ekterya.com

परिष्कृत कैसे हो (किशोरों के लिए)

परिष्कृत कार्य करने के कई तरीके हैं परिष्कृत लोग कक्षा वाले लोगों के समान हैं, हालांकि पैसे का मतलब परिष्कार में कम है। आप पाएंगे कि लोग आपको बुद्धिमान और परिपक्व के रूप में सोचेंगे। अगर आपको इसे प्राकृतिक नहीं मिल रहा है, तो ये सिफारिशें आपकी सहायता कर सकती हैं।

चरणों

इमेज का शीर्षक शिफिस्टिकेटेड (टीन्स के लिए) चरण 1
1
सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित होने से पहले सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अच्छी तरह से तैयार होते हैं और आपकी पसंद का आनंद उठाते हैं। इसका अर्थ है कि आपको हर दिन स्नान करने की आवश्यकता होती है। दुर्गन्ध का प्रयोग करें लड़कियों, अगर आप श्रृंगार का उपयोग करना चाहते हैं, तो यह कैसे करना सीखें। लाल लिपस्टिक बहुत परिष्कृत है। अन्यथा, सिर्फ अपने चेहरे को हर रोज धो लें जब आप दिन के लिए अपने कपड़े चुनते हैं, तो पता लगाएं कि आप पर क्या अच्छा लग रहा है यह शैली बनाने में मदद करता है, लेकिन अगर कपड़े आपके लिए आकर्षक नहीं लगते तो शैली का कोई मतलब नहीं है। देवियों, पुरुषों के कपड़े से बचने के लिए क्योंकि यह आप को विचलित लग जाएगा। पुरुष, महिलाओं के वस्त्र और तंग-फिटिंग शर्ट से बचें। यहां तक ​​कि अगर आप मांसपेशियों को दिखाना चाहते हैं, तो यह परिष्कृत नहीं है। मूर्ख मत बनो
  • इमेज का शीर्षक शिफिस्टिकेटेड (टीन्स के लिए) चरण 2
    2
    सीधे खड़े हो जाओ, कभी भी पीछे नहीं हटना परिष्कार की आवश्यकता है कि आप कभी थके हुए न लगें।
  • इमेज का शीर्षक शिफिस्टिकेटेड (किशोर के लिए) चरण 3
    3
    आभूषण। अगर आपके कानों में छेद है, तो झुमके का दैनिक उपयोग करें, यदि नहीं तो पेर्फोरालास। हार और कंगन का उपयोग करने की कोशिश करें जो दैनिक रूप से अच्छी तरह जोड़ती है। (महिलाओं के लिए)
  • बीफ़ सोफिस्टिकेटेड (टीन्स के लिए) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    वयस्कों और बच्चों के साथ लाइव कुछ वयस्क आपसे नहीं सुनेगे, अन्य अच्छे दोस्त बन सकते हैं ध्यान रखें कि बच्चों के साथ, वह अपनी ज़िंदगी में क्या होता है, वे किस खेल का अभ्यास करते हैं, स्कूल में कैसा करते हैं, आदि में रुचि रखते हैं।
  • बीफ़ सोफिस्टिकेटेड (किशोर के लिए) चरण 5
    5
    अपने आप को सार्वजनिक रूप से नियंत्रित करें चारों ओर चलने से बचें, चिल्ला, अपने हथियार को बेहद लहराते हुए अगर आप किसी को पता है कि आप जानते हैं। हथियारों की एक छोटी मोड़ और मुस्कुराहट पर्याप्त होगी
  • बीफ़ सोफिस्टिकेटेड (टीन्स के लिए) स्टेप 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    इस अवसर के लिए उपयुक्त पोशाक पहनें कुछ बहुत ही किशोर या खुलासा उपयुक्त नहीं है। उदाहरण के लिए, यदि अवसर औपचारिक है, तो औपचारिक पोशाक पहनें
  • बीफ़ सोफिस्टिकेटेड (टीन्स के लिए) स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने घर और कमरे को पूरी तरह से व्यवस्थित करें, और पूरी तरह से गठबंधन किया है। अपने कमरे को हर समय ऑर्डर करें आप आखिरी मिनट में कुछ और देखने के लिए अधिक तनाव नहीं करेंगे एक महीने में एक बार, अपने कमरे में जाएं और अपनी चीजों में देखें कि आपको उनसे छुटकारा पाने की आवश्यकता नहीं है। यदि आपको इसके साथ समस्याएं हैं, तो हर दिन स्कूल जाने से पहले, जांच लें कि मंजिल साफ है और वहां कोई कपड़े नहीं हैं। कदम से कदम तुम एक सही कमरा होगा
  • इमेज का शीर्षक शिफिस्टिकेटेड (टीन्स के लिए) चरण 8
    8
    वक्तव्य रहें हमेशा अपने गंतव्यों से कम से कम 10 मिनट पहले पहुंचें। जल्दी उठो लोग आपको गंभीरता से नहीं लेते हैं यदि आप चीजों के लिए देर कर रहे हैं। आप दूसरों की धारणा को गिरने दे रहे हैं।
  • इमेज का शीर्षक शिफिस्टिकेटेड (टीन्स के लिए) चरण 9



    9
    जिम्मेदारी से खाओ शिष्टाचार के नियमों को जानें और उचित रूप से बर्तनों का उपयोग करें जानें कि जब आप एक समूह में बैठे होते हैं तब खाने के लिए कब शुरू करें वह यह भी सीखता है कि खाने के दौरान अच्छी बातचीत करने, टिपिंग और विशेष रूप से एक समूह की मेजबानी कैसे करें
  • इमेज का शीर्षक शिफिस्टिकेटेड (किशोर के लिए) चरण 10
    10

    Video: The boost students need to overcome obstacles | Anindya Kundu

    अच्छा शिष्टाचार है लोगों को विनम्रता के आसपास होना चाहिए। आपको राजनीतिक रूप से सही नहीं होना चाहिए, बस विनम्र होना चाहिए। लोग जानना चाहते हैं कि आप चीजों के बारे में क्या सोचते हैं। छोटे वार्ता में भोजन का एक घंटे खर्च न करें, लेकिन यदि इन अवसरों का उद्भव हो, तो उन्हें अनदेखा न करें।
  • इमेज का शीर्षक शिवस्थित (किशोरों के लिए) चरण 11
    11

    Video: हम खुद को कैसे जानें? How can I know myself?

    अभिमानी होने के बिना भरोसा रखें अहंकार, दुराचार और झूठी श्रेष्ठता उन लोगों के लिए हतोत्साहित कर रहे हैं, जो आपके मित्र बनना चाहते हैं।
  • इमेज का शीर्षक शिफिस्टिकेटेड (किशोर के लिए) चरण 12
    12
    लड़कियों, सुनिश्चित करें कि आपके पैर हमेशा बालों से मुक्त होते हैं
  • इमेज का शीर्षक शिफिस्टिकेटेड (किशोर के लिए) चरण 13
    13
    बाल पर महिलाओं, शैली एक आवश्यकता है देवियों: यदि आपके बालों को अधिक शरीर की जरूरत होती है, तो मात्रा के लिए उत्पाद खरीदें और आपकी बोतल के बालों के स्प्रे के दोस्त भी। यदि आपके पास लहराती बाल हैं और आप इसे चिकनी या घुंघराले, चिकनी या घुंघराले करना चाहते हैं, हालांकि, कई प्रकार के लहराती बाल खुद से सुंदर हैं घुंघराले बाल को फ्रिज से मुक्त होने की आवश्यकता है, इसलिए उत्पादों को अपने कर्ल को बिना कुंद के को परिभाषित करने के लिए खरीदो। पुरुष: आपको अपने बालों को साफ करना पड़ता है यदि आपके बाल गाय मारने की संभावना हैं, तो आप इसे कम करने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है यदि आप परिष्कृत होने की कोशिश कर रहे हैं यदि आपकी त्वचा गहरा है, अपने गोरा बाल मरने से बचें, यह नकली लग रहा है पुरुष और महिला दोनों: बाल को मरने से बचें जो कि प्राकृतिक या बहुत उज्ज्वल नहीं है। कंबल अपने बाल हमेशा पुरुष, बालों को लंबे समय तक न दें, कंधे से गुजरें मत। महिलाओं, अपने बालों को पीठ पर रखें, लंबे बाल जो अश्लील हो सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक शिफिस्टिकेटेड (टीन्स के लिए) चरण 14
    14
    क्लासिक अच्छे व्यवहार को याद रखें: अपने मुंह से चबाओ और मेज पर अपनी कोहनी मत डालो।
  • इमेज का शीर्षक शिफिस्टिकेटेड (किशोर के लिए) चरण 15
    15
    हमेशा सब कुछ के लिए तैयार रहें अपने साथ अतिरिक्त पैसा लें अगर आपके पास एक सेल फोन है, तो हमेशा बैटरी की कोशिश करें। आपको कभी नहीं पता होगा कि आप एक ऐसी स्थिति में जब आप अपने आप में हैं, फंस जाएंगे। आप अपने सेलफोन को अपने साथ होने की सराहना करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक शिफिस्टिकेटेड (टीन्स के लिए) चरण 16
    16
    कोई इलेक्ट्रॉनिक्स नहीं! फ़ंक्शन के दौरान कभी भी अपना सेल फ़ोन जांचें। यदि आपको कॉल या संदेश प्राप्त करने या बनाने की पूरी आवश्यकता है, तो समूह से माफी मांगें और निजी तौर पर ऐसा करने के लिए आगे बढ़ें।
  • Video: Legend Of Korra Season 3 Episode 4 and 5 - Top 10 WTF Moments

    युक्तियाँ

    • भारी गहने, या सोना और चांदी से बचें।
    • कई विषयों पर किताबें पढ़ो ताकि आपके पास ज्ञान की एक विस्तृत श्रृंखला हो। क्लासिक्स पढ़ने की कोशिश करें
    • अधिक शब्दावली प्राप्त करने के लिए शब्दकोशों और विश्वकोषों का विश्लेषण करें यदि कोई ऐसे शब्द का उपयोग करता है जिसे आप नहीं जानते हैं, तो इसका अर्थ देखें।
    • एक अच्छा प्रोग्राम है जो वर्तनी की जांच करता है और उसका उपयोग करता है कोई भी सही वर्तनी नहीं है
    • इसे ज़्यादा मत करो अपनी उम्र के लिए इसे सूक्ष्म और उचित बनाएं
    • काले और ग्रे सरल लेकिन परिष्कृत रंग हैं अनुकूलित कपड़े आपको एक अच्छा आंकड़ा दे सकते हैं लेकिन याद रखना, आपको अच्छी तरह से रहना होगा।
    • आपने एक अच्छा और सुखद इत्र या लोशन देखा था लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कपड़े जो आपको अच्छी तरह फिट बैठता है
    • मेकअप, अगर आप इसका उपयोग करने का निर्णय लेते हैं
    • शिक्षा और अच्छे व्यवहार
    • अपने आप को रहो! अगर आपको लगता है कि परिष्कृत किया जा रहा है तो आपके लिए नहीं है, तो स्वयं बनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com