ekterya.com

कैसे सही neoyonquino देखने के लिए है

क्या आपने कभी सोचा है कि आप न्यू यॉर्क लड़कियों की तरह खुद को देखने के लिए कैसे कर सकते हैं? जो लोग एक आदर्श depilation, एक फिट शरीर के साथ पूर्ण बाल मात्रा के साथ सही नेल पॉलिश है और पूरी तरह से कपड़े डिजाइनर द्वारा कवर किया। सिर से पैर की अंगुली को देखने के लिए यहां एक गाइड है।

चरणों

छवि का शीर्षक है द न्यूज लूक चरण 1
1
बाल कटवाने। आपको ऊपर से शुरू करना होगा हां, सिर से हेयर "न्यू यॉर्क" की प्रकृति को बना या तोड़ सकता है और यह सब बाल कटवाने से शुरू होता है। आपको आदर्श देखो बनाए रखने के लिए हर छह सप्ताह में कटौती करने की आवश्यकता है।
  • ह्यूज द परफेक्ट न्यू यॉर्क लूक चरण 2
    2
    बालों का रंग जब आपको न्यू यॉर्क की पूर्णता को देखने के लिए किसी विशेष रंग की ज़रूरत नहीं है, तो आपको एक निश्चित रंग चुनना होगा, यह गोरा, भूरा, लाल या काला होगा। आप रोशनी करने का फैसला, तो आप एक अच्छा विशेषज्ञ रंग स्टाइलिस्ट आप और अधिक गतिशील देखो, लेकिन सहजता खोने के बिना कर सकते हैं, जो के पास जाना चाहिए। आपको हर छह सप्ताह में अपने बालों के रंग को सुधारना होगा।
  • ह्यूज द परफेक्ट न्यूयॉर्क देखो चरण 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    कंघी। जबकि उष्णकटिबंधीय द्वीप सेटिंग्स में ढीली लहरें अच्छी लगती हैं, केश विन्यास आपको सही न्यू यॉर्क देखने की जरूरत है चिकना और चमकदार है। कर्ल और तरंगों के साथ बालों को अच्छी तरह से देखा जा सकता है, लेकिन यह न्यूयॉर्क के देखने के लिए काफी उज्ज्वल दिखाना मुश्किल है। अपने बालों को स्वाभाविक रूप से सीधे है और आप ब्रश करने में एक विशेषज्ञ बनने को तैयार नहीं हैं, तो आप अपने बालों को एक ब्यूटी सैलून में कई बार एक हफ्ते ब्रश या थर्मल reconditioning पर विचार कर सकते हैं। अपने बालों को ढंकाएं और अपने कानों के पीछे मत डालें यदि आप अपने चेहरे को अपने चेहरे से ढंकना नहीं चाहते हैं, तो उसे एक चोटी के नीचे रख दें, जो चीयरलेडर्स द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले जितना ऊंचा नहीं है, और एक सरल बाल बैंड का उपयोग करें जो कि दिखाई नहीं देता। और न बूंदियां नहीं बनाते हैं, हेयर स्टाइल जिसमें बालों को लुढ़काया जाता है और बैले नर्तकियों की धनुषों की जगह होती है, लेकिन आराम से सर्वदेशीय देखो के साथ नहीं जाते।
  • ह्यूज द परफेक्ट न्यू यॉर्क लुक चरण 4 शीर्षक वाला इमेज
    4
    चेहरा। आपको सही त्वचा या कम से कम अच्छी त्वचा की आवश्यकता होती है जो मेकअप के साथ परिपूर्ण दिखती है मासिक चेहरे और एक त्वचा विशेषज्ञ के साथ दोस्त बनाना अगर आपको त्वचा की समस्याएं हैं। त्वचा की देखभाल के लिए एक अच्छी दिनचर्या एक महत्वपूर्ण टुकड़ा है। आपको बहुत अच्छी गुणवत्ता के उत्पादों में निवेश करना होगा। हर सुबह और रात को आप को साफ करना, टोन करना चाहिए और आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज करना चाहिए, और सनस्क्रीन का उपयोग करना न भूलें।
  • ह्यूज द परफेक्ट न्यू यॉर्क लुक चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: Abogado neoyorquino racista, DESPEDIDO Karma! EN VIVO

    भौहें और दांत नियमित रूप से एक पेशेवर दाढ़ी बनाओ, या तो मोम या धागा के साथ। यदि आपके दांत पर्याप्त स्पष्ट नहीं हैं, तो अपने आप को सफेद करें एक दंत चिकित्सक का दौरा सिर्फ एक घंटे में अपने दांतों में नाटकीय परिवर्तन कर सकता है।
  • ह्यूज द परफेक्ट न्यू यॉर्क लूक चरण 6
    6
    मेकअप। नींव के साथ खामियों को छिपाना, अंधेरे चक्रों की छिपाना और थोड़ा धूल, और केवल थोड़ा गुलाबी या आड़ू लाल का उपयोग करें। फिर एक तटस्थ आंख छाया जोड़ें कांस्य या थोड़ा उज्ज्वल भूरे रंग के रंगों में बहुत ही अच्छी तरह से काले आइब्रो और काली आंखों के साथ बहुत अच्छे दिखते हैं। घुंघराले eyelashes और काले मस्करा के साथ अपनी आँखों को सुधारना होंठ चमड़ी रंग, आड़ू, या तटस्थ गुलाबी रंग में उज्ज्वल होना चाहिए। आईलिनर वैकल्पिक है, लेकिन यदि आप इसका इस्तेमाल करते हैं, तो इसे होंठ के पूरे समोच्च पर रखें और शीर्ष पर चमक लागू करें। यह एक असमान चित्रण होने की अनुमति नहीं है
  • ह्यूज द परफेक्ट न्यू यॉर्क लूक चरण 7



    7
    शरीर। न्यू यॉर्क के देखने के लिए आपको फिट और टोन होने की आवश्यकता होती है। आपको अपने आप को एक कंकाल के रूप में नहीं देखना चाहिए, लेकिन आपको अपनी ऊंचाई के अनुसार अपेक्षाकृत पतला होना चाहिए और आपको फर्म की मांसपेशियां चाहिए न्यू यॉर्कर्स अक्सर दोपहर के भोजन पर बहुत सारे चलते हैं और बहुत सलाद खाते हैं एक ही और बहुत ही जल्द ही आप उन परिष्कृत कपड़े पहनने के लिए सक्षम होने के लिए सही आंकड़ा होगा।
  • ह्यूज द परफेक्ट न्यू यॉर्क लूक चरण 8
    8
    त्वचा। अपने शरीर की त्वचा का सावधानीपूर्वक ख्याल रखें जैसे कि आप अपने चेहरे की त्वचा के साथ करते हैं। आपकी त्वचा को नरम और नाजुक होना चाहिए। मॉइस्चराइजिंग साबुन से स्नान, लोशन लागू करते हैं और दाढ़ी, दाढ़ी ट्रिम या किसी बाल कि आपके सिर में नहीं है शुरू करते हैं। थोड़ा इत्र का प्रयोग करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, और यह सुनिश्चित करें कि यह एक परिष्कृत है (स्नान कालोनियों का दिन खत्म हो गया है, रॉबर्ट पिगुएट, बॉण्ड नंबर 9 या एक चैनल के बारे में सोचें)। कोई नहीं जो गले लगाए नहीं है, आपको अपना इत्र देखना चाहिए।
  • ह्यूज द परफेक्ट न्यू यॉर्क लूक चरण 9
    9
    नाखून। न्यू यॉर्क के देखो निश्चित रूप से मैनीक्योर और पेडीक्योर के साथ नाखून पहनने की आवश्यकता है। अपने नाखूनों को पारदर्शी तटस्थ गुलाबी, जैसे ऐस्की बैले चप्पल या मैडेमोइसल के साथ रंग दें, और उन्हें कम रखें आपके टोनीरों का प्रत्येक मौसम के लिए उपयुक्त रंग होना चाहिए - गर्मियों में सेक्सी गुलाबी या प्रवाल बहुत अच्छा लगेगा, जबकि एक क्लासिक क्रीम हमेशा इसका इस्तेमाल करना उचित है। आपको हर हफ्ते मैनीक्योर करना होगा और हर दो या तीन सप्ताह में पेडीक्योर करना होगा।
  • Video: प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ अमेरिका में ऐसा, पूरी खबर देखें | PRIYANKA CHOPRA IN NEW YORK |

    ह्यूज द परफेक्ट न्यू यॉर्क लुक चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    आपकी अलमारी जो सोचता है उसके विपरीत, डिजाइनर कपड़े न्यू यॉर्क के देखने के लिए आवश्यक नहीं हैं क्या आवश्यक है: चिकनी और क्लासिक कटौती, तटस्थ रंग (विशेष रूप से काले) और आप पहनते हैं सब कुछ में सही पोशाक मिल आपको स्मार्ट और साफ दिखना चाहिए, और ज्यादातर समय यह दिखना चाहिए कि आपका कपड़े किसी निर्धारित सीज़न से नहीं हैं (लेकिन आपको यह दिखाने के लिए कुछ मौसमी कपड़े पहनना हमेशा तैयार रहना चाहिए कि आप फैशन में हैं)। काम और अन्य औपचारिक अवसरों के लिए निर्देशित स्टड का प्रयोग करें और सुनिश्चित करें कि आपके जूते बहुत अच्छी गुणवत्ता वाले हैं और अच्छी स्थिति में हैं। वही आपके पोर्टफोलियो के मामले में लागू होता है पोर्टफोलियो एक ऐसा स्थान है जहां आपको अतिरिक्त अंक अर्जित करने के लिए बहुत निवेश करना चाहिए, अगर आप इसे खरीद सकते हैं। एक डिजाइनर पोर्टफोलियो आपको एक निश्चित कैश देगा, जो न्यू यॉर्क के देखने के लिए बहुत मदद करता है।
  • छवि का शीर्षक है द न्यूज लूक चरण 11
    11
    आभूषण। आपको गहने पहनने की जरूरत है, लेकिन "ध्यान से"। न्यूयार्क में महिलाओं के लिए देखो एक हीरे की ब्रोच पहननी चाहिए, और आप सबसे अच्छा चाहते हैं कि आप 1.5 या 2 कैरेट से कम खरीद सकते हैं। यदि आप असली लोगों को नहीं खरीद सकते हैं, तो आप कुछ फंतासी लोगों को अच्छी गुणवत्ता वाले मिल सकते हैं। आपको एक अच्छी घड़ी की भी जरूरत है, सबसे अच्छा आप खर्च कर सकते हैं। यह एक टैग या एक कार्टियर हो सकता है Movado स्वीकार्य हैं। टाइमक्स सिर्फ जिम के लिए है बेशक, अगर आपके पास आपकी शादी और सगाई के छल्ले का उपयोग करें इन आवश्यक टुकड़ों के अलावा, उनसे सावधान रहें कि आप उनके साथ क्या जोड़ते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: ¡Técnica para reproducir el acento estadounidense! .

    • बालों और श्रृंगार कपड़े से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। यह संभव है, हालांकि न्यू यॉर्क के पास देखना मुश्किल है, भले ही आप शर्ट और जीन्स के साथ फुटबॉल खेल में हों, जब तक आपके पास एक अच्छा मैनीक्योर और दायां गहने के साथ सही केश और मेकअप है। हालांकि, यह संभव नहीं अस्तव्यस्त बाल और कोई मेकअप के साथ न्यू यॉर्क में देखने के लिए, तो आप एक वर्साचे पोशाक पहने हुए हैं, भले ही।
    • यदि आप वास्तव में यह हर दिन देखना चाहते हैं, तो अपनी अलमारी का आयोजन करने की शक्ति को कम मत समझें ये दो चीजें स्पष्ट रूप से असंबंधित हैं, लेकिन आपके पास सही पोशाक चुनने की अधिक संभावनाएं हैं और आप अपने सामने उपलब्ध सभी विकल्पों को देख सकते हैं।
    • अंत में, न्यूयॉर्क न्यूयॉर्क की मुख्य भूमिका है बाल। एक खूबसूरत और अच्छी तरह से ब्रश कलर के साथ बालों को आप उस खूबसूरत नज़र को प्राप्त करने में अधिक मदद कर सकते हैं। बाल क्या सब कुछ है, क्योंकि बहुत से औसत महिला वास्तव में प्रतिदिन अविश्वसनीय रूप से देखने के लिए आवश्यक समय या धन का निवेश नहीं करते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि जो भी आप पहन रहे हैं वह अच्छी स्थिति में है और जब भी आप अपना घर छोड़ते हैं, तो आपका चेहरे, बाल और नाखून बेदाग लगते हैं। आपको परिष्कृत, सुरुचिपूर्ण, साफ और लगभग पूर्ण दिखना चाहिए, लेकिन आपको रोबोट की तरह कभी नहीं दिखना चाहिए या अतिरंजित रूप पहनना चाहिए।
    • न्यू यॉर्क के देखो मुख्य रूप से व्यवस्था और रखरखाव होते हैं, और इसे बनाए रखने के लिए अनुशासन की आवश्यकता होती है। इसे रखें और आनंद लें!

    चेतावनी

    • न्यूयॉर्क की सड़कों पर हवाईयन सैंडल पहनें कभी नहीं। यह जूता अपने पूरे लुक को बर्बाद कर देगा। हवाई जिम के लिए पूल और टेनिस के लिए हैं
    • केवल "बहुत" आकस्मिक अवसरों पर जीन्स पहनें यदि आप जीन्स पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका बाकी सामान साफ ​​है, यह कि जीन्स एक गहरे डेनिम कपड़े के हैं और ये पूरी तरह से गठबंधन करते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कुछ चीजें आपको अपने चिकी पोर्टफोलियो में कुछ बदलाव करने के लिए हमेशा चाहिए:
    • फ्रेडरिक फिकेई क्रीम का एक मिनी कंटेनर (इसे चमकते हुए एक दूसरे में त्वचा की सूखापन में सुधार)।
    • आपका पसंदीदा होंठ बाम और एक पारदर्शी रंग चमक
    • चेहरे की चमक को हटाने के लिए काग़ज़ को छेड़ना
    • थोड़ा हाथ क्रीम
    • हमेशा हाथों में सुगंध के नमूनों की कोशिश करें - वे छोटे होते हैं और जब ज़रूरत होती है तो इत्र को छूने में सहायता करते हैं।
    • आप भी एक बाल टाई पहनना चाहते हैं, लेकिन यदि आप करते हैं, तो कंगन की तरह आपकी कलाई पर ऐसा नहीं है। यह बहुत बुरा लग रहा है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com