ekterya.com

बालों में कैसिया obovata का उपयोग कैसे करें


क्या आप कभी भी एक सुनहरा रंग के साथ स्वस्थ बाल चाहते थे? कैसिया ओवॉवाटा

(सेना इटालिका) एक ऐसा संयंत्र है जिसमें मामूली सुनहरे रंग या हल्के पीले रंग का डाई होता है। इसके अलावा "हिना "में अंग्रेजी या" सेन्ना ओबोवाटा "में मेहना कंडीशनिंग के फायदे हैं। सीधे बाल में कैसिया obovata, bleached और रंगे सुरक्षित है, और इसके प्रभाव की अवधि बदलती है, क्योंकि यह स्थायी हो सकता है या कुछ धोने के बाद छोड़ सकते हैं। कैसिया obovata काले बाल के लिए एक कंडीशनिंग प्रभाव दे देंगे और सुनहरे बालों वाली बाल में रंग को उत्तेजित करेगा। अगर आप अपने बालों को डाई या हालत में करना चाहते हैं कैसिया ओबोवाटा, तो इस लेख को पढ़ें।

चरणों

छवि शीर्षक कैसिया ओवावाटा ऑन हेयर चरण 1 का उपयोग करें
1
प्रकार का चयन करें कैसिया ओबवोटा कि आप उपयोग करना चाहते हैं कैसिया ओबवोटा प्री-मिश्रित कम प्रयास की आवश्यकता होती है, लेकिन पूरी तरह से शुद्ध नहीं हो सकता (इसमें रूबर्ब जड़ हो सकती है)। कैसिया obovata पाउडर अधिक समय लेता है, लेकिन आप एक अधिक व्यक्तिगत मिश्रण बनाने की अनुमति देता है जब आप निर्णय लेते हैं, तो नीचे दिए गए महत्वपूर्ण सेक्शन में दिए गए निर्देशों का पालन करें।
  • चित्र कैसिया ओबॉवाटा पर बाल चरण 2 का प्रयोग करें
    2
    समाप्त करने के बाद, कुल्ला कासिया obovata के साथ एक शैम्पू या सल्फेट मुक्त कंडीशनर आप बाल उत्पादों का इस्तेमाल कर सकते हैं जिसमें सल्फाट शामिल हो जाने पर आप इसे खत्म कर सकते हैं, लेकिन अगर आपने अभी तक अपने बालों को धोया नहीं है, तो इन उत्पादों के प्रभाव को दूर किया जा सकता है। बाल के कैसिया obovata
  • विधि 1

    कैसिया प्रीमिंड
    चित्र शीर्षक कैसिया ओवावाटा ऑन हेयर पर चरण 3 का प्रयोग करें
    1
    उत्पाद में सामग्रियों को पढ़ें यदि आप प्रीमीक्सिंग का उपयोग करते हैं, तो हो सकता है कि आपका कैसिया obovata नहीं है कैसिया ओबोवाटा 100% अगर सामग्री के बीच में नहीं है कासिया obovata, लेकिन अगर सिनामोम कैसिया, तो आपके पास कैसिया की गलत प्रकार है अन्य सामग्री की जांच करें क्या धातु के रंग हैं? क्या इसमें अन्य जड़ी-बूटियां हैं? अतिरिक्त सामग्री और उनके प्रभाव की जांच करना महत्वपूर्ण है। हमेशा प्रयास करें कासिया ओववोटा बाल के एक ताला में प्रिक्स!
  • चित्र शीर्षक कैसिया ओवावाटा ऑन हेयर स्टेप 4 का प्रयोग करें
    2
    बॉक्स में या बोतल के पीछे के निर्देशों का पालन करें निर्देश सावधानी से पढ़ें आप जड़ी-बूटियों को जोड़ सकते हैं, लेकिन यदि आप करते हैं, तो पहले एक तह की कोशिश करना याद रखें!
  • विधि 2

    का पाउडर कैसिया ओवॉवाटा

    Video: Get Golden Blonde Look With Cassia Dye How To Get




    छवि शीर्षक कैसिया ओबॉवाटा का प्रयोग करें बाल चरण 5
    1
    एक बड़े कटोरे में पाउडर रखें। इस कटोरे में आप अपने मिश्रण करेंगे कैसिया ओवबेटा पूरी तरह से व्यक्तिगत है
  • चित्र शीर्षक कैसिया ओबॉवाटा ऑन हेयर स्टेप 6 का उपयोग करें
    2
    एक तरल के साथ मिलाएं मिश्रण और निर्णय लेने से पहले प्रत्येक तरल के पेशेवरों और विपक्ष की जांच करें जो आपको वांछित प्रभाव देगा। यहां आपके पास अलग-अलग विकल्प हैं, गर्म पानी से, कैमोमाइल चाय या यहां तक ​​कि शैम्पेन भी! यदि आपके पास बहुत कम समय है, कैमोमाइल चाय का प्रयास करें ताकि डाई को जल्दी से रिलीज किया जा सके यदि आपके पास बहुत समय है, तो नींबू का रस एक उज्ज्वल रंग के रंग की कोशिश करें। तरल को एसिड नहीं होना पड़ता है, लेकिन अधिकांश लोगों को पता चलता है कि एसिड के साथ संयुक्त रंग बेहतर हैं
  • कैसिया ओबॉवाटा पर बाल चरण 7 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    3
    अन्य जड़ी बूटी जोड़ें यद्यपि यह कदम वैकल्पिक है, सुगंध, टोन और कंडीशनिंग के लिए अलग-अलग जड़ी-बूटियों के साथ प्रयोग करना आपके बाल प्रकार का मज़ेदार और बहुत उपयोगी है कुछ सुझाव हैं:
  • Unbleached कैमोमाइल पत्ते गोरा के लिए एक महान उत्प्रेरक हो सकता है।
  • दालचीनी गर्म लाल या गोलियां जोड़ती है
  • पाउडर लौंग कैसिया की गंध को ढंक कर सकते हैं
  • रेसबैब जैसे कैसिया में क्राइसोफैनीक एसिड की एक बड़ी मात्रा होती है, जिससे पीले डाई इतना अच्छा हो जाता है कि यह गोरा को बेहतर बनाता है यह आपके हाथों और अपने कपड़े भी दाग ​​देगा, इसलिए सावधान रहें!
  • युक्तियाँ

    • एक स्ट्रैंड टेस्ट लें यह सुनिश्चित करने के लिए कि टोन सही है यदि आप इस रंग की चादर पसंद करते हैं, तो ध्यान दें कि यह आपको कितने समय तक लेता है और क्या जड़ी बूटियों और तरल आप प्रयोग करते हैं।
    • आप सूर्यास्त में एक नारंगी चमक के साथ गोरा स्ट्रॉबेरी रंग के लिए एक मृग मिश्रण में कैसिया जोड़ सकते हैं।
    • कैसिया obovata अपने कर्ल को ढीला कर सकते हैं, तो कुछ जड़ी-बूटियों को जोड़ने की कोशिश करें ताकि कर्ल को बढ़ा सकें यदि आप अपने बालों की बनावट को वही कर्ल बनाए रखने के लिए चाहते हैं।
    • के बारे में लेख और लिंक खोजें अपने पसंदीदा खोज इंजन में कैसिया ओववोटा आप पाएंगे लिंक आपको आपके लिए सही मिश्रण बनाने में मदद करेगा।
    • यदि आपके पास गर्म त्वचा की टोन और हल्के बाल हैं, तो कैसिया आपके लिए बहुत अच्छा लगेगा!

    चेतावनी

    • यद्यपि यह बहुत दुर्लभ है, संभव है कि यह एलर्जी हो कैसिया obovata, तो यह 24 घंटे के लिए कुछ कैसिया पाउडर के साथ एक बैंड एड सहायता करने के लिए सिफारिश की है। यदि एक दाने दिखाई देता है, तो आपको कैसिया से एलर्जी हो सकती है
    • यदि आपके पास "कठिन पानी" (खनिजों के भारी मात्रा में पानी है), आपके खनिजों के संचय के कारण आपके बाल हरे रंग की स्थिति बदल सकते हैं। बालों के एक ताला पर एक परीक्षण करने के लिए याद रखें!
    • एक कैसिया चमक बनाने में परेशान न करें यह ध्यान नहीं दिया जाएगा और कोई कंडीशनिंग के लिए बहुत कम प्रदान करेगा।
    • अगर आप आमला पाउडर के साथ कैसिया का उपयोग करते हैं, तो आप देखेंगे कि कैसिया डाई कम हो जाएगा। इसलिए यदि आप डाई नहीं करना चाहते हैं, तो आमला को कैसिया के साथ मिश्रण करें।
    • यदि आपके पास एक शीत त्वचा की टोन है, तो कैसिया डाई आपके रंग के साथ संघर्ष में आ सकती है। हम आपको सलाह देते हैं पता है अगर आपके पास एक ठंडा या गर्म स्वर है कोशिश करने से पहले
    • उम्मीद मत करो कैसिया obovata के रूप में एक ही प्रभाव है पेरोक्साइड. यह काले या गहरे भूरे बालों को हल्का नहीं करेगा ज्यादातर लोगों को यह पता चलता है कि केवल गोरा या हल्के भूरे रंग के बाल वाले ही निकासी के प्रभाव का निरीक्षण करते हैं।
    • भ्रमित मत करो कैसिया ओबवोटा के साथ दालचीनी कैसिया (दालचीनी) हालांकि वे पौधों के एक ही परिवार से संबंधित हैं, वे समान नहीं हैं और आप इसे प्रतिस्थापित नहीं कर सकते कैसिया ओबवोटा के साथ सिनामोम कैसिया
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com