ekterya.com

यदि आपका पार्टनर एक वकील है तो किसी रिश्ते को समाप्त कैसे करें

परिष्करण हमेशा कठिन होता है, लेकिन एक वकील के साथ आप एक ऐसी अवस्था में आ सकते हैं जहां विचार-विमर्श बिंदु पर अदालत शैली तर्क और आपत्तियों से भरा होता है ... और यह स्थगित करने का समय है एक वकील को समाप्त करना सरल नहीं हो सकता क्योंकि यह उन लोगों के साथ है जो आपके सिर की कताई तक शब्द के साथ गड़बड़ करने के लिए प्रशिक्षित नहीं हैं, इसलिए तैयार रहें।

चरणों

एक अटार्नी चरण 1 के साथ संबंध समाप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
योजना को चुपके से या चुपचाप से तोड़ना एक वकील के साथ, यह एक जोखिम है कि वह आपको मंजिल पर रोकेगा और `ब्रेक` की परिभाषा पर चर्चा करेगा, क्योंकि वह या तो वह किसी मूल मामले में सोचता है, इस मामले में शब्द `खत्म` का कोई अर्थ नहीं होता। तो पहला कदम यह उल्लेख नहीं करता है और अनैतिक रूप से अनूठे तरीके से करते हैं।
  • आप कितने रचनात्मक हैं, इसके आधार पर, आप दूसरे संदर्भ में पहले से ही एक समान अभ्यास कर चुके हैं, लेकिन यह अलग है। आपको क्या करना चाहिए, उसे बदलना चाहिए या उसे बदलना चाहिए भ्रमित करने और विचलित करने के लिए शब्दों के महत्व का उपयोग करें, ताकि आप अपने वास्तविक लक्ष्य को तब तक नहीं देख सकें जब तक कि आप दरवाजे से बाहर नहीं होते।
  • एक अटार्नी चरण 2 के साथ रिश्ते का अंत शीर्षक वाला चित्र

    Video: Avoiding Complacency In The Workplace – Complacency At Work With Paula Black

    2
    योजना के अनुसार और स्क्रिप्ट के अनुसार जाएं `यह सिर्फ एक साधारण दिन है, प्रिय, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि आखिरी बैठक में एक अप्रत्याशित घटना के कारण आज मुझे देरी हो जाएगी। और, ओह देखो, यह वसंत है, इसलिए मुझे अपने सारे कपड़े क्लीनर को लाने की ज़रूरत है। काले रंग में यह सब कपड़े - मैं लाल या सफेद रंग में कुछ खरीदारी करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कैरोलिना ने मुझे बताया कि नॉर्डस्ट्रम्स को आज और एक पदोन्नति है ... `। तुम जाओ? इस बिंदु पर, उसे या तो यह नहीं पता है कि आपको अनिश्चित काल तक देरी होगी, शायद स्थायी रूप से, इसलिए उस पर कुछ भी नहीं है या वह चर्चा कर सकता है आप अपने दिन के साथ आगे बढ़ने की अपेक्षा कर सकते हैं जैसे कि यह कोई और है
  • एक अटार्नी के साथ रिश्ते का अंत शीर्षक छवि 3
    3
    सुराग जारी रखें और चुपके से चर्चा के लिए तैयार रहें, यह कि आपके सावधानीपूर्वक योजना के बावजूद, यह जल्द या बाद में होगा। `खत्म` करने के लिए एक शब्द खोजें जिसके साथ वह बातचीत नहीं कर सकता क्योंकि वह नहीं जानता कि इसका क्या मतलब है। इसका मतलब है कि आपको इसे आविष्कार करना होगा। एक शब्द की तरह आविष्कार ... अव्यवस्था Shhhh! अभी तक अपने वकील को मत बताना - आपको इसे सही समय पर एक आश्चर्यचकित रूप से स्प्रे करना पड़ता है, बिना उसे जल्दी तैयार करने के लिए समय
  • एक अटार्नी चरण 4 के साथ संबंध समाप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    यह गायब हो जाता है उन जगहों का पता लगाएं जहां आपको होना चाहिए। ऐसा नहीं है कि आप जाना चाहते हैं, लेकिन आपको जाना होगा एक मित्र के साथ रहें, जिसकी आपको जरूरत है नए कपड़े खरीदें क्योंकि आपकी अलमारी आपको अधिक ध्यान देने की जरूरत है। वह आपकी अलमारी को पसंद करता है, इसलिए इस बारे में सोचकर अपने वकील को खुश कर दें, खासकर यदि आप अपने अंडरवियर या अपने पसंदीदा रंग या दोनों को एक ही समय में देखते हैं। एक दान या आध्यात्मिक घटना पारिवारिक मामलों में आपको भाग लेने चाहिए वकील आपके अन्य प्रतिबद्धताओं को समझते हैं, जब तक कि वे कम होते हैं और उनसे आपकी पूर्ण प्रतिबद्धता में हस्तक्षेप नहीं करते।
  • एक एटर्नी के साथ रिश्ते का अंत शीर्षक छवि 5
    5
    अनिवार्य योजना दिवस के लिए उपस्थित होने के लिए एक गवाह की योजना बनाएं इस तरह वह जान जाएंगे कि आप जानते हैं कि वे जानते हैं कि आप वास्तव में क्या कहते हैं। और आप जानते हैं कि वह जानता है कि वे जानते हैं कि वह क्या कहता है।
  • Video: पत्नी ने की पति की पिटाई

    एक अटार्नी चरण 6 के साथ संबंध समाप्त करें

    Video: Franz Kafka's "The Trial" (1987)




    6
    अंतिम आयोजन एक तटस्थ स्थान पर होता है, जैसे परामर्शदाता का कार्यालय, रेस्तरां या पार्क बेंच। अपनी कहानी बताएं और उसके पास रहें आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले कम शब्द, कम शब्दों पर आपको चर्चा करना होगा, और कम आपको यह जानना होगा कि आप जानते हैं कि आपने क्या कहा। आपका टूटना वार्ता संक्षिप्त और शानदार होना चाहिए। आंखों में उसे देखो, एक नाटकीय ठहराव करें और फिर बहुत आत्मविश्वास और अहंकार के साथ छोड़ दें, उसे अवाक और प्रशंसा कीजिए और मस्तिष्क की बाईं तरफ आग से पता चलता है कि वह सही सवाल क्या है जिसे आप से पूछना है। सुझाव: `विद्रोह के इस अंतिम कार्य के साथ, यहां मैं शांतिपूर्ण एकांत का कानूनी दर्जा शुरू कर रहा हूं जहां आवेदकों का स्वागत नहीं है और निजी प्रवेश द्वार बंद हो गया है।`
  • एक अटार्नी चरण 7 के साथ संबंध समाप्त करें
    7
    मुकदमा बचने के बाद, जीवन के बाद नहीं। आप अभी तक वहां नहीं गए हैं यह एक ऐसी अवस्था है जहां आपको लगता है कि आप समाप्त हो चुके हैं, लेकिन वह ... हालांकि वह बेवकूफ़ नहीं है, अभी तक इसे समझ में नहीं आता है:
  • उचित होने पर परेशान न करें कोई भी कारण विवादात्मक होगा दृढ़ होने के नाते आपको कम परेशानियों के साथ इस अवधि के दौरान ले जाएगा
  • हार न दें तेज़ और कष्टप्रद संबंधपरक शब्द हैं I यह मंच एक झड़प की तुलना में एक साइट की तरह अधिक है। आपको बहुत सारे चॉकलेट, रेड वाइन और एक मित्र की आवश्यकता होगी जो आपके पूर्व वकील से डरते नहीं हैं।
  • अच्छा होने की कोशिश मत करो एक वकील के लिए दया, तंबाकू चबाने की तरह है - वह उसे चबायेगा, उसे थूक देगा और फिर मुस्कान, दूसरे काटने के लिए तैयार।
  • डिस्कनेक्ट रहने की कोशिश करो, एक `लड़ाई` हास्य की भावना है और शो का आनंद लें। कुछ बिंदु पर, आप शायद उसकी भोलीपन की प्रशंसा करेंगे और आश्चर्यचकित होंगे कि आपने आश्चर्यचकित होने के लिए तैयार क्यों नहीं होने के कारण उसने आपको सारी ऊर्जा लागू नहीं की।
  • एक अटार्नी चरण 8 के साथ संबंध समाप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपनी भाषा बोलने के लिए कानूनी प्रणाली का उपयोग करने पर विचार करें यदि आपके पूर्व वकील की चल रही प्रेमालाप अत्यंत सुस्त हो जाए, तो अदालत को अदालत में जाने की आवश्यकता हो सकती है। आप कितने रचनात्मक हैं और अन्य कैदियों की उपलब्धता, जो आपके पक्ष में आप को विचलित करने के लिए काम कर सकते हैं, के आधार पर आपको एक नया शिकार की आवश्यकता हो सकती है किसी भी समय बर्बाद मत करो और याद रखें, यदि आप एक सट्टेबाजी वाले व्यक्ति थे, तो आप एक टेनिस चैंपियन को हराकर शर्त लगाएंगे कि कौन होगा? बिल्कुल - दूसरे टेनिस चैंपियन के लिए तो अपने पैसे के साथ शर्त लगाओ ... एक और वकील हाँ, यह निराशाजनक है - आप एक के साथ शुरू किया और अब यह दो है उम्मीद। शायद एक तीसरी पार्टी होगी, लेकिन यह अच्छी बात है एक बार उन तीनों के बाद, वे उन दोनों के बीच बिंदु पर विवाद कर सकते हैं और आप मार्टिनिस पीने से एक तरफ रह सकते हैं। कानूनी वाहन जो आपको खुशी के रास्ते पर वापस ला सकते हैं, उन्हें रोकना आदेश हैं अधिक जानकारी के लिए अपने स्थानीय कानूनी प्रणाली देखें
  • एक अटार्नी के साथ रिश्ता समाप्त करें शीर्षक वाला चित्र 9
    9
    कब खेल खत्म हो गया? वास्तव में, अंतिम स्कोर प्यार होगा: शून्य और जिसके परिणामस्वरूप बिंदु को विभाजित करने वाले वकीलों अब आप अपना जीवन लेने के लिए स्वतंत्र हैं और एक शांतिपूर्ण जीवन के बाद घर जा सकते हैं।
  • एक अटार्नी चरण 10 के साथ संबंध समाप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    10
    एक बार जब आप अपने हास्य की भावना को हटा देते हैं, खासकर यदि आपके पास `युद्ध` हास्य का अर्थ है (स्टार वार्स के संदर्भ और क्वि-गोन जिन से उद्धरण) या यदि आप जीवन की चुनौतियों का आनंद उठाते हैं, तो आप पर परीक्षा हो सकती है अपने आप को फिर से एक या दूसरे वकील के साथ भोग देना ऐसा मत करो ऐसे कई व्यवसाय हैं जो साबित करने के लिए समर्पित नहीं हैं कि आप गलत हैं और कई नॉन-कॉन्टैंट कंसर्ट्स आपके प्रेम की प्रतीक्षा कर रहे हैं। दूसरी ओर, कई विवादित गैर-वकील भी हैं, इसलिए किसी भागीदार के लिए आपकी खोज में इसका विचार करें।
  • एक अटार्नी के चरण 11 के साथ एक रिश्ता समाप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    11
    एहसास है कि आपके अनुभव और लेखक के अनुभव जरूरी एक ही नहीं हैं सभी वकीलों बराबर नहीं हैं - जैसा कि सभी गैर-वकील समान हैं। कुछ वकीलों घर पर बहुत निष्क्रिय हैं क्योंकि वे पूरे दिन एक दूसरे की लड़ाई लड़ रहे हैं, जबकि अन्य वकील मुकदमे की तलाश में लग रहे हैं, हालाँकि कोई भी स्थिति नहीं है। अपने मन और हृदय को रिश्तों में खोलें। कोई स्टीरियोटाइप नहीं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com