ekterya.com

कैसे एक प्रेम को ठीक करने के लिए

एक साथी के साथ तोड़कर विनाशकारी हो सकता है और यह हमेशा एक कठिन स्थिति है यह स्वाभाविक है कि आप अपने रिश्ते की मरम्मत करना चाहते हैं और अपने साथी को आपके साथ वापस लेना चाहते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप सही कारणों से ऐसा करना चाहते हैं। यहां कुछ टेस्ट दिए गए हैं, यदि आप कारणों को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, तो यह संबंध पहले स्थान पर क्यों टूट गया, और इसे फिर से काम करने के लिए अपना हिस्सा करें।

चरणों

छवि वापस जाओ आपका प्यार कदम 1
1
वापस जाने की कोशिश करने से पहले अपने और अपने पूर्व-साथी का समय दें। आप को प्रतिबिंबित करने, अपने आत्मसम्मान और सुरक्षा में सुधार करने के लिए समय की आवश्यकता है, और इस तरह, आप उस व्यक्ति के साथ वापस क्यों लौटना चाहते हैं, इस कारणों का बेहतर अवलोकन कर सकते हैं। यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि आप उस रिश्ते को तुरंत वापस आएं। अन्यथा, आप एक ही गलतियां दोहरा सकते हैं
  • Video: डिप्रेशन का मूल कारण क्या है कैसे ठीक करें

    छवि वापस जाओ आपका प्यार चरण 2 जाओ
    2
    उन कारणों को समझें, जो उन्होंने समाप्त कर दिए, और उस व्यक्ति के साथ लौटने की कोशिश करने का निर्णय लेने से पहले प्रतिबिंब की प्रक्रिया को पूरा करें
  • छवि वापस जाओ आपका प्यार चरण 3 जाओ
    3
    एक दंपती के रूप में अपनी भूमिका में किए गए गलतियों को स्वीकार करें। उन समस्याओं पर ध्यान केंद्रित करें जिनसे रिश्ते बिगड़ते हैं और आप के बारे में सोच सकते हैं कि आप संशोधन करने के लिए क्या कर सकते हैं।
  • छवि वापस जाओ आपका प्यार चरण 4 जाओ शीर्षक
    4
    उस व्यक्ति के साथ प्रभावी ढंग से संवाद करें तर्कसंगत होने की कोशिश करें, शांत रहें और वापसी के लिए अपने इरादे में स्पष्टता के साथ आगे बढ़ें। आपके संबंधों में आपकी समस्याओं के बारे में बात करते समय आपको संदेह नहीं होना चाहिए।
  • गेट बैक लव लव चरण 5



    5
    समाप्त होने वाले संबंध में आपके द्वारा खेला जाने वाली भूमिका के लिए आपके पूर्व-साथी से माफी मांगो। यदि आपका संबंध विफलता के लिए सबसे पहले आप से माफी मांगते हैं, तो आपके पूर्व साझेदार चीजों को तय करने के बारे में अधिक खुला होंगे लेकिन अगर आप वास्तविक नहीं होने पर माफी नहीं मांगें
  • छवि वापस जाओ आपका प्यार कदम 6
    6
    रिश्तों को पुनर्स्थापित करने या इसे समाप्त होने के कारणों को समझने के बारे में अपने पूर्व के साथ बातचीत करने का प्रयास करें। पहचानें, अपने पूर्व के साथ, रिश्ते में मुख्य समस्याएं क्या थीं और उन्हें ठीक करने के लिए योजनाएं (अपने पूर्व के साथ) प्रतिबद्धताओं को बनाते हैं। यदि आपका पूर्व आपसे बात नहीं करना चाहता है, दबाव डालने की कोशिश न करें, क्योंकि आप रक्षात्मक हो सकते हैं और एक बंद दृष्टिकोण ले सकते हैं।
  • छवि वापस जाओ आपका प्यार कदम 7
    7
    विश्वास का माहौल बनाएँ, इस तरह से कि आपके पूर्व को आपके साथ रहने में सुरक्षित लगता है यदि आपके पास सुरक्षा और आत्मविश्वास का एक रवैया है, तो आप अपने पूर्व से यह धारणा देंगे कि आप जानना चाहते हैं कि आप क्या चाहते हैं। आपकी सुरक्षा आपको यह व्यक्त करने में मदद करेगी कि आप एक बेहतर भागीदार बनने की आपकी क्षमता के बारे में सुनिश्चित हैं।
  • छवि का शीर्षक, वापस जाओ आपका प्यार चरण 8
    8
    अपने पूर्व में लौटने के बारे में सकारात्मक दृष्टिकोण रखें और अतीत में न रहें। यदि आप वास्तव में रिश्ते को फिर से बनाना चाहते हैं, तो आपको इसे बिना असंतोष के करने का प्रयास करना होगा। सोचें कि रिश्ते काम करेंगे और भविष्य में समस्याओं को हल करना आसान होगा।
  • युक्तियाँ

    Video: लौंग का यह उपाय आपके परिवार के सदस्यों में प्रेम बढ़ा देगा धन दौलत बरसने लगेगी

    • आप और आपका साथी कुछ परामर्श विकल्प पर विचार कर सकते हैं, अगर वे वापस जाने और उनकी समस्याओं का समाधान करने का निर्णय लेते हैं

    चेतावनी

    • यदि आप अपने रिश्ते में दुरुपयोग के शिकार थे और आप वापस जाने का फैसला करते हैं, तो गंभीरता से भागीदार परामर्श पर विचार करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com