ekterya.com

एक वकील के रूप में पोशाक कैसे करें

यदि आप एक वकील के रूप में अपना कैरियर शुरू कर रहे हैं या किसी भी कारण से पेशेवर देखने की जरूरत है, तो यह उचित है कि आप उचित रूप से तैयार हों यदि आप एक आदमी हैं, आमतौर पर, एक अच्छा कटौती के साथ एक सूट काम करेंगे यदि आप एक महिला हैं, तो आप एक सूट चुन सकते हैं या एक पोशाक या स्कर्ट के साथ एक जैकेट को जोड़ सकते हैं। के साथ शुरू करने के लिए, आप काफी रूढ़िवादी होना चाहिए और जिस तरह से अपने सहकर्मियों पोशाक पर ध्यान देना चाहिए

चरणों

विधि 1

अलमारी अपेक्षाओं को समझें
चित्र एक वकील की तरह दिखने वाला चित्र चरण 1

Video: Shane Dawson Poppy series?? (Leafyishere RETURNS to Youtube) BegForJay is still around

1
ध्यान रखें कि आप कहां रहते हैं आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर कोड और कपड़ों की अपेक्षाएं बहुत भिन्न होती हैं उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका के विभिन्न क्षेत्रों में अलग-अलग अपेक्षाएं और ड्रेस कोड मौजूद हैं। जिस दिन आप काम पर जाते हैं, उस जगह के नियमों को समझने की कोशिश करें जहां आप हैं और उनका पालन करें। यदि आप निश्चित नहीं हैं, सावधान रहें और एक रूढ़िवादी और औपचारिक तरीके से तैयार करें। यदि आप एक अदालत के सामने दिखाई देते हैं, तो हमेशा एक सूट या अन्य व्यावसायिक व्यवसाय पोशाक पहनें।
  • ऐसे स्थानों में जहां मौसम गर्म है या संस्कृति अधिक आराम से है, यह आकस्मिक कपड़ों पहनने के लिए उपयुक्त हो सकता है। उदाहरण के लिए, कैलिफ़ोर्निया के सैन डिएगो में, गर्म मौसम और आराम से वातावरण की वजह से वकील अधिक लापरवाही से कपड़े पहनते हैं।
  • यदि आप उस क्षेत्र में रहते हैं जहां यह ठंडा है या मौसम अप्रत्याशित है, तो आप कई परतें पहन सकते हैं और यहां तक ​​कि अधिक औपचारिक रूप से कपड़े पहन सकते हैं। उदाहरण के लिए, वाशिंगटन डीसी में मौसम अप्रत्याशित और ठंडा हो सकता है, इसलिए अधिकांश लोग सूट और जैकेट पहनते हैं।
  • उन जगहों पर जहां सूट और टाई पहनने का प्रथा है, आप उन्हें भी पहनने की उम्मीद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, न्यूयॉर्क शहर में, ज्यादातर लोग हमेशा एक सूट पहनते हैं और काम करने के लिए टाई करते हैं, इसलिए, निस्संदेह, आपको ऐसा करने की उम्मीद है
  • संस्कृति के बारे में सोचें जहां आप काम करते हैं और रहते हैं कुछ जगहों पर, वकील सुंदरता और औपचारिकता के साथ ड्रेसिंग के लिए एक प्रतिष्ठा रखते हैं। अन्य जगहों पर, वे परंपरागत ढंग से तैयार होने की उम्मीद करते हैं उदाहरण के लिए, न्यूयॉर्क शहर में, बहुत से वकीलों औपचारिकता और बहुत सुंदर कपड़े पहनते हैं आप उन्हें बैग और महंगी वेशभूषा के साथ भी देख सकते हैं। हालांकि, ग्रामीण क्षेत्रों में, आप को पेशेवर रूप से तैयार करना होगा, लेकिन एक ही समय में conservatively। यद्यपि आप एक सूट पहन सकते हैं, उसे किसी मान्यता प्राप्त ब्रांड से होने की ज़रूरत नहीं है और आप बहुत आकर्षक दिखना नहीं चाहते हैं।
  • चित्र एक वकील की तरह टाइप करें चित्रिका चरण 2
    2
    अपने ग्राहकों को ध्यान में रखें मौसम के आधार पर कपड़े के बारे में निर्णय लेने के अलावा, वकील भी अपने ग्राहकों के अनुसार उन्हें ले जाते हैं उदाहरण के लिए, न्यूयॉर्क सिटी के बड़े कानून फर्मों में, जहां ग्राहक धनी उद्यमी होते हैं, आपको औपचारिक रूप से तैयार होने की उम्मीद हो सकती है ताकि आपका वस्त्र आपके क्लाइंट से मेल खाता हो। इसके विपरीत, यदि आप सिलिकॉन वैली जैसी जगह पर काम करते हैं और आप युवा प्रौद्योगिकी अधिकारियों का प्रतिनिधित्व करते हैं, तो आप को आकस्मिक और आरामदायक तरीके से तैयार होने की उम्मीद हो सकती है (यहां तक ​​कि कुछ चुटकुले भी हैं जो कहते हैं कि प्रौद्योगिकी लोग किसी व्यक्ति पर भरोसा नहीं करते हैं टाई के साथ)
  • चित्र एक वकील की तरह टाइप करें चित्रकारी चरण 3
    3
    समझें कि आप किसके लिए काम करते हैं विभिन्न कार्य वातावरण में अलग कपड़े कोड हैं। आप को ध्यान में रखना चाहिए कि आपके नियोक्ता को काम करने के लिए पेश करने से पहले आपको क्या उम्मीद है उदाहरण के लिए, यदि आप एक महत्वपूर्ण फर्म पर काम करते हैं, तो आपसे एक सूट पहनने और हर दिन टाई जाने की उम्मीद हो सकती है। हालांकि, यदि आप एक गैर-लाभकारी संगठन में काम करते हैं, तो शायद आप अधिक आरामदायक और आरामदायक तरीके से तैयार कर सकते हैं। बेहतर अभी तक, अगर आप अपने दम पर काम करते हैं, तो शायद आप जो चाहें उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 2

    एक वकील के रूप में पोशाक अगर आप एक औरत हैं
    एक वकील की तरह दिखने वाली छवि चरण 4
    1
    एक सूट पहनें अदालत में और महत्वपूर्ण बैठकों और परामर्श के लिए उपस्थित होने के लिए, आपको आम तौर पर एक सूट पहनने की संभावना है। यह पैंट के साथ एक सूट हो सकता है या आप एक जैकेट के साथ एक सुरुचिपूर्ण स्कर्ट पहन सकते हैं। यदि आप एक स्कर्ट पहनना तय करते हैं, तो यह पता लगाना सुनिश्चित करें कि कार्यालय में कोई विशेष उम्मीद है या नहीं। कुछ मामलों में, स्कर्ट घुटने के नीचे 5 से 8 सेमी (2 या 3 इंच) तक पहुंचने चाहिए।
    • यदि आप अपने पैरों को खोलकर छोड़ देते हैं, तो यह एक समस्या हो सकती है, इसलिए अपने आसपास के लोगों पर ध्यान दें और यदि आवश्यक हो तो मोज़ा पहनें।
    • हल्का रंगीन ब्लाउज वाला एक अंधेरा सूट पेशेवर देखने का एक अचूक विकल्प है।
  • एक वकील की तरह लगने वाली छवि चरण 5
    2
    एक खूबसूरत पोशाक चुनें। सूट के बजाय, आप एक सुंदर पोशाक चुन सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आपकी उपस्थिति हमेशा पेशेवर और रूढ़िवादी हो, लेकिन ज्यादातर मामलों में, एक जैकेट के साथ संयुक्त एक ट्यूब ड्रेस पूरी तरह स्वीकार्य लगेगा। यदि आप बिना आस्तीन की पोशाक पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके हाथों को कवर करने के लिए एक जैकेट या कम से कम एक कार्डिगन हैं और स्ट्रिप्स को उजागर होने से रोकें।
  • स्कर्ट के साथ ही, कपड़े अक्सर घुटने की ऊंचाई तक पहुंचने की अपेक्षा करते हैं और बहुत तंग नहीं होते हैं
  • शुरू करने के लिए, कार्यालय की संस्कृति और अपेक्षाओं को समझते समय गहरे रंग का उपयोग करें।
  • चित्र एक वकील की तरह लग रहा है चित्र चरण 6
    3
    हमेशा हाथ पर एक जैकेट है यदि आप एक महिला हैं, तो जैकेट को जोड़ने के साधारण तथ्य के साथ आप तुरंत ही अधिक पेशेवर देखेंगे। आप एक स्कर्ट, एक पोशाक या पैंट के साथ एक जैकेट को जोड़ सकते हैं। अगर आपको एक अनपेक्षित बैठक होती है या यदि कोई ग्राहक परामर्श लेने आया है तो यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा तरीका है कि कार्यालय में लटका हुआ एक अंधेरा जैकेट रखना है।
  • एक क्लासिक काले जैकेट काले, काले भूरे या नौसेना के नीले रंग का हो सकता है।
  • ड्रेस की तरह एक वकील कदम 7
    4
    आप एक शानदार आइटम का उपयोग कर सकते हैं सुरुचिपूर्ण और रूढ़िवादी वस्त्र आपको विश्वसनीय और पेशेवर दिखने में मदद करेंगे, लेकिन आप सफल देखने के लिए एक शानदार आइटम शामिल कर सकते हैं। आप एक महंगे डिजाइनर बैग, एक दुपट्टा या किसी अन्य चीज का इस्तेमाल कर सकते हैं जो किसी मान्यता प्राप्त लक्जरी ब्रांड से है। अनुसंधान का कहना है कि जब लोग एक लक्जरी ब्रांड का उपयोग करने वाले व्यक्ति को देखते हैं, तो वे सोचते हैं कि वे सफल और नौकरी को अच्छी तरह से करने में सक्षम हैं।
  • अपना संतुलन रखें और खुद को डिजाइनर लोगो के साथ मुफ्त में कवर न करें।
  • प्राकृतिक और अनदेखी देखने के लिए बाकी के सामान के साथ एक शानदार आइटम को संयोजन करने का प्रयास करें।
  • चित्र की तरह एक वकील की तरह चित्र 8
    5
    कुछ स्मार्ट लेकिन व्यावहारिक जूते पहनें। आप सोच सकते हैं कि ऊँची एड़ी आपको आत्मविश्वास और शक्तिशाली दिखेंगे, लेकिन यदि आप स्वतंत्र रूप से नहीं चल सकते हैं या यदि आपको दर्द महसूस होता है, तो लाभ इसके लायक नहीं हैं। सुंदर और पेशेवर जूते चुनें, लेकिन व्यावहारिक भी हो कम एड़ी, पच्चर के जूते और ऊँची एड़ी के जूते बिना जूते वकील के लिए बहुत अच्छे विकल्प हैं
  • यदि आप किसी बैठक या परामर्श के लिए ऊँची एड़ी पहनना चाहते हैं, लेकिन उन्हें पूरे दिन पहनना नहीं चाहते हैं, तो बस उन्हें सूक्ष्म तरीके से बदलने के लिए डेस्क के नीचे कम जूते की एक जोड़ी रखें।
  • ड्रेस की तरह एक वकील कदम 9



    6
    रूढ़िवादी के लिए धनुष एक वकील के रूप में, आप संभावित और मौजूदा ग्राहकों के साथ बैठने में बहुत समय बिताएंगे, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप एक अच्छी प्रभाव डालें इसलिए, यह सलाह दी जाती है कि आप रूढ़िवादी पोशाक की ओर झुकते हैं यदि आपके कोई संदेह है, खासकर यदि आप अपने करियर की शुरुआत में हैं और अभी भी एक प्रतिष्ठा बनाने का प्रयास करते हैं
  • लोगों को आपकी प्रतिभा और क्षमता के लिए याद रखना चाहिए, न कि आपके कपड़े के लिए।
  • एक बैठक से पहले, कार्डिगन पर डालने के लिए सरल रूप में कुछ यदि आप बिना आस्तीन वाली पोशाक पहनते हैं तो इससे बड़ा अंतर हो सकता है।
  • जब आपके पास काम की जगह की संस्कृति का अधिक अनुभव, सुरक्षा और समझ है, तो आप थोड़े से विस्तार कर सकते हैं
  • चित्र एक वकील की तरह दिखने वाली छवि चरण 10
    7
    श्रृंगार के साथ अतिरंजित न करें जिस तरह से आप पेशेवर दिखने के लिए खुद को पेश करते हैं, वह कपड़े से परे हो जाता है, इसलिए आपको लगातार होने का प्रयास करना चाहिए और मेकअप में मेकअप का उपयोग करना चाहिए। आपको अपने विवेक का उपयोग करना चाहिए और अपने सहयोगियों से सीखना चाहिए, लेकिन कपड़ों के साथ, किसी भी चीज से बचने की कोशिश करें जो आपकी व्यावसायिकता को धुंधला लेते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप लाल लिपस्टिक पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि शेष मेकअप सूक्ष्म है।
  • यदि आपको संदेह है तो सही संतुलन प्राप्त करें और अपने विश्वसनीय सहयोगियों से बात करें।
  • Video: INDIAN NATIONAL MOVEMENT/ Mahatma Gandhi (भारतीय राष्ट्रीय आन्दोलन/ महात्मा गांधी )UNIT 9

    चित्र एक वकील की तरह शीर्षक चित्र 11 कदम
    8

    Video: ФИЛЬМ 2018 ПРИНОСИТ СЧАСТЬЕ || ПАМПУШКА || Русские мелодрамы 2018 новинки HD

    आप छोटे बाल का उपयोग कर सकते हैं एक और पहलू जो लोगों की प्रतिक्रिया को प्रभावित कर सकता है बाल कटवाने है। उसी तरह कि आप एक पेशेवर, सुरुचिपूर्ण और कपड़ों के साथ थोड़ा रूढ़िवादी हासिल करने की कोशिश करते हैं, आपको इसे अपने बालों से करना चाहिए। यद्यपि आप का विश्लेषण करना चाहिए कि आप सबसे अच्छे से क्या फिट बैठते हैं, एक बुनियादी नियम कंधे की ऊँचाई या थोड़ी छोटी पर बाल देना है
  • बहुत लंबे बालों से ग्राहकों को लगता है कि आप अनुभव के बिना एक व्यक्ति हैं और शायद आप विश्वसनीय नहीं हैं
  • यह संभव है कि आपका सबसे अच्छा विकल्प कंधे की ऊंचाई पर कटौती है जो आप बाल स्प्रे के साथ तय रख सकते हैं।
  • विधि 3

    एक वकील के रूप में पोशाक अगर आप एक आदमी हैं
    चित्र की तरह एक वकील की तरह चित्र 12 कदम 12
    1
    एक सूट पहनें यदि आप एक आदमी हैं, तो एक वकील के रूप में ड्रेसिंग अपेक्षाकृत सरल है। यदि आप अदालत में उपस्थित होंगे, एक ग्राहक से मिलने या एक घटना में भाग लेंगे, तो आपको एक अच्छी तरह से बने सूट पहनना चाहिए। एक खूबसूरत नज़र रखने के लिए, एक हल्का रंग की कमीज के साथ एक काले सूट को गठबंधन करें। यदि आप एक सफेद शर्ट और एक ठोस रंग टाई के साथ एक क्लासिक काले सूट पहनते हैं तो आप गलत नहीं जा सकते
  • चित्र की तरह एक वकील की तरह चित्र 13 कदम 13
    2
    टाई को मत भूलना यदि आप टाई नहीं डालते हैं तो आप पूरी तरह तैयार नहीं होंगे। हालांकि कार्यालय में टाई पहनने की आवश्यकता अन्य क्षेत्रों में कम नहीं है, वकीलों के लिए अभी भी उचित अलमारी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। टाई के साथ, आप अपने संगठन में थोड़ा रंग या डिजाइन जोड़ सकते हैं, लेकिन आपको कॉमिक या विनोदी संबंधों से पूरी तरह से बचना चाहिए।
  • ड्रेस की तरह एक वकील कदम 14
    3
    जूते चमकना जूते के लिए बुनियादी नियम चमकीले चमड़े के जूते अच्छी तरह पॉलिश पहनना है लोग मानते हैं कि आप अपने पैरों पर क्या पहनते हैं और अच्छी तरह तैयार किए चमड़े के जूते के अलावा कुछ भी काम नहीं करेगा ज्यादातर मामलों में, आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले मूल रंग भूरे और काले होते हैं
  • यदि आपको बहुत चमकदार जूते पसंद नहीं है तो आप एक सुस्त चमड़े का चयन कर सकते हैं।
  • यदि आप अच्छी गुणवत्ता के जूते की अच्छी देखभाल करते हैं, तो वे एक लंबे समय तक चले रहेंगे।
  • ड्रेस की तरह एक वकील चरण 15
    4
    एक मजबूत समग्र प्रभाव बनाएँ आप जिस तरह से कपड़े पहनते हैं, उससे आपको खुद को और अधिक पेश करते हैं। कानून एक बहुत ही प्रतियोगी उद्योग है, इसलिए पहली छाप मौलिक है। लोग आप का न्याय करेंगे और भले ही आप एक खूबसूरत सूट और पॉलिश और निर्दोष जूते पहनते हों, एक बीमार और बीमार दिखने वाली उपस्थिति लोगों को दूर चलेगी।
  • एक झुर्रीदार शर्ट, एक दो दिवसीय दाढ़ी, या एक असाधारण बाल कटवाने से आप जितना चाहें उतना पेशेवर नहीं दिखेंगे।
  • सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह तैयार हैं और अच्छी तरह तैयार हैं।
  • चित्र की तरह एक वकील की तरह शीर्षक चित्र 16
    5
    चेहरे के बाल नियंत्रण में रखें कोई समस्या नहीं है अगर आपके पास एक अच्छी तरह से तैयार दाढ़ी है, लेकिन शुरुआती दाढ़ी और पैच से बचें। आपको किसी अन्य वकील के समान दिखने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपके पास कुछ दाखिल नियमों का पालन करने की जिम्मेदारी है। हमेशा अपने सहकर्मियों के कपड़े और खुद को पेश करने के तरीके पर ध्यान दें
  • ड्रेस की तरह एक वकील कदम 17 शीर्षक छवि
    6
    अपने चेहरे का छेद बंद करो छेड़छाड़ और टैटू कुछ साल पहले की तुलना में अधिक सामान्य हो गए हैं, लेकिन इसके साथ काम करने के लिए एक अधिक रूढ़िवादी शैली चुनने की सलाह दी जाती है। वकीलों के लिए, अधिकांश चेहरे का छेद अभी भी अपर्याप्त माना जाता है।
  • खुद को कार्यालय की संस्कृति में समायोजित करें और उन कर्मचारियों का सम्मान करें जो सोचते हैं कि नाक पर बाली एक पेशेवर छवि को प्रतिबिंबित नहीं करती है।
  • अगर आपको चेहरे के छेदों को निकालना है, तो इसे नौकरी के लिए व्यवस्था का एक हिस्सा मान लें।
  • और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com