ekterya.com

कैसे अपने साथी को अपने प्यार को दिखाने के लिए

आपके प्यार में फिल्मों में जितना खर्च होता है उतना खर्च नहीं होता है। अपने साथी, नए और पुराने तरीकों से प्यार करने के लिए आप अपने शब्दों, कार्यों, दुलहन और उपहारों का उपयोग कर सकते हैं। हर कोई प्यार करना चाहता है और आपके साथी से प्यार करने की आपकी क्षमता आपके रिश्ते पर एक महान सकारात्मक प्रभाव पड़ेगी। यहां तक ​​कि अगर आप कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं या आपसे सीखने का कोई तरीका ढूंढ़ रहे हैं, तो अपने साथी के लिए अपने प्यार का उपयोग करें, उसे संवाद करने के तरीके खोजने के लिए, उसे बेहतर जानने के लिए और एक खुश और स्वस्थ रिश्ते पाने के लिए।

चरणों

भाग 1
प्यार बढ़ो

एक प्रेमिका के लिए प्यार दिखाएँ शीर्षक चरण 1
1
अपने साथी के "प्यार की भाषा" की खोज करें। कुछ लोगों के अनुसार, अलग-अलग "प्रेम की भाषाएं" होती हैं जो लोग मुख्य रूप से प्यार व्यक्त करने और प्राप्त करने के लिए उपयोग करते हैं। इन भाषाओं में शामिल हैं: प्यार शब्दों के माध्यम से व्यक्त किए गए, प्यार के समय के माध्यम से व्यक्त किया जाता है, जब वे एक साथ बिताते हैं, तोहफे के माध्यम से दिखाया गया प्यार, शारीरिक संपर्क के माध्यम से व्यक्त किए गए प्रेम और सेवा के कार्य के माध्यम से व्यक्त प्रेम। आम तौर पर एक व्यक्ति वास्तव में प्यार की इन भाषाओं में से कुछ के माध्यम से प्यार करता है और न सिर्फ एक ही महसूस करेगा यह जानने के लिए एक तरीका है कि आपकी मुख्य प्रेम भाषाएं क्या हैं, जिस तरह से आप दूसरों के प्रति अपना प्रेम दिखाने के बारे में सोचते हैं।
  • यह जानने के लिए कि आपका साथी कैसे प्यार करता है और आप अपने प्यार के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण हो सकता है, क्योंकि जोड़े अलग-अलग तरीकों से प्यार दिखा सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप अपने प्यार को दिखाने के लिए उपहार देते हैं और अपने साथी को एक साथ बिताते समय से प्यार महसूस होता है, तो एक साथ दोपहर को व्यतीत करने और सुंदर चीज़ों को खरीदने के बजाय अपने प्यार को दिखाने पर विचार करें।
  • आपको अपने साथी से पूछना चाहिए कि वह उसे किस तरह से प्यार करता है या आप उस बारे में सोच सकते हैं जो उसने आपको बताया कि इसका मतलब है कि जब प्यार महसूस होता है एक बार जब आप जानते हैं कि आपके साथी क्या पसंद करते हैं, तो उन तरीकों से अपने प्यार को दिखाने के लिए एक सचेत प्रयास करें।
  • अपने साथी को उन चीजों से संपर्क करें जिनकी आपको आवश्यकता है।
  • एक प्रेमिका के लिए प्यार दिखाएँ शीर्षक चरण 2
    2

    Video: बिना सामान के कही भी करे वशीकरण | प्यार पाने के लिए वशीकरण मंत्र | Vashikaran Mantra For Love

    ध्यान दें और सुनें कि आपके साथी के कहने पर वह क्या ज़रूरत है या चाहता है। आपको अपने साथी के साथ होने वाली छोटी चीजें भी जानना चाहिए। उदाहरण के लिए, अगर आपको पता है कि आपका साथी ठंडा है, तो उसे एक स्वेटर मिले या यदि आपका साथी बीमार हो रहा है, तो सूप तैयार करें या आपको आवश्यक दवा खरीदें। इन छोटे इशारों से आपके साथी को अपना प्यार दिखाने के लिए बहुत मदद मिल सकती है।
  • यदि आपका साथी कहता है कि वह कुछ नहीं चाहता है, तो इसे बिल्कुल भी मत करना। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने पार्टनर को एक टोपी खरीदते हैं तो उसे ज़रूरत नहीं है क्योंकि आपको लगता है कि उसे इसकी आवश्यकता होगी, वह उपहार के बारे में परेशान महसूस कर सकती है।
  • नीचे लिखें जो आपका साथी कहता है, उसे लगता है कि उसे प्यार और अनुष्ठान होता है, जब आप यह तय करने का प्रयास करते हैं कि उसके लिए क्या करना है। या अपने करीबी दोस्तों को उन चीज़ों के बारे में पूछें जिनकी उन्हें पसंद है या यदि आपके पास प्रश्न हैं
  • उन तरीकों पर ध्यान दें जिनसे आपका साथी बदलता है और बढ़ता है। उदाहरण के लिए, यदि आपका साथी अधिक स्वास्थ्य हो गया है और अपना आहार बदल चुका है, तो उस भोजन को तैयार न करें जो उन्हें पहले पसंद आया। बनाओ या अपने साथी के लिए नए खाद्य पदार्थ खरीदने के लिए उसे दिखाने के लिए कि आप उसे अपनी नई जीवन शैली में समर्थन करते हैं
  • एक प्रेमिका के लिए प्यार दिखाएँ शीर्षक चरण 3
    3
    अकेले दो के लिए समय खोजें छोटे दिनचर्या स्थापित करें जो आपके प्यार को दिखाते हैं एक ही समय में बिस्तर पर चले जाओ, एक साथ चलने के लिए बाहर चले जाओ, घर छोड़ने से पहले चुंबन करें और अगर आप दूर हैं तो सुबह या शुभ रात्रि का पाठ संदेश भेजें। अपने साथी से प्यार दिखाने के लिए आपको एक पल भी मिलनी चाहिए जिसमें आप अपने सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को सेलफोन सहित रख देते हैं, और इस तरह समय बिताने के लिए कि प्रत्येक का ध्यान दूसरे में है एक गतिविधि या विशेष नियुक्ति की योजना बनाएं, जिसे आप एक साथ कर सकते हैं। कुछ जोड़ों के लिए, गुणवत्ता का समय वह सबसे अधिक पसंद करता है।
  • चूंकि यह सिर्फ आप में से दो है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अकेले होना है। वे गेंदबाजी गली में जा सकते हैं, समुद्र तट पर जा सकते हैं या कुछ मज़ा कर सकते हैं। जब आप गतिविधि कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप मुख्य रूप से आपके साथी पर ध्यान केंद्रित करें।
  • एक प्रेमिका के लिए प्यार दिखाएँ शीर्षक चरण 4
    4
    जब आपको आवश्यकता होती है तो अपने साथी को जगह दें और जब आपको इसकी ज़रूरत होती है तो जगह ले लीजिये। देन और स्थान लेना प्यार दिखाने के विपरीत लग सकता है - हालांकि, अपने साथी को अच्छी तरह से प्यार करने के लिए यह मौलिक हो सकता है कुछ लोगों के लिए, स्थान प्राप्त करने और लेना मुश्किल है हालांकि, अगर वे जगह देने या लेने से पहले इसके बारे में बात करते हैं, तो वे एक मजबूत संबंध विकसित कर सकते हैं। ऐसे समय के कुछ उदाहरण जिनके साथ आपके साथी और आपको जगह की आवश्यकता हो सकती है: एक साथ बहुत समय व्यतीत करने के बाद, यदि वे कुछ गहन और भावनात्मक हैं या आप में से किसी को बहुत जल्द जो कुछ जल्द ही आ रहा है और आपको ज़रूरत है बहुत ध्यान इसका मतलब यह हो सकता है कि कुछ दिनों के लिए दंपति से दूर हो, बहुत ज्यादा बात न करें या पाठ संदेश कम मात्रा में भेज दें।
  • अपने साथी को बताएं कि आपको क्यों लगता है कि उन्हें दोनों की जगह की आवश्यकता है उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मुझे लगता है कि मुझे सप्ताहांत के दौरान मेरी बहन के घर जाना चाहिए क्योंकि मैं आपको अपना प्रोजेक्ट करने के लिए जगह देना चाहता हूं। आप इसके बारे में क्या सोचते हैं? "
  • जगह लेने का मतलब यह नहीं है कि आप अन्य लोगों को देखने जा रहे हैं। इसका मतलब यह है कि वे एक दूसरे को एक दूरी देने के लिए जा रहे हैं ताकि आपका साथी आप पर ध्यान केंद्रित कर सकें।
  • भाग 2
    प्यार के साथ संवाद

    एक प्रेमिका के लिए प्यार दिखाएँ शीर्षक चरण 5
    1
    आप जो चीजें करते हैं उसके लिए अपने साथी की सराहना करते हैं और उसकी प्रशंसा करते हैं। अपने साथी को बताइए कि आपको यह कितना आकर्षक लगता है उसे बताओ कि वह सुंदर या खूबसूरत है और उसे छोटी चीजें भी बताती है जो आपको लगता है कि वह सुंदर या आकर्षक हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने साथी के साथ कहीं न कहीं चलते हैं, जहां आप नए शहर में कभी नहीं रहे हैं और उसे उस बिंदु पर जाने का एक रास्ता मिल जाता है जहां आपको कोई समस्या नहीं है, तो "मुझे लगता है कि आपका दिशा आकर्षक है" ।
    • यदि आपके साथी ने आपके लिए कुछ किया है, तो उसे धन्यवाद एक छोटा धन्यवाद धन्यवाद लिखें और इसे अपने बैग में रखें या फिर आप उसे एक पाठ संदेश भेज सकते हैं जो आपको बताता है कि आपने जो तस्वीर की थी उसे मूर्ख और खुश दिखने के साथ उसने कितना सराहना किया
  • एक प्रेमिका के लिए प्यार दिखाएँ शीर्षक चरण 6

    Video: जानें अपने पसंदीदा फल से अपने साथी का स्वभाव Know the nature of your partner of their favorite fruit

    2
    अपने प्यार को हास्य की भावना के साथ दिखाएं अपने साथी का मजाक उड़ाएं और छोटी चीज़ों के बारे में ध्यान दें। हमेशा हंसते हैं या उनके चुटकुले पर हंसी करते हैं और जब वे मूर्ख होते हैं उन्हें प्रोत्साहित करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपका पार्टनर अपने टोनील्स को चित्रित करता है, तो आप कुछ मूर्खता से पूछ सकते हैं जैसे "क्या आपके टोनी हमेशा प्यारा रंग होते हैं?" जितना अधिक आप अपने रिश्ते के हास्य भाग को बनाते हैं, उतना ही सहज और मजेदार आप एक साथ हो सकते हैं।
  • आप अपने पार्टनर को मज़ेदार टिप्पणियां कहां बना सकते हैं। वे वातावरण में चारों ओर देखो और इसके बारे में कुछ कहें जो अतिरंजित है या उत्सुक कुछ इंगित करता है। उदाहरण के लिए, यदि आपकी गाड़ी बहुत गंदा है और आप इसे कहीं ले जा रहे हैं, तो आप पूछ सकते हैं "तो अब आप मेरी कार के कारण मेरे साथ समाप्त हो जायेंगे?"
  • एक प्रेमिका के लिए प्यार दिखाएँ शीर्षक 7 चित्र
    3
    अपनी समस्याओं और खुशियों के बारे में अपने साथी की बात सुनो अपने साथी की भावनात्मक सहायता रहें उसे प्रोत्साहित करें कि आप उन चीजों को बताने के लिए जो उसकी चिंता करते हैं और उसके साथ क्या होता है आप उससे उन चीजों से पूछ सकते हैं "और फिर आप वास्तव में आखिरी दिनों में कैसा रहे हैं?" जब आपके साथी के लिए चीजें मुश्किल होती हैं, तो उसे याद दिलाएं कि उसने क्या किया है और जिस तरीके से चीजें पूरी तरह से चल सकती हैं अपने साथी से कहो कि आप उसके लिए हैं
  • अपने साथी को वह स्वीकार करने की कोशिश करें, जिसमें अच्छे और बुरे शामिल हैं। अपनी कमजोरियों और शक्तियों को पहचानें और उन सभी के लिए प्यार करें जो कि है।
  • अपने साथी को गलतियों को माफ करने के लिए तैयार रहें और कोशिश कर रहें कि उसे प्रोत्साहित करने के लिए तैयार हो जाएं। इसके अलावा, मेहनत करने की कोशिश करें, क्योंकि आप भी गलतियां करेंगे।
  • अपने साथी को बदलने की कोशिश न करें आप अपने साथी को बदलने की कोशिश करते हैं, तो आप उसे पूरी तरह से प्यार नहीं कर सकते क्योंकि आप परिवर्तन के बारे में चिंतित हैं। हालांकि, यदि आपके पास स्व-विनाशकारी व्यवहार है, तो आपको एक पेशेवर से बात करनी चाहिए और सहायता प्राप्त करें।
  • एक प्रेमिका को प्यार दिखाएँ शीर्षक 8 शीर्षक
    4
    अपने साथी को अक्सर बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं आपके साथी को उन भरोसेमंद शब्दों को आप से अक्सर सुनना पड़ता है आप "I like you" के लिए एक "मैं आपसे प्यार" बदल सकते हैं अपने साथी को बताएं कि आप उसे पसंद करते हैं या जब आप उसे कुछ पसंद करते हैं या आप पर गर्व महसूस करते हैं तो उसे आप उससे प्यार करते हैं। आपका साथी सुनवाई की सराहना करेगा कि वह विभिन्न चीजों से प्यार करता है उस समय अप्रत्याशित होने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, जब आप अपने साथी के साथ किराने की दुकान लाइन में खड़े होते हैं, तो आप भुगतान करने से पहले अपने कान में "मैं आपको प्यार करता हूँ" कानाफूसी कर सकते हैं
  • अपने साथी को एक अप्रत्याशित पाठ संदेश भेजें जो "मैं आपको प्यार करता हूं" कहता है
  • यह कहने के लिए सावधान रहें कि "मैं आपसे प्यार करता हूँ" बहुत बार क्योंकि इसका प्रभाव कम हो जाएगा



  • एक प्रेमिका को प्यार दिखाएँ शीर्षक 9 चित्र
    5
    अपने साथी से रिश्ते के बारे में उनकी राय देने के लिए कहें। किसी को प्यार दिखाने का सर्वोत्तम तरीका यह जानने के लिए कि उस व्यक्ति के लिए क्या काम करता है आप अपने साथी के दिमाग को नहीं पढ़ सकते हैं और कभी-कभी अपने साथी से प्रेम दिखाने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि सीधे चीजें कैसे चल रही हैं इसके बारे में बात करना चाहे वह सेक्स या रिश्ते के बारे में है, आपको समय-समय पर अपनी राय जानने के लिए अपने पार्टनर से जांच करनी चाहिए। हर दो महीने, अपने साथी से रिश्ते के बारे में बातचीत करने के लिए कहें। एक समय और स्थान खोजें जहां आप एक वास्तविक बातचीत कर सकते हैं। यह विशेष तिथियों पर भी हो सकता है जब वे रात्रिभोज के बाहर जाते हैं या ड्रिंक करते हैं। आप कुछ ऐसा कह सकते हैं जैसे "मैं जानना चाहूंगा कि आप हमारे संबंधों के बारे में कैसा महसूस करते हैं ताकि हम इसे बेहतर बना सकें।"
  • अपने साथी से कुछ पूछें जैसे "आप हमारे रिश्ते के बारे में क्या पसंद करते हैं और आप मेरा प्यार दिखाने के लिए बेहतर क्या कर सकते हैं?"
  • अपने पार्टनर के साथ संबंधों के बारे में अपनी भावनाओं और रायओं को साझा करें उसे उन अच्छे कामों को बताएं जिनसे आपने रिश्ते में आनंद लिया है और उन्हें बताएं कि वह आपको अधिक प्यार करने के लिए क्या कर सकता है।
  • इन नियुक्तियों को नियमित रूप से करने पर विचार करें यदि आपके संबंध में पहले से ही पर्याप्त समय है
  • एक प्रेमिका को प्यार दिखाएँ शीर्षक 10 शीर्षक
    6
    बातचीत में अपने साथी को अनदेखा न करें। रिश्तों में अक्सर युगल के साथ धैर्य रखना मुश्किल होता है क्योंकि एक उसके साथ काफी समय बिताता है। या जब वे एक साथ होते हैं, तो एक व्यस्त या तनाव हो सकता है हालांकि, उन चीजों को नज़रअंदाज़ करके निराश न करें जो आप कहते हैं क्योंकि आप चिंतित हैं या ध्यान नहीं दे रहे हैं उदाहरण के लिए, यदि आपके साथी आप सीधे की तरह कुछ बताता है कि जब भोजन के लिए कहा, इसे अनदेखा नहीं है क्योंकि आप निराश महसूस "मैं पूछने के लिए क्या पता नहीं है"। यह जल्दी करना आसान हो सकता है और ऐसा कुछ कह सकता है जैसे "आप कभी नहीं पूछें कि क्या पूछना है" या कुछ नहीं कहने के लिए। इसके बजाय, मैं कुछ की तरह "क्या आप पिछली बार पूछा?" या फिर आप चंचल हो सकता है और उसके गाल को चूम स्वीकार करने के लिए कर सकते हैं कि क्या होता है उपयोगी का कहना है।
  • यदि आप वास्तव में व्यस्त हैं, तो अपने साथी को बताएं कि आप बाद में बात करना चाहते हैं। समझाओ कि आप उस वक्त जवाब नहीं दे सकते क्योंकि आप कुछ ऐसा कर रहे हैं जो आपके पूरे ध्यान की आवश्यकता है आप अपने साथी को माथे पर चुंबन कर सकते हैं और उसे एक प्रामाणिक मुस्कुराहट दे सकते हैं ताकि उसे पता हो कि आप परवाह है।
  • भाग 3
    अधिनियम और प्यार के साथ दे

    एक प्रेमिका के लिए प्यार दिखाएँ शीर्षक 11 शीर्षक चरण 11
    1
    कल्पना कीजिए कि आपके साथी के पास प्रेम बैंक है आप इस बात को बता कर या प्यार करने वाले चीजों से इस बैंक में जोड़ सकते हैं। आपको अपने साथी को प्यार में समृद्ध महसूस करना होगा। अपने साथी को महसूस करने का कोई एकमात्र तरीका नहीं है, इसमें लगातार काम करना शामिल है और उसे सुनने के लिए उसे वास्तव में प्यार करता है। हालांकि, उस काल्पनिक संतुलन से अवगत होने से आपको यह याद करने में मदद मिल सकती है कि आपको अपना प्यार दिखाने के लिए कुछ करना होगा।
    • अनावश्यक बातों के बारे में अपने साथी के लिए मत करो और रिफ़ंड की प्रतीक्षा किए बिना उस प्रेम बैंक के खाते में योगदान करें।
    • जब आप अपने साथी के लिए काम करते हैं तो अपनी मंशाओं को सत्यापित करें बातें करें क्योंकि आप उन्हें करना चाहते हैं और नहीं क्योंकि आप अपने साथी से कुछ चाहते हैं।
  • एक प्रेमिका को दिखाएँ प्यार शीर्षक 12 शीर्षक
    2
    मिलो और अपने परिवार और दोस्तों के साथ दोस्ताना हो प्रेम का यह कार्य आपके साथी के लिए बहुत कुछ हो सकता है जब आप अपने परिवार को देखते हैं, तो उन्हें अपने पार्टनर के बारे में प्रश्न पूछें, जो कुछ साझा करते हैं और उनके साथ हंसी का प्रयास करें। यहां तक ​​कि अगर आपके साथी के पास आपके परिवार के साथ एक उत्कृष्ट संबंध नहीं है, तो भी आप उनके साथ अच्छे संबंध रखने की कोशिश कर सकते हैं।
  • कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके साथी के जीवन में महत्वपूर्ण व्यक्ति कौन हैं, उन्हें पता है।
  • एक प्रेमिका के लिए प्यार दिखाएँ शीर्षक चरण 13
    3
    उसे देकर या उसके लिए अप्रत्याशित कुछ करकर अपने साथी को आश्चर्यचकित करें अपने साथी के लिए कुछ मिठाई करने से अंत तक घंटों के लिए ज्यादा प्रयास नहीं करना पड़ता है और आपके साथी को वास्तव में प्यार करने वाला लगता है और आपके रिश्ते के लिए बहुत कुछ कर सकता है। उदाहरण के लिए, आप अप्रत्याशित रूप से सुबह बाहर जाकर अपने पसंदीदा कॉफी या चाय को आमंत्रित कर सकते हैं और मिठाई मिठाई खरीद सकते हैं जिसके साथ आप इसे साथ लेना चाहते हैं। या आप अपने बैग में अपने साथी के लिए रोमांटिक नोट डाल सकते हैं इसके अलावा, कुछ जोड़े सचमुच इसे पसंद करते हैं, जब वे कुछ रोमांटिक हो जाते हैं, भले ही यह मुग्ध भी हो। उदाहरण के लिए, अपने पसंदीदा गुलाब का गुलदस्ता या अपने पसंदीदा मिठाई का एक बक्सा अपना दिन बना देगा
  • आप अपने साथी को ऐसा कुछ दे सकते हैं जो हर किसी को लाभ पहुंचाए। उदाहरण के लिए, हो सकता है कि आपके साथी को एक निश्चित मेक्सिकन रेस्तरां से फ्रांसीसी फ्राइज़ और साल्सा पसंद है उस रेस्तरां में जाओ और चिप्स और साल्सा खरीदें और परिवार के साथ दोपहर के भोजन में अपने साथी को आश्चर्यचकित करें।
  • एक प्रेमिका के लिए प्यार दिखाएँ शीर्षक 14 चित्र
    4
    अपने साथी के साथ और उसके लिए काम करें। अपने साथी के लिए कुछ करने के लिए खुद को समर्पित करने के लिए अपने कार्यक्रम में नियमित क्षणों की अनुसूची करें उदाहरण के लिए, रविवार की सुबह, बर्तन धोने एक उपहार बनाने, किराने का सामान या कुछ और कि अपने साथी के आम तौर पर आप या साथी के लिए करता है कर खरीद सकता है। विशेष रूप से परियोजनाओं है कि अपने साथी के उदाहरण के लिए, ऐसा करने के लिए पसंद नहीं है की कोशिश करो, आप के लिए मकड़ी के जालों या स्नान साफ।
  • अपने साथी के साथ मिलकर काम करें जो वह आपके साथ करना चाहती है। उदाहरण के लिए, यदि आपके साथी चर्च में बाइबल का अध्ययन करने के लिए पसंद करती है, उसके साथ अध्ययन करने के लिए और फिर एक कैफे के पास जाकर इस बारे में बात जाओ। या यदि आपका साथी बोर्ड गेम पसंद करता है, तो उसके साथ अपने पसंदीदा गेम में से एक खेलें
  • आप दैनिक गतिविधियों को करने की कोशिश कर सकते हैं जैसे आप में से हर एक द्वारा चुने गए दंपति एक दिन या समय की अवधि के दौरान आप में से कोई भी उन सभी गतिविधियों का चयन कर सकता है जो आप दोनों उस दिन के दौरान करेंगे।
  • एक प्रेमिका के लिए प्यार दिखाएँ शीर्षक 15 छवि चरण 15
    5
    छुट्टियों और महत्वपूर्ण अवसरों पर अपने साथी को उपहार दें कुछ जोड़ों के लिए, इस तरह से वे प्यार दिखाते हैं और प्यार करते हैं। यदि आप अपने साथी से उपहार प्राप्त करते हैं और आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि आप बहुत अधिक समय और प्रयास करते हैं, तो आप उस व्यक्ति के साथ हो सकते हैं जो उपहार के बारे में चिंतित हैं। इसके साथ दिमाग में, सुनिश्चित करें कि आप उन्हें उपहार देने के लिए समय और प्रयास करें। कुछ चीज़ों के बारे में सोचें, जो आपके साथी की परवाह करता है या परवाह करता है और एक ऐसा उपहार पाता है जिसे आप चाहते हैं उदाहरण के लिए, अगर वह कॉफी प्यार करता है, उसे एक विशेष कॉफी निर्माता और एक कप दे।
  • सावधान रहें कि आपके साथी को नहीं खरीदना चाहिए क्योंकि आपको कॉफी पसंद है, खासकर कॉफी निर्माता। यदि आपका साझेदार जान लेता है कि उपहार से आपको बहुत ज्यादा लाभ मिलता है, तो वह इसे बहुत अच्छा नहीं मान सकती है
  • एक प्रेमिका के लिए प्यार दिखाएँ शीर्षक 16 चित्र

    Video: अब दूर रहकर भी अपने साथी को कर सकते है चुंबन, इस्तेमाल करें ये गैजेट।

    6
    अपने साथी के साथ शारीरिक रूप से स्नेही रहें। अध्ययनों के अनुसार, शारीरिक स्नेह संबंध में सामान्य संतुष्टि से बहुत जुड़ा हुआ है। साथ ही, जब रोमांटिक जोड़ों के बीच पर्याप्त शारीरिक स्नेह होता है, तब विवाद सुलझाना आसान होता है शारीरिक रूप से स्नेही (लिंग सहित नहीं) होने के विभिन्न तरीके हैं, जिसमें मालिश और पीठ पर रगड़ना, गले लगना और cuddling, होंठ पर चुंबन, माथे पर चुंबन, हाथ पकड़े हुए, लाड़ और छूने के विभिन्न तरीके हैं। जब आप शारीरिक रूप से स्नेही हों तो आपको अपने साथी से मुस्कान और आँख से संपर्क करना चाहिए।
  • यहां तक ​​कि उन लोगों के लिए जो शारीरिक संपर्क के लिए उनकी ज़रूरत के बारे में बहुत स्पष्ट नहीं हैं, शारीरिक स्नेह स्वस्थ संबंधों का एक महत्वपूर्ण अंग है। जब यह सेक्स की बात आती है, तो अपने साथी से पूछें कि वह क्या पसंद करता है या दोनों के लिए इसे अच्छा बनाने की कोशिश करता है।
  • रास्ते से एक दूसरे को ले लो यदि आपके साथी के साथ बिताने के लिए आपके पास ज्यादा समय नहीं है, तो आपके पास मौका मिलने पर उसके साथ शारीरिक संपर्क करना सुनिश्चित करें। एक-दूसरे को एक-दूसरे को बताना मुश्किल काम होता है जब वे एक-दूसरे को देखते हैं या जब वे निकल जाते हैं, तो उन्हें और अधिक जुड़ाव महसूस करने में मदद मिल सकती है।
  • समय बिताना एक रात की योजना बनाएं जहां आप एक फिल्म देखते समय सफ़ाई करते हैं या सोफे पर एक साथ होते हैं।
  • विशेष रूप से कुछ लोग बहुत ही दृश्यमान हैं और उन चीजों का आनंद लेते हैं जो अन्य बातों को करने का सुझाव देते हैं। उदाहरण के लिए, जब आप अपने साथी के साथ संवेदनात्मक आँख संपर्क बनाते हैं, तो आप अपने जूते को मोड़ सकते हैं और बाँध सकते हैं।
  • मिठाई बातें करो, उदाहरण के लिए, अपने साथी को माथे पर चूमो। यह आपके साथी को बता सकता है "मैं आपके अच्छे वाइब्स के लिए यहां हूं" डेल थोड़ा चुंबन दिन के दौरान, उसकी गर्दन और कंधों रगड़ और, आप खड़े या चलने रहे हैं, लापरवाही से उनके कंधे पर या अपने कमर के आसपास अपनी बाहों डाल दिया।
  • युक्तियाँ

    • रियायतें जब आप दोनों के बीच मतभेद नोट करें।
    • फिल्मों के साथ अपने प्रेम की तुलना न करें
    • अपने साथी को उसी मानकों पर लागू न करें जिनके तहत आप अपने जीवन का मार्गदर्शन करते हैं।
    • अपने साथी से विशेष रूप से उन तरीकों के लिए प्यार करें जिनसे आप अलग हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com