यंगर स्टेप 17, शीर्षक वाली छवि
    4
    धूम्रपान से बचें धूम्रपान केवल आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक नहीं है, यह भी जल्दी से उम्र है यदि आप धूम्रपान करने वाले हैं, तो आपको अपने होठों को पतला होने से रोकने के लिए इस आदत को रोकना होगा, आपकी त्वचा सूखी होनी चाहिए और झुर्रियों को भरना होगा इस तरह, आप अपने बाल कुछ चमक दे देंगे। धूम्रपान भी हाथों और नाखूनों को बिगड़ता है, जिससे उम्र बढ़ जाती है। आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे कि आप इस आदत को छोड़ते ही आप अपने आप को कैसे देखेंगे।
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 18 नामक छवि
    5
    बहुत अधिक अल्कोहल पीने से बचें या बहुत बार समय-समय पर दोस्तों के साथ मद्यपान करना और मज़े करना इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है। इसके अलावा, अगर आपको अपने दोस्तों के साथ अच्छा वक्त लगेगा तो आपको पूरी तरह से पीने से नहीं रोकना चाहिए। आखिरकार, आप भी मज़े करना चाहते हैं और उत्साहित महसूस करते हैं, है ना? लेकिन यह साबित हो चुका है कि शराब पीने से अक्सर अधिक सूख जाता है और त्वचा को भी सूख जाता है और यह कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे आप दस वर्ष की छोटी लग सकें।
  • बेशक, युवा लोगों को देखने के लिए आपको युवा महसूस करना पड़ता है और मज़े करना पड़ता है। और कुछ लोगों के लिए, शराब एक मजेदार सामाजिक स्नेहक है इसलिए, यदि आप कुछ समय में पार्टी करना चाहते हैं और कुछ मार्टिनियों को पसंद करते हैं, तो अपने जीवन के पेय को पूरी तरह समाप्त नहीं करें।
  • Video: दूध से दाग-धब्बे कैसे हटाए हमेशा के लिए और ग्लो बढ़ाये// Budget Facial Web Series- Episode 2

    लुक दस इयून्स यंगर चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: दीपावली पर दिखे छिपकली तो एेसे करें पूजा,साल भर नही होगी धन की समस्या

    अपनी उम्र पर गर्व महसूस करें जब आप कुछ साल बिताने के लिए कई कदम उठा सकते हैं, आपको उन वर्षों पर गर्व होना चाहिए, जो आप वास्तव में हैं छुपाने की कोशिश करने के बजाय जीते हैं। निश्चित रूप से आप पहले से ही जीवन में महान चीजें हासिल कर चुके हैं और आपको वास्तव में बीस या तीस बार फिर दिखना नहीं चाहिए। यदि आप एक युवा रुख को बनाए रखते हैं और अपने और अपने शरीर पर गर्व करते हैं, तो आप वास्तव में उम्र बढ़ने के हर संकेत को कवर करने की सख्त कोशिश कर रहे किसी की तुलना में बहुत कम दिखेंगे।
  • आपके व्यक्ति और आपके शरीर के बारे में सकारात्मक होने के नाते आपको महसूस करने और युवा दिखने में बहुत योगदान मिल सकता है। आप इस रवैये को अधिक बार बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com