ekterya.com

कैसे परिष्कृत और सेक्सी 40 पर होना

40 में सेक्सी और परिष्कृत होने के कारण बहुत सरल हो गया है। आप नियम पुस्तिका से छुटकारा पाने के लिए काफी पुरानी हैं और आप अतीत, अनुभव और सामान्य ज्ञान की एक ठोस दृष्टि के साथ, जो आप कृपया करते हैं, करने के लिए पर्याप्त हैं।

चरणों

छवि एक बेहद जरूरी है और सेक्सी 40 चरण 1
1
श्रृंगार पर रखो जो आपको सबसे अच्छा लग रहा है यदि आप पहले से ही एक शैली है जो आप पसंद करते हैं, तो इसे रखें यदि नहीं, तो इसे बदलने के लिए युक्तियां देखें हम सभी को समय-समय पर परिवर्तन की आवश्यकता है, न कि हम 40 साल के हैं, बल्कि इसलिए कि जब हम निराश महसूस करते हैं, अच्छे और आधुनिकीकरण को देखते हुए हमारे लिए अच्छा है।
  • छवि एक परिष्कृत और सेक्सी 40 चरण 2 शीर्षक
    2
    यदि आप चाहें तो मिन्स्कर्ट पर रखें नियमों को कुछ या दूसरे को न लगाने की भावना के बिना केवल आपकी उम्र के कारण वे पहले ही अप्रचलित हैं जब आपके पास शानदार पैर होते हैं, तो आखिरी चीज जो आप सोचते हैं वह उनको काट लेना है। सोचें कि एक टेलीविज़न स्टार की तरह उन 40 महिलाओं में उन सभी महिलाओं के बारे में सोचें जो वे जानते हैं, उनके लिए अच्छा है और उन लोगों को नज़रअंदाज़ करते हैं जो 16 या 26 बोलते हैं। क्या एक पर डालता है
  • Video: если не стоит эрекция, есть простатит, эректильная дисфункция? правильное питание+очищение организма

    इमेज का शीर्षक, एक अत्याधुनिक और सेक्सी 40 चरण 3
    3
    यदि आप एक सेक्सी और प्रतिष्ठित रूप चाहते हैं तो दो के नियम का पालन करें अपने कपड़े दो में साझा करें: ऊपर और नीचे फिर, दो विशेषताएं जोड़ें: समायोजित और खुलासा यदि आपका शीर्ष वस्त्र खुलासा कर रहा है, तो नीचे एक सरल है यदि अवर का खुलासा हो रहा है, तो श्रेष्ठ व्यक्ति सरल है इसके अलावा, अगर आपके पास असाधारण बछड़ों हैं, तो घुटने की स्कर्ट बहुत अच्छी लग सकती है अपने कपड़े को रूढ़िवादी रंगों में रखें यदि आवश्यक हो तो रोजाना, लेकिन कुछ दिलचस्प विवरण जोड़ें। आप एक काले रंग का काम सूट और फ़िरोज़ा जूते के साथ एक उच्च गुणवत्ता वाले फ़िरोज़ा रेशम शीर्ष को जोड़ सकते हैं।
  • छवि एक सुंदर और सेक्सी 40 चरण 4 नामक शीर्षक

    Video: Les Infos de la Nasa Mai 2017

    4



    एक ही शैली के जूते पहनें: सेक्सी और योग्य एड़ी अच्छा है अगर वे अच्छी तरह से जाती हैं और निचले वाले स्वीकार्य हैं। "बिल्ली का बच्चा ऊँची एड़ी के जूते" (एड़ी के बीच 3.5 और 5 सेमी), एक ही समय में कार्यकारी और बहुत फैशनेबल दिखने के लिए पर्याप्त हैं। हालांकि, इस बिंदु पर आपको बताएं कि क्या पहनने के लिए जूते कठोर लगते हैं यकीन है कि आपको पता है कि आपको सबसे अच्छा फिट बैठता है
  • छवि एक परिष्कृत और सेक्सी 40 चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने बाल का आधुनिकीकरण करें कई महिलाएं अपने बालों के साथ बुरी आदत अपनाती हैं: वे भूल जाते हैं कि वे आवश्यकतानुसार अधिक विकसित हुए हैं। कोई व्यक्ति ढूंढें जो आपको ईमानदारी से मूल्यांकन करता है और कार्य करता है आप एक नई महिला की तरह महसूस करेंगे
  • इमेज का शीर्षक, एक अत्याधुनिक और सेक्सी 40 चरण 6
    6
    हमेशा की तरह व्यायाम करें कभी व्यायाम बंद करो ऐसा करने से न केवल आपकी शारीरिक उपस्थिति में सुधार होता है, यह आपके भावनात्मक स्वास्थ्य को भी सुधारता है। यह आपको ऑस्टियोपोरोसिस और स्तन कैंसर जैसी संभावित समस्याओं से भी बचाता है।
  • छवि एक परिष्कृत और सेक्सी 40 चरण 7 शीर्षक से
    7
    गर्व हो आप अपने चौथे दशक में हैं और आप सुंदर हैं। इसके अलावा, आप समझदार और शायद अधिक धनवान हैं (यदि नहीं, तो बचत शुरू करें या), और आप अभी भी अच्छी महिला हैं जो आप हमेशा रहे हैं मीडिया, गलत युवा और पुराने विचारों को आप अन्यथा नहीं बताएं।
  • Video: If HELLO NEIGHBOR was Realistic

    युक्तियाँ

    • 40 की महिलाओं के लिए पत्रिकाओं का एक नया apogee है। उन्हें पढ़ें और इस अद्भुत उम्र की क्षमता के बारे में सीखने का आनंद लें। अपनी कहानियों को दूसरों के साथ साझा करें और उन्हें एक निश्चित आयु की महिला की छवि के पीछे छोड़ दें। एक औरत का होना चाहिए एकमात्र बात यह है कि वह आत्मसम्मान अच्छा होने की निश्चितता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com