ekterya.com

एक भौं कैसे बढ़ाएं

एक भौं उठाकर अपने चेहरे पर और ज़्यादा ज़िंदगी देना एक ऐसा विषय है जो हजारों शब्दों को समर्पित नहीं कर रहा है, लेकिन कुछ बस एक भौं उठाकर, आप एक शब्द का उल्लेख किए बिना जो सोचते हैं, उसके संकेत दे सकते हैं। आप आश्चर्य व्यक्त करने या ध्यान आकर्षित करने के लिए एक भौं बढ़ा सकते हैं, और आप इसे झुंझलाहट या किसी चीज़ के नापसंद करने के लिए कम कर सकते हैं हालांकि, आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि इस कार्य को थोड़ा प्रयास करने की आवश्यकता हो सकती है हर कोई इसे स्वाभाविक रूप से प्राप्त नहीं कर सकता आपके चेहरे की केवल एक तरफ के लिए थोड़ा सा काम और कुछ चेहरे का अभ्यास आवश्यक है जो आपको सही तरीके से करने में मदद करेगा।

चरणों

भाग 1
अपने हाथों की मदद से अपने भौहों को प्रशिक्षित करें

लिफ्ट वन फिब्रो चरण 1
1
पहचानें कि भौह सबसे प्रभावशाली है। प्रशिक्षण शुरू करने से पहले, आपको यह निर्धारित करना होगा कि आप कौन-सी भौशी को अधिक आसानी से प्रशिक्षित कर सकेंगे। आमतौर पर, यह प्रभावशाली भौशी होगा।
  • एक दर्पण के सामने खड़े हो जाओ और सही भौह को उठाने की कोशिश करें। फिर केवल बायीं भौंह को बढ़ाने की कोशिश करें कौन सा आपको लगता है कि आप अधिक आसानी से नियंत्रित कर सकते हैं? यह संभावना है कि आप जो चुनते हैं वह आपका प्रमुख भौंह है और जिस पर आपको ध्यान देना चाहिए।
  • चिंता मत करो अगर आपको लगता है कि आप किसी भी नियंत्रण नहीं कर सकते। बस एक को चुनें और इसके साथ शुरू करें
  • याद रखें कि भौहें आप पर ध्यान केंद्रित करेंगे। इस तरह, आप एक ही समय में भौहें दोनों को प्रशिक्षित करने की कोशिश में भ्रमित या बर्बाद समय नहीं मिलेंगे।
  • लिफ्ट वन भौहें चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने हाथ का उपयोग करके प्रमुख भौंह उठाएं। यदि अन्य भौंच बढ़ता है, तो इसे दूसरे हाथ से नीचे रखें यह आपको यह जानने की अनुमति देगा कि यह केवल एक भौं उठाए जाने के लिए कैसा लगता है। दर्पण के सामने अभ्यास करना जारी रखें ताकि आप एक भौहें बढ़ाने के लिए उचित पेशी आंदोलन का पता लगा सकें।
  • अपने हाथ का उपयोग करने के बजाय, आप अपने भौं को टेप के साथ उठाए रख सकते हैं यदि यह आपके लिए अधिक आरामदायक है। यह आपको मांसपेशियों पर अधिक नियंत्रण देगा, क्योंकि आपको भौं को बढ़ाने के लिए हाथ की ज़रूरत नहीं होगी। इससे आपको भौंच को ऊपर रखने के लिए मांसपेशियों को तंग करने की प्रक्रिया के साथ सहयोग करने के लिए मजबूर किया जाएगा।
  • अपनी भौंच को उठाएं और अपनी उंगली को मांसपेशियों पर रखें जो सभी माथे हड्डी पर हैं। मांसपेशियों को तनाव महसूस करना चाहिए ये मांसपेशियां हैं जिन पर आपको भौंह उठाने पर ध्यान देना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप अभ्यास करने के लिए अपने हाथ का उपयोग कर रहे हैं, यह एक अच्छा व्यायाम है कि आप भौं की मांसपेशियों के स्थान को याद करने की अनुमति देगा।
  • लिफ्ट वन भौगोई चरण 3 नामक छवि
    3



    अन्य माथे नीचे रखें। एक बार जब आप समझते हैं कि भौं को उठाने के लिए उसे कैसा महसूस करना चाहिए, तो भौंच को आराम दें, जब आप दूसरे भौं को नीचे रखते हुए बढ़ा सकते हैं।
  • इसे 2 से 5 मिनट प्रति दिन का अभ्यास करें।
  • लिफ्ट वन फिब्रो चरण 4 नामक छवि
    4
    बस प्रमुख भौं को ऊपर रखें एक बार जब आप एक भौं को उठाने का अभ्यास करते हैं, तो आपको दूसरे को कम करना चाहिए। ऐसा करने के लिए, भौंह को अपनी स्थिति में उठाए रखने के लिए अपने हाथ का उपयोग करें। अन्य भौशी को कम करने का अभ्यास
  • यह दिन में 2 से 5 मिनट के लिए करें।
  • ऐसा लगता है कि कुछ लोग एक भौगो के रूप में एक मार्गदर्शक के रूप में अपने हाथ का उपयोग किए बिना व्यक्तिगत रूप से नहीं बढ़ा सकते हैं। हालांकि, यह निर्धारित करने के लिए आपको अधिक अभ्यास करना पड़ सकता है कि यह आपका मामला है या नहीं। यहां तक ​​कि जो भी लोग ऐसा करते हैं उन्हें आमतौर पर किसी प्रकार की प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है, इसलिए जब तक आप थोड़ी देर तक कोशिश नहीं करते हैं
  • भाग 2
    हाथ की मदद के बिना अभ्यास करें

    लिफ्ट वन भौहें चरण 5 नामक छवि
    1
    एक दर्पण के सामने खड़े हो जाओ दर्पण के सामने अभ्यास करना महत्वपूर्ण है। कभी-कभी, आप महसूस कर सकते हैं कि आप सही कदम उठा रहे हैं, लेकिन जब आप आईने में देखते हैं, तो आप यह देख सकते हैं कि आप जो कुछ तलाश कर रहे हैं वह नहीं प्राप्त कर रहे हैं।
  • लिफ्ट वन फिब्रो चरण 6
    2

    Video: Como Hacer Crecer Las Cejas Y Pestañas
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com