ekterya.com

कैसे एक sleepover में एक मजाक बनाने के लिए

मजाक बनाने के लिए एक स्लीपरोवर सही स्थिति है दोस्तों हर जगह होते हैं और सोते समय किसी को भी आसान लक्ष्य बनाता है थोड़ा चालाक और बुद्धि के साथ, आप अपने दोस्तों को अपने शत्रु बनने के बिना आश्चर्यचकित करने वाले मजाक कैसे सीख सकते हैं

चरणों

भाग 1
मैत्रीपूर्ण खेलें

प्ले स्काईडओवर शरारत चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने दोस्तों को चेतावनी दें सभी को इस बात से सहमत होना चाहिए कि स्लीपरोवर शुरू होने से पहले यह मजाक की एक रात होगी। कुछ बुनियादी नियमों की स्थापना उदाहरण के लिए, सोते हुए पहले एक मजाक बनाया जाएगा यह एक निशुल्क खेल भी हो सकता है, जिसमें आप किसी भी समय किसी को मजाक बना सकते हैं।
  • उन परिस्थितियों के लिए नियमों की स्थापना करने पर विचार करें, जिसमें व्यक्ति को मजाक बनाया जाता है, वे जागते या आश्चर्यचकित हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि एक झांसा पकड़ा जाता है, तो उसे रात भर पीड़ित के आदेशों का पालन करना पड़ता है।
  • चुटकुले के लिए उपयोग किए जा सकने वाले वस्तुओं को सीमित करके रचनात्मक बनने की कोशिश करें। एक रात में, आपको केवल शेविंग क्रीम, जिलेटिन और पवन तकिया को स्वीकार करना चाहिए। प्रत्येक स्लॉववर में इन ऑब्जेक्ट्स को बदलें, जिसमें चुटकुले बनाये जाते हैं।
  • अधिकांश लोगों के लिए सफलतापूर्वक चुटकुले वाले व्यक्ति के लिए एक पुरस्कार की स्थापना करें उदाहरण के लिए, जो व्यक्ति कम से कम मज़ाक कमाता है या जिन्हें सबसे ज्यादा मजाक दिया गया है, उन्हें सबसे अच्छे मस्तूल के लिए लंच खरीदना होगा।
  • प्ले स्काईडओवर शरारत के चरण 2 नामक छवि
    2
    यह स्थापित करता है कि सीमा से बाहर क्या है कुछ लोगों के पास कुछ चुटकुले का एक खास घृणा हो सकता है। ऐसा लगता है कि कुछ लोग नहीं चाहते कि उनके सामान जमी तक खत्म हो जाएं, जबकि दूसरों को बाथरूम में कोई मजाक नहीं करना चाहिए। यह बहुत ज़रूरी है कि आप सुनिश्चित करें कि लोग कितनी सहज महसूस करते हैं ताकि कोई भी मजाक किसी को भी अपमान न कर सके
  • प्ले स्काईडओवर शरारत कदम 3 नामक छवि
    3
    कभी रवानगी मजाक की अनुमति न दें कुछ लोग किसी को चोट पहुँचाने या बदला लेने के इरादे से क्रूर चुटकुले बना सकते हैं यदि आप किसी व्यक्ति को मित्रा को मज़ेदार बनाते हैं जो उन्हें शारीरिक या भावनात्मक रूप से नुकसान पहुंचा सकता है, तो इस व्यक्ति को अलग-अलग कॉल करें और उन्हें बताएं कि यह स्वीकार्य नहीं है। मजाक एक समग्र वातावरण में दिया जाना चाहिए, शत्रुतापूर्ण नहीं है।
  • प्ले स्काईडओवर शरारत कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    फ़ोन की मरम्मत के लिए कॉल का क्लासिक मजाक बनाएं. यह एक अच्छा मजाक है यदि आप चाहते हैं कि हर किसी को पार्टी में रहने वाले किसी को भी मजाक न दें। यदि कोई मित्र प्रतिक्रिया नहीं देता है, तो एक नशे की लत शिकार को देखने के लिए फोन बुक करें। जब आप फोन का जवाब देते हैं, तो एक टेलीफोन तकनीशियन के रूप में उसे बताएं कि फोन क्षति है और वह हेडसेट को उड़ाने चाहिए। उसे कई बार उड़ाने के लिए पूछो अंत में, "मेरा गुब्बारा बढ़ाने के लिए धन्यवाद" कहें। सुनिश्चित करें कि आप एक फोन कोड डायल करते हैं, ताकि आपका फोन पता लगा सके।
  • भाग 2
    चुटकुले बनाना, जबकि लोग सोते हैं

    प्ले स्टेओडोफर शरारत कदम 5 नामक छवि
    1
    सोने के लिए एक वातावरण बनाएं उदाहरण के लिए, कुछ फिल्में देखें या आराम संगीत सुनें। अगर यह लगभग 11:30 पी है मीटर। और ऐसे लोग भी हैं जो अभी तक सो नहीं गए हैं, एक दोस्त की तलाश करें जो जल्दी से सोते नहीं हैं और उन्हें बोरिंग और आराम करने की योजना बनाने में आपकी मदद करने के लिए कहें। हर किसी को फर्श पर या बिस्तर पर झूठ बोलने के लिए कहें फिर एक वृत्त के चारों ओर एक दूसरे रहस्यों को बताने लगते हैं यदि कोई आपको छूए, जो जवाब नहीं देता, तो ध्यान से झुकाएं कि क्या वह सो गया। यदि हां, तो समय आ गया है। अन्यथा, अपना चेहरा धो लें और तब तक जारी रखें जब तक कि आप किसी को सो रहे हों।
  • प्ले स्काईडओवर शरारत चरण 6 नामक छवि
    2
    उन लोगों पर स्प्रे शेविंग क्रीम जो सो रहे हैं यह मज़ाक करना आसान है और कुछ हानिरहित मज़ा प्राप्त करने के लिए एकदम सही है। सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आपको उसके साथ बहुत रचनात्मक होने की आवश्यकता नहीं है। बस सुनिश्चित करें कि आप अपनी आँखों के पास शेविंग क्रीम नहीं डालते, क्योंकि यह जलन पैदा कर सकता है।
  • बाथरूम से किसी की शेविंग क्रीम ले लो यह बहुत संभावना है कि आप रेजर्स और अन्य शेविंग आपूर्ति के पास हैं
  • अपने बालों में थोड़ी सी स्प्रे करें और मूंछें, एक दाढ़ी या किसी पागल केश का सामना करें जो मन में आता है।
  • सुबह में, वह उठकर पूरी तरह आश्चर्यचकित होगा।
  • प्ले स्काईडओवर शरारत चरण 7 नामक छवि
    3
    उसके माथे पर कुछ लिखें कुछ धोने वाले मार्कर या लाल लिपस्टिक प्राप्त करें सुनिश्चित करें कि मार्करों और लिपस्टिक जहरीले और धोने के लिए आसान नहीं हैं। विशेष रूप से लिपस्टिक के साथ सावधान रहें, क्योंकि उनके मालिकों को जब वे महसूस करते हैं कि आप उन्हें मजाक के लिए इस्तेमाल करते हैं तो परेशान हो सकते हैं अगर आपका दोस्त जल्दी से सो जाता है, तो "माइकल" या किसी अन्य वाक्यांश को अपने माथे पर लिखें।
  • प्ले स्काईडओवर शरारत स्टेप 8 नामक छवि
    4
    अपने हाथ में क्लासिक मूँगफली का मक्खन मजाक बनाओ जब आपका मित्र सोता है, तो दोनों हाथों में थोड़ा मूंगफली का मक्खन डाल दो। फिर, जब तक आप जाग न लें तब तक आपकी नाक को पेन या अन्य छोटी वस्तु के साथ गुदगुदी करना। आमतौर पर, आप चौंका दिया जाएगा और आपकी प्रतिक्रिया तुरंत आपके चेहरे पर थप्पड़ मारनी होगी, इसमें मूंगफली का मक्खन डालना होगा।
  • स्टेडओवर शरारत के कदम 9 डाउनलोड करें
    5



    अपने दोस्त के समर्थन को रुकें यह मजाक उन लोगों के लिए एकदम सही है, जो छोटे तैयारी के साथ चुटकुले करना पसंद करते हैं। सुनिश्चित करें कि आपका दोस्त अपने पर्स से सो रहा है या दूर है, इसलिए उसे पता नहीं है कि उसकी ब्रा गायब हो गई है।
  • अपने पर्स से अपने दोस्त की ब्रा ले लो
  • इसे गर्म पानी में भिगोएँ
  • इसे फ्रीजर में रखो।
  • एक बार जब यह जमी हो जाए, तो ब्रा को दो कप के बीच में बर्फ तोड़ दें।
  • तब इसे अपने पर्स में रखें, ताकि जब आप इसे सुबह में डालें तो आपको ठंड लगती है।
  • प्ले स्काईडओवर शरारत स्टेप 10 नामक छवि
    6
    जेली में ऑब्जेक्ट निलंबित करें. यह मजाक टीवी शो द ऑफिस के लिए बहुत लोकप्रिय है, जिसमें एक चरित्र जेली कटोरे में एक स्टेपलर को निलंबित करता है। सुनिश्चित करें कि आप कुछ घंटों तक प्रतीक्षा करें, क्योंकि जिलेटिन को कुछ समय के लिए बनाया जाना चाहिए।
  • जिस वस्तु को आप जेली में निलंबित करना चाहते हैं वह ढूंढें कपड़े का एक छोटा सा टुकड़ा, एक वॉलेट या किसी की छात्र पहचान पत्र की कोशिश करें
  • पैकेज निर्देशों के अनुसार जिलेटिन तैयार करें, लेकिन आधे में कंटेनर भरें।
  • जिलेटिन को रेफ्रिजरेटर में रखो और इसे दो घंटे तक व्यवस्थित कर दें।
  • जिलेटिन को बाहर निकालें और वांछित वस्तु को पहली परत के ऊपर रख दें।
  • एक और जेली पैक तैयार करें और इसे पहले ऑब्जेक्ट के शीर्ष पर डालें।
  • कटोरा को रेफ्रिजरेटर में वापस लाओ और इसे दो घंटे के लिए व्यवस्थित करें।
  • अंत में, आप अपने दोस्त की सराहना की गई वस्तु को जेली में मजबूती से लिपटे रहेंगे।
  • भाग 3
    अपने दोस्तों को डराने

    प्ले स्काइडेओवर शरारत के चरण 11 नामक छवि

    Video: TESTING SLIME PRODUCTS - SHOPPING HAUL | We Are The Davises

    1
    एक नकली डरावना वस्तु ले। उदाहरण के लिए, इसमें चूहे, एक साँप या एक झूठा बैल है जो स्लीपरोवर में छुपा हुआ है। नकली जानवरों को छिपाने के लिए सामरिक स्थानों पर विचार करें। आप किसी के बैग में या एक तकिया के नीचे पूरी तरह नकली चूहा छिपा सकते हैं आप शौचालय में सांप छिपा सकते हैं या आप उन्हें शावर के नीचे दिखाई दे सकते हैं। चमगादड़ उन दोस्तों पर रणनीतिक रूप से लटका कर सकते हैं जो सो रहे हैं या डरावना अलमारियाँ हैं।
  • प्ले स्काईडओयर शरारत स्टेप 12 नामक छवि
    2
    एक धमकी वाला आवाज परिवर्तक का उपयोग करें कई फोन में ऐसे अनुप्रयोग होते हैं जो आपको आवाज बदलने की अनुमति देते हैं, जो कि किसी को डराने के लिए उपयोगी हो सकता है। जब तक आपके मित्र सोए या चिंता न करें और उसके पीछे एक कोण पर न जाएं, जहां वह आपको नहीं देख सकें अपने फोन के आवाज परिवर्तक (डर्थ वाडर की टोन की तरह कुछ काम करता है) में सबसे भयावह ध्वनि लोड करें और जब आप इसकी अपेक्षा कम से कम उम्मीद करते हैं तो अपने कान में चीजों को धमकी दीजिए।
  • स्टेरओवर शरारत के चरण 13 में प्ले करें चित्र
    3
    किसी के सामने अचानक कूदने का क्लासिक डर बनाओ कोई भी यह मजाक बना सकता है, लेकिन सिंक्रनाइज़ेशन को सही करने के लिए प्रतिभा लेती है। छिपाने के लिए एक रणनीतिक स्थान खोजें (उदाहरण के लिए, एक दरवाज़े या दीवार के पीछे) जहां आपको नहीं देखा जा सकता। जब तक आपका लक्ष्य पास नहीं हो जाता तब तक प्रतीक्षा करें। एक दोस्त को कहने पर विचार करें कि आप उस स्थान के निकट लक्ष्य का नेतृत्व करने में सहायता करें जहां आप छिपाना चाहते हैं उस व्यक्ति के सामने कूदो, चिल्लाओ जब वह तुम्हारे पास है और आश्चर्य की बात में चिल्लाते हुए इसे देखिए।
  • भाग 4
    मायावी रहें

    प्ले स्काइडओवर शरारत चरण 14 नामक छवि
    1
    अपने जूते बंद करो. शोर जूते और भारी पदचिह्न आसानी से नशे की लत पीड़ितों को जागृत कर सकते हैं। जब आप दोस्तों पर चुपके या सो रहे लोगों के आसपास लटका, अपने जूते बंद करने के लिए सुनिश्चित करें और पीड़ितों के आसपास टिपोटे पर चलना सुनिश्चित करें मोजे के साथ या नंगे पैर के साथ चलना बेहतर है गिरने से बचने और सदमे बनाने से बचने के लिए टिपोइ पर चलने के दौरान सुनिश्चित करें कि आप अपनी शेष राशि रखते हैं
  • स्टेओडोवर शरारत के चरण 15 में प्ले करें चित्र
    2
    जल्दी ले जाएं ज़्यादा ज़्यादा ज़रूरी नहीं है जितना ज़्यादा ज़रूरी है, क्योंकि यह आश्चर्यचकित होने की संभावना को लंबा करेगा अपने मजाक की अग्रिम योजना बनाएं और यह जानने के लिए जरूरी कदमों के समय की गणना करें कि यह कितना समय लगेगा। एक मूक टाइमर सेट करें और उस समय तक छड़ी करें जितना आप कर सकते हैं ताकि आप चुटकुले को बर्बाद करने के लिए झंझावा नहीं सकें।
  • प्ले स्काईडओवर शरारत स्टेप 16 नामक छवि
    3
    अधिनियम के रूप में अगर आप सुबह में कुछ भी नहीं पता था। सभी लोग यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि कर्कश कौन है, ऐसा कार्य करें जैसे कि आप पर आरोप लगाते समय आप कुछ भी नहीं जानते। एक शांत और ताजा अभिव्यक्ति रखें, भले ही आप जोर से या गर्व से हँसना चाहते हैं, अपनी जीत का प्रचार करें
  • युक्तियाँ

    • दूसरे के लिए एक का त्याग किए बिना गति और चुपके को अधिकतम करें यदि आप प्रक्रिया में शोर और लापरवाह हैं, तो गति अप्रत्याशित हो सकती है, जबकि चुपके बेकार है यदि आप एक मजाक बनाने के लिए बहुत समय लेते हैं। जानें कि आपके चुटकुले में कैसे चुप हो और जल्दी चले जाएं
    • किसी मित्र से पूछें कि वह वास्तव में चालाक कुछ करने में आपकी मदद करे। अपने आप को बचाने और विस्तृत मजाक के साथ मदद करने के लिए चुटकुले बनाने के लिए गठजोड़ बनाने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    Video: LAY IT OR BREAK IT SLUMBER PARTY | We Are The Davises

    • कभी भी अनैतिक नहीं हो सकता है या आपके मित्र छोड़ सकते हैं
    • अगर कोई बहुत परेशान हो जाता है तो सुनिश्चित करें कि आप चुटकुले की रात को खत्म करते हैं लोग संवेदनशील हो सकते हैं और अगर एक मजाक उन्हें अपमान करता है तो उनकी भावनाओं का सम्मान करना महत्वपूर्ण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com