ekterya.com

ऑड्रे हेपबर्न की शैली कैसे है

जब लोग ऑड्रे हेपबर्न, अभिनेत्री और यूनिसेफ के अच्छे विवाह के राजदूत के बारे में सोचते हैं, तो वह अनुग्रह, वर्ग, सुंदरता और शैली के बारे में सोचते हैं। ऑड्रे जानता था कि फैशन के मामले में उनके लिए सबसे अच्छा क्या था, और जैसा कि उनके बेटे सीन हेपबर्न फेरर ने एक बार समझाया, उनकी मां की शैली "अनुशासन के जीवन से बढ़कर एक आंतरिक सुंदरता का विस्तार, दूसरों के प्रति सम्मान और जीवन में आशा है।" मानवता " कई महिलाओं के लिए, अभिनेत्री की शैली को दर्शाती है, कालातीत अनुग्रह और शान के चरम बनी हुई है। यदि आप अपना अलमारी देना चाहते हैं और आपके फैशन को ऑड्रे हेपबर्न का स्पर्श समझना है, तो यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावित शैली चरण 1 वाला शीर्षक वाला चित्र
1
खोजें जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है (याद रखें कि "फ़ैशन, क्या आपको उपयुक्त है")। प्रारंभिक उम्र से ऑड्रे को पता था कि किसने बेहतर देखा और अपने जीवन में अपनी शैली के प्रति वफादार रहा, और यहां तक ​​कि विनम्रतापूर्वक तर्क दिया, लेकिन हठीले, उन लोगों के साथ जो कुछ और प्रस्ताव पेश करने के लिए सोचा। उसकी एक नैदानिक ​​आंख थी, वह खुद को देखती है, उसकी ताकत और कमजोरियों की पहचान करती है। मुझे यह पता नहीं था कि उसके साथ क्या नहीं चल रहा था, साथ ही पता था कि उसके लिए क्या काम किया था। इसलिए आपके लिए अपनी गलतियों को खोजने के लिए यह अच्छा है, क्योंकि हम सभी को उनके पास है लेकिन, यह भी, आपके शरीर के कम से कम एक क्षेत्र को खोजने के लिए कि आप वास्तव में आकर्षित करना चाहते हैं, ऐसा कुछ जिसे आप बहुत पसंद करते हैं ऑड्रे के मामले में, वह 55 सेंटीमीटर की कमर थी। वह दिखाने के लिए अपनी कमर को समायोजित किए गए कपड़े पहने थे, और वह वास्तव में है कि आप अपने शरीर के बारे में क्या करना चाहते हैं: इसे उजागर करें
  • तैयार किए कपड़े बहुत अच्छे लगते हैं क्योंकि यह आपके लिए फिट है आपके माप के आधार पर आपके लिए कुछ क्लासिक और कालातीत कपड़े तैयार किए जाने का एक अच्छा विचार है: एक बुटीक में प्राप्त कपड़े और "सिर्फ तुम्हारे लिए बने" कपड़ों के बीच अंतर, बस, आश्चर्य की बात है।
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावित शैली चरण 2 वाला शीर्षक वाला चित्र
    2
    कुछ ऑड्रे फिल्में देखें ताकि आप उसकी सुंदरता और शैली का विचार प्राप्त कर सकें। उनकी सबसे उत्कृष्ट फिल्म "टिफ़नी के नाश्ते पर" है, जहां आप अभिनेत्री के कई खूबसूरत दिखने की प्रशंसा कर सकते हैं। हम जो अन्य फिल्मों की सिफारिश करते हैं वे हैं सबरीना, पेरिस जब यह Sizzles, अजीब चेहरा, चेराड और रोमन हॉलिडे आप ऑड्रे की शैली का विश्लेषण करने और दिखाने के लिए समर्पित कई पुस्तकों में से एक भी पढ़ सकते हैं इन किताबों में से कई किताबें आपको उन कपड़ों के अच्छे विचारों को दे सकती हैं जो वह पहने हुए थे, सामान्य रूप में उनकी शैली, और उन्होंने सामान का उपयोग कैसे किया।
  • अभिनेत्री की शैली को समझने का एक और अच्छा तरीका: जीवन के उसके दर्शन पर ध्यान केंद्रित करें। ऑड्रे की जीवनी और उसके सबसे प्रसिद्ध उद्धरण पढ़ें वह किसी भी चीज से ज्यादा प्यार करती थी, प्यार की ताकत में थी, और इससे उसे एक आंतरिक ताकत मिली जिससे उसे अपने पूरे जीवन में मार्गदर्शन दिया गया और उसे लग रहा था।
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभाव स्टाइल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    इसे सरल रखें ऑड्रे को जटिल चीजों को पसंद नहीं है, यहां तक ​​कि फैशन में भी, और सोचा "कम अधिक है" उसने एक बार कहा था: "सब कुछ को कम करें जो सबसे अधिक मायने रखता है: आप क्या करने का प्रयास कर रहे हैं इसका सार क्या है? सबसे महत्वपूर्ण क्या है? जब आप एक ही समय में बहुत सी चीजों को संभालने की कोशिश करते हैं, तो चीजें जटिल हो जाती हैं।" उनके गठबंधन और गिवेंच्य के साथ दोस्ती फैशन में सादगी के लिए उनकी पसंद का प्रतिबिंब था और आज तक, गिवेंन्ची ब्रांड अपनी लालित्य, सादगी और पवित्रता के लिए जाना जाता है और मान्यता प्राप्त है। अपने कपड़े चुनने पर हमेशा "सुरुचिपूर्ण सादगी" के बारे में सोचें
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभाव शैली चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    मौसम की प्रवृत्तियों के बाद से बचें जब आप अपनी शैली का अनुसरण कर रहे हैं तब उनके द्वारा प्रभावित होने का कोई कारण नहीं है। ऑड्रे नवीनतम रुझानों का पालन नहीं किया और यहां तक ​​कि उसकी समयावधि गुणवत्ता में विश्वास करने से, कुछ और की तुलना में अधिक थी, शॉन हेपबर्न फेरर ने कहा कि उसकी मां एक आइकन बनी हुई है, इसीलिए क्योंकि वह अपने पूरे जीवन के दौरान उसे देखने के लिए वफादार थी (एक बार उसे सही पाया गया), इसलिए उसे अब "खुद को पुनर्मिलन" करने की ज़रूरत नहीं थी, "। हालांकि ऑड्रे फैशन पसंद करते थे, उसने अपने द्वारा इस्तेमाल किए जाने के बजाय, उसकी लगन के पूरक के लिए एक उपकरण के रूप में इसका उपयोग किया था तो, आपके मामले में, क्लासिक्स के लिए सही रहें जो कि आप पहले से ही जानते हैं कि आप पर अच्छा लग रहा है, और बाद में, शायद आप अपने "देखो" के एक छोटे से स्पर्श को जोड़ सकते हैं, बस एक ब्रोच या एक स्कार्फ जोड़कर जो दर्शाती है फैशन का रंग, लेकिन वहां पर: एक सहायक के रूप में मौसमी परिवर्तनों का उपयोग करें, न कि प्रवृत्तियों के गुलाम होने का एक तरीका है नियम के अपवाद: जब एक प्रवृत्ति आपकी व्यक्तिगत शैली के साथ मेल खाती है और आप बहुत अच्छे लगते हैं ... उत्कृष्ट!
  • ऑड्रे फैशन प्रवृत्तियों से परहेज उसने न केवल वह जो "में" थी, चारों ओर मोड़ की, वह अपने समय में, अद्वितीय होने के लिए खुद को भी प्रतिष्ठित करती थी मर्लिन मुनरो और जेन मैन्सफिल्ड जैसे प्रतीक के विपरीत, ऑड्रे पतली, श्यामला थी और उसकी बस्ट निश्चित रूप से आकर्षक नहीं थी ... उनकी रणनीति: उनकी शक्तियों का सबसे अधिक उपयोग करें और उन पर दबाव डालें!
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभाव स्टाइल चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने केश विन्यास पर ध्यान दें इसे ठीक करें ऑड्रे का नज़र, निर्विवाद रूप से, अच्छी तरह से ब्रश और सुव्यवस्थित था। सादगी के लिए उनका प्यार तब तक विस्तारित हो गया जब तक कि वह यह सुनिश्चित नहीं कर सके कि उनकी उपस्थिति का तात्पर्य कुछ ऐसा लग रहा था, भले ही काम और समर्पण के कुछ घंटों की आवश्यकता हो। एक सरल लेकिन प्रभावी रूप से देखने के लिए, अपने बालों की देखभाल करने और नियमित रूप से अपना कटाव बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित करें। एक सरल लेकिन प्रभावशाली देखने के लिए, अपने बालों के लिए अच्छी तरह से देखभाल करने पर ध्यान केंद्रित करें और इसे नियमित रूप से काट लें। एक कट चुनें जो आप के अनुरूप है (आपके चेहरे के अनुसार) और इसकी समीक्षा करें जैसा कि समय बीत चुका है एक कट का उपयोग करने से डरो मत, जो "आखिरी" नहीं है, क्या मायने रखता है कि यह आपके लिए बहुत अच्छा लग रहा है
  • पहली छाप कभी नहीं भूल जाती है परफेक्ट त्वचा, अच्छी तरह से तैयार किए हुए नाखून और अच्छी तरह से कंठयुक्त बाल महत्वपूर्ण महत्व हैं जब यह दूसरों के द्वारा देखा जा रहा है
  • आपको अच्छी तरह से देखकर आपको अच्छा लगता है। अच्छी तरह से ड्रेसिंग, यहां तक ​​कि पेंट्री के लिए खरीदारी करने के लिए, आपको आत्मविश्वास की हवा दे सकती है जो आपको दूसरों के साथ अच्छी तरह से बातचीत करने में मदद करेगी।
  • अपने कपड़े का ख्याल रखना अच्छी गुणवत्ता वाले कपड़े प्राप्त करें और उन्हें अच्छी स्थिति में रखें, लेबल पर धोने के निर्देशों का पालन करें, उन्हें लोहे और सर्वोत्तम संभव तरीके से उन्हें स्टोर करें
  • ऑड्रे ने अपने पैरों को विकृत करने या उसे चोट पहुंचाने से बचने के लिए आधे आकार के जूतों की जरूरत के मुकाबले बड़े हिस्से खरीदे।
  • 6



    अपनी अलमारी के लिए ऑड्रे के मूल कपड़े को ध्यान में रखें। उसने कुछ कपड़ों को "आवश्यक" माना। ये आपकी अलमारी का हिस्सा नहीं हैं या हो सकता है, लेकिन ये उनसे उल्लेख करना महत्वपूर्ण है:
  • सफेद शर्ट: ऑड्रे ने फिल्म में एक सफेद शर्ट पहनी थी रोमन हॉलिडे और बाद में, शर्ट महिलाओं के कपड़ों में क्लासिक बन गई। सबसे अच्छी सफेद शर्ट में बटन हैं, यह आसान है, कोई तामझाम नहीं है ऑड्रे को एक छोटे शर्ट को उजागर करते हुए शर्ट पहनना पसंद आया। इसका इस्तेमाल एक बोरी के साथ किया जा सकता है - आप इसका इस्तेमाल आस्तीन के साथ (आराम के घंटे) लुढ़क कर सकते हैं, या इसे एक रात के लिए स्कर्ट और एड़ी के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • निम्न एड़ी के जूते: ऑड्रे के जूते कम और सुरुचिपूर्ण थे अभिनेत्री ने 1.70 मीटर की दूरी तय की और उसके समय के कई कलाकारों की तुलना में लम्बे महसूस की, इसलिए वह उसकी ऊंचाई उजागर नहीं करना चाहता था। कम एड़ी वाले जूते के लिए उनका स्वाद केवल अधिक लालित्य को जोड़ता है, और अधिक क्या है: विशेषज्ञों का कहना है कि हीरेस एड़ी की ऊंचाई ऑड्रे की तरह है: 3 से 4 सेंटीमीटर।
  • Ballerina चप्पल: अभिनेत्री `प्रारंभिक सपना एक नृत्यांगना होना था, लेकिन हालात पूरी तरह से अनुकूल नहीं थे ... तो ऑड्रे अपने दैनिक पोशाक में बैले फैशन तत्वों को शामिल किया, और बैलेरी चप्पल उसे पसंदीदा थे। ये पैंट और लंबी स्कर्ट सहित कई मदों के साथ गठबंधन करते हैं। वे ऊंची महिलाओं के लिए आदर्श भी हैं जो ऊँची एड़ी पहनना नहीं चाहते हैं।
  • सूट को मापने के लिए: यह ऑड्रे के "ट्रेडमार्क" में से एक था। एक उच्च गुणवत्ता वाले सूट (जैकेट और स्कर्ट) को आपकी अलमारी के अन्य वस्त्रों के साथ जोड़ा जा सकता है, ताकि अलग दिख सकें।
  • छोटी काली पोशाक: ऑड्रे थी जिसने फिल्मों में हमें यह पेश किया था सबरीना और टिफ़नी के नाश्ते में, इस दिन के लिए फैशन के प्रतीक के रूप में इसके स्थायी महत्व को दर्शाते हैं। उसका छोटा काली पोशाक गिवेन्छी (से टिफ़नी के नाश्ते का नाश्ता) 2006 में लगभग आधी मिलियन पाउंड में बेचा गया था। अब, सभी महिलाओं के वार्डरोब में एक प्रमुख के रूप में, यह एक सरल तरीके से इसका इस्तेमाल करना बेहतर है, लेकिन अच्छा सहायक उपकरण के साथ।
    एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावशाली शैली चरण 6 बुलेट 5 शीर्षक वाला चित्र
  • 7
    आरामदायक कपड़े खाते में ले जाएं जब अभिनेत्री ने अपने बच्चों के साथ समय बिताया, बागवानी या उनके पालतू जानवरों के साथ खेला, वह लापरवाही से कपड़े पहने, लेकिन यहां तक ​​कि उन संगठनों को उनके भव्यता और आराम के ब्रांड द्वारा परिभाषित किया गया।
  • स्कर्ट पहनने की तुलना में ऑड्रे ने जींस, पैंट, कैप्री पैंट, खाकी रंग का कपास पैंट (तथाकथित "खाकीज़") पहनना पसंद किया था। जींस के लिए: उन लोगों को चुनें जिन्हें शरीर में समायोजित किया गया है या तल पर ढीली कटौती ("बूट कट") के साथ। वह अंधेरे, क्लासिक डेनिम पसंद करती है, क्योंकि यह बहुत अच्छी लगती है, लेकिन आप डेनिम साइड की तलाश कर सकते हैं जो आपके लिए सर्वश्रेष्ठ लगती है। "खकीस" पर: ऑड्रे ने तंग-योग्य लोगों को पहन लिया, जो लगभग सभी पर अच्छा दिखता है, लेकिन फिर से, सुनिश्चित करें कि यह आपके लिए सबसे अच्छा है।
    छवि का शीर्षक है ऑड्रे हेपबर्न प्रभावशाली शैली चरण 7 बुलेट 1
  • ब्लाउज की बात करते हुए, वह "पोलो प्रकार", कछुए (काला), पूरी तरह से बटन वाले शर्ट या टी-शर्ट को पसंद नहीं करती थीं। अभिनेत्री उन्हें एक रंग में पसंद करती थी (सफेद उसे पसंदीदा था), लोगो या प्रिंट के बिना। अपनी त्वचा की टोन और आपके बालों के रंग के साथ अच्छी तरह से रंग का रंग ढूंढें
  • जूते के लिए: बैले जूते, टेनिस जूते, या मोटरसाइकिल के लिए इतालवी जूते (वह फेरागामो ब्रांड को पसंद करती हैं) एकदम सही हैं। ये कई रंगों और पैटर्न में आते हैं, एक जोड़ी बहुमुखी है और वह आपकी पसंद के लिए है। बस एक चेतावनी: फेरागामो जूते सस्ते नहीं हैं! लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको याद है कि आपको अन्य सभी की तुलना में गुणवत्ता का चयन करना चाहिए, और हमेशा आराम के बारे में सोचें। कई असहज और नाजुक जोड़े की तुलना में मजबूत जूते की एक जोड़ी रखना बेहतर है।
  • 8

    Video: CELEBRITY FRENCH ROLL HAIRSTYLE LOOK/ स्टाइलिश पार्टी सेलेब्रिटी फ्रेंच जुडा हेअरस्टाइल

    उपयुक्त सामान चुनें। कुछ सामानों ने ऑड्रे की शैली को परिभाषित करने में मदद की
  • रेशम का दुपट्टा: आप कई अलग-अलग तरीकों से स्कार्फ का इस्तेमाल कर सकते हैं कि उन सभी को सूचीबद्ध करना असंभव होगा। यदि आपके पास शर्ट और सत्तर स्कार्फ हैं, तो आपके पास पहले से सत्तर शर्ट हैं! गर्मियों में रेशम के स्कार्फ पहनें और सर्दियों में कश्मीरी स्कार्फ पहनें।
    एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावशाली शैली चरण 8 बुलेट 1 वाला शीर्षक वाला चित्र
  • डार्क लेन्स: वे सभी में बहुत अच्छे लगते हैं (और वे उन दिनों के लिए परिपूर्ण हैं जब आप पर्याप्त सोए नहीं)
  • लम्बी दस्ताने: रात में एक विशेष ग्लैमर के लिए, क्यों नहीं अपने gala पोशाक के साथ लंबे दस्ताने की एक जोड़ी पहनते हैं?
  • मोती: अच्छी गुणवत्ता के मोती का हार आपके गहने बॉक्स में अनिवार्य है नकली मोती के बड़े हार से बचें और छोटे मोती और गुणवत्ता वाले बालियों की एक जोड़ी चुनें। में टिफ़नी के नाश्ते में आप ऑड्रे के किरदार के ग्लैमरस रूप को देख सकते हैं, जिसका नाम हॉली गॉल्लेली - ऑफ कैमरा है, उसने बालियों की एक सरल जोड़ी को पसंद किया और बहुत सारे गहने नहीं।
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभाव शैली स्टाइल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: STYLISH FRENCH ROLL HAIRSTYLE LOOK/स्टाइलिश फ्रेंच जुडा हेअरस्टाइल

    9
    अपने आसन में सुधार करें आसन कपड़े और सहायक उपकरण के रूप में महत्वपूर्ण है: वे अपने स्वरूप में सुधार करते हैं। ऑड्रे ने बैले प्रशिक्षण को सिखाया था कि उसे आराम से नहीं दिखना और अनुग्रह दिखाने के लिए, बाकी के क्षणों में भी। उसने कहा: "जब हम आराम करते हैं तो डांसर अच्छी आदतों से कई तकनीकी बातें करते हैं, हम खुद को लापरवाह नहीं देखते हैं।" और उसने अपने जीवन के सभी पहलुओं में अनुग्रह और स्त्रीत्व को बनाए रखा। उसी अनुग्रह को अपनाना और एक अच्छे आसन बनाए रखें, ताकि आप सभी को सफलतापूर्वक देख सकें, खासकर यदि आप उसके साथ एक सकारात्मक दृष्टिकोण से हों
  • खड़े हो जाओ और खड़े हो जाओ, यह आपकी छवि और अपने कपड़े बेहतर बनाएगा।
  • युक्तियाँ

    • ऑड्रे के पसंदीदा फैशन डिज़ाइनर गिवेन्च्य और राल्फ लॉरेन थे - जो जूता ब्रांड को वह पसंद करती थीं फेरागामो थीं और वह लुई Vuitton बैगों को पसंद करती थीं।
    • जब आप अभिनेत्री की तरह कपड़े तलाश रहे हैं, तो बस इंटरनेट ब्राउज़ करें और आभासी नीलामी पृष्ठों पर "ऑड्रे हेपबर्न" शब्द टाइप करें और फिर महिलाओं के कपड़ों के अनुभाग पर क्लिक करें। विक्रेताओं को सॉर्ट करने और आपके लिए आइटम ढूंढने का काम करने दें, सभी वस्त्रों का पता लगाएं और अगर आपको कुछ पसंद है, तो इसे खरीदें (यदि आपको लगता है कि यह उचित है और इसकी अच्छी गुणवत्ता है)। "विंटेज" कपड़े खंड भी उपयोगी हो सकता है
    • अभिनेत्री का पसंदीदा रंग सफेद, काले और गुलाबी था, हालांकि वह शायद ही कभी बाद में पहना था।
    • अनुकरण कपड़े खरीद मत करो कभी-कभी झूठे चीज़ों के मुकाबले कुछ महंगा नहीं होना बेहतर होता है एक समान लेख ढूंढें, और सस्ता। या जो भी आप चाहते हैं, उससे पूरी तरह से कुछ भी। कड़ी मेहनत और मूल डिजाइनर की रचनात्मकता और अच्छे स्वाद की भावना के लिए सम्मान दिखाएं।
    • महंगा और आर्थिक रूप से मिलाएं यदि आप बहुत कम पैसे के लिए बहुत अच्छा पाते हैं, तो इसे खरीदें! अधिक महंगा कपड़ों के साथ इसे गठबंधन करने के लिए डरो मत।
    • उचित पोशाक डेनिम जीन्स और रेड कार्पेट की घटना के लिए एक शर्ट पहनना नहीं है, लेकिन दोस्तों के साथ खाने के लिए एक खूबसूरत पोशाक नहीं पहनें, जब तक कि आप इस तरह से तैयार करने के लिए सहमत नहीं हो, कुछ अच्छे कारण के लिए।
    • वे कहते हैं कि अभिनेत्री को "जॉय" कहा जाता है इत्र पसंद आया, और Givenchy फ्रांसिस Fabron कमीशन उसके लिए इत्र "ल `Interdit" बनाने के लिए वैसे भी, परफ्यूम के इस्तेमाल के बावजूद वह इत्र पाते हैं जो आपकी शैली और आपकी ज़रूरतों से बेहतर मेल खाता है ... भले ही आप इत्र पसंद न करें या इसका इस्तेमाल न करें, यह आसान रखें!

    चेतावनी

    • शैली सुझावों के साथ, यह चुनें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है। अपनी पहचान खोने के लिए किसी अन्य व्यक्ति की शैली के जोखिमों को पूरी तरह से नकल करने की कोशिश कर रहा है अगर कैपरी पैंट और बैले जूते आपको अच्छा महसूस नहीं करते हैं, तो उन्हें अपनी अलमारी से निकालकर नींद न खोएं।
    • ऑड्रे की अत्यधिक पतली द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान हुई खराब पोषण के कारण थी, साथ ही अत्यधिक अनुशासन के साथ कि एक नर्तक की आवश्यकता थी उनकी शैली की आवश्यकता नहीं है कि आप बेहद पतली हो, लेकिन आप सबसे अच्छे को उजागर करते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कपड़ा
    • सामान
    • ऑड्रे हेपबर्न के बारे में आत्मकथाएं (अपने स्थानीय किताबों की दुकान पर जाएं)
    • तस्वीरों को खोजने के लिए इंटरनेट का उपयोग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com