ekterya.com

कैसे एक अदालत में जाने के लिए अपने कपड़े की योजना है

चाहे आपको हिरासत के सुनवाई या गड़गड़ाहट के लिए मुकदमे पर दिखना पड़ता है, आप जो कोर्ट में अदालत में पहनना पसंद करते हैं, उसमें मौजूद उन लोगों की धारणा को प्रभावित कर सकते हैं। हालांकि अधिकांश वकीलों अपने ग्राहकों को कपड़े चुनने की सलाह देते हैं, फिर भी कुछ लोग तैयार हो जाते हैं जैसे समुद्र तट या डिस्को में जाना अनुभवी वकील पेट्रीसिया ग्लैज़र के अनुसार, एक अदालत में वे एक से अधिक सेट कर सकते हैं कल्पना कर सकते हैं उन्होंने कहा, "न्यायाधीशों ने सब कुछ पर गौर किया" "वे शादी की अंगूठी को देखते हैं, अगर हेयरलाइन सही या बायीं तरफ है, यदि सूट इटली का कट या ब्रूक्स ब्रदर्स ब्रांड का है, तो तय हो जाता है कि जूते जो रोजाना पहनाए जाते हैं, साथ ही वे ठीक हो जाएंगे अगर आप समय पर पहुंच जाएंगे या नहीं "। इस लेख के साथ, अगर आपको अदालत में जाना है तो आपको एक फायदा होगा और आपको पता चल जाएगा कि यह क्या देता है, और यह क्या नहीं देता, एक अच्छा प्रभाव।

चरणों

कोर्ट के लिए आपका अलमारी योजना शीर्षक चित्र
1
जिस छवि को आप जज को दिखाना चाहते हैं उस पर ज़ाहिर करें यदि आप किसी अपराध के कारण अदालत में हैं या नहीं, तो आपको जो दिखाना होगा वह मॉडल, बकाया और भलाई वाले नागरिक की छवि है। यद्यपि आपका वकील आपको अधिक अनुशंसा के बारे में और अधिक विवरण देगा, सबसे स्पष्ट नियमों में से एक conservatively पोशाक और कानून के अनुपालन करने वाले व्यक्ति होने की छवि पेश करना है।
  • ऐसे कपड़ों की तलाश करें जो व्यक्त करते हैं कि आप समझदार व्यक्ति हैं। क्लासिक कटौती और रूढ़िवादी पोशाक आपको यह व्यक्त करने का सबसे अच्छा मौका मिलेगा कि आप व्यावहारिक और गंभीर व्यक्ति हैं।
  • जिसकी कोई स्थिर नौकरी और ठोस नैतिक मूल्य है जो भी आपके मामला हो, आपको जिस जज को दिखाना चाहिए, उस व्यक्ति की एक ऐसी व्यक्ति की है जो एक स्थिर नौकरी रखती है और जो समाज के कानूनों का पालन करता है। इसका मतलब है कि आपको एक पेशेवर का एक संगठन पहनना चाहिए: तटस्थ रंग, रूढ़िवादी कटौती और बिना खरोंच या दाग के वस्त्र।
  • आपके कपड़े आपकी गवाही को प्रतिबिंबित कर सकते हैं एक वॉल स्ट्रीट जर्नल प्रकाशन में, कैलिफ़ोर्निया के एक राज्य न्यायाधीश ने बताया कि जिस तरह से क्लाइंट कपड़े अपने इरादों के विपरीत व्यक्त कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि कोई अभिभावक विचलित अदालत में जाता है और उसका मामला बाल लापरवाही के कारण होता है, न्यायाधीश के अनुसार, उस प्रकार की छवि उसके मामले से घृणा कर सकती है या अगर कोई महिला जो गरीबी की स्थिति में होने का दावा करती है तो अदालत में एक बहुत महंगा संगठन भी आपके मामले को कमजोर कर सकता है।
  • योजना के लिए आपका अलमारी योजना चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    बेजान ब्रांड या स्टर्डवर्ड फैशंस के बारे में भूल जाओ। कोको चैनल ने एक निश्चित अवसर पर कहा: "अपने आप को एक गड़बड़ में तैयार करें और अपनी पोशाक को याद रखें - पोशाक को निर्दोष रूप से और स्त्री को याद रखें"। यह टिप्पणी पुरुषों और महिलाओं को समान रूप से लागू कर सकती है। अपने कपड़े पर जज का ध्यान फोन करने के बजाय, आप कमरे में अपनी गवाही और आपके केस पर अधिक ध्यान देने की कोशिश कर रहे हैं।
  • किसी भी स्पोर्ट्स कैप को मत पहनना यहां तक ​​कि अगर आप एक स्पोर्ट्स टीम के एक वफादार प्रशंसक हैं, तो जब आप अदालत में हों तो अपने शौक को व्यक्त करने का सबसे अच्छा समय नहीं है। इसके अलावा, आपको अपने पसंदीदा बैंड या समूह से कभी भी किसी प्रकार की टोपी से नहीं जाना चाहिए।
  • किसी भी परिधान को छोड़ दें जो आपको अच्छी तरह से फिट नहीं करता है कुछ बहुत तंग या बहुत ढीले नहीं हैं, जो वास्तव में आपको फिट होने वाले कपड़े पहनें कोई भी न्यायाधीश आपके अंडरवियर को अपने ढीला पैंट या एक बहुत तंग (या बहुत खुलासा) पोशाक से बाहर निकलने की कोशिश में देखना चाहता है।
  • संदेश ले जाने वाले कपड़े भूल जाएं एक महिला को अवमानना ​​का आरोप लगाया गया था और यहां तक ​​कि एक संदेश के साथ एक टी-शर्ट पहनने के लिए जेल में ले जाया गया था जिसे न्यायाधीश ने आक्रामक माना। किसी भी शर्ट पर घर छोड़ो, जिसमें "मेरे बगल में एक बेवकूफ है" जैसे वाक्यांश हैं।
  • बेहद महंगा कपड़े हालांकि हर कोई जानता है कि आप बहु-करोड़पति हैं, जब आप अदालत में होते हैं तो आपको अपने कपड़े अपने कपड़े के माध्यम से प्रदर्शित नहीं करना चाहिए। ध्यान रखें कि आपके पास नागरिकों के एक पैनल द्वारा न्याय किया जा रहा है, और अधिकतर ऊपरी वर्ग नहीं है। शास्त्रीय और शांत कपड़े सबसे अच्छा विकल्प है, खासकर ब्रांड जो बहुत महंगा (या दिखावटी) होने के लिए अच्छी तरह से ज्ञात नहीं हैं
  • योजना के लिए तैयार आपका अलर्ट कोर्ट चरण 3



    3
    अपने बाल और श्रृंगार मत भूलना जबकि कपड़े के प्रभाव, जिस तरह से आप अपने बालों को पहनते हैं और आपके संपूर्ण स्वरूप की देखभाल करते हैं, वही वजन होता है। कपड़े के साथ, एक रूढ़िवादी और क्लासिक शैली के साथ एक हेयरस्टाइल और श्रृंगार (या त्वचा) आपको अधिक लाभ देगा। हालांकि, कोई भी परिवर्तन करने से पहले अपने वकील से जांच करें।
  • एक रूढ़िवादी केश विन्यास पहनने पर विचार करें अगर आपका सिर आपके प्रेमी के नाम से मुंडा है, तो उस नाम को निकालने पर विचार करें और जब आप अदालत में जाते हैं तो इसे कवर कर लें। आपके भाग के लिए, यदि आप एक आदमी हैं और लंबे बालों वाले हैं और इसे काटें नहीं देना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके बाल पूंछ में सुरक्षित रूप से बंधाए गए हैं ताकि न्यायाधीश और अन्य लोग आपके चेहरे को अच्छी तरह से देख सकें। बालों के पीछे छिपाने के कारण अपराध की भावना महसूस होती है।
  • नेल पॉलिश और बालों का प्राकृतिक रंग 10 सेमी लंबे नाखून रखने और हीरे से ढंकना आम तौर पर एक बुरा विचार है - हम एक उज्ज्वल प्राथमिक रंग के बाल होने की सलाह नहीं देते हैं। प्राकृतिक रंग नेल पॉलिश और बालों के सामान्य नियम का पालन करें
  • अपने आप को एक मैनीक्योर बनाएं, खासकर यदि आप अपने नाखूनों को काटते हैं कटा हुआ नाखून एक बुरा प्रभाव दे सकता है, क्योंकि वे यह व्यक्त कर सकते हैं कि आप किसी नर्वस व्यक्ति हैं या कुछ बुरा के लिए दोषी हैं। हो सकता है कि आप अपने नाखूनों को अनजाने में दबा दें, लेकिन जो भी कारण हो, अदालत में जाने से पहले आवश्यक कदम उठाएं।
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    योजना के लिए आपका अलमारी योजना चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: क्या राहुल गांधी PM मैटिरियल हैं?

    Video: Pradhan Mantri Awas Yojana List Kaise Dekhe | Pradhan Mantri Awas Yojana New list Kaise Dekhe

    4
    आरामदायक जूते और सामान पहनें कोई कटार के जूते, लड़ाकू जूते या बेहद महंगा जूते नहीं। आप एक निर्दोष अभी तक शांत छवि प्रदान करना चाहिए रहे हैं
  • जूते की कीमत के बारे में सोचो कई महिलाओं के अपने जूते के साथ एक गंभीर निर्धारण है हालांकि, अपने जूते $ 500 के साथ एक अदालत में Manolo Blanik सुई जज पर बुरा प्रभाव कर सकते हैं। अधिकतर लोगों के लिए किफायती उच्च गुणवत्ता के जूते चुनिए
  • खरोंच बिना साफ जूते रखो। बिखर जूते आपकी छवि से घृणा करेंगे एक विशेषज्ञ अपने जूते पॉलिश करें या स्वयं इसे करें अन्यथा, नए जूते की एक जोड़ी खरीदें अगर आपकी मरम्मत नहीं की जा सकती।
  • दिग्गज गहने घर पर रहना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आपके नाम से आपके हार के संबंध में कुछ लगाव हो या आपको भारत से आपकी दादी लाया गया है, तो उन्हें घर पर छोड़ दें। महिलाओं के लिए, एक शादी की अंगूठी, एक घड़ी और कुछ छोटे अंगूठियां की सिफारिश की जाती है - पुरुषों के लिए, एक घड़ी और शादी की अंगूठी
  • युक्तियाँ

    • यह सुनिश्चित करने के लिए रात पहले अपने संगठन की जांच करें कि यह अच्छी तरह से इस्त्री है और झुर्रियों या धब्बे के बिना।
    • स्वेटर या जैकेट लाओ क्योंकि यह अदालतों में ठंडा हो सकता है।
    • आपको पोशाक में सहज महसूस करना चाहिए- कुछ भी न पहनें जो आपको महसूस करता है कि आप स्वयं नहीं हैं, लेकिन हमेशा लालित्य और औपचारिकता रखें।
    • अपने टैटू को कवर करें और अदालत में जाने से पहले किसी भी भेदी को हटा दें।
    • महिलाओं के लिए, यदि आप एक पोशाक या स्कर्ट पहनने की योजना बनाते हैं तो पेंटीहोस पहने पर विचार करें। यद्यपि उजागर किये हुए पैरों में सुरुचिपूर्ण हैं, कुछ पारंपरिक दिग्गजों का मानना ​​है कि अगर वह पेंटीहोस पहनती नहीं है तो वह पूरी तरह तैयार नहीं हुई है।

    चेतावनी

    • अपने वकील की सिफारिशों के अनुसार अंतिम-मिनट में परिवर्तन करने के लिए तैयार रहें। आप उस कपड़े के साथ अदालत में हो सकते हैं, जिसे उसने पहनने के लिए कहा था, लेकिन मैं आपको कुछ बदलाव करने की सलाह दे सकता हूं उदाहरण के लिए, एक जैकेट पहनें, अपनी टाई बदल दें या पैन्टीहोज को जोड़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com