ekterya.com

कैसे कठोर हो

निश्चित रूप से आपने उस आदमी को देखा है, जो अपने हार्ले पार्क करता है, और काले रंग के चमड़े के कपड़े पहने हुए बार में निडर होकर चलता है। वह अपनी जैकेट खोलता है और अपने टैटू हथियार दिखाता है वह टेबल पर एक बिल डालता है, बारटेंडर इसे स्वीकार करता है, और उसके सामने एक शॉट रखता है दूसरी तरफ देखने से पहले आप उनकी लापरवाह नज़र देख सकते हैं आपने एक कठिन व्यक्ति को देखा है, और आप भी एक बनने का विचार पसंद करते हैं।

चरणों

विधि 1

अपने आंतरिक कठोर को विकसित करना
इमेज का शीर्षक बनें एक बदमाश चरण 1
1
नोट्स। जंगली मन की एक अवस्था है एक असभ्य लड़का अभी भी कठोर हो जाएगा, भले ही वह एक बिंदीदार टुटू लाए। हो सकता है कि इतने भयभीत न हों लेकिन फिर भी असभ्य। इसका कारण यह है कि अशिष्टता मन की एक अवस्था है, जैसे कि निर्वाण के लिए, लेकिन इससे भी अधिक चुनौतीपूर्ण।
  • क्लिंट ईस्टवुड की फिल्म देखने के लिए कड़ी मेहनत और डराने वाला व्यवहार करने के लिए देखें। उन इशारों को अपनाना जो आपको लगता है कि आप के लिए काम करेंगे और उन अन्य इशारों का आविष्कार करेंगे जिन्हें आप सोच सकते हैं।
  • प्रसिद्ध रूडो के बारे में पढ़ें इस सूची में सन तुू, चंगेज खान, विंस्टन चर्चिल, ऑरसन वेलेस, डैनियल डे लुईस और जेफ ब्रिज शामिल हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बदमाश चरण 2
    2
    हमेशा सुरक्षित महसूस करें यह लड़ाई का 95% है कठिन काम करते हैं जो वे कुल सुरक्षा और शून्य शर्म से करते हैं। यदि आप ऐसा करने के लिए प्रबंधित करते हैं तो आपको एक कठिन व्यक्ति के रूप में जल्दी से देखा जाएगा
  • एक निश्चित कदम के साथ चलो, और ऊपर सिर, अपने कंधे सीधे रखने के लिए, (यदि आवश्यक हो तो आपको ढोका होने का ढोंग करें) धीरे-धीरे चलना और छोटे चरणों के साथ प्रत्येक चरण में अपना अधिकांश वजन रखें
  • परिणाम से स्वतंत्र रूप से प्रतिक्रिया करता है परिणाम जो भी हो, आप इससे सहमत हैं आपका आत्मविश्वास आपको एक महिला की अस्वीकृति से निपटने की अनुमति देता है, और एक ही रवैया के साथ दूसरे की स्वीकृति: स्वीकृति यह कठोर हो रहा है
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बदमाश चरण 3
    3

    Video: 7 दिन में ढीले लिंग को लोहे जैसा कठोर बनाने का रामबाण तरीका - How to Make Penis Bigger

    बहादुर हो जाओ कठिन लोग बहादुर हैं लोगों को एक कठिन व्यक्ति होने का डर नहीं होना चाहिए, चाहे आप स्वयं का बचाव करें या दूसरों को, या एक भयावह स्थिति का शांति से इलाज कर रहे हों अपने डर पर काबू पाने के लिए कार्य करें और उन चीजों का बचाव करते समय शर्मीली न हों जो आप पर विश्वास करते हैं। अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलें और तनावपूर्ण परिस्थितियों के अनुकूल हो जाएं।
  • इमेज शीर्षक से एक बडस बनें चरण 4
    4
    अपने कार्यों को अपने लिए बोलें एक अशिष्ट आदमी अपने कार्यों के माध्यम से अपने इरादे दिखाएगा कठिन लोग बहुत ज्यादा बात नहीं करते, कोई भी यह कह सकता है कि वह बहुत कुशल और प्रतिभाशाली है, लेकिन हर कोई इसे साबित नहीं कर सकता है। वक्ता अशिष्ट नहीं है, जो इसे दिखाता है वह है।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बदमाश चरण 5
    5
    अपनी बाधाओं पर काबू पाएं किसी भी चीज को मुश्किल व्यक्ति बनने के लिए न करें। सबसे रोमांचक और एक ही समय में कठिन व्यक्ति बनने के बारे में भयभीत चीजों में से एक चीजें हैं जो आपके जीवन से बाहर निकलती हैं।
  • यदि आप शर्मीली हैं, तो बातचीत के विषय विकसित करें इससे यह सुनिश्चित होगा कि आप बातचीत के अपने हिस्से के मालिक होंगे। एक सच्चे कठिन आदमी शब्द के साथ कभी भी समाप्त नहीं होगा, लेकिन शायद ही कभी बात करना चाहेंगे।
  • अपनी समस्याओं का सरल समाधान देखें यदि यह एक पत्थर के साथ फंस गया है तो किसी न किसी आदमी ने अंदर से पत्थर को नष्ट कर दिया होगा। एक असभ्य व्यक्ति सरलता और आसानी से अपनी समस्याओं का निराकरण करता है
  • योजनाएं पहले से करें एक असभ्य व्यक्ति को सहज और नियोजन के बीच संतुलन मिलता है। यौन समानता कांग्रेस विधान एक राक्षस ट्रक ड्राइव करता है कि बनाने के लिए समझाने के लिए यह करने के लिए एक अच्छा तरीका है, कर सकते हैं अपने यार्ड में ऐसा नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बदमाश चरण 6
    6
    अपनी शैली के मालिक बनें एक सच्चे असभ्य लड़का वह चाहे जो भी चाहे चाहे वह पहनें। इस रहस्य का उपयोग करने के लिए शैली है कि आपके आत्मविश्वास बढ़ जाती है। आपको सबसे अच्छा देखते हुए आप अपनी छवि को बेहतर बना सकते हैं और आपको दुनिया में अपने स्थान के बारे में बेहतर महसूस कर सकते हैं।
  • कुछ लोग कुछ प्रकार के कपड़े पहनते हैं, जैसे कि जूते, त्वचा, डेनिम, लेकिन आपको ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है जब तक आपकी रवैया है तब तक आप हवाईयन शर्ट और सैंडल के साथ एक कठिन व्यक्ति बन सकते हैं
  • अपने खुद की एक विशिष्टता की कोशिश करो हो सकता है कि आप थैलों के साथ वास्ट पहनना पसंद करें, या शायद अंत्येष्टि में भी डेनिम पहनें। जो भी हो, अपने कट्टरपंथ के लिए प्रतिबद्ध। एक असभ्य द्वारा इस्तेमाल होने पर शैली का एक कट्टरपंथी पौराणिक कथा बन जाता है।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बदमाश चरण 7
    7
    धूप का चश्मा का प्रयोग करें धूप का चश्मा रूडो के अवतार हैं। जब तक आप धूप का चश्मा लाना चाहते हैं, तब तक आप जो भी पहनते हैं, कोई बात नहीं, आप बहुत सख्त होंगे। धूप का चश्मा आपको कुछ रहस्य में रखता है और विश्वास की हवा तैयार करता है, भले ही आपने इसे पूरी तरह विकसित नहीं किया हो।



  • इमेज का शीर्षक, एक बड्सम बनें चरण 8
    8
    वास्तविक रहें एक कठिन व्यक्ति बनने के प्रयास में हार न लो। कठोर होने के नाते लोगों को प्रभावित करने में परेशानी नहीं होती है यह स्वयं के बारे में है और इसके लिए लड़ने के लिए तैयार है। यदि आप उन लोगों के साथ मिलना शुरू कर देते हैं जो उनके साथ सहमत होने पर दबाव डालते हैं, तो यह केवल किसी दूसरे व्यक्ति की तरह सहकर्मी दबाव में दे रहा है
  • विधि 2

    लड़ाई में रहें
    इमेज का शीर्षक बनें एक बदमाश चरण 9

    Video: घोड़े जैसा लम्बा मोटा और कठोर कैसे बनायें Ghode Jaisa Lamba Mota or Kathor Ling Banayen

    1
    हर कीमत पर किसी न किसी चीज से बचें आपको शायद एक विचार है कि चीजें कठिन नहीं हैं यहां एक अनुस्मारक है:
    • कॉस्मोपॉलिटन से बचें और किसी भी अन्य ड्रिंक को "स्त्री" माना जाता है
    • बैठने पर अपने पैरों को पार करने से बचें
    • मैनीक्योर और पेडीक्योरस क्या बात है और मंचों और पड़ोसियों क्या कहते हैं? अपने नाखून को ठीक करना मुश्किल नहीं है
    • संगीत से बचें पुरुषों और महिलाओं के बारे में कुछ ऐसे मंच पर गायन करने वाले स्टॉकिंग्स हैं जो बहुत ही कठिन नहीं हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बदमाश चरण 10
    2
    रहो रहस्यमय उन लोगों को मत बताना, जहां तक ​​आप बिल्कुल जरूरी नहीं जा रहे हैं। इसके बारे में रहस्यमय और बहुत बातूनी न रहें अपनी ज़िंदगी को हर किसी को न बताएं, उन्हें अनुमान दें।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बदमाश चरण 11
    3
    छोटे, लेकिन महत्वपूर्ण तरीकों में नियम तोड़ें। क्या एक अशिष्ट अन्य पुरुष को अलग करती है एक कठिन विद्रोही रवैया एक अकेला भेड़िया जो भी अविश्वसनीय होने से पैक से निष्कासित कर दिया गया है, और एक है कि विफलता के खिलाफ सफलता पाता है। रुडो वे ही करते हैं जो वे करते हैं
  • उन चीजों से प्रश्न पूछें जिनको आप सोचने के बिना कर रहे हैं और सोचें कि आप उन्हें और क्यों करते हैं। आप चीजों को समान रूप से समाप्त कर सकते हैं, लेकिन यह आपकी खुद की पसंद से होगा आप पहले से ज्यादा आत्मविश्वास से बातें करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बदमाश चरण 12
    4
    झगड़े की तलाश मत करो, अगर आपको लड़ना है तो तैयार रहें। एक असभ्य व्यक्ति विवादों को भड़काने की कोशिश नहीं करता, लेकिन वह दूसरे को उखाड़ने से डरता नहीं है यदि कोई अन्य विकल्प नहीं है और उन्होंने उसे अपमान किया है यदि स्थिति आती है तो आकार में होना चाहिए:
  • मुक्केबाजी। मुक्केबाजी बहुत मुश्किल है, यह घातक, हाथ से हाथ के खिलाफ घातक है, दस्तों और गेंदों के अलावा कुछ भी नहीं है मुक्केबाजी कठोर और विचित्र, कठिन व्यक्ति के लिए बहुत उपयुक्त है
  • लड़ाई सेनानियों को वे सम्मान प्राप्त नहीं करते हैं मुक्केबाजों की तरह, सेनानियों ने बुद्धिमत्ता और ताकत की लड़ाई बुलंद कर ली है, जो अपने शरीर को शक्तियों की मशीन बनाने का प्रयोग करती है, उसमें कुछ भी उतावला नहीं है
  • रग्बी। अमेरिकी फुटबॉल रग्बी की तुलना में पार्क में चलना है। ऐसा नहीं है कि फुटबॉल असंभव है, लेकिन रग्बी बहुत मुश्किल है रग्बी खिलाड़ी बिना सुरक्षा के चारों ओर भाग लेते हैं, अपनी नाक तोड़ते हैं और अपनी उंगलियों को उखाड़ देते हैं, और जारी रखते हैं जैसे कि कुछ भी नहीं हुआ।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बदमाश चरण 13
    5
    अपना सर्वश्रेष्ठ व्यवहार रखें किसी को अनावश्यक रूप से बुरा महसूस करने से बचें, उसे बहिष्कृत महसूस करें एक कठिन व्यक्ति बनने और एक निर्दोष आदमी होने के बीच अंतर है लोग असभ्य का सम्मान करते हैं लेकिन असभ्यता को तुच्छ करते हैं। रुडो एक कठिन छवि को दयालु और समझने से बनाए रखने का प्रबंधन करते हैं।
  • हान सोलो, एक दुष्ट जो विद्रोही कारण के लिए लड़ रहे समाप्त होता है, या जेम्स बॉण्ड, एक कठिन पुरुष जो ब्रिटेन की भलाई के लिए किसी भी स्थिति से पहले डर के बिना उत्तम दर्जे का लड़ता है सोचो।
  • दयालुता के छोटे और बड़े कृत्य करने से यह सुनिश्चित होगा कि आप कठिन व्यक्ति हैं जो लोगों का समर्थन करते हैं। रहस्य में अपनी अच्छी तरफ रखें और इसे अनुमान न करें। रुदाजा तुम यहाँ आओ!
  • युक्तियाँ

    • आपको पता होना चाहिए कि टोन कम कब करना है आप नौकरी के लिए आवेदन करने या छोड़ने के लिए किसी को आमंत्रित करते समय धमकाना नहीं दिखाना चाहते वास्तव में, अंदरूनी कोमलता दिखाने के बारे में जानने के लिए यह एक अशिष्टता का निशान है। यहां तक ​​कि वॉल्वरिन और बैटमैन पृष्ठभूमि में कमजोर हैं।
    • टकराव से बचने के लिए खुद को प्रबंधित करने के लिए जानें यदि आप ऐसी स्थिति में खुद को पाते हैं जहां कोई व्यक्ति आपके सामने नहीं रोकता है, तो आपको यह चुनना होगा कि क्या आपको रोकना है या उसका पालन करना है कभी-कभी आप किसी को शब्दों के साथ शांत कर सकते हैं या चीजों को शांत करने के लिए बीयर आमंत्रित कर सकते हैं। एक चुनौती के लिए पीछे हटने से इनकार करते हुए कभी-कभी झगड़े का कारण हो सकता है, और अनचाहे शारीरिक परिणाम भी हो सकते हैं। लड़ने के लिए जानें, लेकिन ज्ञान और करुणा के साथ अपने ज्ञान का उपयोग करें

    चेतावनी

    • एक अशिष्ट अवांछित ध्यान आकर्षित करती है आपको अधिकारियों द्वारा सिग्नल किया जाएगा, पुलिस के रोष से बचने के लिए विनम्र होना होगा।
    • अनिवार्य रूप से आप उन लोगों में चले जाएँगे जो आपको चुनौती देंगे। स्थिति को शांत करने के लिए जानें और आत्मरक्षा में लड़ने के लिए तैयार करें। वहाँ कोई है जो केवल एक अनावश्यक लड़ाई शुरू की, एक अपमानजनक पिटाई प्राप्त करने के लिए के रूप में वहाँ सिर्फ झगड़े क्या आप जानते हैं आप जीत जाएगा शुरू में अशिष्ट कुछ भी नहीं है के बारे में कठिन कुछ भी नहीं है।
    • अपने दुश्मनों को बुद्धिमानी से चुनें आप पूरी दुनिया का सामना नहीं कर सकते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com