ekterya.com

लाड़ प्यार कैसे करें

अपापारस स्नेह दिखाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है: निकटता देता है, स्नेह दिखाता है और खुशी में सुधार करता है अपापर्चस एक हार्मोन जारी करते हैं जो तनाव और चिंता को कम कर देता है, जिसका अर्थ है कि यह आपकी मानसिक कल्याण को बढ़ाता है। यदि आप लाड़ प्यार करने का अभ्यास खो चुके हैं या आप यह सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं कि यह कैसे करना है, चिंता न करें! अगर आप एक या दो चीजें जानते हैं तो अपापर्चर्स आसान और मज़ेदार है।

चरणों

विधि 1

Apapacharse प्रारंभ करें
Cuddle Step 1 नामक छवि

Video: औरत के साथ सेक्स कैसे करें कि वह हमेशा सेक्स करना चाहेगी ? How to satisfy Women in Sex ?

1
धीरे धीरे शुरू करो, शायद जिस व्यक्ति को आप लाड़ प्यार करने जा रहे हैं वह आपको बताता है कि आप कैसे लाड़ प्यार करना चाहते हैं या फिर आप करीबी होने के लिए पहल करते हैं। फिर भी, धीरे धीरे आगे बढ़ना बेहतर होता है, खुद को अपापार में फेंक देना नहीं है - शाब्दिक रूप से, उसके ऊपर किसी भी चीज पर कूद न करें, आप कितने अधीर हैं। अपना कंधे, पीठ या कमर पर अपना हाथ डालें ताकि आप क्या चाहते हो। इसे कुछ पल के लिए छोड़ दें या धीरे से रगड़ें।
  • सुनिश्चित करें कि अपपर्चर्ट के आपके इरादे स्पष्ट हैं आप अपने कंधे पर हाथ डाल सकते हैं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप इस व्यक्ति के साथ मिलना चाहते हैं। इसके बजाय अपने हाथों को हड़ताल करें और सुनिश्चित करें कि वे समझते हैं कि आप क्या चाहते हैं।
  • याद रखें कि लाड़ प्यार अक्सर एक अलग गतिविधि है, और ज़रूरी नहीं है कि वह और अधिक यौन संपर्क करे। धीमी गति से शुरू करो और जब तक आप आराम से नहीं चलते रहें, लेकिन अप्परचर्च चरण से आगे कुछ करने के इरादे से।
  • Cuddle Step 2 नामक छवि
    2
    अपने पर्यावरण के कारकों को ध्यान में रखें आपने पहले से मूल बातें की हैं और आप अपापर्चर्ट में जाने के लिए तैयार हैं। इस बदलाव को करने से पहले, ध्यान रखें कि आपके वातावरण में महत्वपूर्ण कारक हैं क्या यह गर्म है? क्योंकि आपको पसीना के राक्षस नहीं बनने के लिए संपर्क की मात्रा कम करना पड़ सकता है क्या आप एक सोफे पर या बिस्तर पर हैं? या कुछ पूरी तरह से अलग? जिस स्थान के साथ आप स्थानांतरित करने के लिए गिनती करते हैं वह संभावित पदों की संख्या को सीमित करता है।
  • Cuddle Step 3 नामक छवि
    3
    आरामदायक हो जाओ आप एक लंबे समय के लिए गले में एक ही स्थिति में होने वाले हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप आराम से हैं। यदि आप किसी फिल्म के दौरान या बिस्तर पर जाने से पहले एक लंबे समय तक अपैपशिप करने की योजना बनाते हैं, तो आरामदायक कपड़े बदल सकते हैं या एक शीट प्राप्त कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप दूसरे व्यक्ति पर अपने सिर को आराम करते हैं, तो एक तकिया होने पर एक अच्छा विचार हो सकता है
  • Cuddle Step 4 नामक छवि
    4
    कुछ दुर्व्यवहार दें पूरे परिवार के लिए उपयुक्त प्रकार के दुर्व्यवहार दें, एक संवेदनशील और स्नेही तरीके से अपनी पीठ, पैर या हथियार को रगड़ें। यह एक सौम्य मालिश की तरह नहीं हो सकता है या हो सकता है यहाँ लक्ष्य को अन्य व्यक्ति को सहज महसूस करना है और आप के करीब आने में रुचि है। जब आप वास्तव में "अपने आप को लाड़ प्यार" में बदल गए हैं, तो आप दोनों के लिए और अधिक आराम बनाने के लिए नरम दुलहन को जारी रखने का विकल्प चुन सकते हैं।
  • विधि 2

    पेशेवरों के रूप में अपापर्चर
    Cuddle Step 5 नामक छवि
    1
    क्लासिक बनाओ, चम्मच सभी तरीकों का सबसे पारंपरिक तरीका एक कारण के लिए लोकप्रिय है: यह बहुत अच्छा है! एक चम्मच में खुद को स्पंज करने के लिए, किसी को "बड़ा" चम्मच और दूसरा एक "छोटा एक" होना चाहिए, और दो लोग एक-दूसरे के साथ-साथ झुकाते हैं बड़ा चम्मच वापस आ गया है और अक्सर छोटी लड़की की धड़ पर अपने हथियार डालता है।
    • सिर को ध्यान में रखें क्योंकि सिर व्यावहारिक रूप से गठबंधन कर रहे हैं, यह बेहतर है उन्हें थोड़ा झुकाव बड़ा चम्मच छोटी लड़की के कंधे पर सिर रख सकता है या हाथ पर रख सकता है।
    • गर्मी को ध्यान में रखें चम्मच पदों है कि अधिक गर्मी उत्पन्न करता है में से एक है, वहाँ इतना शारीरिक संपर्क है। बड़ा चम्मच छोटी लड़की चम्मच ऊपर अपने हाथ हटाने या अपने पैरों पसीने की एक पोखर करने के लिए एक छोटे से वापस ले जाने के लिए हो सकता है।
  • Cuddle Step 6 नामक छवि
    2
    आधे चम्मच की कोशिश करो। लगभग पूरी तरह चम्मच के रूप में क्लासिक, आधा चम्मच एक पीठ पर एक व्यक्ति को झूठ बोल रही है और दूसरी ओर उसकी पीठ पर झूठ बोलने वाले को देखते हुए उसकी तरफ झुकाव होता है। पक्ष के व्यक्ति दूसरे की छाती पर उसके सिर को आराम कर सकता है अपने पैरों को अलग करना ताकि इसे और अधिक अंतरंग बना सके
  • Cuddle Step 7 नामक छवि
    3
    एक दूसरे के ऊपर रखो सीमित रिक्त स्थान में पैक करने का सबसे अच्छा तरीका बड़ा व्यक्ति को देखने के लिए है और दूसरे व्यक्ति को बड़ा एक के ऊपर उल्टा कर दिया जा सकता है नीचे व्यक्ति को दम घुटने से बचने के लिए, नीचे दिए गए व्यक्ति को अपने शरीर को थोड़ा नीचे से संरेखित करना चाहिए ताकि वह अपने सिर को एक तरफ बदल कर नीचे की छाती पर रख सकें।
  • Cuddle Step 8 नामक छवि
    4
    एक दूसरे का चेहरा अपने आप को लाड़ प्यार करने के लिए सबसे रोमांटिक तरीके हैं, जब आप एक दूसरे का सामना करना पड़ते हैं आप पेट में लेट जाओ और पक्ष को उनके सिर बारी है, या अपने हाथ पर झूठ सकते हैं, वे पसंद करते हैं। स्पार्क्स उड़ान के बीच क्या आप के बीच की जगह में उसके हाथ लेने को बढ़ाता है।



  • Cuddle Step 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    स्टार दृष्टिकोण की कोशिश करो ऐसा लगता है कि जब आप अपने साथी के साथ कैम्पिंग करते हैं या जब आप एक उल्का बौछार देख रहे हैं और करीब जाना चाहते हैं, लेकिन दोनों आसमान देखना चाहते हैं अपनी पीठ पर लेट जाओ और अपने पैरों को एक दूसरे से जोड़ो। यदि आपको कोई दिक्कत नहीं है कि आपका हाथ सुन्न हो जाता है, तो आप अपना हाथ गर्दन के नीचे रख सकते हैं और थोड़ा गले लगा सकते हैं। वे हाथ से शरीर के ऊपर या उनके शरीर के बीच के स्थान पर भी आयोजित कर सकते हैं। अपने आप को नाम से वातानुकूलित न होने दें, आप आकाश को देखे बिना भी ऐसा कर सकते हैं।
  • कुंडल चरण 10 नाम की छवि
    6
    अपनी गोद में अपना सिर रखो यह स्थिति जब वे बात करना और आंखों में एक दूसरे को देखना चाहते हैं, तो यह बहुत अच्छा है। बैठे दो में से एक को रखो, जबकि दूसरा झुकाव उसकी गोद में उसके सिर को आराम कर लेता है। यह बैठा व्यक्ति के लिए अपने साथी के बालों के साथ खेलने या उसके चेहरे को मुहैया कराने के लिए एक बढ़िया अवसर को खोलता है।
  • Cuddle Step 11 नामक छवि
    7
    जनता में अपैपेट करें यद्यपि आप अकेले या घर पर हैं तो बेहतर लग सकता है, कभी-कभी सार्वजनिक स्थान पर भी बंद होने की इच्छा होती है यदि आप किसी फिल्म थिएटर में हैं, रेस्तरां में, या किसी दोस्त के घर में, पूरे परिवार के लिए अप्पाचर्स के इस तरह की कोशिश करें। एक दूसरे के सामने बैठो, दूसरे के कंधे के चारों ओर अपना हाथ रखो फिर दूसरा हाथ पकड़े हुए पहली बार छाती पर झूठ बोलने की स्वतंत्रता है। जो लोग निश्चित रूप से उन्हें देखने के लिए कोमलता से मर जाएगा
  • विधि 3

    अपापर्चर्स के साथ प्रयोग
    Cuddle Step 12 नाम की छवि
    1
    अपने बालों के साथ खेलते हैं कुछ उत्तेजनाएं जैसे मिठाई होती है जब कोई दूसरे के बालों के साथ खेलता है। शैलियों में कोई फर्क नहीं पड़ता, बस अपने साथी के बाल के ऊपर अपना हाथ चलाएं, जबकि वे चमकते हैं यह हाथ कांपना करने के साथ खोपड़ी की मालिश का मिश्रण हो सकता है या नहीं। अपने साथी के बालों के साथ खेलना उसे एक आरामदायक और खुश महसूस करने का एक निश्चित तरीका है।
  • Cuddle Step 13 नामक छवि

    Video: जिसको अपने शहर से है प्यार और सफाई से कैसे करें इनकार

    2
    कुछ चुंबन दो। अपने साथी को चुंबन करना अपनी भावनाओं का अभिव्यक्ति है, न कि उसकी जीभ को छूने की तैयारी। अपने माथे, अपनी बाहों या अपने हाथों पर अपने चुने हुए छोटे चुम्लों को अपने प्रियजन को दिखाएं कि आप उसे प्यार करते हैं और देखभाल करते हैं यह इशारा ऊंचा और आप के करीब रहने के लिए खुश है
  • Cuddle Step 14 नामक छवि
    3
    मालिश करने का अभ्यास करें हर कोई एक अच्छी मालिश पसंद है, है ना? अपने साथी को कुछ करीबी जगह आपको मालिश करने के लिए जगह देकर उन्हें कुछ दिखाएं। शायद यह जगह आपकी पीठ, कंधे, आपके हथियार होगा। यदि आप मालिश नहीं करना चाहते हैं, तो अपने हाथों से इसे और अधिक रगड़ें।
  • 4
    वह अपने शरीर पर अपने हाथ चलाता है, धीरे से अपनी उंगलियों के सुझावों के साथ अपने शरीर को छूता है। अपने धड़, अपने पैर या अपनी बाहों पर अपने हाथों को कम। यदि आप चम्मच या आधा चम्मच में हैं तो यह करना आसान है, लेकिन यह किसी भी रूप में किया जा सकता है।
  • 5
    धीरे से गुदगुदी अपने साथी को गुदगुदी करना हमेशा थोड़े ही समय में आप को झुकाव और बंद कर देगा। बहुत अधिक गुदगुदी न होने की सावधानी बरतें, यह दिखाने के लिए पर्याप्त है कि आप करीब आने के लिए छेड़खानी कर रहे हैं
  • Video: चुदाई के समय लंड खड़ा कैसे होता है लिंग खड़ा कैसे करे

    युक्तियाँ

    • कुछ महिलाओं को पीछे से गले लगाया जा रहा है
    • रिलैक्स। जब आप अपने आप को लाड़ प्यार करते हैं तो आपका शरीर आराम से नहीं होना चाहिए;
    • कुछ लोग दूसरों की तुलना में स्नेह के प्रति अधिक ग्रहणशील हैं। यदि व्यक्ति आपके पास होने का प्रयास का जवाब नहीं देता है, तो वह स्वयं को प्रसन्न करना नहीं चाहता है या शारीरिक रूप से स्नेह को व्यक्त करने में बहुत सहज नहीं है
    • अपने आप को लाड़ प्यार करने का एकमात्र तरीका नहीं है अपने साथी से पूछो और पता करें कि वह क्या पसंद करता है। पूछने से डरो मत, इसलिए दोनों वे जो चाहते हैं वे मिलें। जब आप लाड़ प्यार कर रहे हैं तो उनकी अपेक्षाओं पर भी चर्चा करें। वे दूर जाना चाहते हैं या वे करते हैं और कौन-सा समय और क्या सबसे अच्छा स्थानों रहे हैं पर अच्छा लगता है। आप अपने साथी और अन्य दोस्तों के साथ कर रहे हैं और आप अपने साथी की गोद में बैठे अचानक एक गले लगाने और apapacharse करने के लिए शुरू करते हैं, तो आप अपने दोस्तों के असहज महसूस कर सकते हैं।
    • अप्पैच के रूप में एक साधारण आलिंगन! जब भी आप कर सकते हैं, उन्हें अपनी दिनचर्या में रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com