ekterya.com

हवाई में कैसे बचें

हवाई में रहते हुए एक स्वर्ग की तरह लगता है, लेकिन अगर आपके पास एक अच्छी आर्थिक स्थिति नहीं है तो इसके लिए बहुत सी काम की आवश्यकता है हवाई को "संस्कृतियों का पिघल पॉट" भी कहा जाता है, क्योंकि द्वीपों में विभिन्न जातियों की एक विशाल विविधता है। यह आलेख हवाई में जीवित रहने की व्याख्या करेगा।

चरणों

Video: Travel bag packing tips Hindi- Packing tips for air travel in Hindi usefuldailytips.com

हवाई चित्रित जीवित जीवित जीव जीवित रहने के लिए
1
किराए के बारे में बहुत कुछ खोजें Craiglist या "होनोलूलू विज्ञापनदाता» की वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपको आवास मिल में मदद करें।
  • आपको पता होना चाहिए कि, औसतन, 600 और 1000 डॉलर के बीच एक अध्ययन का खर्च हो सकता है, जबकि शहर या शहर के आधार पर एक कमरे के अपार्टमेंट में प्रति माह 2,000 डॉलर खर्च हो सकते हैं। जल को किराए में शामिल किया जा सकता है - बहरहाल, यह आपके लिए (किरायेदार) बिजली, केबल, इंटरनेट, अन्य लोगों के लिए भुगतान करने पर निर्भर है।
  • हवाई में एक विश्वविद्यालय के परिसर के लिए आवेदन करने के लिए आपको क्या करना चाहिए पता करें विश्वविद्यालय पास के डॉर्मों और अपार्टमेंट्स को भोजन और भोजन के लिए एक सस्ती कीमत पर पेश करते हैं। वित्तीय सहायता पाने के लिए आवेदन करने में संकोच न करें
  • हवाई चित्र में जीवित जीव जीवित रहने के लिए, चरण 2
    2
    हवाई पहुंचने पर नौकरी के साक्षात्कार के लिए तैयार हों पेशेवरों, जैसे कि नर्सिंग और कंप्यूटर इंजीनियरिंग के लिए अधिकांश नौकरियां, एक वेट्रेस या कैशियर के रूप में काम करने से प्राप्त करना कठिन हैं यदि आवश्यक हो, तो दो नौकरियां प्राप्त करने का प्रयास करें या कुछ और पैसा पाने के लिए दूसरी नौकरी
  • हवाई में रहने वाले जीवित जीव चित्र में चरण 3
    3
    आपको पता होना चाहिए कि हवाईयन और हवाईयन पिजिन दोनों ही बहुत ही सामान्य भाषा हैं, जो हवाई में रहते हैं और जो उस जगह के मूल हैं जब कोई लेन में घुसने की कोशिश करता है और ऐसा करता है, तो उन्हें नाराज़ मत हो, अगर वे आपसे अलग तरीके से लहरें। हवाई में रहने वाले लोग दूसरे व्यक्ति को प्रशंसा दिखाने के लिए "शाका" चिह्न का उपयोग करते हैं
  • जीवित जीव जीवित रहने वाले जीवित चित्र में स्टेप 4
    4
    आपको पता होना चाहिए कि हवाई स्टेशन हैं, लेकिन बाकी दुनिया के मुकाबले एक अलग तरीके से पूरे साल का औसत तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और 29 डिग्री सेल्सियस के बीच है, और अगस्त सबसे महीना है और दिसंबर सबसे ठंडा माह है, क्योंकि उस महीने के मध्य में तापमान 16 डिग्री सेल्सियस तक गिर जाता है। बरसात का मौसम सितंबर से फरवरी तक चला जाता है, हालांकि भारी बारिश जो अप्रत्याशित रूप से प्रकट होती है और लगभग दो मिनट तक होती है, वह दिन समुद्र तट पर पूरी तरह से बदल सकती है। हवाई के द्वीप (इस्ला ग्रांडे) में स्थित मोनो लोआ और मूना केआ की चोटियों को छोड़कर, यह हवाई राज्य में बर्फ नहीं करता है।



  • हवाई में रहने वाले जीवित जीव चित्र में चरण 5
    5
    साप्ताहिक प्रोन्नति, विज्ञापन या अन्य मदों की खोज करें और उपयोग करें जो सहायक होते हैं औसतन, 5 से 7 डॉलर के बीच 4.5 लीटर दूध की कीमत, और गैस की कीमत गैलन प्रति 4 से 4.8 डॉलर (अक्टूबर 2011 में) के बीच होती है।
  • हवाई में रहने वाले जीवित जीव चित्रण चरण 6
    6
    थोक खरीद पर कम कीमत पाने के लिए रॉस, वॉल-मार्ट, सैम के क्लब, कॉस्टको, टारगेट और वाल्ग्रीन में खरीदारी करें।
  • Video: पहली हवाई यात्रा के टिप्स - Basic first time flight journey tips Or first time travel on plane Hindi

    हवाई में रहने वाले जीवित जीव चित्रण 7 में चित्र
    7
    आपातकालीन संपर्क रजिस्ट्री में स्वयं और अपने परिवार को पंजीकृत करें, ताकि आप उन्हें द्वीप पर एक आपातकालीन स्थिति या आपदा की स्थिति में सुरक्षित कर सकें। किनारों के रजिस्ट्री देखें (NOKR) [[1]]
  • युक्तियाँ

    Video: पहली हवाई यात्रा और प्लेन के अन्दर की प्रक्रियाए-First time flight journey tips in Hindi

    • हवाई में डेलाइट सेविंग टाइम नहीं है अगर यह डेलाइट बचत समय है, तो हवाई का पश्चिम तट से 3 घंटे कम होगा और पूर्वी तट से 6 कम होगा।
    • यदि आप संगीत और घटनाओं में जाना चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि परिवहन की उच्च लागत और हवाई किराए के कारण, आपके पसंदीदा संगीत कार्यक्रम या कलाकार हवाई में प्रदर्शन करेंगे। जब आप यहां आते हैं, हवाई घटनाओं का आनंद लेने की कोशिश करें, जैसे कि हवाई विश्वविद्यालय में अल्हहा स्टेडियम या बाईफ़ेस्ट हवाई में मरीन कोर बेस बेस हवाई पर, जहां कुछ महान कलाकार एक प्रस्तुति तैयार करने के लिए आते हैं। उदाहरण के लिए, पिछले साल पापा रॉच, एलन जैक्सन और लाइनेड स्काइआर्ड ने दिखाया था
    • यदि आप धूम्रपान करते हैं, तो हवाई का तंबाकू पर एक कानून है जिसे 16 नवंबर, 2006 को बनाया गया था। कानून बताता है कि आप प्रवेश से 6 मीटर की दूरी पर किसी सार्वजनिक प्रतिष्ठान में धूम्रपान नहीं कर सकते हैं या जहां पर्याप्त वेंटिलेशन है खिड़कियां) एक इमारत में या आंशिक रूप से संलग्न स्थान (कंगनी या छत) में। अगर व्यवसाय "बंद" है, तो प्रवेश के प्रवेश से 6 मीटर से भी कम की दूरी पर धूम्रपान करने की अनुमति दी जा सकती है।
    • सभी boaters के लिए, नहीं लगता है कि हवाई मुख्य भूमि पर होने जैसा है किसी विदेशी देश में होने के बारे में सोचें राज्य के बंदरगाह अलग-अलग गिर रहे हैं, लेकिन बर्थ दर में वृद्धि जारी है। हालांकि, आपको शायद इस बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि राज्य में बंदरगाह में स्थायी स्थान प्राप्त करना लगभग असंभव है। जब तक आप सही व्यक्ति को रिश्वत देने को तैयार नहीं हैं निजी marinas बहुत अच्छी स्थिति में हैं, हालांकि, वे आम तौर पर पूर्ण होते हैं और आपको लंबी प्रतीक्षा सूची में डाल देंगे। हालांकि वे राज्य के बंदरगाहों से ज्यादा महंगे हैं, लेकिन आपके आराम के लिए बिजली और पानी होंगे। मुझे आपको बुरी खबर देने के लिए खेद है, लेकिन मैं आपको उन समस्याओं को बचना चाहता हूं जिनके माध्यम से मुझे जाना था।
    • हवाई में किसी भी घर में बुनियादी जरूरतें निम्न हैं: छापे की एक बोतल, एक छतरी, एक मक्खी स्विटर, फ्लिप फ़्लॉप और प्रशंसकों। तापमान 18 डिग्री सेल्सियस से नीचे नहीं गिरता है, इसलिए आप हमेशा कहीं चींटियों और तिलचट्टे पाएंगे। घर के अंदर जूते पहनना जरूरी नहीं है: कुछ जापानी और हवाईें इसे अच्छी तरह से नहीं देखते हैं फ्लिप फ़्लॉप पहनने या नंगे पैर चलना सबसे आम है आर्द्र और चिपचिपा मौसम के कारण, एक पंखा थोड़ा नीचे शांत करने के लिए एक प्लस है।
    • इस जगह में पालतू जानवरों का स्वागत नहीं है बस क्रेगलिस्ट पर किराया की जांच करें और आप देखेंगे कि बहुत से किराया पालतू जानवरों की अनुमति नहीं देता है। स्थिति इतनी बुरी है कि किसी को किराये की वेबसाइट बनाना है (अतिरिक्त भुगतान के साथ) जो केवल उन स्थानों की सूची है जहां पालतू जानवरों की अनुमति है
    • आप शायद मुख्य सड़कों और सड़कों के नाम सीखना चाहते हैं हवाई में रहने वाले अधिकांश लोग वर्तमान सड़क संख्या का पालन नहीं करते हैं, लेकिन मूल नाम (उदाहरण के लिए, "रूट 99" के बजाय "कामाहेमा हाइवे")

    चेतावनी

    • यदि आप "हाउल" (सफ़ेद) हैं, तो वैयाना समुद्र तटों में जाने से बचने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए, विशेष रूप से एकल लोग और महिलाएं हवाई में, किसी भी जगह के रूप में, कुछ बुरे लोग हैं सावधान रहें और समुद्र तटों और उद्यानों पर अपनी कार में क़ीमती सामान छोड़ने से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com