ekterya.com

कैसे एक संगीत कार्यक्रम में घुसने के लिए

एक संगीत कार्यक्रम में भाग लेना एक जोखिम भरा प्रयास हो सकता है। संगीत कार्यक्रम बहुत सुरक्षित हैं और यह बहुत संभावना है कि वे आपको पकड़ लेंगे और आपको गिरफ्तार किया जा सकता है। यदि संभव हो, तो आपको पहले टिकट प्राप्त करने और अपने पसंदीदा संगीत कलाकारों का समर्थन करने की कोशिश करनी चाहिए। हालांकि, कभी-कभी टिकट समाप्त हो जाते हैं या आपके पास इसके लिए भुगतान करने के लिए अतिरिक्त पैसे नहीं होते हैं। हताशा के क्षणों को हताश उपायों की आवश्यकता होती है, इसलिए आप कॉन्सर्ट में शामिल होने पर विचार कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
जगह की जांच

इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 1 में चुपके से
1
शो के एक या दो दिन पहले संगीत समारोह स्थल पर जाएं। संभव है कि जितना संभव हो उतना पर्यावरण के साथ खुद को परिचित करना बेहतर होगा। जब आप इस कदम को आगे बढ़ाने के लिए समय चाहते हैं, तो आप को भ्रमित नहीं होना और खोना नहीं चाहिए। अगर आप जानते हैं कि आप कहां जा रहे हैं, ऐसा नहीं दिखेगा कि आप इसमें शामिल होने की कोशिश कर रहे हैं।
  • इनाम एक कॉन्सर्ट स्टेप 2 में स्नीक इनट्यूम
    2
    विभिन्न प्रविष्टियों को देखें वैकल्पिक टिकट ढूंढें, जो कि बैंड और स्टाफ जगह का उपयोग करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। मुख्य प्रवेश द्वार के मुकाबले उन्हें प्रवेश करना आसान हो सकता है।
  • सबसे बड़े स्थानों की परिधि बाड़ की जांच करें आदर्श बिंदुओं को ढूंढें जहां आप प्रवेश कर सकते हैं या नीचे प्रवेश कर सकते हैं। यहां तक ​​कि एक दरवाजा या पीछे के प्रवेश द्वार भी हो सकता है जो आपको पहुंच प्रदान करता है।
  • छवि एक चिमटा में एक कॉन्सर्ट कदम 3 शीर्षक
    3
    द्वारपाल या सुरक्षा गार्ड के साथ बात करें। शायद आप एक दोस्त बना सकते हैं और आपसे संगीत कार्यक्रम में शामिल होने में मदद करने के लिए उससे पूछ सकते हैं। कम से कम, आप उस जगह पर अगले कॉन्सर्ट के बारे में बात करने का मौका ले सकते हैं इस तरह, जब आप अगले दिन घुसने की कोशिश करते हैं, तो सुरक्षा गार्ड आपके परिचित चेहरे को देखेगा और इसके बारे में कुछ नहीं सोचेंगे।
  • दर्ज करने में आपकी सहायता के लिए कोड और सुराग सुनें यदि आप बातचीत करते समय कोई प्रवेश करते हैं, तो कुछ भी या उस नाम पर ध्यान दें जो आपने दर्ज करने में मदद करने के लिए उल्लेख किया है। पता करें कि क्या उनके पास एक अतिथि सूची है और सूची के प्रभारी व्यक्ति का नाम है। जितना अधिक आप जानते हैं, अगर आप पकड़े जाते हैं तो इससे छुटकारा मिलते हैं।
  • कुछ इमारतों में सुरक्षा कीपैड के साथ दरवाजे होते हैं यदि आप एक को देखते हैं, तो ध्यान देने की कोशिश करें और जब आप कोड का उपयोग करते हैं तो किसी को देखें।
  • विधि 2
    दर्ज

    इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 4 में स्नीक इवेंट
    1
    संगीत कार्यक्रम के लिए जल्दी आओ आप दिन पहले भी आ सकते हैं, जबकि कर्मचारी एक बड़े कॉन्सर्ट के लिए जगह तैयार करता है। शायद आप किसी का ध्यान नहीं जा सकते हैं और एक ट्रक या मंच के नीचे छिप सकते हैं। संगीतकार आमतौर पर दोपहर पहले छोटे उपकरणों में उपकरण लोड करने और ध्वनि परीक्षण करने के लिए पहुंचते हैं। कॉन्सर्ट से पहले सुरक्षा बहुत दुर्लभ है, इसलिए जल्दी से आने से आमतौर पर सफल होने का सबसे अच्छा मौका होता है।
  • इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 5 में चुपके से

    Video: सामा चकेवा खेलब गे बहिना भैया जिवइथ हजार - Maithili Sama Chhath Geet 2017

    2
    एक बाड़ को स्केल करें बड़े संगीत समारोहों के स्थानों में आमतौर पर बड़े और लंबा बाड़ होते हैं। आपको चढ़ने के लिए एक उच्च सीढ़ी लेना पड़ सकता है। आप कम ध्यान आकर्षित करने के लिए एक रस्सी सीढ़ी को एक साथ लगाने की कोशिश कर सकते हैं। अगर आप अपने आप को चोट पहुंचने के बिना चढ़ सकते हैं तो सुरक्षा से भागने के लिए तैयार हो जाओ और भीड़ में खो जाने की कोशिश करें।
  • एक उच्च बाड़ पर चढ़ना आसान या सुरक्षित नहीं है आप गिर सकते हैं या खुद को चोट पहुँचा सकते हैं, इसका मतलब यह भी है कि वे आपको फंसा सकते हैं
  • इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 6 में स्नीक इनाम
    3

    Video: दो औरत एक मर्द देखिये कैसे सभांल पाते है दोनों को , ये वीडियो अकेले में देखे

    अपने आप को एक टीम प्रबंधक की तरह दिखें। अधिनियम के रूप में यदि आप एक टीम मैनेजर थे, खाली गिटार मामले, वॉकी-टॉकी और कुछ दस्तावेज जो गाने की सूची या कार्यक्रम की अनुसूची की तरह लग रहे थे।
  • एक पहचान बैज का उपयोग करें यदि संभव हो तो, आपके पास एक नकली आईडी है जो आपको आपकी पहचान के रूप में पहचानता है "व्यक्तिगत"। अधिकांश सुरक्षा गार्ड उन्हें नजदीक नहीं देखते हैं और शायद आप पास कर सकते हैं हालांकि, आपको सावधान रहना चाहिए, क्योंकि यदि वे आपको झूठी पहचान के साथ पकड़ते हैं, तो वे आपको अपराध का आरोप लगा सकते हैं।



  • इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 7 में चुपके से
    4
    एक चिपकने वाला कंगन का उपयोग करें कई बड़े कॉन्सर्ट में, वे उन लोगों को कंगन देते हैं जिन्होंने टिकट खरीदे हैं, जो उन्हें प्रवेश करने और जगह छोड़ने की इजाजत देते हैं। पिछले कॉन्सर्ट के कंगन को बचाने के लिए जो उसमें प्रवेश करने के समान दिखता है, उसे ढूंढने की कोशिश करें। यदि आप एक बड़े आउटडोर क्षेत्र में हैं, तो आप किसी को अंदर से पूछ सकते हैं कि वह कंगन निकालने के लिए, इसे किसी चट्टान या पानी की बोतल में बाँध दें और इसे बाड़ पर डाल दें। फिर, आप इसे पहन कर शांति से प्रवेश कर सकते हैं।
  • इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 8 में स्नीक इनट्यूम
    5
    बड़ी भीड़ के साथ दर्ज करें चलना और वापस या संदेह नहीं है जब एक ब्रेक होता है, तो दरवाजे के माध्यम से संभवतः चुपके से प्रवेश करें। प्रयास करने से पहले एक व्याकुलता के लिए इंतजार करना बेहतर है यदि आवश्यक हो, तो अपने आप को विचलित बनाएं सुरक्षा गार्ड को बताएं कि कोने के चारों ओर एक लड़ाई है या एक दोस्त से पूछिए कि किसी सिक्योरिटी गार्ड को कुछ सवाल पूछने पर ध्यान न देने का प्रयास करते हुए
  • विधि 3
    लोगों के बीच मिलाएं

    इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 9 में चुपके से
    1
    अंधेरे और आरामदायक कपड़े पहनो आप जितना संभव हो उतना ही कम ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करेंगे। यदि आप कर सकते हैं, तो कर्मचारियों की तरह एक संगठन का चयन करें ताकि आप उनमें से एक हो।
  • इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 10 में चुपके शीर्षक
    2
    अधिनियमों के स्वाभाविक रूप से यदि आप पागल हो जाना शुरू करते हैं और आप बैंड को देखने के लिए उत्साहित हैं, तो लोग नोटिस करना शुरू करेंगे। रिलैक्स। आप व्यस्त या ऊब देखने की कोशिश कर सकते हैं यदि आप एकीकृत करना चाहते हैं, तो ऐसा लगता है कि यह आपके लिए कार्यालय में एक और दिन था।
  • बोलो जैसे कि आप उनमें से एक थे। यदि कोई स्टाफ सदस्य गुजरता है, तो उसे अनौपचारिक रूप से नमस्कार करें यह भी काम करता है अगर आप इसे अपने सिर से नमस्कार करते हैं अतिरंजित मत हो क्योंकि आप उनका ध्यान आकर्षित करेंगे यदि यह रुक जाता है और आपसे सवाल करते हैं, तो हंसते हैं। फिर, उसे बताएं कि आप जगह में काम करते हैं या आप बैंड के साथ हैं।
  • आँख से संपर्क करें अपने सिर को झुकाओ या देखने की कोशिश न करें। जितना अधिक आप कार्य करते हैं उतना ही काम करते हैं जैसे आप कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं, बेहतर होगा कि आप मौका लेंगे।
  • इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 11 में चुपके से
    3
    अपने गंतव्य पर जाएं बंद करो या बहुत धीरे से चलना मत आगे बढ़ो, जैसे कि आप जानते थे कि आप कहां जा रहे हैं, भले ही आपको पता न हो। देखें कि कर्मचारी और बैंड के सदस्य कहाँ जा रहे हैं और वे क्या करते हैं। महसूस करो और जारी रखें जैसे कि आप उनमें से एक थे। जब आप पर्याप्त लोगों को देखते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि ध्यान आकर्षित करने के बिना कैसे मिश्रण करें।
  • Video: श्रीकृष्ण को रणछोड़ क्यों कहते हे | मुचुकुन्द और कालयवन की कथा | Kalyavan or Muchukund Katha

    युक्तियाँ

    • बाहर ले जाने के लिए तैयार यह संभव है कि ऐसा होता है अगर आपको पकड़ लेते हैं, तो बहस न करें या नाराज़ मत करें, लेकिन सुरक्षा गार्ड के सामने लंबे समय तक प्रार्थना करें और रोएं, ताकि उन्हें बुरा लगे और आपको अंदर जाने दो। एक प्यारा पिल्ला चेहरा बनाओ

    चेतावनी

    • यदि आप ऑर्डर में बदलाव करते हैं और आपको पकड़ते हैं, तो वे आपको गिरफ्तार कर सकते हैं
    • वे तुम्हें बाहर निकाल सकते हैं या आपको बिल्कुल भी नहीं दे सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com