ekterya.com

न्यूयॉर्क में आर्थिक तौर पर कैसे खाएं

यदि आप बिग एपल का एक बहुत ही छोटा बजट के साथ दौरा कर रहे हैं, तो आप को सबसे सस्ती जगहों पर खाने की ज़रूरत होगी। भोजन पर पैसे बचाने से आप इसे रहने, मनोरंजन, परिवहन और अन्य खर्चों के लिए रख सकते हैं। निम्नलिखित सरल कदम आप इस मेगा शहर है, जहां आगंतुकों की "दैनिक रोटी" महंगा हो सकता है, विशेष रूप से मैनहट्टन की व्यस्त सड़कों में में कुछ खाद्य लागत कम रखने में मदद मिलेगी। न्यूयॉर्क में आर्थिक रूप से खाने के लिए यहां कुछ अच्छे सामान्य सुझाव दिए गए हैं

चरणों

इट एक्सपेंसिव इन इन न्यूयॉर्क सिटी चरण 1 नामक छवि
1

Video: My Oxford Lecture on ‘Decolonizing Academics’

फुटबाल पर मौजूद गाड़ी में खाने का विकल्प चुनें न्यूयॉर्क में हर जगह गर्म सॉसेज विक्रेताओं का एक बड़ा समुदाय है, पोर्टेबल कारों और कियोस्क में ला कार्टे के व्यंजनों को भापना। वे मांस के सॉसेज से लेकर चिकन तक एक छड़ी पर होते हैं, ये स्वादिष्ट और प्रोटीन युक्त खाद्य पदार्थ उन लोगों के लिए एक सौदा है जो बाहरी भोजन अनुभव को अस्वीकार नहीं करते हैं जो वास्तव में बड़े शहर में जीवन का प्रतिनिधित्व करता है।
  • इट एक्सपेंसिव इन इन न्यूयॉर्क सिटी चरण 2
    2
    वर्तमान मुद्रा विनिमय पता है अगर आप संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर से जा रहे हैं, तो यह आपको यह जानने में मदद करेगा कि यूएस डॉलर के संबंध में आपके डॉलर की ताकत क्या है, ताकि आप देख सकें कि आपका बजट कितनी दूर जा सकता है।
  • इट एक्सपेंसिव इन इन न्यूयॉर्क सिटी चरण 3
    3



    जातीय भोजन के समुदायों पर जाएं क्नाइंस में "लिटिल इंडिया" जैसे पारिवारिक भोजन के चिनैटाउन से लेकर विभिन्न इलाकों तक और पाँच नगर पालिकाओं के चारों ओर यहूदी बेकरियां उत्कृष्टता से हैं। कभी-कभी आप प्रामाणिक रेस्तरां प्राप्त कर सकते हैं जिनमें उच्च मूल्य नहीं हैं इन स्थानों में से कई स्थानीय समुदायों को प्रदान करते हैं और न सिर्फ एक पर्यटक आधार। अंत में, इन रेस्तरां को आने से मुश्किल हो सकती है, लेकिन यदि आप बचा सकते हैं तो आपके प्रयासों के लिए इसके लायक हो जाएगा।
  • इट एक्सपेंसिव इन इन न्यूयॉर्क सिटी चरण 4 नामक छवि

    Video: Quit Your Job and Farm - PART 1 - 10 Small Farm Ideas, from Organic Farming to Chickens & Goats.

    4
    आपको नहीं लगता दुनिया भर में, भोजन व्यवसायों में शामिल होने वाले खाद्य व्यवसायों में उच्च मूल्य है खासकर न्यूयॉर्क और संयुक्त राज्य अमेरिका के अन्य हिस्सों में, जहां खाते के अंत में युक्तियां जोड़ दी जाती हैं, जिससे लागत में वृद्धि होती है। कैफेटेरिया के रसोई घर से डरो मत इस तरह से आप भोजन व्यय में अतिरिक्त बचत प्राप्त कर सकते हैं।
  • Video: युद्ध हुआ तो क्या होंगे हालात, जानिए चीन के मुकाबले कितना मजबूत है भारत

    इट एक्सपेंसिव इन इन न्यूयॉर्क सिटी चरण 5
    5
    "खाद्य मार्गदर्शिकाएं" उपलब्ध करें का उपयोग करें इंटरनेट पर कई मार्गदर्शिकाएं हैं जो न्यू यॉर्क सिटी के आसपास कुछ सस्ती रेस्तरां ढूंढने में आपकी सहायता कर सकती हैं। इस तरह आप एक रेस्तरां में बहुत अधिक भुगतान करने से बचेंगे
  • पार्क के ढलान पर तमलेस $ 2? NYMag पत्रिका फूड गाइड के माध्यम से ऑफ़र पर बहुत कुछ है, क्योंकि उनकी वेबसाइट रोज अपडेट होती है और आपको ये दिखा सकता है कि आप भोजन कहाँ ले सकते हैं जो आपके यात्रा बजट को नष्ट नहीं करेगा।
  • ज़ागैट्स और अन्य फूड गाइड आपको न्यूज़र्क में सर्वोत्तम खाद्य कीमतों कहां बताते हैं, आपको मौसमी सुझाव प्रदान करते हैं। लगातार पढ़ें और आपके पास सहेजने का एक बेहतर मौका होगा
  • युक्तियाँ

    • अपना पानी और स्नैक्स ले आओ कभी-कभी छोटी चीजें समय के साथ महंगा हो सकती हैं यदि आप अपने साथ पानी और स्नैक्स ले आते हैं, तो आपके पास कम पैसे बाध्य करने की संभावना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com