ekterya.com

गुड़ियाघर को हंस्टर्स के लिए पिंजरे में कैसे बदलना है

एक पुराने गुड़िया घर को एक हम्सटर पिंजरे में परिवर्तित करना आपके लिए मजेदार हो सकता है, हैम्स्टर्स के लिए रोमांचक और जो भी इसे देखता है, उसके लिए दिलचस्प है। यहां हम आपको कुछ सुझाव देंगे जो एक गुड़ियाघर को अपने हम्सटर के लिए एक नई हवेली में बदलने में मदद करें।

चरणों

1
एक पुरानी गुड़ियाघर खोजें सुनिश्चित करें कि कोई भी इसे खेलने के लिए प्रयोग नहीं कर रहा है, जैसा कि आपके बचपन की याद दिलाने या भविष्य में निवेश के रूप में नीलामी में डालता है, क्योंकि एक बार आप इसे बदलना शुरू कर देते हैं, यह गुड़िया के लिए एक घर नहीं होगा।
  • एक हम्सटर पिंजरे में मेकअप एक गुड़िया हाउस शीर्षक वाली छवि चरण 2



    2
    गुड़िया घर को साफ करो आप दीवारों, फर्श और घर की अन्य सतहों को साफ करने के लिए साबुन और पानी का उपयोग कर सकते हैं, जब तक कि यह खराब गुणवत्ता वाला न हो, यदि ऐसा है, तो ऐसा करने के लिए एक और तरीका तलाशें। कुछ डिटर्जेंट का उपयोग करें घर को साफ करने का सबसे अच्छा समय एक सनी दिन के दौरान होना चाहिए ताकि यह सूखा या आप इसे गर्म कमरे में शुष्क कर सकें।
  • दीवारों, कालीनों और गुड़ियाघर के अंदर रहने वाली कुछ चीजों पर सभी सजावट निकालें। आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि यह साफ है और इसमें विषाक्त कुछ शामिल नहीं है
  • फर्श से या पर्दे से आदि किसी भी प्रकार के कपड़े (कालीन से) निकालें, क्योंकि यह लंबे समय तक साफ नहीं होगा और आपके हम्सटर काटना और टूट सकता है।
  • घर को गहराई से साफ करने के लिए किसी भी प्रकार की निकालने योग्य वस्तु को निकालें
  • एक हम्सटर पिंजरे में मेक ए गुड़िया हाउस शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3

    Video: बार्बी मालिबू हाउस बॉक्स से निकालना और सेटअप! गुलाबी गुड़ियाघर Rumah Boneka बार्बी कासा डे Boneca

    नीचे और ऊपर मंजिल की जांच करें यदि वे लकड़ी या कागज से बने होते हैं, तो आपको इसे निश्चिंत होने के लिए ठीक करने की आवश्यकता होगी या आप अपने नए हम्सटर पिंजरे में एक बदबूदार गड़बड़ी को समाप्त कर देंगे। आप सतहों की रक्षा के लिए एक गैर विषैले रंग का उपयोग कर सकते हैं लकड़ी की रक्षा के लिए आप जी 4 तालाब मुहर का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • एक और अच्छा विचार जिसे आप उपयोग कर सकते हैं, वह लकड़ी और आपके पालतू जानवरों के बीच बाधाओं को बनाने के लिए बेकिंग पेपर या ट्रे लगाने की है। यदि आप नई चीजें बनाना चाहते हैं, तो आप एक गैर विषैले आधार का उपयोग करके फर्श के अंदर टाइल्स रख सकते हैं।
  • एक अन्य विकल्प टॉयलेट पेपर की मोटी परतों का उपयोग करना और घर को गंदे और गंदे होने से रोकने के लिए इसे नियमित रूप से बदलना है।
  • मेकअप एक-गुड़िया-हाउस-में-एक-हैम्स्टर केज-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com