ekterya.com

मायावी कैसे हो

मायावी बनना एक बहुत ही उपयोगी विशेषता है जो कि विकासशील है, भले ही आप एक शानदार अंतरराष्ट्रीय जासूस न हों! आश्चर्यजनक पार्टियों या भारी चुटकुले की तरह काम करना आसान हो जाता है यदि आप कुछ मायावी और चालाक हैं यदि आपके द्वेष के स्तर आगे बढ़ते हैं, तो आप इन कौशलों का इस्तेमाल कर सकते हैं कि आप क्या चाहते हैं, जब आप इसे ईमानदारी से नहीं प्राप्त कर सकते हैं, चाहे आप निजी क्लब तक पहुंच हो या वयस्कों के लिए कोई फिल्म देख सकें। अपने चालाक और बाहर चुपके से अगर आप भावना, रहस्य जीवन और, सबसे अधिक संभावना है, कभी-कभी शर्मनाक पल का एक पूरा करना चाहते हैं के लिए अपनी क्षमता पर खेती!

चरणों

भाग 1

एक पेशेवर झुंझलाना के रूप में कार्य करता है
छवि स्नाइकाइ स्टेप 1 वाला शीर्षक
1
झूठ बोलना सीखें मायावी होने के नाते सिर्फ शोर न किए जा रहे हैं और बिना देखा जा रहा है। इसके अलावा, धोखा देने के लिए "सामाजिक" कौशल भी महत्वपूर्ण हैं, जो कि आप लोगों से क्या चाहते हैं और परेशानियों से बाहर निकलने में आपकी सहायता करेंगे, यदि वे कभी भी आपको फांसी पर पकड़ते हैं इन कौशलों में सबसे ज़्यादा ज़्यादा ज़ोर से झूठ बोलना और झूठ बोलना कथित है। आपको हर समय अपने व्यवहार के तर्कसंगत और ठोस स्पष्टीकरण देने में सक्षम होना है।
  • एक अच्छा झूठा बनने का एक अच्छा तरीका है अभिनय कक्षाएं लेना या नाटक में भाग लेना। एक तरह से, कलाकार पेशेवर झूठे हैं एक आकर्षक कहानी कहने के लिए अच्छे कलाकार अपने चेहरे, आवाज और शरीर का उपयोग करते हैं।
  • 2
    अपनी सच्ची भावनाओं को छुपाएं एक साधारण पोकर चेहरा आपको दूर ले जा सकता है! जब आप चालाकी और भ्रामक ढंग से कार्य करते हैं, तो यह जरूरी है कि आप किसी भी झूठ के बारे में गंभीर रूप से प्रकट होते हैं, हालांकि असहनीय हो सकता है! अपने झूठ को "बेचना": आपका चेहरा, आपकी आवाज़ और आपके शरीर को इस विचार को मजबूत करना चाहिए कि आप जो कुछ कह रहे हैं वह सच है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर समय एक कठोर इशारा रखना होगा अपने झूठ को बनाए रखने के लिए, आपको अपनी भावनाओं, जैसे आनन्द, दुःख, चिंता और कई भावनाओं को व्यक्त करने का अभ्यास करना है जितना आप कर सकते हैं!
  • कुछ के लिए "पोकर चेहरा" कहा जाता है अपने चेहरे की अभिव्यक्ति का पूर्ण नियंत्रण विकसित करने में सक्षम होने के लिए, अपने मित्रों और खेल के साथ मिलें टेक्सास होल्डम और पोकर के अन्य रूपों, जिनमें से अधिकांश खिलाड़ी अपनी भावनाओं को चुनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं
  • बेइ स्नीकाई स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अग्रिम में एक बहाना तैयार करें जब आप एक रहस्यमय तरीके से कार्य करते हैं, तो सबसे अधिक संभावना या अंत में, वे आपको पकड़ेंगे। जिस तरह से आप इस स्थिति को संभालते हैं, उसमें अंतर बना सकते हैं यदि आप जासूसी जारी रखते हैं या अपने आप को बेवकूफ बनाने के लिए जगह से निष्कासित कर रहे हैं आप जासूसी शुरू करने से पहले एक बहाना का आविष्कार करते हैं, जो तार्किक है और जिस स्थान के लिए आप काम करते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप दूसरी मंजिल में घुसने की कोशिश करते हैं, तो पहले पकड़े जाते हैं, जबकि पहले में एक पार्टी होती है, तो कहें कि आप बाथरूम खोज रहे हैं।
  • यदि आप उन लोगों पर जासूसी करते हैं जो आपको नहीं जानते हैं, तो आप अपना बहाना पहले से तैयार कर सकते हैं, एक झूठे नाम और एक कहानी होने के मुद्दे पर। उचित कहानी और व्यवहार के साथ अपनी कहानी का समर्थन करें यदि आप ढोंग करते हैं कि आप एक धार्मिक मिशनरी हैं, उदाहरण के लिए, आपको साफ पैंट, बटन और टाई के साथ एक शर्ट (यदि आप एक आदमी हैं) पहनना चाहिए। इसके अलावा, आपको अपने साथ धार्मिक ग्रंथों को भी लाना चाहिए।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 4 नामक छवि
    4
    एक आकर्षण हो बेशक, अच्छा और सहानुभूति लोगों यह आसान वे क्या चाहते हैं पाने के लिए: यदि आप सुपर आकर्षक हो, दूसरों के बजाय बात करते हैं और कुछ पाने के लिए किसी का ध्यान नहीं का अवसर है। अन्य लोगों में एक दोस्ताना व्यवहार और ब्याज रखें: उन्हें आँखों में देखो, उन्हें teases के रूप में अगर आप उनके साथ agrádales सहमत हैं, (यदि आप एक तेजी से कनेक्शन स्थापित करना चाहते हैं, कैसे भारी और अपनी नौकरी में नीरस बारे में मजाक कर) । याद रखें: आपको जो चाहें प्राप्त करने के बाद आपको अपने दोस्त होने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए आपके पास हर अवसर का लाभ उठाएं।
  • इश्कबाज से डरो मत! यदि आपको लगता है कि आपके पास उस व्यक्ति का "ध्यान" है, तो अवसर लें! उदाहरण के लिए, एक आकर्षक महिला से शब्दों का एक अच्छा चयन सुरक्षा को एक क्लब के द्वार खोलने के लिए समझा सकता है जो पहले से ही पूर्ण है
  • बेइ स्नीकी चरण 5 नामक छवि
    5
    एक सामाजिक लीवर के रूप में अपनी उपस्थिति का उपयोग करें लोग सतही हैं अक्सर और दुर्भाग्यवश, लोग आपकी उपस्थिति से आपको न्याय करेंगे। जब आप घुसने की कोशिश करते हैं, तो इसका उपयोग लाभ के रूप में करें! शायद आपको स्टाइलिश पैंट और एक पोलो शर्ट पहनने के लिए एक साफ और शांत दिखने चाहिए इसके विपरीत, एक विचार के लिए जो धमकाता है, आपको अपने सिर को दाढ़ी, अपनी नाक बिगाड़ना और एक गंदा चमड़े की जैकेट पहनना पड़ सकता है। सामान्य ज्ञान का उपयोग करें और अपने आप से पूछें "इस स्थिति में बाधाओं को दूर करने के लिए किस तरह के व्यक्ति को अधिक अवसर मिलेगा?"
  • यदि आप बहुत बहादुर हैं, तो आप एक ऐसे भेष का निर्माण कर सकते हैं जो आप नहीं हैं। हालांकि, एक पुलिस अधिकारी, इत्यादि का प्रतिरूपण करना याद रखें। यह एक गंभीर अपराध है!
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 6 नामक
    6
    आश्चर्य के तत्व का उपयोग करें जब आप किसी को अपने धोखे के फल प्रकट करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि उनके पास थोड़ी सी शक नहीं है ताकि आप सबसे बड़ा संभावित प्रभाव प्राप्त कर सकें। अपने व्यवहार और पर्यावरण को अंतिम क्षण तक यथासंभव सामान्य लगते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी के घर में एक आश्चर्य पार्टी की योजना बनाते हैं, तो घर रखें जैसा कि यह था, कमरे के अलावा जहां सभी मेहमानों को छुपा हुआ है जैसा कि आप जन्मदिन का व्यक्ति नामित कमरे में लेते हैं, पोकर चेहरा का उपयोग करें जो आपने पहले से ही संभव के रूप में उदासीन दिखने के लिए अभ्यास किया है।
  • उदाहरण के मामले में, अपने बहाना ऊपर रखना सुनिश्चित करें उसे आश्चर्यचकित करने के बाद! यदि आप कुछ सेकंड पहले भी हंसते हैं, तो आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं
  • भाग 2

    सावधान रहें
    छवि स्नाइकाइ स्टेप 7 नामक छवि

    Video: रामायण की सीता का आज हो गया कैसा हाल II Seeta from Ramayan Ramayana II Ramleela II Ramayan Story

    1
    अपने परिवेश और अपने आस-पास के लोगों को देखें। वास्तव में सतर्क व्यक्ति अपने परिवेश के बारे में जानता है, सुनता है और बाधाओं के लिए देखता है, चाहे एनिमेटेड (एक व्यक्ति या कुत्ते की तरह) या निर्जीव (जैसे तार बाड़)। जब आप दूर चुपके की कोशिश करो, अपनी आँखें और कान खुला रखो!
    • यदि आपके पास अवसर है, तो उस स्थान का अध्ययन करें जहां आप प्रेमी रहेगा और आप वहां जो लोग पाएंगे नोट ले लो और यहां तक ​​कि कुछ सरल मानचित्रों पर विचार करें। इससे आप इस जगह पर जासूसी कैसे करें और वहां के लोगों से बचने की अपनी रणनीति की योजना में मदद करेंगे।
    • लोगों के व्यवहार में पैटर्न खोजें उदाहरण के लिए, यदि आप देखते हैं कि आपका दोस्त रोजाना 6 बजे काम से घर आता है, तो आप जान लेंगे कि आपकी शरारत उस समय से पहले तैयार होनी चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से स्काइका चरण 8
    2
    महत्वपूर्ण वार्तालापों को सुनता है आप बाहर चीजें हैं जो, क्या आप अवसरों का लाभ उठाने अगर चाहिए करने के लिए निजी बातचीत "मौका सुन" करने वाले हैं पा सकते हैं। यदि आप उनमें से एक के घर में कुछ दोस्तों के साथ हैं और आपको लगता है कि वे एक मजाक खेलेंगे, तो वे दूसरे कमरे में बात कर रहे हैं, जब चुपके से दरवाजे पर पहुंचें। फिर, कीहोल के माध्यम से अपनी वार्तालाप सुनें या सावधानी से, सुनने के लिए दरवाजे की सतह पर एक ग्लास रखें।
  • यदि कोई फोन पर बात कर रहा है, तो आसानी से घर के दूसरे हिस्से से बातचीत सुनने के लिए उसी लाइन पर किसी अन्य फोन के हैंडसेट को लेने का प्रयास करें। बस यह सुनिश्चित करें कि आप इसे बहुत, बहुत चुपचाप करते हैं: हेडसेट के पास साँस न लें।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 9 नामक छवि
    3
    पर्यवेक्षकों के दृश्य क्षेत्र में प्रवेश न करें फिसलन और गुढ़ होने की बुनियादी बात यह है कि वे आपको कुछ बुरा नहीं कर रहे हैं! चाहे आप किसी दोस्त के खाने से कुछ फ्राई चुराते हों या देर रात की अनुमति के बिना छोड़ देते हैं, आप नहीं चाहते कि आप यह कर रहे हैं। उन लोगों के बीच हमेशा कुछ, कुछ ऑब्जेक्ट रखें, जो आपको और आप को देख सकते हैं यदि जरूरी हो, झुकना या काउंटरटॉप्स, पेड़ों, पतली दीवारों वाले टुकड़े या पर्यावरण के अन्य किसी भी चीज़ के पीछे छिपाने की कोशिश करें, जिसे आप अन्य लोगों की दृश्य सीमा से बाहर रखने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • बड़ी और खुली जगहों से बचें एक ही बार में सभी दिशाओं में नहीं देख सकते हैं और इसलिए इन स्थानों में अन्य लोगों का अनुसरण करना अधिक कठिन है। नतीजतन, यह देखना आसान है। संभव के रूप में दीवारों के करीब रहें: पता है कि कोई भी दीवारों के माध्यम से देख सकते हैं, इसलिए जब आप सुरक्षित हैं, आप कोणों जहाँ से इसे और अधिक देखे जाने की संभावना है का पता लगाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • यदि संभव हो तो, भवन योजनाओं को अग्रिम में याद रखें। यहां तक ​​कि अधिकांश कमरों, खिड़कियां और दरवाजों के स्थान का एक बुनियादी ज्ञान आपको अच्छे निर्णय लेने में मदद कर सकता है कि स्थिति किस तरह से बचने के लिए और कहाँ छिपाने के लिए स्थिति वारंट है।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 10 नामक छवि
    4



    चलते समय आपके द्वारा किए जाने वाले ध्वनि को कम करें यहां तक ​​कि अगर वे तुम्हें देख नहीं सकते हैं, तो लोग आपको सुन सकते हैं। इसलिए, जब आप किसी घर को जासूसी करते हैं तो आपकी मुख्य चिंताओं में से कोई भी कोई शोर नहीं करना चाहिए। अपनी मात्रा कम करने और मील दूर जाने वाले लोगों की संभावना कम करने के लिए निम्नलिखित तकनीकों का प्रयोग करें (जितना आप कर सकते हैं)!
  • नाजुक कदम के साथ चलना अपने घुटनों को थोड़ी सी झुकाव रखें, जब आप अपना वजन धीरे-धीरे एक पैर से दूसरे तक बदल दें "दूसरे के सामने एक पैर के साथ" धीरे से चलना
  • चुप कपड़े पहनें ऐसे कपड़ों का उपयोग न करें जो झुर्री हुई हों या जब आप चलते हों लाइट कपड़े सबसे अच्छा विकल्प हैं, स्पोर्ट्स पैंट और अन्य प्रकार के स्पोर्ट्सवेयर काम बहुत अच्छे हैं।
  • हल्के जूते का प्रयोग करें अगर आपको जूते पहनना पड़ता है, तो उन लोगों का उपयोग करें जिनके पास नरम तलवों हैं, इसलिए वे गीली सतहों पर पीसकर नहीं करते हैं। चप्पल (या चप्पल) एक बहुत अच्छा विकल्प है और स्टॉकिंग्स के साथ अकेले चलना भी बेहतर विकल्प है।
  • शोर सतहों को न छूएं जब कालीन पर चलने जब यह दृढ़ लकड़ी का फर्श, जो चप्पल के साथ पीसने और कदमों की ध्वनि विस्तार भी दे सकता पर करता है कई बार, एक कम शोर बनाता है। इसके अलावा, यदि आप बाहर हैं, तो ग्लास या धातु मारने से बचें, या टहनियां पर कदम रखें
  • यदि संभव हो तो बड़े कदम या आंदोलनों को केवल तभी उठाएं जब एक और पृष्ठभूमि शोर हो जो मजबूत हो (उदाहरण के लिए, जब कोई विमान आप पर उड़ता हो)।
  • इमेज शीर्षक से स्काइका चरण 11
    5
    यह भीड़ के बीच किसी का ध्यान नहीं है। यदि आप ऐसे स्थानों में घुसने जा रहे हैं जहां दर्जनों लोग हैं, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि वे आपको देखेंगे और सुनेंगे। पता लगाए जाने से बचने के बजाय, आपको उन लोगों पर एक बेजान प्रभाव पैदा करने पर ध्यान देना चाहिए जो आप को देखते हैं। इस स्थिति में एक अप्रभावी (सामान्य) तरीके से व्यवहार करें और पोशाक करें एक दोस्ताना और खुली तरीके से कार्य करें, लेकिन जब तक यह आवश्यक न हो, किसी से बात न करें। कम लोग आपको याद रखते हैं, बेहतर है
  • जब आप किसी बातचीत से बचने की कोशिश करते हैं, तो ऐसा लगता है कि आपके पास कुछ करना है निर्णायक रूप से चलें, जैसे कि आप किसी महत्वपूर्ण चीज़ की तरफ बढ़ रहे हैं और बातचीत से आप बाधित नहीं हो सकते।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 12 नामक छवि
    6
    अपने हाथों से निपुण हो जाओ आपके सभी छापे के दौरान, आपको बिना किसी चीज़ के लेते समय अक्सर कुछ लेना होगा या लेना होगा जिन लोगों के पास इस प्रकार के कौशल हैं, उनमें फर्म, चुस्त, सटीक और विचारशील हाथ हैं बुनियादी तकनीकों को सुधारने के लिए साधारण जादू की चालें जो आपकी मदद करेंगे लूट चोरी
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 13 नामक छवि
    7
    ध्यान की ओर जाता है उन लोगों का ध्यान हटाने के लिए विचलन पैदा करना सीखें, जो अन्यथा, चुपके से बहुत मुश्किल या असंभव हो जाएंगे आप अपने घर छोड़ने के लिए जब यह अंधेरा है और अपने पिता के घर से बाहर निकलने की दिशा में एक ही संपूर्ण दृश्य के साथ रहने वाले कमरे में टीवी देख रहा है की कोशिश, तो आप एक विकर्षण छोड़ने के लिए और उस जगह को छोड़ने के लिए बनाने चाहिए! उदाहरण के लिए, वह अपने कार्यशाला में एक फावड़ा नीचे दस्तक देता है और संभव के रूप में ज्यादा शोर बनाने की कोशिश करता है फिर, कहीं तेजी से छिपाना (उम्मीद है, आपने पहले की समीक्षा की है) और अपने पिता को शोर की जांच शुरू करने की प्रतीक्षा करें। जब वह करता है, तो वह दरवाजे से बच जाता है!
  • पिकअप अपने पर्सों को चोरी करने के लिए उनके शिकार से ध्यान आकर्षित करते हैं। आप चुपके से अपने दोस्तों को परेशान करने के लिए इस सिद्धांत का उपयोग कर सकते हैं! अपने दोस्तों को कुछ पर ध्यान दें (उदाहरण के लिए, एक अजीब वीडियो या जादू की चाल) जब आप अपने क्षेत्र को अपने दृष्टिकोण से अपने हाथ से वापस लेते हैं ताकि आप जो चाहें हो।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 14 नामक छवि
    8
    अपनी ताकत और लचीलेपन बढ़ाएं दूसरों को धोखा देने में विशेषज्ञ अपने पक्ष में अपनी शारीरिक स्थिति का उपयोग करते हैं: आकार में होने पर बाड़ को छलांग लगाने और दूर चले जाने पर बड़ा अंतर हो सकता है। इसी प्रकार, लचीला होने के कारण आपको लचीलेपन के बिना एक अनाड़ी व्यक्ति की तुलना में छोटे स्थानों में आसानी से प्रवेश और छिपाने की सुविधा मिलती है। आपके कार्डियोवस्कुलर धीरज में सुधार करने के लिए भी लाभ हैं: यदि वे आपको पकड़ लेते हैं और आपको चलना पड़ता है, तो वहां आपके पास है!
  • यदि आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो एक संतुलित व्यायाम शुरू करें और फिटनेस के रास्ते पर शुरू करें।
  • भाग 3

    धोखा देने के लिए अपने कौशल पर सही
    बेइ स्नीकी चरण 15 के शीर्षक वाला छवि

    Video: अलौकिक शक्तियों को कैसे प्राप्त करें

    1
    दूसरों को धोखा देने के लिए बुनियादी कौशल का अभ्यास करें जब आप पहली बार इसे शुरू करते हैं, तो लगभग अत्याधुनिक तरीके से गुमराह करने की कोशिश करें। यदि आप एक छोटी सी जगह में हैं (उदाहरण के लिए, यदि आप एक कार के अंदर हैं), तो आप अपने आसपास के बारे में चिंता किए बिना धोखाधड़ी पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
    • इस अभ्यास का प्रयास करें: जबकि यात्री सीट में, कप धारक में कोई सिक्के हैं या नहीं। धीरे-धीरे, लेकिन निश्चित रूप से (यात्रा के दौरान) सिक्कों को एक-एक करके बाहर निकालना। सुनिश्चित करें कि ड्राइवर आपको न देखे और शोर बनाने की कोशिश न करें। फिर, सभी सिक्के एक ही स्थान पर लौटने की कोशिश करें। यह व्यायाम आपके हाथों की दृढ़ता में सुधार, शोर और आप धोखा देने वाले लोगों की शरीर की भाषा को पढ़ने की आपकी क्षमता के बिना जाने की आपकी क्षमता में सुधार करेगा!
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 16 नामक छवि
    2
    अपने अभ्यास का विस्तार करें जब आप सुनिश्चित हैं कि आप छोटे, नियंत्रित परिवेशों में भ्रामक हो सकते हैं, तो यह बड़ा, अधिक सक्रिय स्थानों में अभ्यास करने का समय है। आपके परिवेश में प्रत्येक अतिरिक्त व्यक्ति एक चर है जिसे आपको ध्यान में रखना होगा। लोगों की स्थिति और दृश्य क्षेत्र को ध्यान में लेने में सक्षम होने के बावजूद, जब आप उन्हें देख नहीं सकते हैं और आप उनके कदमों की आवाज आदि जैसे सुरागों द्वारा निर्देशित होते हैं, तो एक महत्वपूर्ण कौशल है जिसे आप दूसरों को धोखा देना चाहते हैं।
  • इस अभ्यास का अभ्यास करें: एक सामाजिक घटना में, अपनी आंख के कोने से बाहर, किसी को पीने के लिए देखते हैं। तब तक रुको, जब तक आप अपनी पीठ पर न हों, अपना ड्रिंक ले लें और इसे दूसरे कमरे में डाल दें। आपके पीने के बाद, वापस आओ और देखें कि वह उसे याद करने की कोशिश करता है कि वह कहां रखता है। सुनिश्चित करें कि आपका चेहरा आपको दूर नहीं देता: यह न बताएं कि आपके पास कुछ करना था यह व्यायाम भीड़भाड़ वाले स्थानों में किसी का ध्यान न ले जाने की आपकी क्षमता में सुधार करता है, साथ ही साथ किसी को धोखा दिया या धोखा दिया गया है उसके सामने अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने की क्षमता।
  • चुपचाप ले जाने की आपकी क्षमता का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका है देर से रहने और पूरे घर में चुपचाप चलना जबकि हर कोई सो रहा है। चारों ओर लटका करने के लिए घर में एक जगह चुनें। फिर, जितना संभव हो उतने कमरे के माध्यम से अपने कमरे में चुपके से लौटें रात की शांति में आप थोड़ी सी भी आंदोलन को सुन सकते हैं।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 17 नामक छवि
    3
    अपने सामाजिक कौशल को बनाए रखें और सुधारें क्या आप चाहते हैं कि जासूसी के अपने मिशन में हस्तक्षेप करने वाले कष्टप्रद लोगों से छुटकारा पाने के लिए मक्खी पर झूठ, बहाने और व्यक्तिगत जानकारी का आविष्कार करने में सक्षम होना चाहिए। झूठ बोलने और दूसरों के साथ आकर्षक होने की आपकी क्षमता का अभ्यास करें बहुत बार, यह उतना महत्वपूर्ण है जितना आपकी शोर किए बिना और देखा बिना।
  • कुछ लोगों को उनके झूठ में से एक की खोज करते हुए बहुत बुरी तरह प्रतिक्रिया होती है इस पर काबू पाने के लिए, महत्वहीन और हानिरहित झूठ बोलकर शुरू करें जब कोई आपको पूछता है कि यह समय क्या है, तो बताओ कि यह एक मिनट बाद में वास्तव में है। इस प्रकार, आप समय के साथ अपनी अनिच्छा पर काम करेंगे, और यदि आप धीरे-धीरे अपने झूठ के स्तर को बढ़ाते हैं, तो आप जल्द ही "वास्तविक" झूठ, सार्थक झूठ, विश्वासपूर्वक बता सकेंगे।
  • आप साहसी रहे हैं, एक जिम या दूसरों को धोखा देने के लिए अपनी क्षमता का मूल्यांकन के रूप में एक निजी कंट्री क्लब में आप यह बताने के लिए दूसरों को समझाने की कोशिश। पहले से एक बहाना invents, उदाहरण के लिए, आप अपने बटुए बॉक्स में छोड़ दिया है या शायद अपने मित्रों को आप के अंदर के लिए इंतजार कर रहे हैं, लेकिन क्योंकि वे पूल में हैं दर्ज करें, अपने सेल फोन से बहुत दूर करने के लिए नहीं जा सकते!
  • युक्तियाँ

    • जब आप किसी पर जासूसी करने की कोशिश करते हैं, तो आप वास्तव में ऐसा गतिविधि से ध्यान हटाने के लिए कई चीजें एक साथ करें
    • जब आप लकड़ी के फर्श पर चलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप दीवारों के करीब रहें, जहां फर्श का अधिक समर्थन होता है। तो, जब आप चारों ओर चले जाते हैं, तो लकड़ी की दरार नहीं होगी (या नहीं)।
    • जब आप जासूसी करते हैं तो पहले से हमेशा एक बहाना है
    • यदि आप कुछ नहीं लेते जो आपकी नहीं है, तो तेजी से सोचें और कहें: "ओह माफ करना! मैंने सोचा कि यह मेरी चाय थी "(या जो भी आपने उठाया है) सुनिश्चित करें कि आप आश्चर्य और कुछ शर्मिंदगी दिखाते हैं
    • गुढ़ रहें और ध्यान न दें, जब तक कि आप निश्चित न हों कि आपके पास पहले से जो चीज़ आप की तलाश में थी वह है। वार्तालाप कुछ अवसरों पर आपकी मदद कर सकता है (लगभग कोई भी कमरे में प्रवेश नहीं करता है और फिर बिना किसी शब्द को छोड़ देता है)।
    • यदि आप रात के मध्य में पकड़े जाते हैं, तो कहें कि आप बाथरूम या थोड़ा पानी में गए, जब तक कि आप घर से बाहर नहीं पकड़े। यदि यह मामला है, तो कहें कि आपने कुछ सुना और फिर जोड़ दिया है कि आप किसी को जागना नहीं चाहते हैं और आप यह नहीं सोचना चाहते थे कि आप पागल हो।
    • यदि आप बाथरूम में जाते हैं, तो शौचालय के उस हिस्से पर झुकने की कोशिश करें जो पानी न हो। इस तरह, आप कोई स्पलैश ध्वनि नहीं करेंगे।
    • याद रखें: अगर आप किसी को देख सकते हैं, तो यह संभावना है कि वह आपको भी देखेंगे।

    चेतावनी

    • यदि आप किसी भी कदम के दौरान पकड़े जाते हैं, तो आप बेवकूफ की तरह दिख सकते हैं, इसलिए देखभाल के साथ इस कौशल का उपयोग करें
    • रात के काम केंद्रों पर कभी जासूसी न करें, जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि देखा जा रहा है की कोई संभावना नहीं है अन्यथा, आप परेशानी में होंगे।
    • यदि वे आपको पकड़ते हैं, तो आप परेशानी में पड़ सकते हैं
    • कभी भी नहीं, लेकिन कभी भी सरकार, सैन्य, पुलिस या वह बहुत महत्वपूर्ण कंपनियों के जरिए जासूसी करते हैं यह पेशेवर प्रशिक्षण के साथ जासूसों के लिए एक नौकरी है जेम्स बॉन्ड खेलने के लिए जेल में खत्म मत करो!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कुशल और नरम हाथ
    • एक अच्छा बहाना
    • एक योजना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com