ekterya.com

कोटोर में सही जेडी सेंटीनेल कैसे बनें

क्या आप सही जेडीआई बनना चाहते हैं? यहां हम आपको कोटोर 1 में परिपूर्ण जेडीआई के लिए एक गाइड देंगे। जेडीसी सेंटीन एक योद्धा और विज़ार्ड के बीच एकदम सही संयोजन है। जेडीसी सेंटिनल भी अन्य कौशल में उत्कृष्टता प्रदान करता है जो उन्हें सही जेडी बना देता है

चरणों

कोटेर चरण 1 में सही जेडीई सेंटीनेल बनने वाला इमेज
1

Video: "आप किस कक्षा आप खेलते हैं चाहिए?" - सिथ मैराडर्स / जेडी प्रहरी | स्टार वार्स प्राचीन गणतंत्र

एक एक्सप्लोरर के रूप में शुरू करने पर विचार करें। कोटा में स्काउट सबसे संतुलित वर्ग हैं I जबकि अच्छी तरह से लड़ने में प्रशिक्षित, वह भी अन्य क्षेत्रों में कुशल है यद्यपि यह सैनिकों की तरह मजबूत नहीं है, लेकिन इसकी चपलता इसका सबसे अच्छा गुण है और आपको खतरनाक क्षणों में बचा सकता है। आपके कौशल पूरे आकाशगंगा में यात्रा करने के लिए पर्याप्त हैं। आपके सभी सहयोगियों के साथ हर समय आपके साथ नहीं होगा, इसलिए यह एक व्यक्ति बनना अच्छा होगा, जब आपको इसकी आवश्यकता होती है, तब सब कुछ ठीक हो सकता है।
  • कोटेर चरण 2 में सही जेडी सेंटीनेल का शीर्षक चित्र
    2
    शुरू होने पर अपने गुणों का चयन करें मेरा सुझाव है कि आप शुरू करते हैं: शक्ति का 12, 14 निपुणता, संविधान का 12, खुफिया 14, बुद्धि का 12 और करिश्मा के 14। इस तरह सभी बिंदुओं में "+1" और "+2" संशोधक होंगे।
  • कोटेर चरण 3 में सही जेडी सीनिन बनने वाला इमेज
    3
    अपने अंक में निवेश करें खेल में, गेम की शुरुआत में आपके पास 5 अंक की ताकत में निवेश करना होगा और आप खेल में प्रवेश करके ज्ञान में भी निवेश कर सकते हैं। यह आपको खेल में सबसे बहुमुखी और संतुलित चरित्र या जेडी बनाता है
  • कोटेर में चरण 4 में सही जेडी सेंटीन बनने वाला इमेज



    4

    Video: Kotor: चरित्र निर्माण टिप्स

    कई लोग कहते हैं कि प्रत्यारोपण का उपयोग नि: शुल्क है, लेकिन यह सच नहीं है। यह स्वचालित रूप से 3 सैनिकों (सैनिकों से) लेता है, इसलिए आपको केवल 5 अंकों के साथ छोड़ दिया जाएगा जो कि जेडी बनने से पहले 8 के स्तर तक रहें। जो दहेज आपको मुफ्त में देते हैं वह "कमाल चकमा" 1 और 2 है
  • इमेज का शीर्षक, कोटोर में सही जेडीआई सेंटीनेल का शीर्षक चरण 5
    5
    प्रत्यारोपण का उपयोग करें प्रत्यारोपण खोजकर्ताओं के लिए एक महान लाभ हैं क्योंकि वे आपको एक पूरी तरह से अलग व्यक्ति बना सकते हैं जिसके आधार पर आपके द्वारा उपयोग किया जा सकता है। कुछ अपनी विशेषताएँ बदल सकते हैं, कुछ आपको उन्मुक्ति प्रदान करते हैं और कुछ भी आपके स्वास्थ्य बिंदुओं को पुनर्जन्म करते हैं
  • कोट का सटीक जेडी सेंटीन शीर्षक वाली छवि चरण 6 में

    Video: स्टार वार्स Kotor 2 पीसी जेडी प्रहरी निर्माण पूर्वाभ्यास

    6
    आप "सेना को प्रतिरक्षा भी प्राप्त कर सकते हैं: भय ", यह दहेज हमेशा सक्रिय होता है जेडीआई अभिभावकों के विपरीत, यह आपको प्रभावित नहीं करेगा, जब वे इस तरह की वर्तनी डालते हैं। यद्यपि आप जेडीआई अभिभावकों की तरह रोशनी के साथ एक मास्टर नहीं बन सकते हैं, यह प्रतिरक्षा इसके लायक है क्योंकि यह डार्क जेडीआई से लड़ने पर आपको बचाएगा। यह सब जेडी कांसुली बल शक्तियों के हजारों होने की तरह एक जादूगर नहीं हो सकता है, लेकिन आप मुकाबला करने और बल के प्रयोग में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, और भी अन्य कौशल कि वे नहीं करते है।
  • बाकी मैं आपको छोड़ देता हूं क्योंकि खेल आरपीजी है जिसका मतलब है कि खिलाड़ी वह क्या चुनना चाहता है। क्या होगा यदि मैं सलाह देते हैं तटस्थ शक्तियों, अंधेरे पक्ष या प्रकाश की ओर से कई शक्तियों का चयन करने के रूप में तटस्थ शक्तियों सार्वभौमिक हैं और अपने लाइनअप में परिवर्तन से प्रभावित नहीं हैं। यहां लक्ष्य अपने चरित्र को एक योद्धा और विज़ार्ड के बीच संतुलन बनाने के लिए है। :)
  • पुनश्च: यदि आप अपने लाइट्सबेर के पीले रंग को पसंद नहीं करते हैं, तो भाग्य के साथ आप इसे दूसरे रंग का क्रिस्टल प्राप्त कर बदल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आपको अपने सभी कौशल बिंदुओं को एक ही समय में निवेश करने की ज़रूरत नहीं है, आप कुछ बचा सकते हैं और उन्हें जेडी बनने के लिए निवेश कर सकते हैं। जब आप एक जेडी बन जाते हैं, तो "अनुनय" आपकी कक्षा बन जाएगी और आप वहां अधिक अंक निवेश कर सकते हैं।
    • 14 की एक बुद्धिमत्ता के साथ, आपके पास स्तरीय होने पर 4 कौशल अंक (एक एक्सप्लोरर के रूप में) होगा "अनुनय," "कंप्यूटर उपयोग," "मरम्मत," "विध्वंस," "चेतना" और "इलाज घावों" में निवेश करें। कभी भी "चुपके" या "सुरक्षा" में निवेश करें खेल की शुरुआत में कार्थ आपको दरवाजे खोलने में मदद कर सकता है और फिर आप शिक्षक को ताले खोलने के लिए मिल जाएंगे, मिशन वाओ जब तक आप अक्षरों को बदलने के लिए आलसी नहीं होते हैं, केवल 2 अंकों की सुरक्षा में निवेश करें, जैसा कि दरवाजे को खोलने के लिए जरूरी है, जो कि टैरिस के ऊपरी शहर में एक कुंजी है। आप खेल के दौरान वास्तव में चुपके का उपयोग नहीं करते हैं, और यह आपके तरह का कौशल नहीं है, इसलिए इसमें निवेश करना कचरा है
    • एक हमले की शैली के रूप में, "बस्ट" चुनें याद रखें कि आपके पास केवल 5 दहेज हैं जिनकी आप चुन सकते हैं।
    • 14, आप +3 अंक की एक खुफिया (जेडी प्रहरी के रूप में) के साथ कौशल में निवेश करने के स्तर के लिए कि सभी आप इस तरह की मरम्मत एच -47 या नया अनलॉक करने के लिए "अनुनय" का उपयोग करने के रूप में माध्यमिक मिशन पूरा करने की आवश्यकता कवर कर सकते हैं संवाद और सड़कों एक उच्च "अनुनय" के साथ, आप मन को प्रभावित करने और अन्य जेडीआई शक्तियों का चयन करने के लिए मानसिक चाल छोड़ सकते हैं।

    चेतावनी

    • आप एक सैनिक (या जेडीआई अभिभावक वर्ग के रूप में) के रूप में मजबूत नहीं होंगे, तो एक सैनिक की तरह खेलने की कोशिश मत करो स्मार्ट हो, खानों और ग्रेनेड का उपयोग करें कई खानों के रूप में इकट्ठा आप कर सकते हैं, वे बहुत दुश्मनों के साथ लड़ रहे हैं जब बहुत उपयोगी हैं। जीवित रहने के लिए सब कुछ आप कर सकते हैं का उपयोग करें, आपके कंप्यूटर कौशल का उपयोग अपने दुश्मनों को विद्युत् से मारना करने के लिए या एक गैस है कि आप को मारता है सक्रिय करने के लिए, और रोबोट आप के लिए लड़ने की मरम्मत के लिए अपने कौशल का उपयोग करें। इसके अलावा, आप जल्दी खेल में चोरों के रूप में के रूप में करिश्माई नहीं होगा, इसलिए बहुत ज्यादा चिंता नहीं है, तो आप में विफल रहा है जब किसी को मनाने के लिए, आप खेल आप बेहतर जाना होगा में प्रगति के रूप में की कोशिश कर रहा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com