ekterya.com

कैसे एक धोखा आदमी को खोजने के लिए

यदि आपको संदेह है कि आपका प्रेमी विश्वासघाती है, तो यह संभावना है कि आपका रिश्ता अस्थिर हो गया है लेकिन हो सकता है कि आप उस पर आरोप न लेना चाहें, जब तक कि उसके पास साक्ष्य न हों या किसी साहसिक कार्य के साक्ष्य हों। यहां हम आपको कई तरीके देंगे जो आप सूचना एकत्र करने और निर्धारित कर सकते हैं कि आपका अंतर्ज्ञान सही है या नहीं।

चरणों

विधि 1
उनके व्यवहार में गहरा बदलाव

कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 1 नामक छवि
1
निर्धारित करें कि आप अपने शारीरिक स्वरूप के कारण सामान्य से अधिक चिंतित हैं। क्या आपने ज्यादा व्यायाम करना शुरू किया है, बेहतर पोशाक तैयार करना, अपने आप को अधिक देखभाल के साथ दूल्हा करना या एक नया सुखद इत्र का उपयोग करना है? व्यायाम और सौंदर्य से अपने खुद के व्यक्ति को सुधारते हुए स्वस्थ जीवन के लिए विकल्प हैं, यह निर्धारित करें कि क्या आप किसी और के लिए अपने शारीरिक स्वरूप को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं।
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 2 नामक छवि
    2
    देखें कि आपकी नींद की आदतें या आपका दैनिक शेड्यूल बदलना शुरू हो रहा है या नहीं। अपने प्रेमी आमतौर पर 9 में बिस्तर पर जाने और अचानक आप घर रात में या रात में देर से घर के आसपास फांसी से दूर रहे हैं, यह बेवफाई का संकेत हो सकता है।
  • इसी तरह, अगर आप आमतौर पर सुबह में जिम जाने की एक निश्चित दिनचर्या का पालन या कार्यालय छोड़ने के लिए और 5 में घर मिलता है, लेकिन अब सोता है या कार्यालय देर में रहता है, अपने दैनिक कार्यक्रम में इन परिवर्तनों एसआर सकता है एक संकेत है कि वह कहीं और समय व्यतीत करता है, शायद किसी अन्य व्यक्ति की कंपनी में।
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने आप से पूछें कि क्या यह अधिक विचलित या दूर दिखता है आम तौर पर एक बहुत चौकस और उपयोगी जोड़ी जो आपसे पूछता है कि आप कैसे अपने दिन की योजना और रात के खाने में आप के साथ लंबे समय बातचीत करने का आनंद लें, और अचानक क्या अपने दिन या ऊब एक आप आप के साथ लंबे समय बातचीत जब, इस हो सकता है में हुआ में रुचि नहीं लग रहा है संकेत उनकी रुचि और प्रतिबद्धता, आप किसी और पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं नहीं।
  • आपका साथी घरेलू गतिविधियों में रुचि खो सकता है, जैसे कि अपने बच्चों के साथ समय व्यतीत करना, घर को ठीक करना, लॉन घास देना, आदि।
  • आप पाठ संदेश भेजने या कंप्यूटर पर, निजी चैट रूम में या सोशल नेटवर्किंग साइटों पर फोन पर अधिक समय व्यतीत कर सकते हैं। यदि आप अपने फोन या कंप्यूटर का अधिक बार उपयोग करना शुरू कर देते हैं, या यदि आप इसके उपयोग के साथ बहुत गुप्त होते हैं, तो यह एक चेतावनी संकेत हो सकता है।
  • कैच ए धोखा प्रेमी चरण 4
    4
    अपने यौन जीवन में सभी परिवर्तन या विविधताओं को पहचानें हो सकता है कि वे कम से कम यौन संबंध रखते हों या फिर नई प्राथमिकताओं या यौन स्वाद के साथ यौन क्रियाकलापों में अचानक और अजीब वृद्धि होती है जो आपने पहले उसके साथ अनुभव नहीं की थी।
  • आप अपने आप से पूछना शुरू कर सकते हैं कि आपने यौन आंदोलन कैसे सीख लिया है या आप बिस्तर पर एक निश्चित वरीयता विकसित करने के लिए क्या कारण हैं। एक संभावित कारण यह है कि आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ नई चालें कोशिश कर रहे हैं।
  • आपको कम यौन इच्छा भी हो सकती है या "मुझे थका हुआ" या "शायद एक और रात" जैसी बहाने के साथ अंतरंग होने के अपने प्रयासों को अस्वीकार करने की संभावना है।
  • कैच ए धोखा प्रेमी चरण 5
    5
    पहचानें कि क्या आप अपने आप पर रक्षात्मक या गुस्सा हो जाते हैं और आसानी से और अधिक बार यदि यह आप झगड़े का एक बहुत शुरू कर रहे हैं लगता है, तो आप आमतौर पर गुस्सा नहीं मिलता है या रक्षात्मक हो जाता है जब आप से पूछना है कि कैसे वह रात वह अपने दोस्तों के साथ बाहर चला गया था, इन बेवफाई का संकेत हो सकता है कुछ छोटे के लिए आप पर गुस्सा है।
  • आपके अभ्यस्त व्यवहार में परिवर्तन जो आपके प्रति क्रोध को दर्शाता है, वह विश्वास का प्रतिबिंब हो सकता है जिसे आप विश्वासघाती होने के लिए महसूस करते हैं या अपने साहस की खोज करने का डर
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 6 नामक छवि
    6
    जिस तरह से आप एक लड़ाई के परिणामों को संभालते हैं उस पर ध्यान दें। क्या आप जा रहे हैं, कुछ जगह की तलाश कर रहे हैं और फिर माफी मांगने के लिए वापस आओ? या वह आपको बताए हुए हानिकारक शब्दों के लिए माफी या अफसोस करने के लिए मना कर दिया? यदि वह एक युद्ध के बाद माफ कर दिया और भूल गया और यह अब मामला नहीं है, तो यह एक चेतावनी संकेत हो सकता है।
  • यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आपके प्रेमी के अंदरूनी भ्रम का आपके साथ कुछ नहीं करना है और वह अपनी चिंता और भय का प्रतिबिंब है इस गुस्से को अपने आप पर एक व्यक्तिगत चीज के रूप में नहीं लेने या खुद को माफ करने या बेहतर महसूस करने की कोशिश करने के लिए दबाव डालने की कोशिश न करें, क्योंकि इसका मतलब यह भी हो सकता है कि आप एक साहसिक कार्य के लिए दोषी महसूस करें।
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 7 नामक छवि
    7
    अपने प्रेमी के व्यवहार में किसी भी संदिग्ध परिवर्तन को रिकॉर्ड करें यह आपकी बेवफाई के सबूत इकट्ठा करने और घंटे, तिथियां और बहाने का निर्धारण करने में आपकी सहायता करेगा, जिसके साथ आपने अपने साहसिक कार्य के बारे में झूठ बोला था।
  • यदि आपका साथी आपको झूठ बोल रहा है, तो वह आपकी कहानी बदल सकती है, अपनी याददाश्त पर सवाल कर सकती है या अपने आरोपों से इनकार कर सकता है, इसलिए आपकी गतिविधि का ट्रैक रखने के लिए आवश्यक है।
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 8 नामक छवि
    8
    लेख "कैसे जानती है कि कोई झूठ बोल रहा है"। यह लेख आपको यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक कौशल प्रदान करेगा कि आपका प्रेमी आपको झूठ बोल रहा है या नहीं। ज्यादातर लोग बुरा झूठ बोल रहे हैं, इसलिए यदि आप अपने झूठ का पता लगाने के लिए सही तकनीक का उपयोग करते हैं, तो आप उन्हें अपने साहसिक कबूल कर सकते हैं
  • ध्यान रखें कि एक बार जब आप जानते हैं कि आपको अपने व्यवहार पर संदेह है, तो आप सुराग को कवर करने के लिए ओवरटाइम शुरू करना शुरू कर सकते हैं। यदि हां, तो आपको अधिक सतर्क रहना होगा और अपनी बेवफाई के साक्ष्य पाने के लिए कड़ी मेहनत करना होगा।
  • कैच ए धोखा प्रेमी चरण 9
    9
    अपने संदेहों के बारे में उससे बात करने पर विचार करें आप परिवर्तन या व्यवहार में बदलाव नज़र आ, तो आप क्योंकि वह विश्वासघात किया जा रहा है नहीं इस तरह से इलाज किया जा रहा हो सकता है, लेकिन क्योंकि यह जैसे अवसाद, उदासी, गहन चिंता आदि जैसे अन्य आंतरिक समस्याओं से निपटने है आप के बजाय अपने संदेह के बारे में उससे बात इस तरह के स्नूपिंग के रूप में कठोर उपायों का सहारा या आपकी गोपनीयता, बताते हैं कि आप रिश्ते के बारे में परवाह है और यह काम कर आक्रमण।
  • विधि 2
    अपनी चीजों की जांच करें

    कैच ए कोटिंग ब्वॉयफ्रैचर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    उस गतिविधि को रिकॉर्ड करें जो आप अपने सेल फोन पर करते हैं। पता लगाएँ कि क्या आप रात के असामान्य समय पर लंबे फ़ोन कॉल कर रहे हैं या यदि आप अन्य महिलाओं से पाठ संदेश प्राप्त करते हैं यह भी अपने फोन है, जहां आप गोपनीयता या स्थान की आवश्यकता है किसी से बात करना के लिए नए शिष्टाचार का विकास किया है की संभावना है, और जैसे ही आप कमरे में चलते हैं या आप पर ध्यान नहीं देता जब आप से पूछना है कि वह कौन फोन पर बात कर रहा था के रूप में लटकी हुई है।
    • आप (या तो शारीरिक या आभासी) अपने चालान सेल फोन का उपयोग कर सकते हैं, तो आप उस माह की प्रत्येक कॉल की जांच कर सकते हैं, तो आप जांच करने के लिए है कि क्या लंबे समय तक बातचीत अजीब घंटे में आयोजित की गई है या अगर बना एक विशेष संख्या के लिए कई कॉल की अनुमति देता है कि तुम नहीं जानते
    • आप अपने फोन और आपके वॉइसमेल पर संदेशों को देखने का भी प्रयास कर सकते हैं, लेकिन इस तरह आपको सूँघने के लिए आसान है अपने फोन की जांच करने के लिए एक उपयुक्त समय है जब आप शॉवर में हों या जब आप चलने के लिए गए हों और अपना फोन चार्जिंग छोड़ दिया।
    • अगर आपका प्रेमी आमतौर पर अपने फोन को गलत तरीके से मिटता है, तो आप उसे आसानी से ले सकते हैं और उसे मान लें कि उसने इसे खो दिया है। इस तरह, आप देख सकते हैं कि कौन से कॉल या पाठ संदेश दैनिक भेजता है



  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    पता लगाएँ कि क्या आपने अपने कंप्यूटर पर सभी पासवर्ड बदल दिए हैं या यदि आप इसे किसी निजी क्षेत्र या कमरे में ले गए हैं सतर्क रहें आपके कंप्यूटर गतिविधि गुप्त या गुप्त हो जाता है, और अगर वह बचाव की मुद्रा में हो जाता है या जब आपके कंप्यूटर या यदि आप प्रश्न आप स्क्रीन पर देख रहे हैं का उपयोग कर दूर हो जाता है।
  • यह एक ऐसा संकेत हो सकता है कि आप अपने कंप्यूटर पर आपकी पहुंच को प्रतिबंधित करने की कोशिश कर रहे हैं और आपकी हार्ड ड्राइव या ब्राउज़िंग इतिहास से कुछ छुपाएं।
  • जब आप घर पर नहीं होते हैं और अन्य महिलाओं या जोड़ों की छवियों वाले छिपे हुए फ़ोल्डरों के लिए हार्ड ड्राइव की जांच करें, साथ ही साथ प्रेम पत्रों की जांच करें। यह कैसे जानने के लिए "Windows में छिपी हुई फ़ाइलों को कैसे प्राप्त करें" लेख देखें।
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: J नाम, ज नाम, J name, J naam, कैसे होते है J नाम वाले, Nature of name J, J naam wale log kese hote h

    अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की जांच करें यह आपका ईमेल, आपके फेसबुक, इंस्टाग्राम और इंस्टेंट मैसेजिंग अकाउंट्स हो सकता है। कई बार, काफिरों ने अपने गुप्त मामलों को पूरा करने के लिए इंटरनेट का उपयोग किया है, खासकर यदि वे अपने फोन की जांच करने या अपने कॉल को नियंत्रित करने के बारे में चिंतित हैं।
  • कुछ काफिरों ने बेवफाई वेबसाइटों जैसे मीट 2-चेट या आईहुकुप का इस्तेमाल किया हो सकता है यह देखने के लिए कि आप इन बेवफाई वेब पेजों में से किसी एक का दौरा किया है, कंप्यूटर के ब्राउज़िंग इतिहास की जांच करें।
  • यह भी संभावना है कि कुछ काफिरों ने अन्य लोगों को ऑनलाइन ढूंढने के लिए अलग-अलग फेसबुक प्रोफाइल बनाने और संदेशों को भेजने या साहसिक कार्य करने के लिए मिलना होगा। तो जांचें कि क्या आपने बुकमार्क्स पर सहेजा है या अगर आपने कई बार एक फेसबुक पेज या प्रोफाइल देखा है
  • आप Spokeo या Rapleaf जैसी सेवा का उपयोग करके अपने साथी की छिपी हुई इंटरनेट प्रोफ़ाइल भी खोज सकते हैं
  • इन वेब पृष्ठों है कि "झूठे, कमीने और काफिरों" दूसरों के लिए एक चेतावनी एक ही प्रतिबद्ध करने के लिए नहीं के रूप में विश्वासघात पुरुषों के बारे प्रकाशन कहानियों प्रकट करने के लिए किया जाता है।
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफ़र चरण 13
    4
    प्यार पत्र, उपहार और तस्वीरों की जांच के लिए अपने अपार्टमेंट या बिस्तर की ओर देखें। इस बारे में सोचें कि आप अपने निजी सामान या चीजों को छिपाने के बारे में कहां देख सकते हैं।
  • बेवफाई के सभी भौतिक प्रमाणों को अच्छी तरह से जांचने के लिए सुनिश्चित करें कि आप एक रोमांटिक, मूल्य के बजाय एक अक्षर या एक वस्तु की गलत व्याख्या नहीं करते हैं जो भावुक है तथ्य यह है कि आप अपने पूर्व प्रेमिका या अपने पहले प्रेम पत्र की तस्वीर रखो इसका जरूरी मतलब नहीं है कि आप विश्वासघाती हैं।
  • इससे पहले कि आपको अपनी बेवफाई का विश्वसनीय प्रमाण प्राप्त करना महत्वपूर्ण है, इसलिए महान अंतर्दृष्टि वाले पत्र, उपहार या तस्वीरों की जांच करें।
  • विधि 3
    अपनी गतिविधि का पर्यवेक्षण करें

    कैच ए कोटिंग ब्वॉयफ्रैयर चरण 14 का शीर्षक चित्र

    Video: जाने आपका BF/GF आपको धोखा तो नही दे रहे! | 100% Working | हिंदी

    1
    अपने कमरे और अपनी कार में छुपा कैमरा या रिकॉर्डिंग डिवाइस रखें आप जासूसी दुकानों या इंटरनेट पर एक गुप्त कैमरा या छोटा रिकॉर्डिंग डिवाइस प्राप्त कर सकते हैं। इसे उस इलाके में रखें जिसे आपका प्रेमी अक्सर या जिसमें वह बहुत समय बिताता है, खासकर जब वह फोन पर बात करता है या इंटरनेट पर रह जाता है
    • आप अपने फोन पर नाइट रिकॉर्डर नामक एक एप्लिकेशन डाउनलोड भी कर सकते हैं, जिससे आप अपने फोन को छोड़ने वाले कमरे की आवाज़ रिकॉर्ड कर सकते हैं, जिसमें सभी गुप्त कॉल या सेक्स की आवाज़ शामिल हैं।
  • कैच ए धोखा प्रेमी चरण 15
    2
    अपने कंप्यूटर पर स्पायवेयर डाउनलोड करें आप इंटरनेट पर एक स्पायवेयर कीलॉगर (स्पाइपल) डाउनलोड कर सकते हैं, और आप उस कंप्यूटर के जरिए कंप्यूटर पर इसे स्थापित कर सकते हैं कि यह पृष्ठभूमि में चल रहा है।
  • इस प्रकार के प्रोग्राम पासवर्ड और टाइप किए गए ईमेल जैसे पृष्ठों को रिकॉर्ड कर सकते हैं, या पृष्ठों का दौरा किया जा सकता है, वे स्क्रीन के वीडियो को रिकॉर्ड भी कर सकते हैं, जब आपका प्रेमी कंप्यूटर का उपयोग करता है
  • कैच ए धोखा प्रेमी चरण 16
    3
    अपनी कार में एक जीपीएस मॉनिटर रखें या अपने फोन के साथ इसे ट्रेस करें। यदि आप इस अधिनियम में अपने प्रेमी को पकड़ना चाहते हैं, तो अपनी कार के निचले हिस्से में एक जीपीएस डिवाइस डालें और पता करें कि क्या वह सड़क के पास एक सस्ते मोटल में अपने पैंट के साथ समाप्त होता है या नहीं।
  • आप अपने धोखाधड़ी के प्रेमी को ढूंढने के लिए "अपना फोन ढूंढें" का उपयोग भी कर सकते हैं। यदि आपके पास अपने प्रेमी के iCloud खाते तक पहुंच है, तो आप लॉग इन कर सकते हैं और देख सकते हैं कि वास्तविक समय में आपका फोन कैसे चलता है, किसी अन्य व्यक्ति के स्थान पर सही।
  • कैच ए कोटिंग ब्वॉयफ्रैचर चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक सोशल नेटवर्क का गलत प्रोफाइल बनाएं आप उस प्रोफ़ाइल का उपयोग उस वेब पेज को दर्ज करने के लिए कर सकते हैं, जो जोड़ों में बेवफाई को यह जानने के लिए प्रोत्साहित करते हैं कि क्या आपके प्रेमी के पृष्ठ पर कोई प्रोफ़ाइल है या यदि वह किसी से मिलने के लिए इनमें से किसी भी पृष्ठ का उपयोग कर रहा है।
  • अगर आप फेसबुक पर अपने दोस्तों को इसे जोड़ने के लिए नकली खाते का उपयोग करते हैं, तो आप अपने प्रेमी को भी पकड़ सकते हैं फिर आप थोड़ी देर के लिए छेड़खानी शुरू कर सकते हैं और देखें कि वह आपके प्रति जवाब कैसे देता है। यदि आप अपने नकली प्रोफ़ाइल में तस्वीरें भेजना शुरू करते हैं या यदि यह सुझाव देता है कि आप होटल में खुद को ढूंढ लेते हैं, तो यह स्पष्ट है कि आप मोनोग्रामस होने का इरादा नहीं करते हैं
  • कैच ए कोटिंग ब्वॉयफ्रेंड स्टेप 18 नामक छवि
    5
    आप के लिए अविवाहित होने के लिए आदर्श अवसर की व्यवस्था करें हालांकि यह सबसे अधिक जटिल विकल्प हो सकता है, क्योंकि इसमें आपके हिस्से में कुछ योजना और संगठन की आवश्यकता होती है, यह आपके बेटे को फुलग्री डेल्को में पकड़ने का एक और तरीका है। उसे नाई में नियुक्ति या मित्र के साथ बैठक के रूप में एक बहाना दें, और उसके बाद उसे किसी दूसरे से मिलने के अवसर के रूप में देखने के लिए दूसरी सड़क से या अपनी गाड़ी में एक ब्लॉक दूर देखें ताकि वह आपकी अनुपस्थिति का उपयोग कर सके।
  • ध्यान रखें कि यह भी सबसे खतरनाक विकल्प है, क्योंकि इसमें आपके साथी को झूठ बोलना शामिल है और फिर जब तक वे गलत कदम नहीं लेते तब तक उनके आंदोलनों की निगरानी करते हैं।
  • कैच ए कोटिंग ब्वॉयफ्रैचर चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक निजी जासूस को भर्ती करने पर विचार करें बेवफाई के सबूतों को खोजने के लिए सबसे अच्छा और सबसे कानूनी रणनीति पर नजर रखने और जानने के लिए निजी जासूस लाइसेंस प्राप्त कर रहे हैं
  • अगर आपके पास लंबे समय से संबंध है जिसमें आपकी आर्थिक स्थिति शामिल है या यदि आप शादीशुदा हैं, जिसके लिए आपकी वित्तीय स्थिति कानूनी रूप से समझौता कर रही है, तो एक निजी जासूस को किराए पर लेना एक अच्छा विचार है
  • एक जासूस खोजें जो बेवफाई के मामलों में माहिर हैं
  • वीडियो

    युक्तियाँ

    • यदि आप 100% सुनिश्चित नहीं हैं कि आपका साथी अविश्वासू है, लेकिन आपको संदेह है और रिश्ते के प्रति प्रतिबद्ध हैं, तो संभवतक बेवफाई के बारे में उन्हें सामना करने के लिए बेहतर हो सकता है इस तरह, आपको उनके आसपास घुसने या स्नूप नहीं करना होगा और आप रिश्ते में विश्वास और निष्ठा के बारे में परिपक्व वार्तालाप करने की कोशिश कर सकते हैं, जो ईमानदार और प्रत्यक्ष होगा।

    चेतावनी

    • हर समय अपने प्रेमी के पीछे से बचें या हर दिन अपना फोन या अपने कंप्यूटर की जाँच करें, क्योंकि वह आपको उस पर जासूसी करने की संभावना है यदि आप विश्वासघाती नहीं हैं, तो ये कार्य उल्टा हो सकता है, क्योंकि आप उस पर अपने विश्वास पर शक कर सकते हैं और रिश्ते को समाप्त करने पर विचार कर सकते हैं।
    • बेवफाई के सबूत ढूंढने की कोशिश मत करो, क्योंकि ज्यादातर अपराधियों को अकस्मात और नाटकीय टकराव या आरोप के साथ खोजा जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com