ekterya.com

स्टॉक फ़ोटो कैसे बेचें

ब्रांड विज्ञापनदाताओं, वेब डिज़ाइनर, पत्रिका और अख़बार के संपादकों के लिए स्टॉक फ़ोटोग्राफ़ी की बिक्री करने वाली कई एजेंसियां ​​हैं, और किसी भी व्यक्ति को अपने उत्पादों के बाजार के लिए तस्वीरों की आवश्यकता होती है। अपने स्वयं के फोटोग्राफर्स का उपयोग करने के बजाय, ग्राहक फोटो एजेंसियों से एक लाइसेंस प्राप्त कर सकते हैं, फोटोग्राफरों को प्रत्येक एक के लिए एक बार शुल्क दे सकते हैं। फाइल फोटोग्राफर अपने शौक के साथ एक जीवित रह सकते हैं

चरणों

Video: शेयर बाजार में पैसे कैसे लगाए ?

छवि शेयर फोटोग्राफ़ी चरण 1 का शीर्षक
1
उच्च संकल्प प्रारूप में अच्छे चित्र लें। इसमें कई ऑनलाइन पुस्तकों और संसाधन हैं जो यह कैसे करें, साथ ही साथ यह निर्धारित करने के लिए कि किस प्रकार की फ़ोटो मांग की सबसे अधिक हैं स्टॉक फ़ोटो स्नैपशॉट नहीं हैं क्योंकि ये खामियों को दूर करने के लिए बहुत ही तनख्वाह हैं
  • छवि शेयर फोटोग्राफी चरण 2 का शीर्षक
    2
    जानकारीपूर्ण कार्यक्रमों का उपयोग करके अपनी फ़ोटो संपादित करें उदाहरण के लिए फोटोशॉप बचत करते समय, मूल संस्करण की एक प्रति छोड़ दें।
  • छवि शीर्षक से चित्र स्टॉक फोटोग्राफी चरण 3
    3
    मॉडल पर हस्ताक्षर करें यह गैर-पेशेवर मॉडल पर लागू होता है, जिनमें मित्रों और परिवार सहित पेशेवर मॉडल शामिल हैं। आप प्रत्येक एजेंसी का डाउनलोड फ़ॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं या एक सामान्य रिलीज़ फॉर्म का उपयोग कर सकते हैं जो ऑनलाइन या फोटो स्टोर और कैटलॉग में उपलब्ध है।
  • Video: Jual Foto Kalian Di Internet, Dapatkan Uang Jutaan Rupiah! Shutterstock/Eyeem/Getty Images




    छवि शेयर फोटोग्राफ़ी चरण 4 दिखाएं
    4
    इंटरनेट के माध्यम से स्टॉक एजेंसियों को देखें यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे गुणवत्ता और विषय में समान हैं, उनके साथ अपनी तस्वीरों को खरीदें। भुगतान कैलेंडर और वेबसाइट ट्रैफ़िक की मात्रा देखें। निर्धारित करें कि यह कितनी संभावना है कि आपकी फ़ोटो किसी विशिष्ट एजेंसी के माध्यम से बेची जाती हैं, और पता करें कि एजेंसी विशिष्ट श्रेणियों में फ़ोटो ढूंढ रही है या नहीं।
  • छवि शेयर फोटोग्राफी कदम 5 शीर्षक
    5
    रेटिंग एजेंसी के लिए अपनी तस्वीरों के लिए कीवर्ड रखें। जो सभी लागू होते हैं, लेकिन उन छवियों का उपयोग न करें जिनके पास छवि के साथ कुछ नहीं करना है क्योंकि वे खोजों में लोकप्रिय हैं आपको लोकप्रिय खोजशब्द चुनने में मदद करने के लिए एक ऑनलाइन खोजशब्द उपकरण मिल सकता है।
  • छवि शेयर फोटोग्राफ़ी चरण 6 दिखाएं
    6
    अपनी तस्वीरें अपलोड करें प्रत्येक आयोजकों के पास यह निर्देश है कि यह कैसे करें। आप एजेंसी, एक्टिवएक्स / जावा या फाइल ट्रांसफर प्रोटोकॉल में उपलब्ध फ़ॉर्म का उपयोग कर सकते हैं। या आप ऐसे सॉफ्टवेयर भी खरीद सकते हैं जो आपको अपनी तस्वीरों को आसानी से अपलोड करने की अनुमति देगा।
  • युक्तियाँ

    • शेयर तस्वीरें साल के लिए बेचा जाता है। अच्छी आँखों के साथ फोटोग्राफ्स कुछ शेयर तस्वीरें बेचकर एक जीवित कमा सकते हैं फ़ोटो का एक बड़ा संग्रह के साथ, फोटोग्राफरों को तब भी जीतना जारी रह सकता है जब वे सक्रिय रूप से नई तस्वीरें न पेश कर रहे हों और पेश कर रहे हों।
    • माइक्रो-एक्शन एजेंसी को अपनी तस्वीरों को बेचने पर विचार करें, जिससे आपको छोटी छवियां भेजनी होंगी। जबकि सबसे दलालों की आवश्यकता होती है आप तस्वीर की गुणवत्ता खोने के बिना 50 MB तक प्रदर्शित करने के लिए सक्षम होने के लिए, mirco-कार्यों की छवियों को आप 8 मेगापिक्सल ऊपर लगभग किसी भी डिजिटल कैमरे का उपयोग करने की अनुमति है।
    • स्टॉक फ़ोटोग्राफ़रों के लिए एक ऑनलाइन तस्वीर में शामिल होने पर विचार करें। आप सबसे अच्छे विक्रय फ़ोटो, व्यवसाय सुझावों के बारे में बात कर सकते हैं, समस्याओं के बारे में पूछ सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि किन एजेंसियां ​​बेहतर आय प्रदान करती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com