ekterya.com

आपकी सुंदरता और उपस्थिति कैसे खड़े हैं

क्या आप कभी भी अधिक प्राकृतिक होना चाहते हैं और आप वास्तव में कितना सुंदर दिखाना चाहते हैं? रहस्य यह है कि आपके पास एक स्वस्थ दिमाग है, एक सकारात्मक दृष्टिकोण है, लेकिन सबसे ऊपर, बहुत सारे आत्म-प्रेम। इन छोटे चरणों के साथ हम आपको अपनी सुंदरता का बेहतर लाभ लेने के लिए सिखाएंगे।

चरणों

इमेज शीर्षक जिसका नाम एनहंस आपकी ब्यूटी एंड लूप्स स्टेप 1 है
1
आपकी त्वचा को चमकें बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए आपकी त्वचा के प्रकार (वसा, शुष्क, मिश्रित, सामान्य) के लिए निर्मित उत्पादों को प्राप्त करें दिन में दो बार, सुबह और बिस्तर पर जाने से पहले अपना चेहरा धो लें। अच्छा हो यदि आप हर समय एक चेहरा बनाते हैं, तो आपकी त्वचा चिढ़ हो जाएगी और अभिव्यक्ति की रेखाएं चिह्नित करेगी। श्रृंगार के साथ कभी सो जाओ आपके छिद्रों को कवर किया जाएगा और आप को चकरा पड़ना शुरू कर देंगे अपना चेहरा धोने के बाद, एक अच्छे न्यूरूराइज़र का उपयोग करें यदि आपके पास ब्लैक डॉट्स या सफ़ेद डॉट्स हैं, तो पॉअर क्लीन स्ट्रिप्स का प्रयोग करके देखें।
  • इन्सटेंस इट ब्यूटी एंड लूक टू स्टेप 2 नामक इमेज
    2
    साफ रहें अपने बालों को जितनी बार जरूरी होता है, उतना ही चिकना न हो। दुर्गन्ध का प्रयोग करें आपकी त्वचा हर दिन हाइड्रेट करें शॉवर के बाद ऐसा करना सबसे अच्छा है क्योंकि आपकी त्वचा अभी भी गीली है और लोशन आसानी से अवशोषित हो जाएगा। अपने नाखून को ठीक करें उन्हें काट लें और उन्हें नरम और सुखद रखें अपने कटनील निकालें अगर आप नेल पॉलिश पसंद करते हैं, तो गुलाबी या हल्के रंग का प्रयोग करें। रंगों के साथ इसे ज़्यादा मत करो।
  • इन्सट्स इयर ब्यूटी एंड लुक्स स्टेप 3
    3
    अपने बाल काटें जब आप अपने बालों को काटने के लिए जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में आप क्या चाहते हैं, यह सुनिश्चित करें यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो अपने नाई को एक कट के लिए पूछें, जो आपके चेहरे के आकार के साथ चला जाता है। जितना संभव हो उतना बाल डाई न करें, लेकिन यदि आवश्यक हो, तो अपने प्राकृतिक रंग के करीब रंग ढूंढें अपने बाल की शैली बदलने के लिए गर्मी का उपयोग करने वाले उपकरणों का उपयोग न करें। यह विचार आपके प्राकृतिक सौंदर्य को उजागर करना है अपनी खुद की शैली बनाने का एक तरीका ढूंढें
  • छवि को बढ़ाना आपकी सुंदरता और दिखता है चरण 4 इनाम
    4
    श्रृंगार कम करें अपने उचित रंग खोजें यदि आपके दाँत सफेद नहीं हैं जैसे आप चाहते हैं, चमकदार लिपस्टिक का प्रयोग न करें, क्योंकि यह इसके विपरीत पर ध्यान आकर्षित करेगा। इसके बजाय, उदाहरण के लिए, एक काले मुखौटा का उपयोग करें इससे आपकी आँखों की तीव्रता और सुंदरता दिखाई देती है, जिससे आप अपने दांतों के रंग को भूल जाते हैं।
  • इन्सट्स इट बेवर ब्यूटी एंड लुक्स स्टेप 5
    5

    Video: नया दाखरस.Bro Suraj Premani

    हर दिन तुम्हारे लिए कुछ करो! यह आत्म प्रेम का एक महान कार्य है अपने आप को एक बुलबुला स्नान में विसर्जित करें या एक प्रेरक किताब पढ़ें। ये छोटे सुख आपको विशेष महसूस करने की अनुमति देते हैं।
  • इन्सटेंस इयर ब्यूटी एंड लूक्स टाइप 6 इमेज
    6
    अपनी सुंदरता को प्रोजेक्ट करें जब आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो दुनिया आपको उसी तरह दिखाई देगी। यदि आप बदसूरत महसूस करते हैं, तो यही लोग देखेंगे। आप जितना अच्छा कर सकते हैं उतनी अच्छी तरह देखने की कोशिश करें। इसके बारे में पागल बनने के बिना सुंदरता का अनुभव करने के कई तरीके हैं
  • इनाम शीर्षक में आपकी सुंदरता और लुईस चरण 7 को एन्हेंस



    7
    ऐसे दोस्त खोजें जो आपकी सहायता करते हैं लोग क्या कहते हैं, चाहे जानबूझकर या नहीं, हमें अपने बारे में अच्छा या बुरा महसूस करना चाहिए ऐसे लोगों को ढूंढें जो आपको निराश होने पर आपको अच्छा महसूस करते हैं ये लोग आपको प्रेरित करेंगे इन प्रशंसाओं को ध्यान में रखें और बहुत कम करके ये आपके आत्मसम्मान का पुनर्निर्माण करेंगे।
  • इमेज शीर्षक जिसका नाम एनहंस आपकी ब्यूटी एंड लूप्स स्टेप 8 है
    8
    अपने भीतर की आवाज को सुनो हम में से प्रत्येक व्यक्ति हमारे सिर में एक आवाज उठाता है जो हमें सलाह देता है यह एक चिकित्सक की तरह है जो हमें सही दिशा में मार्गदर्शन करेगा। यह हमें शांत करेगा और हमें खुश कर देगा, यह हमें यह भी समझने में मदद करेगी कि हम क्यों खा रहे हैं और पागलों की तरह पी रहे हैं। समस्या यह है कि हम अक्सर इस महत्वपूर्ण जानकारी को सुनने के लिए समय लेते हैं। मेकअप पर डालने के दौरान, या पैदल चलने के दौरान, आराम से स्नान में चुपचाप रहें
  • इमेज का शीर्षक है इन्नेंस आपका ब्यूटी एंड लुक्स स्टेप 9
    9
    धैर्य रखें! दिन में कम से कम दो बार, अपने मेकअप, बालों, आसन और कपड़े की समीक्षा करने के लिए पांच मिनट का समय दो। कोई बात नहीं है कि आप दिन को कितने निर्दोष बना रहे थे, एक स्पर्श आवश्यक और उचित है। अपने स्वरूप को नवीनीकृत और पुनर्स्थापित करने के लिए कुछ गहरी साँस लें।
  • इमेज शीर्षक जिसका शीर्षक है एनहंस आपका ब्यूटी एंड लुक्स स्टेप 10
    10
    वह मुस्कुराता है। जब आप मुस्कुराते हैं तो आप आत्मविश्वास और सुंदर दिखते हैं इसका लाभ उठाओ!
  • Video: बहुत दर्द भरा भजन, रुला देगा आपको यह भजन | मेरा श्याम आ जाता सामने | Mayank Agarwal

    इमेज का शीर्षक है इन्नेंस आपका ब्यूटी एंड लूम्स स्टेप 11
    11
    आप स्वयं को उन चीजों के आधार पर आसान सौंदर्य युक्तियां सीखते हैं जिन पर हम सब घर पर हैं उदाहरण के लिए, एक मुखौटा अंडा बनाने: से की जर्दी को अलग करने, इसे हरा और 5 मिनट के लिए आपके चेहरे पर लागू होते हैं, थोड़ा गर्म पानी से धोया और लागू की जर्दी (अच्छी तरह से मॉइस्चराइजिंग) और एक अन्य 5 मिनट के लिए छोड़ दें, और फिर थोड़ा गर्म पानी से फिर से धो लें। कभी भी गर्म पानी से अपना चेहरा धो लें एक और टमाटर है: गुनगुना पानी के साथ अपना चेहरा धो लो, आधे में टमाटर में कटौती और धीरे से अपनी चेहरे के चारों ओर मला अपने पानी से चेहरा 10 मिनट के लिए, फिर धीरे से कुल्ला छोड़ दिया (इस साप्ताहिक 2/3 किया जा सकता है) गर्म और फिर ठंडा (छिद्रों को बंद करने के लिए) अंत में अपने पसंदीदा मॉइस्चराइजर को लागू करें ये सभी मास्क आपको सुंदर बनाएंगे!
  • इमेज शीर्षक जिसका नाम एनहंस आपकी ब्यूटी एंड लूक्स स्टेप 12 है
    12
    अपने आपको बताएं कि आप सुंदर हैं यदि आपको लगता है कि आप सुंदर हैं, दूसरों की राय कोई फर्क नहीं पड़ता। याद रखें कि सौंदर्य देखने वाले की नजर में है आप सभी को खुश नहीं कर सकते
  • युक्तियाँ

    • आईने में देखो और अपनी कमजोरियों अनदेखी, अलग चीजें हैं जो शानदार और आप के बारे में अद्वितीय हैं, उन सुंदर आँखों की तरह है, और उस प्यारा नाक याद है।

    सिफारिशें

    • याद रखें, हर कोई सुंदर है! हाँ, तुम! आप सुंदर हैं किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। भगवान ने तुम्हें दी सुंदरता में सुधार, मूल होने के नाते आप सबसे अच्छा कर सकते हैं!
    • बेशक, बाहरी सौंदर्य महत्वपूर्ण है, इसलिए आप इस लेख को पढ़ रहे हैं। लेकिन, हमेशा याद रखें: लोगों की आंतरिक सुंदरता को देखने के बाद, बाहरी सुंदरता का महत्व कम हो जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com