ekterya.com

कैसे जानना कि आपकी पत्नी अविश्वासू है

यदि आपकी पत्नी का हालिया व्यवहार थोड़ा अजीब है और आपकी प्रवृत्ति आपको बताती है कि आपके जीवन में एक और आदमी हो सकता है, तो आपको थोड़ा शोध करना चाहिए कि यह देखने के लिए कि आपका संदेह उसके सामने आने से पहले सही है या नहीं। इसके बाद, हम आपको कुछ और आम अलार्म संकेत देंगे जो दर्शाएगा कि आपकी पत्नी अविश्वासू है।

चरणों

भाग 1

अपने सामाजिक पैटर्न में परिवर्तन
इमेज का शीर्षक बताएं अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 1 है
1
जिस तरह से आप की सराहना करते हैं उन लोगों के साथ जिस तरह से आप बदलाव करते हैं, उसके लिए एक बदलाव देखें यह अपराध का संकेत हो सकता है यदि आपकी पत्नी अपने परिवार के सदस्यों या दोस्तों से खुद को दूर करने के लिए शुरू होती है, जिसके साथ वह बहुत अच्छी तरह से हो जाती है।
  • अगर आपकी पत्नी अपने परिवार और दोस्तों के साथ अच्छी तरह से हो जाती है, तो वह जानती है कि आप के अलावा अपने प्रेम प्रसंग से कई लोग घायल होंगे। यह स्थिति उसे और अधिक दोषी महसूस करेगी और वह अक्सर इन लोगों से बचना चाहेगी।
  • एक विश्वासघाती पत्नी को भी चिंता है कि उसके पति के मित्र और रिश्तेदारों को चेतावनी दे सकती है कि कुछ अजीब होता है, भले ही पति अपने प्रेम संबंधों के लक्षणों को महसूस न कर ले।
  • कभी-कभी, आपका परिवार समस्या का हिस्सा हो सकता है। आपकी पत्नी को लगता है कि उन लोगों के बीच कोई सहयोगी नहीं है जो आपकी सराहना करते हैं यदि वह उनके साथ नहीं आती है और यदि आप उनकी बजाय अक्सर उनकी रक्षा करते हैं
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 2 है
    2
    यह देखें कि आप अपने "दोस्तों" के साथ कितनी बार बाहर जाते हैं यह एक और नकारात्मक संकेत हो सकता है अगर आप अचानक एक सामाजिक मंडली में अधिक समय बिताना शुरू करते हैं जहां आप शामिल नहीं हैं। यह संभव है कि आपकी पत्नी जब वह बताती है कि वह अपने दोस्तों से डेटिंग कर रही है, तब वह झूठ है।
  • ध्यान रखें कि आपके दोस्तों के साथ रात में एक सामयिक यात्रा सामान्य और स्वस्थ हो सकती है, इसलिए चिंता न करें कि ये यात्राएं इतनी लगातार नहीं हैं
  • ये निकास एक बड़ी समस्या हो सकती है यदि आपकी पत्नी ने आपके साथ संबंधों को प्राथमिकता देने के बजाय उन्हें प्राथमिकता दी है उसी तरह, यदि आप उन लोगों के नामों को बदलते हैं जिनके साथ आप छोड़ते हैं या यदि आप उनके साथ संवाद नहीं कर सकते हैं जब वह निकलती है, तो यह एक समस्या हो सकती है।
  • यहां तक ​​कि अगर आपकी पत्नी अपने दोस्तों से मिलती है, तो यह संभावना है कि वह उन्हें भावनात्मक समर्थन के रूप में इस्तेमाल करेगी और उन व्यक्तिगत समस्याओं के बारे में बताएगी जो उसने आपको नहीं बताया हो। यह बेवफाई का संकेत नहीं है, लेकिन यह एक संकेत है कि शादी में कुछ समस्याएं हैं।
  • यदि वह आपको बताती है कि वह छोड़ने जा रही है और आपको संदेह है कि वह दूसरे व्यक्ति से मिलने जा रही है, उसके साथ जाने की पेशकश करें। अगर वह "उसके दिमाग को बदल देती है" और न जाने का फैसला करती है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह अकेले बाहर जाने की कोशिश कर रहा था ताकि वह दूसरे के साथ समय बिता सके।
  • अगर आपकी पत्नी घंटों के लिए गायब हो जाती है और केवल कहती है कि वह खरीदारी कर रही है, तो उसे रूचि दिखाएं और उससे पूछें कि वह कौन सी दुकानों का दौरा करती है या जो उसने देखी थी, खासकर अगर वह घर खाली हाथों में जाती है। कई महिलाएं अपनी खरीद के बारे में बात करना पसंद करती हैं, इसलिए यदि आपको कोई घृणास्पद प्रतिक्रिया मिलती है, तो यह एक संकेतक हो सकता है कि आप कहीं और वक्त बिता रहे थे।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 3 है
    3
    ध्यान से सुनो, यदि आप एक नई दोस्ती के बारे में बात करना शुरू करते हैं सामान्य तौर पर, महिलाओं को उनके जीवन में होने वाली नई और रोमांचक घटनाओं के बारे में बात करने की बहुत जरूरत है, भले ही उन्हें इसे गुप्त रखने की जरूरत हो। उस नई दोस्ती का मतलब वह जितना चाहें उतना अधिक हो सकता है
  • ध्यान रखें कि आपकी पत्नी आपको उस व्यक्ति का गलत नाम बता सकती है जिसके साथ आप दोस्ती शुरू कर चुके हैं। यदि आप "सामन्था" के साथ अपनी नई दोस्ती के बारे में बहुत कुछ बोलते हैं, तो आप "शमूएल" के बारे में और अधिक बात कर रहे होंगे और मैं आपको एक महिला का नाम बताता हूँ ताकि आप को संदिग्ध होने से बच सकें।
  • छवि का शीर्षक बताएं अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 4 है
    4
    निर्धारित करें कि क्या आपके पीने या धूम्रपान करने की आदतों में कोई परिवर्तन है यदि आपकी पत्नी अक्सर पिया या स्मोक्ड होती है, तो आपको कोई बदलाव नहीं दिखाई देगा। हालांकि, अगर उसे कभी शराब और सिगरेट में कोई दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन अचानक उनमें से एक को गंध करना शुरू हो जाता है, तो ऐसा कोई हो सकता है जो उन आदतों को सिखाना शुरू कर दिया हो।
  • यहां तक ​​कि अगर आपकी पत्नी कभी-कभी एक पेय में प्रवेश करती है, तब भी ध्यान दें जब वह शराब की बदबू आती है एक समस्या हो सकती है यदि आप कार्यालय में देर से या दोपहर के समय की तरह अजीब समय से लौटने के समय में उसमें शराब की गंध महसूस करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 5 है
    5
    काम या व्यापार यात्रा की आवृत्ति पर ध्यान दें। आपकी पत्नी कह सकती है कि वह काम में अधिक समय बिता रही है, लेकिन अगर वह कभी काम करने की आदी नहीं थी, तो यह बदलाव यह संकेत दे सकता है कि वह कहीं और अतिरिक्त घंटे बिता रही है।
  • यह एक नकारात्मक संकेत है कि आपकी पत्नी घर से कई घंटे दूर करती है। उदाहरण के लिए, अगर वह बैंक, सुपरमार्केट या ब्यूटी पार्लर पर जाना चाहिए, तब तक वह कुछ और कर सकती है
  • उस शहर से बाहर आने वाली यात्राओं को ध्यान में रखें जो काम से संबंधित नहीं हैं। अगर आप अक्सर अपने परिवार के सदस्यों से अकेले आते हैं, तो आप अपने परिवार के सदस्यों के अलावा किसी और से जा सकते हैं, खासकर यदि आप रात में एक होटल में रहते हैं यदि वह आपको बताता है कि वह एक होटल में रहे, तो उससे पूछें कि कौन सा और फिर आपके क्रेडिट कार्ड पर आने वाले आरोपों की समीक्षा करें। अगर कोई शुल्क नहीं है, तो यह संभव है कि कोई अन्य व्यक्ति सोने की जगह प्रदान कर रहा है।
  • इमेज का शीर्षक बताएं अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 6 है
    6
    जब आप छोड़ते हैं, तो आप कितने पैसे खर्च करते हैं यह देखें इसका कारण यह है कि प्रेम प्रसंग का पैसा खर्च होता है सावधानी से अपनी पत्नी के क्रेडिट कार्ड के प्राप्तियां और खाते के विवरणों का पालन करें। आपके द्वारा खर्च की जाने वाली राशि में भारी बढ़ोतरी यह बता सकती है कि आपने उस पैसे को किसी पर खर्च किया है
  • इसके अलावा, अपनी कार का लाभ जाँचने पर विचार करें यदि आप देखते हैं कि माइलेज यह इंगित करता है कि आप उन जगहों पर गए हैं, जिनसे आप ने कहा है कि आप जा रहे हैं तो आप अपने से अधिक लंबी गाड़ी चला रहे हैं, तो आप उस किसी व्यक्ति को जा सकते हैं जिसे आप नहीं देना चाहते हैं।
  • भाग 2

    घर पर आपके व्यवहार में परिवर्तन
    इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी का चरण 7 है
    1
    जब आप प्यार देते हैं तो आपके पास हुए परिवर्तन देखें आप संदिग्ध हो सकते हैं यदि आपकी पत्नी अचानक आपसे दूर चली जाती है, लेकिन वह अचानक नकारात्मक संकेत हो सकती है अगर वह अकसर अनन्य रूप से अधिक प्यार करती है
    • एक विश्वासघाती पत्नी अपने पति को अपने अपराध को शांत करने के लिए अधिक ध्यान दे सकती है। आपकी पत्नी को आपकी अनुपस्थिति में क्षणभंगुर रूप से बेहतर महसूस हो सकता है अगर वह आपके साथ अधिक ध्यान देते हैं
  • आपकी पत्नी को धोखा देने का चरण 8 बताएं
    2
    जब आप फोन पर बात करते हैं तो अपनी आदतों पर ध्यान दें। यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है, क्योंकि बहुत से फोन पर बात करने में बहुत समय लगता है। हालांकि, कुछ आदतें हैं जो सुझाव दे सकती हैं कि आपकी पत्नी अपने जीवन में एक नए व्यक्ति के साथ संवाद कर रही है और वह नहीं चाहती कि आपको पता चल जाए। आप इन आदतों की पहचान कर सकते हैं यदि आप उसे फोन पर अधिक बोलते हैं, पाठ संदेश भेजते हैं या कॉल करते हैं, जैसे ही आप कमरे में प्रवेश करते हैं
  • आपको प्राप्त होने वाले फोन कॉलों के बारे में पूछने की कोशिश करें, खासकर यदि आप कमरे में प्रवेश करने के लिए कमरे में जाने या उन्हें तुरंत उत्तर देने के लिए छोड़ दें अगर आपका जवाब ईमानदारी से लगता है या यदि आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे थे उसके बारे में बहाना करने का प्रयास करें।
  • आप फोन पर बात करते समय अपनी आदतों में अन्य बदलावों पर ध्यान दे सकते हैं, उदाहरण के लिए, कॉल की आवृत्ति, दिन का समय और बोलने के दौरान आवाज का टोन
  • छवि बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी का चरण 9 है
    3
    निर्धारित करें कि आपकी पत्नी महत्वपूर्ण है कई पति सोचते हैं कि उनकी पत्नियां उन्हें डांटती हैं, लेकिन अगर आपकी पत्नी ने आपके व्यवहार के लिए और अधिक आलोचना शुरू कर दी है, तो वह खुद को प्रेम प्रसंग के बारे में अपने आप को औचित्य करने के तरीकों की तलाश कर रही है।
  • रिश्ते में कुछ महत्वपूर्ण समस्याएं हैं अगर आपकी पत्नी अचानक ऐसा काम करती है जैसे आप उसकी राय के मुताबिक कुछ भी नहीं करते हैं, भले ही वह आपके लिए विश्वासघाती न हो।
  • दूसरी ओर, यदि आपकी पत्नी आपको कम डांटती है, तो यह एक नकारात्मक संकेत हो सकता है। यह व्यवहार ठीक होगा यदि आपने उसे डांटने को रोकने के अच्छे कारण दिए हैं, उदाहरण के लिए, अगर आपने उसे सही समझा है या फिर उसे अधिक ध्यान दिया है या यदि आप उससे अधिक ध्यान देते हैं हालांकि, यदि आपके पास यह व्यवहार है और आपने कोई परिवर्तन नहीं किया है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप खुद के प्रति उदासीन हो गए हैं। इसका मतलब यह हो सकता है कि आपके पास भावनात्मक संतुष्टि का दूसरा स्रोत है।
  • छवि बताएं कि अगर आपकी पत्नी धोखा दे रही है तो कदम 10
    4



    अपने यौन व्यवहार में बदलावों पर ध्यान दें। आपको विश्वास हो सकता है कि यदि वह अविश्वासू होने लगती है तो आपकी पत्नी आपको कम यौन रुचि दिखाएगी। यह कुछ मामलों में सच हो सकता है, लेकिन अविवाहित पत्नियां अपने पति के साथ यौन संबंध रखने में अधिक रुचि रखते हैं।
  • आपके साथ अधिक यौन संबंध रखना चाहते हैं, जिस तरह से आपकी पत्नी अविश्वासणीय होकर उसके अपराध को शांत करने की कोशिश करती है।
  • यदि आपकी पत्नी आपके साथ अधिक यौन संबंध रखना चाहती है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि उसके पास केवल एक और व्यक्ति के साथ एक भावुक संबंध है और केवल एक ऐसे यौन इच्छा को पूरा करने के लिए इस्तेमाल करता है जो वह उस आदमी के लिए महसूस करती है जो वह बिस्तर पर नहीं जा सकती।
  • दूसरी ओर, अगर जुनून की लौ निकल गई है और उन्होंने एक स्वस्थ यौन जीवन को बंद कर दिया है, तो यह संभव है कि कोई अन्य व्यक्ति अपनी यौन इच्छाओं को संतोषजनक कर रहा है।
  • छवि शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 11 है
    5
    आँख से संपर्क करें वृत्ति द्वारा, लोगों को जब वे दोषी महसूस करते हैं या जब उन्हें गुप्त छिपाना पड़ता है, तब लोगों के साथ नज़र से संपर्क न करें दिन के दौरान अपनी पत्नी के साथ आँख से संपर्क करने की कोशिश करें यदि आप विश्वासघाती हो रहे हैं, तो यह बहुत संभव है कि आप अपनी टकटकी से बहुत अधिक बचें।
  • यह बहुत जरूरी है कि जब आप उससे पूछें कि वह कहां रहा है, वह किसके साथ रहा है और वह क्या कर रहा है। आप को देखना कठिन होगा, क्योंकि यदि आप अपना बेवफाई स्वीकार नहीं करना चाहते हैं, तो आपको अपने चेहरे पर झूठ बोलने के लिए अधिक साहस की आवश्यकता होगी।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी का चरण 12 है
    6
    कंप्यूटर पर खर्च किए गए समय का ध्यान रखें। वर्तमान में, कंप्यूटर को संचार के साधन के रूप में उपयोग किया जाता है, जैसे टेलीफोन इस्तेमाल होता है यदि आपकी पत्नी कंप्यूटर पर कई रातों खर्च करती है या यदि उसके बारे में पूछने पर आपके पास रक्षात्मक रुख होता है तो आपकी पत्नी ईमेल भेज सकती है या किसी के साथ सामाजिक रूप से संचार कर सकती है।
  • अपनी पत्नी के इंटरनेट इतिहास को देखो, जब वह मौजूद नहीं है। अगर आपने अपना इतिहास हटा दिया है, तो एक अलार्म पर विचार करें, क्योंकि इसका मतलब है कि ऐसा कुछ ऐसा है जिसे आप नहीं देखना चाहते थे
  • याद रखें कि सेलफोन कंप्यूटर से अधिक उपयोग किए जाते हैं उससे पूछें कि क्या आप उसका सेल फोन देख सकते हैं यदि आप रक्षात्मक पर हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप कुछ छुपा रहे हैं। यदि आपके पास अपने सेल फोन तक पहुंच है, तो उन अनुप्रयोगों की समीक्षा करने पर विचार करें जो आपको आपकी बेवफाई, जैसे टिंडर या अन्य डेटिंग एप्लिकेशन के लिए सुराग दे सकते हैं स्काइपे, स्नैपचैट, किक या व्हाट्सएप जैसे सामाजिक अनुप्रयोगों का मतलब यह हो सकता है कि आप दूसरे व्यक्ति के साथ अपना संचार छिपाते हैं, खासकर यदि आप हमेशा बातचीत के इतिहास को हटा देते हैं
  • सेल फोन बिल की जांच करें अधिकांश कंपनियां विस्तृत कॉल रिकॉर्ड प्रदान करती हैं अनजान नंबरों पर ध्यान दें जिन पर आपने डायल किया है या जिसे आपने अक्सर पाठ संदेश भेजा है फोन नंबर के लिए एक नाम और स्थान प्राप्त करने के लिए रिवर्स सर्च सर्विसेज जैसे कि spydialer.com का उपयोग करने पर विचार करें।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 13 है
    7
    एक नकारात्मक संकेत के रूप में विचार करें यदि आपके पास एक घृणित व्यवहार है एक सामान्य नियम के रूप में, यह संभव है कि आपकी पत्नी कुछ छिपा रही हो या किसी अन्य व्यक्ति का भावुक समर्थन करे अगर वह अचानक अपने दिन और उसके विचारों के बारे में कम जानकारी साझा करने लगती है।
  • महिलाओं को लगभग कभी भी आरक्षित नहीं किया जाता है, जब तक कि उनका उचित कारण नहीं हो। सामान्य तौर पर, वे पुरुषों के मुकाबले अपने विचारों और भावनाओं को प्रसारित करने के लिए अधिक तैयार होते हैं। इसी प्रकार, जबकि यह सच है कि पति अपने आप को दमन नहीं करते हैं, जब कुछ परेशानियों का वर्णन करते हैं, तो पत्नियां ऐसा ही करती हैं।
  • भाग 3

    आपके व्यक्तिगत मेकअप की आदतों में बदलाव

    Video: कही आपकी पत्नी तो नहीं दे रही है आपको धोखा , 30 कारणो से पता लगा ले Cheated Wife Cought

    छवि बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 14 है
    1
    देखें कि क्या आपके शारीरिक स्वरूप में कोई बदलाव है। अब एक युगल विवाहित है, और दोनों ही पत्नियां उपेक्षित हैं। यह संभव है कि आपकी पत्नी किसी और के लिए फिक्सिंग कर रही है, अगर वह अचानक अपने बालों को रंग देती है और खुद को कपड़े बनाती है।
    • आम तौर पर, जब वे एक नए रिश्ते को शुरू करते हैं, तो वे अच्छे दिखने की कोशिश करते हैं, इसलिए यदि वे अचानक एक अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रयास कर रहे हों, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि उनके पास रिश्ते हैं
    • हालांकि, ध्यान रखें कि आपकी पत्नी आपको अच्छा दिखने के लिए संघर्ष कर सकती है अगर आपको लगता है कि आप के बीच रसायन विज्ञान की कमी है और आप उस समस्या को ठीक करना चाहते हैं, तो आप अपने लिए अधिक आकर्षक लगने की कोशिश कर रहे हैं।
  • Video: पत्नी के अवैध सम्बन्ध का कैसे पता करे, बेवफा दोखेबाज़ स्त्री,How to know the wife's illegal relations

    इमेज शीर्षक से बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 15 है
    2
    उसे देखिए अगर वह खरीदारी कर रही है देखें कि यह आपके शॉपिंग बैग में क्या लाता है। अगर आप ज़्यादा खरीदते हैं तो आप नए कपड़ों को दिखाने का प्रयास कर सकते हैं, खासकर यदि वे अधिक खुलासा कर रहे हों या यदि आप अधिक अधोवस्त्र खरीदते हैं
  • एक नकारात्मक संकेत हो सकता है अगर आपकी पत्नी नीचे पहनने के कपड़ा खरीद लेती है, लेकिन उन्हें आपके साथ प्रयोग नहीं करती है या अगर वह आकर्षक कपड़े खरीदती है, लेकिन आप उन्हें आपके सामने नहीं देख पाते हैं
  • बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी का कदम 16 है
    3
    अगर आप व्यायामशाला में व्यायाम शुरू करते हैं तो ध्यान दें। आपकी पत्नी अपने शरीर में एक नए आदमी को अधिक आकर्षक बनाने की कोशिश कर सकती है अगर वह पहले कभी व्यायाम नहीं कर पाती है।
  • बेशक, यह प्रयोग किया जाता है, यह तथ्य अनैच्छिक रहस्योद्घाटन नहीं है। हो सकता है कि आपकी पत्नी कुछ वैध कारणों के लिए आकार पाने की कोशिश कर रही हो, खासकर अगर उसके चिकित्सक ने हाल ही में उसे कुछ संभावित स्वास्थ्य जोखिमों के बारे में सूचित किया है, अगर उसकी पसंदीदा पोशाक उसे फिट नहीं है या अगर वह नया साल है और व्यायाम उसकी सूची में है प्रस्तावों का
  • बताइए कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 17 है
    4
    ध्यान रखें कि आप जिम में कितनी बार स्नान करते हैं एक मौका है कि आप कहीं और बौछार कर रहे हैं और व्यायामशाला में स्नान करने के बहाने का उपयोग करें ताकि आप क्या कर सकें अगर आप देखते हैं कि आप घर पर स्नान नहीं करते और कहते हैं कि आप जिम में करते हैं
  • एक विश्वासघाती पत्नी अक्सर अपने पति को एक और आदमी की गंध को कवर करने के लिए घर पर देखने से पहले बारिश करती है
  • इमेज का शीर्षक बताएं अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 18 है
    5
    इसकी सुगंध महसूस करो अधिकांश पति अपने पत्नियों की गंध की तरह इस्तेमाल करते हैं यह संभव है कि आपका दूसरे व्यक्ति के साथ घनिष्ठ संपर्क होता है यदि यह अलग होता है या यदि यह किसी व्यक्ति के कोलोन की तरह बदबू आती है
  • भाग 4

    गुप्त संचार
    1
    HoneyHunter निगरानी आवेदन का उपयोग करें
    • यह एक एंड्रॉइड एप्लिकेशन है जो अविश्वसनीय रूप से गुढ़ है।
    • कई अन्य अनुप्रयोगों के विपरीत, डाउनलोड मुफ़्त है। आपको केवल उस सेवा के लिए भुगतान करना पड़ता है जो लगभग 30 डॉलर प्रति माह खर्च करता है (वहां भी छोटे पैकेज हैं जो कि प्रतिदिन 1.5 डॉलर की लागत है), जो लगभग किसी के बजट के भीतर है
    • आपको केवल एक मिनट के लिए अपने साथी के फोन की ज़रूरत है (आवेदन छोटा है, इसलिए डाउनलोड 5 सेकंड से कम समय लगता है और स्थापना के बाद आपको केवल एक ईमेल दर्ज करना चाहिए)।
    • लाभ क्या हैं? पाठ संदेश, कॉल, स्थान इत्यादि का वास्तविक समय अपडेट
    • इस एप्लिकेशन में बहुत अच्छी टिप्पणियां हैं

    चेतावनी

    • अपने संदेहों की पुष्टि करने के बिना अपनी पत्नी को एक चक्कर रखने का आरोप न करें। आप ऐसी समस्याएं उत्पन्न कर सकते हैं जो आपकी पत्नी और आप के बीच कभी भी अस्तित्व में नहीं थी यदि आप उसे अविश्वासू होने का आरोप लगाते हैं।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com