ekterya.com

एक ऐसे लड़के को पसंद करना बंद करो जिसे आप नफरत करते हैं

क्या कोई ऐसा व्यक्ति है जो आपकी दिलचस्पी नहीं करता है, लेकिन अभी तक आपका संकेत नहीं समझता है? यदि आप किसी को पसंद नहीं करते हैं, तो यह बहुत असुविधाजनक हो सकता है हालांकि, आप उसे दिखाने के लिए कुछ कदम उठा सकते हैं कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, जिसमें प्रत्यक्ष और उसे बताएं कि आप उसकी भावनाओं को साझा नहीं करते हैं, और शरीर की भाषा या अन्य संकेतों का उपयोग करते हैं। ध्यान रखें कि आप किसी की भावनाओं को नहीं बदल सकते। उसे इस तरह महसूस करने का अधिकार है, लेकिन नहीं

यही कारण है कि मैंने आपको गुस्सा दिलाया है अगर आपने उसे रोकने के लिए कहा था

चरणों

भाग 1
प्रत्यक्ष होने का प्रयास करें

छवि के शीर्षक से पता लगाएं कि कोई व्यक्ति आपका प्यार करता है, तो चरण 15
1
उस लड़के को बताओ कि आप व्यक्ति में पसंद नहीं करते आपको पसंद करना बंद करने का एक तरीका बस कह रहा है कि आपको इसे व्यक्ति में पसंद नहीं है आपको इसके बारे में क्रूर होना नहीं है, लेकिन आपको सीधे होना चाहिए। अगली बार जब आप उसे देखते हैं, तो उसे बताएं कि आप पर ध्यान नहीं दिया जाएगा।
  • आप कह सकते हैं "जुआन, ऐसा लगता है कि आप एक प्रेमिका के रूप में रुचि रखते हैं। मैं चाहता हूं कि आप जान लें कि मुझे ऐसा नहीं लगता। "
  • छवि शीर्षक वाला एक मजेदार, दिलचस्प बातचीत वाया पाठ 8
    2
    संदेशों के साथ कोशिश करो यदि आप उस लड़के को कहने में सक्षम नहीं हैं, तो आप एक संदेश के जरिए उसे बताने की कोशिश कर सकते हैं। एक ओर, यह बेहतर हो सकता है क्योंकि यह आपके अहंकार को बचाने में मदद करेगा, लेकिन दूसरे पर, वह सोच सकता है कि आप उसे पर्याप्त रूप से सम्मान नहीं करते क्योंकि एक व्यक्ति उसे सीधे बताता है। इस बारे में सोचें कि क्या आप एक आभासी व्यक्ति या एक व्यक्ति हैं, जो चीजों से निपटने के लिए पसंद करते हैं, ताकि आप उन्हें कैसे बताने के बारे में फैसला कर सकें।
  • एक बार फिर, सीधा होना चाहिए, लेकिन क्रूर नहीं। आप लिख सकते हैं "जुआन, मुझे संदेश भेजना बंद करो, कृपया मुझे आप में भी उसी तरह दिलचस्पी नहीं है जो आप में हैं। "
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपका प्यार करता है, तो चरण 7
    3
    मत दिखाओ कि आप उसके बारे में क्या पसंद नहीं करते। यह आप के बारे में क्या बातें पसंद नहीं हैं, यह समझने के लिए यह मोहक हो सकता है आपको यह भी पूछा जा सकता है कि आप इसे क्यों पसंद नहीं करते। हालांकि, यह एक बुरी चीज जल्दी से हो सकती है सबसे अच्छी बात यह होगी कि अगर आप उसे बताएं कि आप रोमांटिक रूप से उसमें रुचि नहीं रखते हैं फिर, इसे अकेला छोड़ दें
  • उदाहरण के लिए, कह रही है "मैं आपको पसंद नहीं करता क्योंकि आप बदसूरत हैं" बिल्कुल मदद नहीं करेंगे इसके बजाय, "मुझे आपके लिए ऐसा नहीं लगता।"
  • छवि का शीर्षक, पता लगाएं कि कोई आपका प्यार करता है, तो चरण 14

    Video: भाव खाने वाली लड़की को अपने प्यार में कैसे पागल करे , लड़की इग्नोर करे तो क्या करे ? 3 Tips For Boys

    4
    अपने आप को सुनिश्चित करें. यदि आप उन्हें बताने के बारे में शर्मिंदा हैं, तो आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, आप उन्हें पसंद करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए एक संकेतक के रूप में ले सकते हैं। हालांकि, अगर आप यह कहने में आश्वस्त हैं कि आपको यह पसंद नहीं है, तो यह लड़का एक कदम वापस लेगा।
  • स्पष्ट रूप से और एक स्वर के साथ बोलें जो सुरक्षा को व्यक्त करता है सुनिश्चित करें कि आप खड़े होकर सीधे बैठते हैं जब तुम उसे बताओ तो उसे आंखों में देखें
  • इसके अलावा, यह एक प्रश्न की तरह ध्वनि नहीं बनाते हैं। कुछ लोग एक वाक्य के अंत में टोन उठाकर ऐसा करते हैं, जिससे यह प्रार्थना के बजाय एक प्रश्न की तरह दिखता है। इसलिए, एक स्थिर स्वर रखें
  • छवि के शीर्षक से पता लगाएं कि कोई व्यक्ति आपका प्यार करता है तो चरण 3
    5
    उसे आशा मत दो। यदि आप मामले को अधूरा छोड़ देते हैं, तो आप भविष्य में संभावित संबंध की आशा देंगे। जब आप भविष्य में उससे डेटिंग करने की योजना नहीं बनाते हैं, तो आप उसे एक संभावना पर पकड़ना नहीं चाहते हैं भले ही आप क्रूर न होने की कोशिश करें, तो सुनिश्चित करें कि आप उसे आशा नहीं देते हैं
  • उदाहरण के लिए, "आप एक अच्छे लड़के हैं और आपके पास बहुत अच्छे गुण हैं आपको बस मेरे चारों ओर इतने लंबे समय तक रहना होगा "कुछ बहुत ही निश्चित नहीं है।
  • आप कुछ इसी तरह से शुरू कर सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि अंत शानदार है उदाहरण के लिए, "आप एक अच्छा लड़का है, लेकिन हम एक-दूसरे को एक साथ नहीं देखते हैं। मुझे उस तरफ कोई दिलचस्पी नहीं है। "
  • भाग 2
    वार्तालाप को और अधिक हल्का करो

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपका प्यार करता है, तो चरण 8
    1
    उसे बताने के लिए लंबा इंतजार न करें अब आप प्रतीक्षा करते हैं, बातचीत को और अधिक कठिन होगा। इससे आप सोचते हैं कि आप कितना पसंद करते हैं और आपसे कितना करना चाहते हैं, इसके बारे में आपको अधिक समय दिया जाएगा- यानी, इससे आपको बहुत अधिक अस्वीकार कर दिया जाएगा जैसे कि आपने शुरुआत से ही कहा था। अच्छा हो और जितनी जल्दी हो सके इसे करें
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि कोई व्यक्ति आपका प्यार करता है, तो चरण 1
    2
    समझे कि घबराहट महसूस करने के लिए ठीक है। किसी को भी लोगों को अस्वीकार करना पसंद है, भले ही वह कोई है जो आपको परेशान कर रहा है। आप शायद पहले पेट में तितलियों को महसूस करते हैं, जो ठीक है। यह स्वीकार करते हुए कि आप घबराए हुए हैं और यह जानते हुए भी कि यह सामान्य है, उपयोगी हो सकता है इसके अलावा, गहराई से पहले कई बार साँस लें और शांत होने का प्रयास करें।
  • छवि का पता लगाएं कि कोई व्यक्ति आपका प्यार करता है तो चरण 4
    3
    नाटक का थोड़ा सा तैयार करें चाहे कितना भी हो, वह नाराज हो जाएगा। भले ही वह नाराज न हो, वह दुखी हो जाने की संभावना है। स्थिति को बढ़ाना न करने की कोशिश करें, या तो रक्षात्मक होकर या उसके साथ बहस करें। अगर आपको लगता है कि आपको कुछ कहना चाहिए, तो उसे बोलने दें। फिर, बस मुस्कान और आगे बढ़ें।
  • बेशक, आपको वहां रहने या अपमानित होने या क्रूर चीज़ों से कहा जाने की ज़रूरत नहीं है। अगर आप करें तो वहां से निकल जाओ
  • यदि वह आक्रामक हो, तो जाकर पुलिस को बुलाओ। एक सुरक्षित जगह खोजने की कोशिश करें
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि कोई व्यक्ति आपका प्यार करता है, तो चरण 10



    4
    इसका सामना न करें एक बार जब आप उससे बात कर लेते हैं, तो उसका सामना न करें, खासकर अगर वह आक्रामक हो। यदि आप यह पता लगाने के लिए संदेश भेजने का प्रयास करते हैं कि आप उन्हें पसंद नहीं क्यों करते हैं, तो उन्हें अनदेखा करें सामना करना कुछ भी बदलेगा नहीं।
  • भाग 3
    दिखाएँ कि आप उसमें रूचि नहीं रखते हैं

    यदि आपको एक प्यार करता है तो चरण 10 का निर्धारण करें
    1

    Video: जो लड़की बात भी नहीं करना चाहती उसे कैसे पटाए || How to get the girl who does not want to talk too..

    शरीर की भाषा का उपयोग करें शारीरिक भाषा के बारे में बहुत कुछ कहता है कि कोई कैसे महसूस करता है कभी-कभी, एक लड़के को दिखाते हुए जिसे आप शरीर की भाषा के माध्यम से पसंद नहीं करते, उसे दूर चलना पड़ेगा, भले ही वह सिग्नल को समझने में थोड़े समय लगे हों यह आपको तत्काल पसंद करना बंद नहीं करेगा, लेकिन आप सीखेंगे कि यह आपके साथ कुछ भी पूरा नहीं करेगा।
    • अपने शरीर को इसे से दूर ले जाओ क्योंकि यह एक भौतिक सूचक है जिसे आपको पसंद नहीं है।
    • इसके अलावा, जब आप पास हैं, तो अपनी बाहों को पार करें
    • आप भी भ्रूभंग भी कर सकते हैं, जो आपको बताएंगे कि आप उसमें रुचि नहीं रखते हैं
  • छवि जिसे आप एक प्यार करता है चरण 2 के अनुसार निर्धारित करें
    2
    ज्यादा बात करने से बचें जब हम किसी से आकर्षित होते हैं, तो हम आम तौर पर उससे बात करना चाहते हैं और उसे हमारे बारे में कहानियां बताते हैं। इसलिए, जिसे आप पसंद नहीं करते किसी के साथ बहुत कुछ बोलना आपको गलत प्रभाव दे सकता है यदि आप उससे बात करते हैं, तो ऐसा लगता है कि आप रुचि रखते हैं
  • बातचीत को कम और समय-समय पर रखें यदि आप इस व्यक्ति को स्कूल या काम पर देखते हैं, तो आवश्यक होने पर केवल उनसे बात कर लें।
  • यदि आप एक प्यार करता है तो कदम 7 निर्धारित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    हंसी मत करो किसी के चुटकुले पर हंसते हुए आपको दिखा सकते हैं कि वह आपको पसंद करता है यदि आप उसे दिखाने की कोशिश करते हैं कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो उसके चुटकुले पर हँसते रहें। यदि आप हंसते हैं और उस पर मुस्कुराते हैं, तो वह उसे प्रोत्साहन के रूप में ले जाएगा
  • यदि आप एक प्यार करता है, तो निर्धारित करें शीर्षक वाला चित्र 9
    4
    दूर रहें उसी तरह कि आप उस लड़के से बात करने से बचें, सुनिश्चित करें कि आप जितना संभव हो उतना उसके पास नहीं हैं। इस तरह, आप संदेश को समझ सकते हैं यदि आप इसे देखकर और उन योजनाओं को अस्वीकार करते हैं जो यह आपके साथ करने की कोशिश करता है, तो यह आपको समय के साथ समझ लेगा कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं और आपको इसमें रूचि नहीं रहना चाहिए।
  • यदि आप एक प्यार करता है तो कदम 6 निर्धारित करें
    5
    एक समूह में यात्रा करें अक्सर, किसी के साथ बातचीत करने से बचने का एक तरीका यह सुनिश्चित करना है कि आप अक्सर उसके साथ अकेले समय नहीं बिताएं जब आप उनके करीबी महसूस करते हैं, तो अपने दोस्तों को किसी व्यक्ति के साथ बातचीत करना शुरू कर दें या किसी के साथ बातचीत शुरू करें। इस तरह, आप उस बारे में संदेश समझेंगे जो आप उससे बात नहीं करना चाहते।
  • एक उपग्रह फोन नंबर कॉल करें
    6

    Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

    इसे ब्लॉक करें यदि यह आपको कई संदेश भेजता है या अपने वर्चुअल स्थान पर आक्रमण करता है (बाद में आपने यह नहीं करने के लिए कहा है), तो उसे ब्लॉक करें आपको परेशान नहीं होने का अधिकार है। अपने फ़ोन पर अपने नंबर को अवरुद्ध करें और उसे अपने द्वारा उपयोग किए जाने वाले सामाजिक नेटवर्क पर अवरुद्ध करें। इससे आपको स्पष्ट संदेश भेजा जाएगा जिसे आप दूर जाना चाहते हैं।
  • Video: हर पाकिस्तानी लड़की करना चाहती है हिंदुस्तानी लड़कों से शादी! जानिए आखिर क्या है इसकी वजह

    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि कोई व्यक्ति आपका प्यार करता है तो चरण 2
    7
    सीमाओं के बारे में स्पष्ट और दृढ़ रहें अगर आप बहुत करीबी और दृढ़ता से "नहीं" कहते हैं, तो दूर रहें। यदि आप इसे करीब लाने के लिए और फिर इसे फिर से ले जाने देते हैं, यह केवल चीजों को उलझाएगा। यदि आप में रुचि नहीं रखना चाहते हैं, तो "नहीं" कहकर मुखर होना सुनिश्चित करें।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि आप भेजते हैं यदि आपको जाने के लिए आमंत्रित किया जाता है, तो यह स्वीकार करने या न करने का आपका फैसला है। हाँ कहने के लिए बाध्य नहीं महसूस करो

    चेतावनी

    • कुछ लोग बहुत स्थायी हो सकते हैं यदि यह आप को परेशान करने वाला है, तो एक वयस्क को बताएँ जो आपको भरोसा है। यदि आप एक वयस्क हैं, तो एक नियंत्रण आदेश पर विचार करें यदि स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com