ekterya.com

Dungeons और Dragons के चौथे संस्करण में एक चरित्र बनाने के लिए कैसे

यह आलेख बताता है कि कैसे Dungeons और Dragons (डीडी) के चौथे संस्करण में एक चरित्र बनाने के लिए चौथा संस्करण एक गेम है जो डीडी के पिछले संस्करणों से काफी अलग है, और कई लोग इसे एक पूरी तरह से अलग गेम मानते हैं। फिर भी, यह खेलने के लिए एक बहुत मजेदार और आसान खेल है।

चरणों

एक 4Th संस्करण कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
1
आवश्यक उपकरण प्राप्त करें:
  • चौथे संस्करण की किताबें लगभग 20 और 30 डॉलर की कीमतें हैं।
  • शायद, ये खिलाड़ी के मैनुअल (एमडीजे) इन सभी में सबसे महत्वपूर्ण है। प्लेयर के मैनुअल 2 और प्लेयर के मैनुअल 3 (एमडीजे 2 और एमडीजे 3) इस मैनुअल का विस्तार करते हैं और उपयोगी भी हो सकते हैं।
  • डीडी पासा का एक खेल, आमतौर पर, 6 और 10 डॉलर के बीच की लागत
  • आप लाइनों के साथ सादे कागज का उपयोग कर सकते हैं,
  • एक लेखन तत्व यह पेंसिल का उपयोग करने के लिए सुविधाजनक है क्योंकि यह खेल के दौरान बहुत लिखा गया है और मिट जाता है।

गेम की जानकारी

एक 4Th संस्करण कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 2 बनाएं शीर्षक वाला छवि

Video: DND 4e चरण चरण चरित्र निर्माण करके

1
एक दौड़ चुनें
  • देवा, अजगर का, बौना, Eladrin, एल्फ, Genasi, Githzerai, Gnoll, Gnome, Goblin, Goliath, आधा एल्फ, आधा Orc, मध्यम, Hamadryad, मानव, Kalashtar: चौथे संस्करण में, निम्न नस्लों खेलने के लिए उपलब्ध हैं मूडी, Minotauro, एमयूएल, हाडा, लौट आए, Sátiro, Shadar काई छाया Shardmind, Thri-कीन, Tiflin, Vryloka, Warforged और विल्डेन।
  • ड्रेकोनिक, बौना, एलाड्रिन, एल्फ, आधा-एल्फ, मध्यम और मानव दौड़ एमओयू में पाए जा सकते हैं।
  • दौड़ देव, गनोम, गोलियथ, मध्य-ओर्क, और चेंजिंग को एमडीजे 2 में पाया जा सकता है।
  • दौड़ गिथसेराई, मिनोटोउरो, शर्मान्दल और वाल्डेन एमडीजे 3 में पाया जा सकता है।
  • डॉरो और जेनेसी नस्लों में पाया जा सकता है खिलाड़ी भूल गए स्थानों को गाइड
  • वर्फोर्गेड, चेंजिंग और कलशर नस्लों में पाया जा सकता है एबेरॉन प्लेयर गाइड
  • मूल और थ्री-किरीन दौड़ में पाया जा सकता है डार्क सन का अभियान परिदृश्य
  • पत्रिका के 367 और 372 संख्या में ग्नोल और शडर-काई दौड़ मिल सकती है ड्रैगन।
  • सोम्ब्रा और वीरलोका नस्लों में पाया जा सकता है छाया के नायकों
  • सतीर, फेयरी और हमद्रिद नस्लों में पाया जा सकता है फ़ेइल्ड के नायकों
  • एक 4Th संस्करण कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    2
    समूह में मिलने के लिए अपने चरित्र के लिए एक सामान्य भूमिका चुनें। चार भूमिकाएं हैं ड्राइवर, डिफ़ेंसर, नेता और हमलावर।
  • नियंत्रक कई दुश्मनों पर नुकसान पहुंचाते हैं और एक बचाववादी एक की बजाय एक आक्रामक रुख लेना पसंद करते हैं। नियंत्रक वर्ग हैं पुरोहित, Summoners और मागोस।
  • रक्षकों सामने लाइन सेनानियों हैं और एक उच्च रक्षा है। बचाव वर्ग हैं पहलवानों, पलाडिंस और निगरानी रखने।
  • नेताओं के पास अपने हीलिंग और समर्थन विशेषताओं का उपयोग करके शेष समूह की रक्षा करने का कार्य है, और एक उच्च रक्षा भी है। अग्रणी वर्ग हैं बारडोस, मौलवियों, शामंस और सैन्य प्रमुखों
  • हमलावर एक समय में एक दुश्मन पर बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं और समूह की सबसे बड़ी हमले और गतिशीलता प्राप्त कर सकते हैं। हमला करने वाले वर्ग हैं एवेंजर्स, बर्बर, खोजकर्ता, बदमाशों, जादूगर और Warlocks।
  • एक 4Th संस्करण कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 4 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    3
    एक ऐसा वर्ग चुनें, जो कि भूमिका में फिट बैठता है इसके बारे में निर्णय लेने के लिए आपको संदर्भ पुस्तकों में कक्षाओं के विवरणों से परामर्श करना चाहिए।
  • एमजे में कक्षाओं के बारे में जानकारी शामिल है पादरी, पलादीन, एक्सप्लोरर, ढिलाई से काम करना, Brujo, सैन्य प्रमुख और मागो।
  • एमडीजे 2 में कक्षाओं के बारे में जानकारी शामिल है Avenger, बारबारो, Bardo, ड्र्यूड, Summoner, चमन जादूगर और शांति दूत।
  • एमडीजे 3 में कक्षाओं के बारे में जानकारी शामिल है उत्कट, लड़ाई मन, साधु, Psion, रूणिक पुजारी और खोज इंजन
  • एक 4Th संस्करण कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 5 बनाएं शीर्षक वाला छवि
    4
    अपने चरित्र पत्रक या कागजात की एक खाली पत्र पर अपने चरित्र, जाति, और वर्ग के नाम को लिखें। यह छह पंक्तियों के साथ एक ऊर्ध्वाधर स्तंभ भी बनाता है, प्रत्येक आंकड़ा के शीर्षक के लिए प्रत्येक पंक्ति की शुरुआत में, निम्नलिखित लिखिए: शक्ति (यह था) संविधान (साथ) निपुणता (डेस) इंटेलिजेंस (इंट) बुद्धि (सब), और करिश्मा (कैस)। ये आपके चरित्र के छह विशिष्ट गुण हैं।
  • शक्ति शारीरिक शक्ति का प्रतिनिधित्व करती है
  • संविधान स्वास्थ्य और प्रतिरोध का प्रतिनिधित्व करता है
  • निपुणता चपलता और सजगता का प्रतिनिधित्व करता है
  • इंटेलिजेंस तर्क का प्रतिनिधित्व करता है
  • बुद्धि सामान्य ज्ञान का प्रतिनिधित्व करती है
  • करिश्मा व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करती है
  • एक 4Th संस्करण कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 6 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने विशिष्ट स्कोर निर्धारित करें फ़ीचर स्कोर आपके चरित्र के बुनियादी आंकड़े हैं और तीन तरीकों में से एक के साथ निर्धारित किया जा सकता है ध्यान रखें कि प्रत्येक कक्षा कुछ विशिष्ट बिंदुओं पर निर्भर करती है, जिसका आमतौर पर मतलब है कि आपको इन विशेषताओं के लिए उच्च स्कोर देना चाहिए।
  • पहला तरीका स्कोर के मानक मैट्रिक्स का उपयोग करता है। प्रत्येक फ़ीचर को निम्न संख्याओं को जिस तरह से आप पसंद करते हैं उन्हें असाइन करें: 16, 14, 13, 12, 11, और 10
  • दूसरी विधि थोड़ा अधिक जटिल है। निम्न स्कोर के साथ शुरू करें: 8, 10, 10, 10 और 10। आपके पास 22 अंक हैं, ताकि आपको गुण स्कोर बढ़ाना पड़े। अंक खर्च करने और विशिष्ट गुणों में सुधार करने के लिए निम्न नियमों का उपयोग करें, फिर विशिष्ट विशेषताओं के लिए स्कोर असाइन करें।
  • 8 से 12 के बीच की संख्या बढ़ाना एक बिंदु है। इस तरह, "8" से "12" लागत में 4 अंकों की वृद्धि हो रही है "10" से "13" तक बढ़ने पर केवल 3 अंक होंगे: एक बिंदु 10 से 11, दूसरे से 11 से 12 तक, और दूसरा 12 से 13 तक जाना
  • 13 से 15 के बीच की संख्या बढ़ाना, दो बिंदुओं पर खर्च होता है इसलिए, ऊपर उल्लिखित "12" को बढ़ाना एक और बिंदु का खर्च एक "13" में बदलना होगा, लेकिन इसे "14" में बढ़ाने के लिए दो अतिरिक्त अंक की लागत आएगी। इसी तरह, "16" में "13" बढ़ने से 6 अंक होंगे: 13 से 14 तक के दो अंक, दो और 14 से 15, और दो अंक 15 से 16 तक जाएंगे।
  • "16" से "17" तक बढ़ने से तीन अधिक अंक लगते हैं
  • "17" से "18" तक बढ़ने से चार और अंक बढ़ते हैं इस सबके परिणामस्वरूप, "18" तक पहुंचने के लिए "10" में सुधार करने पर कुल 16 अंक = 3 * 1 + 3 * 2 + 3 + 4 खर्च होंगे
  • तीसरी विधि बेतरतीब ढंग से उत्पन्न संख्याओं का उपयोग करती है और सबसे बहुमुखी और अस्थिर स्कोर प्रदान करती है। प्रत्येक स्कोर के लिए, रोल 4 छह तरफा पासा (4 डी 6)। तीन उच्चतम संख्याएं जोड़ें, सबसे कम मरने की उपेक्षा करें, और एक गुण स्कोर के लिए इस राशि को असाइन करें।
  • एक 4Th संस्करण कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 7 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    6
    एक बार जब आप विशिष्ट स्कोर बनाते हैं और उसे सौंपाते हैं, तो अपने चरित्र की दौड़ को ढूंढें और यह निर्धारित करें कि इसमें कोई भी फीचर स्कोर मॉडरिफ़र है या नहीं।
  • इन संशोधकों को बुनियादी आँकड़ों में जोड़ें एक बार जब आप मूल आंकड़े नियुक्त करते हैं और दौड़ से समायोजन के बाद, प्रत्येक स्कोर को एक विशिष्ट संशोधक निर्दिष्ट करते हैं, या तो प्लस चिह्न या संख्या के बाद मूल आंकड़े के बगल में शून्य चिह्न के साथ। निम्न तालिका में लक्षण संशोधक दिखाए गए हैं:
  • विज्ञापन अनन्य प्रथम स्तर पर, सबसे कम विशिष्ट स्कोर 8, और सबसे अधिक 18 होना चाहिए। औसत स्कोर 12 और 16 के बीच माना जाता है।
  • एक 4 टीएच एडीशन कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 8 का शीर्षक चित्र
    7
    अपने कौशल का चयन करें एमजे में, अध्याय 5 में आप उन कौशलों की सूची पा सकते हैं, जिन्हें आप चुन सकते हैं। सबसे पहले, एमओयू के अध्याय 4 में, उस अनुभाग पर जाएं जो आपकी कक्षा के बारे में बात करता है
  • एक 4Th संस्करण कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 9 को बनाएं
    8
    अपने वर्ग को डिफ़ॉल्ट रूप से पास रखने वाले कौशल को रिकॉर्ड करें और फिर अपनी कक्षा के परिचय पृष्ठ पर एक सूची से कई कौशल चुनें। ये कौशल ऐसे कौशल हैं जिसमें आप पहले से प्रशिक्षित हैं, और इनमें से प्रत्येक को स्थायी +5 लाभ मिलता है
  • एक 4Th एडिशन नाइटजनस और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 10 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    9
    फिर, एक अलग कॉलम में सभी कौशल लिखिए। आप उन्हें एमजेजे के पृष्ठ 178 पर पा सकते हैं
  • एक 4Th एडिशन का निर्माण किया गया छवि, Dungeons और Dragons कैरेक्टर चरण 11
    10
    प्रत्येक कौशल के नाम के आगे, कौशल विशेषता को नीचे लिखें प्रत्येक कौशल सुविधा के बगल में, पहले से मौजूद कौशल के अंक लिखिए प्रत्येक कौशल बिंदु आपके स्तर के आधे से अधिक के साथ-साथ कौशल स्कोर संशोधक और +5 अगर आप पहले से ही उस क्षमता में प्रशिक्षित हैं।
  • एक उदाहरण के रूप में, निम्न विशिष्ट गुणों के साथ प्रथम स्तर में एक दुष्ट इंसान के साथ खेलना सोचें:
  • यह था 11 + 0
  • साथ 10 +0
  • डेस 16 +3
  • इंट 12 +1
  • सब 8 -1
  • कैस 14 +2
  • * एक दुष्ट स्वचालित रूप से चोरी और चोरी में प्रशिक्षित किया जाता है, जिसका अर्थ है कि वह दोनों क्षमताओं के लिए स्वतः 5 अंक प्राप्त करता है। आप निम्न में से चार कौशल चुन सकते हैं जिसमें आपको प्रशिक्षित किया जाएगा:
  • **कलाबाजी, एथलेटिक्स, झांसा दे, डेंजेन्स में इंजीनियरिंग, perspicacity, धमकाना, धारणा, और स्ट्रीट विचित्रवाद
  • ** एक उदाहरण के रूप में, चुनें कलाबाजी, झांसा दे, धारणा और पहले से ही प्रशिक्षित कौशल के रूप में स्ट्रीट चालाक इसका अर्थ है कि दुष्ट में वर्तमान में छह कौशल पहले से प्रशिक्षित हैं और स्थायी +5 लाभ के साथ। जैसे एक्रोबेटिक्स एक कौशल आधारित कौशल है, हुक के कौशल सुधारक स्कोर को जोड़ता है, जो इस मामले में +3 है। अब, कलाबाजी में कुल 8 कौशल अंक हैं।
  • Video: Dungeons और ड्रेगन चौथे संस्करण खेलने के लिए कैसे - चरित्र निर्माण

    एक 4 टीएच एडीशन कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 12 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    11
    याद रखें कि प्रत्येक कौशल के लिए, आपके स्तर का आधा हिस्सा (प्रथम स्तर में शून्य) उस कौशल में विशेषता संशोधक के साथ जोड़ा गया है और 5 के साथ यदि आप पहले से ही उस क्षमता में प्रशिक्षित हैं
  • एक 4Th एडिशन नाइटजनस और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 13 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    12
    अपने शोषण चुनें प्रथम स्तर पर, आप अध्याय छह की एक उपलब्धि चुन सकते हैं यदि आप इंसान हैं, तो आपको एक अतिरिक्त उपलब्धि मिलेगी। Feats वर्णों के लिए अतिरिक्त स्थिर लाभ प्रदान करते हैं, और एक ही प्रकार के लाभ एक-दूसरे तक नहीं जोड़ते हैं
  • एक 4 टीएच एडिशन नाइटजन और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 14 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    13
    निर्धारित करें कि आप उपलब्धि के लिए आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। यदि आप उन्हें इकट्ठा करते हैं, तो आप इस उपलब्धि का चयन कर सकते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें इकट्ठा नहीं करते हैं, तो आपको तब तक इंतजार करना चाहिए जब तक आप किसी और चीज तक नहीं पहुंच पाते।
  • एक 4Th संस्करण कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 15 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    14
    अपनी शक्तियां चुनें शक्तियां विभिन्न प्रकार के हमले हैं जो आपके चरित्र प्रदर्शन कर सकते हैं और उन्हें चार श्रेणियों में बांटा गया है: विल पर, मुझे लगता है, दैनिक, और उपयोगितावादी। शक्तियां विल पर वे एक बैठक में प्रति बार एक बार, अनिश्चित काल के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है शक्तियां मुठभेड़ का प्रतिघात केवल एक बार इस्तेमाल किया जा सकता है शक्तियां पत्रिकाओं का उपयोग एक दिन में एक बार किया जा सकता है।
  • शक्तियां उपयोगिताएं ऐसी फीचर की तरह काम करती हैं जिसमें वे आपको स्थिर लाभ प्रदान करते हैं और कुछ फायदे
  • एमडीजे और एमडीजे 2 में, प्रत्येक कक्षा की शक्तियां एक ही अध्याय में सूचीबद्ध हैं। हालांकि, डीडी के चौथे संस्करण की कुछ किताबें उपलब्ध हैं, जहां आप उपलब्ध शक्तियों की विस्तृत सूची पा सकते हैं। का मैनुअल मार्शल पावर अधिक प्रदान करता है।
  • एक 4 टीएच एडीशन कालकों और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 16 को बनाएं
    15



    तय करें कि आप पूरक नियम पुस्तकों का उपयोग करेंगे। का मैनुअल आर्केन पावर रहस्यमय पात्रों के लिए अधिक शक्ति प्रदान करता है। का मैनुअल आदिम शक्ति आदिम वर्णों के लिए अधिक शक्ति प्रदान करती है का मैनुअल मार्शल पावर मार्शल पात्रों के लिए अधिक शक्ति प्रदान करता है।
  • प्रथम स्तर पर, प्रत्येक खिलाड़ी 2 शक्तियां चुन सकता है विल पर, 1 मुठभेड़ और 1 दैनिक। आप एक शक्ति चुन सकते हैं दूसरे स्तर पर उपयोगिता
  • एक 4Th संस्करण कालकों और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 17 को बनाएं
    16
    अपना उपकरण चुनें पहले स्तर पर, आप उपकरणों पर खर्च करने के लिए सोने के 100 टुकड़े (पीओ) के साथ शुरू करते हैं। एमजेडी का एक अध्याय आपको उन उपकरणों की एक सूची देता है जो आप चुन सकते हैं। सबसे पहले, कवच और हथियार खरीदते हैं, और फिर बुनियादी साहसिक आपूर्तियां यह चुनने के लिए समूह पर निर्भर करता है कि कौन कौन करेगा, जब तक कि आपने अपने उपकरणों को अपने दम पर खरीदा न हो। एक बार जब आप आइटम खरीदे हैं, अगर आपने कुछ अतिरिक्त पैसा छोड़ दिया है तो आप जादू की वस्तुओं को खरीद सकते हैं, जो एमजेपी के अध्याय 7 में भी मिलते हैं। इसके अलावा, एडवेंचरर्स वॉल्ट मैनुअल आपके द्वारा चुनने वाली आपूर्ति का एक विस्तार प्रदान करता है।
  • एक 4Th संस्करण कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 18 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    17
    नंबरों को पूरा करें यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप अपने खिलाड़ी की जानकारी रिकॉर्ड करने के लिए अपने चरित्र पत्रक का उपयोग करें, लेकिन यह आवश्यक नहीं है। नियमित पेपर भी कार्य करता है
  • एक 4Th एडीशन डंगऑन और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 19 को बनाएं
    18
    अपना नाम, स्तर, कक्षा और दौड़ लिखें।
  • एक 4Th एडीशन डंगऑन्स और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 20 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    19
    अपनी आयु, लिंग, ऊंचाई और वजन नीचे लिखें
  • एक 4Th एडिशन नाइटजनस और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 21 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    20
    अपने संरेखण, देवता, और किसी अन्य मौजूदा संबद्धता को रिकॉर्ड करें।
  • "अच्छा कानूनी "का अर्थ है कि आप सभी नियमों का पालन करते हैं और अच्छा करते हैं
  • "अच्छा "का मतलब है कि आप अच्छा कर रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप नियमों का पालन करें।
  • "अराजक बुराई "सर्वोच्च बुराई है आप जो भी बुराई करना चाहते हैं, आप कर सकते हैं।
  • "ईविल "का अर्थ है कि आप बुरा करते हैं, लेकिन आपको नियमों का पालन करना चाहिए।
  • एक 4Th संस्करण कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 22 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    21
    अपना पहल लाभ लिखें पहल युद्ध में खिलाड़ियों के आदेश को निर्धारित करता है। आपका पहल लाभ आपके स्तर के आधे से अधिक कौशल सुधारक, और किसी अन्य लाभ या दंड के लिए है जो कवच या फीट प्रदान करता है।
  • एक 4 टीएच एडिशन नाइटजनस और ड्रेगन कैरेक्टर स्टेप 23 शीर्षक वाला इमेज
    22
    की रक्षा के नीचे लिखें कवच वर्ग, फ़ोर्टालेज़ा, प्रतिबिंब और विल। इनमें से प्रत्येक सुरक्षा 10 के बराबर है, प्लस अपने स्तर का आधा, साथ ही उपयुक्त कौशल संशोधक को कवच वर्ग, यदि यह मौजूद है, तो कवच के लाभ को जोड़ता है, और यदि आप हल्के कवच का उपयोग करते हैं, तो संशोधक के उच्चतम मूल्य को जोड़ें डेस या इंट. फ़ोर्टालेज़ा संशोधक के उच्चतम मूल्य का उपयोग करता है यह था या साथ, Reflejos संशोधक के सर्वोच्च मूल्य का उपयोग करता है डेस या इंट, और संशोधक के सर्वोच्च मूल्य का उपयोग करेगा सब या कैस. यदि आपकी कक्षा या दौड़ में इन सुरक्षा के लिए कुछ लाभ है, तो इसे जोड़ें।
  • एक 4 टीएच एडिशन नाइटजनस और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 24 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    23
    अपनी गति रिकॉर्ड करें गति आपके चरित्र की दौड़ से निर्धारित होती है।
  • एक 4Th एडीशन कालकों और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 25 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    24
    अपने विशिष्ट स्कोर और उनके संशोधक रिकॉर्ड करें
  • एक 4Th एडिशन नाइटजनस और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 26 को शीर्षक वाली छवि
    25
    अपने इंद्रियों को लिखें निष्क्रिय धारणा और निष्क्रिय अंतर्दृष्टि, सबसे आम निष्क्रिय इंद्रियों में से दो हैं। आपके पास पहले दृष्टिकोण में निष्क्रिय धारणा और निष्क्रिय अंतर्दृष्टि में +10 है।
  • Video: डी एंड डी: 4e चरित्र शीट

    एक 4Th एडिशन नाइटजनस और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 27 को बनाएं
    26
    अपने हमले के लाभ को एक या दो सबसे लगातार हमलों के साथ रिकॉर्ड करें हमले के लाभ आपके स्तर के आधे के बराबर होते हैं, साथ ही साथ आपके हमले की विशेषता स्कोर, प्लस किसी भी वर्ग के लाभ, साथ ही हथियार, किसी भी उपलब्धि, और हथियार बढ़ने की क्षमता एक हमला लाभ, जिसे "हिट बेनिफिट" कहा जाता है, को किसी विशिष्ट हमले के दौरान किसी भी डी 20 के प्रक्षेपण में जोड़ा जाता है।
  • एक 4 टीएच एडीशन डंगऑन्स और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 28 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    27
    अपने जीवन बिंदुओं, रक्तस्राव के मूल्य, उपचार को शुरू करने का मूल्य, और प्रति दिन चिकित्सा शुरू करें। आपके जीवन के बिंदु आपके वर्ग द्वारा निर्धारित किए जाते हैं। खून बह रहा का मूल्य अपने जीवन के अंक का आधा हिस्सा है। प्रति दिन आपका उपचार शुरू होता है आपके वर्ग द्वारा निर्धारित किया जाता है। आपका चिकित्सा बूट मूल्य आपके जीवन बिंदुओं के एक चौथाई के बराबर है
  • एक 4Th संस्करण कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 29 को बनाएं
    28
    यदि आप चाहें, तो अपने बाकी पात्रों को पूरा करें।
  • एक 4Th संस्करण कालकोठरी और ड्रेगन कैरेक्टर चरण 30 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    29
    बधाई हो, आपने अपने चरित्र पत्रक को कालकोठरी और ड्रेगन के चौथे संस्करण से ही पूरा कर लिया है!
  • युक्तियाँ

    • आप शायद मानक सेट की तुलना में अधिक पासा का उपयोग करेंगे, खासकर जब आप स्तर में वृद्धि करते हैं आप लगभग किसी भी गेम स्टोर में डीडी पासा को ढूंढ सकते हैं, और आमतौर पर उचित कीमतों पर।
    • सुनिश्चित करें कि आप पूर्ण एमडीजे पढ़ते हैं, कम से कम मूलभूत जानकारी प्राप्त करें, और गहराई में अपने चरित्र को जानिए।
    • खरीदने के लिए डीडी के चौथे संस्करण की कई पुस्तकें हैं, लेकिन एक सामान्य खिलाड़ी को केवल पहले की जरूरत है खेलने के लिए खिलाड़ी के मैनुअल, पहले गहरे नीले रंग के गुरु के लिए गाइड, और पहले दानव हैंडबुक, जब तक आप दूसरे एमडीजे में वर्णित अन्य दौड़ या कक्षाओं में से एक के साथ खेलना चाहते हैं। यदि आप नहीं हैं नास्तिक के मास्टर, आपको इसकी आवश्यकता नहीं है अंधेरे गाइड या मास्टर के मास्टर राक्षस मैनुअल

    चेतावनी

    • किसी को खरीदने के लिए किसी को दबाए न दें। डीडी उपकरण महंगा हो सकता है अगर आपको नहीं पता कि इसे खरीदने के लिए कहां है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक डीडी (एमडीजे) के चौथे संस्करण के खिलाड़ी के मैनुअल
    • उन खिलाड़ियों के लिए कोई अतिरिक्त पुस्तक जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं, जैसे:
    • प्लेयर का मैनुअल 2 (एमडीजे 2)
    • प्लेयर के मैनुअल 3 (एमडीजे 3)
    • रहस्यमय शक्ति
    • दिव्य शक्ति
    • आदिम शक्ति
    • Psionic पावर
    • पासा डीडी का एक सेट (1 डी 4, 4 डी 6, 1 डी 8, 1 डी 12, 1 डी 20)
    • कागज़
    • एक पेंसिल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com