ekterya.com

कैसे एक womanizer को खोजने के लिए

एक महिला के साथ बाहर जाकर अक्सर दर्द होता है, और इससे पहले कि आपको उससे जुड़ा महसूस हो रहा हो, आपको उसे खोजने में परेशानी हो सकती है हालांकि, यदि आप निजी और सार्वजनिक सेटिंग में कैसे व्यवहार करते हैं, तो आप उस पर ध्यान देते हैं, तो आप कुछ संकेतों को पहचान सकते हैं।

चरणों

भाग 1
सामान्य विशेषताओं को पहचानें

स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 1 नामक छवि
1
निर्धारित करें कि आपके पास बहुत अधिक सुरक्षा है स्वस्थ सुरक्षा महान है, लेकिन सुरक्षित और अभिमानी होने के बीच अंतर है। अगर आपको लगता है कि वह आपको यकीन कर लेता है कि आप पर विजय प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि उसे बहुत सारा अभ्यास मिला है।
  • अधिकांश लोगों को बहुत कम से कम, थोड़ा नर्वस मिलता है, जब वे किसी व्यक्ति के पास होते हैं जो उन्हें आकर्षित करता है। बीमा पुरुष हमेशा एक womanizer हो जाएगा नहीं है, लेकिन बहुत आसानी से आप बाहर पूछता है या पूरी स्थिति के साथ अच्छा लग रहा है, यह आप को गंभीरता से नहीं ले सकता है।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    आप के बीच उम्र के अंतर की गणना करें यदि वह आपके पिता बनने के लिए पर्याप्त है, तो यह एक बुरा संकेत हो सकता है जो बड़ी महिलाएं इन कार्यों के लिए बहुत उपयोग करती हैं वे युवा और कम अनुभवी महिलाओं की तलाश करते हैं, जिसे वे अधिक आसानी से धोखा दे सकते हैं।
  • जाहिर है, हर बूढ़े आदमी एक महिलायुक्त नहीं होगा, लेकिन उनकी उम्र में एक बड़ा अंतर है और एक होने के अन्य लक्षण दिखाता है, यह अंतर आपके विरुद्ध खेल सकता है
  • इसी तरह, हर महिलातक एक बूढ़ा आदमी नहीं होगा - वहाँ भी कई जो युवा हैं
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपने फोन पर एक नज़र डालें जब आप किसी संदेश को लिख रहे हों तो अपने दिशा में झुकें और अपने फोन पर त्वरित नज़र डालें आपको स्क्रीन पर भी नज़र नहीं पड़ेगा - यह और भी अधिक है, यदि आप इसे देख रहे हैं तो आपको और अधिक पता चल जाएगा। यदि लड़का एक महिलायुक्त है, तो वह फोन को तेजी से उठाए जाने की संभावना है क्योंकि आप झपकी ले सकते हैं।
  • इसके अलावा, अगर आप हमेशा उस पर ध्यान दे रहे हैं या आपको देख रहे हैं, तो यह एक और नकारात्मक संकेत हो सकता है।
  • इस सलाह का यह मतलब नहीं है कि आपको अपने संपूर्ण कॉल लॉग की समीक्षा करनी चाहिए। बहुत से लोग इसे गोपनीयता के आक्रमण के रूप में देखेंगे, और यहां तक ​​कि उन बच्चों को भी जो अपने विश्वास को दुरुपयोग करने के लिए परेशान कर सकते हैं सामान्य तौर पर, आपको अपने संदेश या कॉल लॉग को सबूत के रूप में नहीं चाहिए, क्योंकि यदि आप अपने फोन से बहुत सतर्क देखते हैं, तो यह एक नकारात्मक संकेत के रूप में पर्याप्त होगा
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 4 नामक छवि
    4
    आप जाने वाले स्थानों के ऊपर रहें जब आप उसके साथ नहीं होते हैं, तो उन जगहों पर ध्यान दो, जो आप अक्सर करते हैं। आप जो लोग चाहते हैं मैं एक और अभी भी अन्य महिलाओं को जीत के लिए कोशिश कर रहा था जब जाकर जारी रखते हैं, फिर भी आप इन स्थानों पर लगता है seducing की आदत है की संभावना है।
  • यह इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे परेशान करना चाहिए आप कहां जा रहे हैं, यह जानने के लिए एक स्वस्थ तरीका है कि पूछें और पता करें कि कौन इसे देख सकता था और कहां था जब सब कुछ हुआ। आप उस जगह पर भी जा सकते थे, जहां आप वहां एक रात मिलते थे जब वह वहां हो सकता था।
  • भाग 2
    बातचीत में सुराग कैप्चर करें

    स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 5 शीर्षक वाला इमेज
    1
    फ्लर्टिंग पर ध्यान दें ईमानदारी से तारीफ मिठाई होगी, लेकिन शायद आपको उस व्यक्ति पर भरोसा नहीं करना चाहिए जो आपको बहुत जल्द तारीफ करे। महिलाओं को अक्सर जीतने के लिए इस तरह के "मिठाई शब्दों" का इस्तेमाल करते हैं
    • आप जिस प्रकार की प्रशंसा करते हैं उसे ध्यान से देखें आप सामान्य और साधारण है कि वे लगभग किसी भी औरत (जैसे सुंदर बाल, एक अद्भुत मुस्कान, आदि) बता सकते हैं, यह एक संकेत है कि अपने आप को ज्यादा ध्यान देना नहीं है हो सकता है और क्या आप विशेष बनाता है । इसके अलावा, आपको ऐसे लोगों के साथ सावधान रहना चाहिए जो आपकी असुरक्षाओं पर विशिष्ट प्रशंसा करते हैं।
    • इसी तरह, सबसे mujeriegos की तरह "जानेमन", "स्वर्ग" और "बेबी" एक या अधिक तुरंत स्नेही उपनाम दे देंगे। कोई समस्या है तो आप कहते हैं कि यह एक लंबी अवधि के लिए एक संबंध है, तो है, लेकिन आप सावधान क्या पुरुषों एक दिन से करना होना चाहिए।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 6 नामक छवि
    2
    ईमानदारी की कमी को अनदेखा न करें महिलाएं भी झूठे हैं झूठ बोलने से आपके पास एक मुश्किल समय हो सकता है, लेकिन जब आप करते हैं, तो आपको इसे अनदेखा नहीं करना चाहिए। इस सलाह का पालन करें, खासकर अगर उसने आपको एक बार से अधिक झूठ कहा है
  • आपके अतीत के बारे में झूठ, जिन स्थानों पर आपने हाल ही में समय व्यतीत किया है या जिनके साथ आप हैं, वे कुछ सबसे सामान्य हैं जिन पर आप ध्यान देना चाहिए।
  • यदि आपके पास संदेह है और आप इसका सामना करते हैं, तो आपको उसकी प्रतिक्रिया का पालन करना चाहिए। आमतौर पर, महिलावाले इस बारे में हंसी और विषय को बदलने की कोशिश करेंगे। यदि यह उनके लिए काम नहीं करता है, तो वे सत्य को स्वीकार कर सकते हैं, लेकिन किसी तरह से आपको दोषी ठहरा सकते हैं आपका झूठ
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 7 नामक छवि
    3
    अपने जीवन पर विचार करें उनमें से ज्यादातर अहंकारी हैं, इसलिए वे उनसे पूछने से पहले ही स्वयं के बारे में बात करना शुरू कर देंगे। हालांकि, अगर लड़के ने आपको अपने जीवन के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया है, तो आपको उसे पूछना होगा और विसंगतियों की पहचान करना होगा।
  • हम सब उस व्यक्ति के सामने अच्छे दिखना चाहते हैं जो हमें आकर्षित करती है, लेकिन महिलाएं आमतौर पर थोड़ा अधिक से अधिक यदि आपके जीवन की कहानियों का आविष्कार और सच होना अच्छा लगता है, तो यह सच हो सकता है।
  • विवरणों पर ध्यान दें यदि कुछ विवरण नहीं मिलते हैं, तो यह संकेत दे सकता है कि आप अपने बारे में झूठ बोल रहे हैं।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 8 नामक छवि
    4
    उसे अपने जीवन के बारे में बताएं उनमें से ज्यादातर स्वयं के बारे में चिंतित होंगे - इसलिए, उनके पास अन्य लोगों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए ज्यादा समय नहीं होगा। यदि एक लड़का आपके अंदर एक वास्तविक रुचि का अनुभव करता है, तो वह आपके और आपके जुनूनों के बारे में अधिक जानना चाहता है। दूसरी ओर, एक महिलाकार आपके बारे में जानने के लिए समय नहीं लेगा।
  • कुशल महिलावासियों को बहुत अच्छी तरह से पता हो सकता है कि उन्हें आपको अपने जीवन के बारे में सवाल पूछना चाहिए, लेकिन वे जो आप कहते हैं याद करने के लिए पर्याप्त रुचि नहीं होगी। आप उल्लेख कर सकते हैं कि उन्होंने पिछले बातचीत में क्या बात की है। शायद समय-समय पर कुछ छोटे विवरणों को भूलने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन यह आमतौर पर एक बुरा संकेत बन जाता है अगर यह आदत बन जाती है।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    5
    अपने पिछले संबंधों के बारे में बात करें उनसे अपने पिछले रिश्तों के बारे में पूछो और उन्हें अपने बारे में बात करें ये बातचीत आपको अपनी भावनाओं को हेरफेर करने के अवसर देगी।
  • वह आपको अपने पूर्व संबंधों के बारे में प्रश्न पूछ सकता है और उनके दौरान असुरक्षाओं पर ध्यान केंद्रित कर सकता है। यदि आप पहचानते हैं कि आपको असुरक्षा का कारण बनता है, तो आप इसका लाभ लेने का निर्णय कैसे कर सकते हैं।
  • अपने पिछले रिश्तों के बारे में बात करते समय, वह कई विवरणों को छोड़ सकता है, लेकिन ध्यान दें कि उन्हें अतीत में चोट लगी है। शायद वहाँ कुछ भी गलत नहीं है, तो आप पिछले फार्म के दु: ख लेकिन संक्षेप में उल्लेख है, यदि आप उसके लिए खेद महसूस करते हैं, इस हेरफेर का एक और रणनीति हो सकती है।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 10 नामक छवि
    6
    अपनी मासूमियत का बचाव स्त्री-पुरुष आमतौर पर उन महिलाओं पर आरोप लगाते हैं जो वे कहते हैं कि वे उन्हें धोखा देते हैं। सामान्यतया, वे ऐसा करेंगे ताकि वे अपने अपराधों और उनके अविश्वासियों से ध्यान हटाने की ओर ध्यान दें।



  • भाग 3
    "अच्छे" क्षणों पर ध्यान दें

    स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 11 नामक छवि
    1
    अपने समय की दर जिस तरह से आप उन्हें जाने के लिए निमंत्रण करते हैं और जब आप उन्हें आमंत्रित करते हैं तो उनका ध्यान रखें। अच्छे लोग आपके समय का महत्व देंगे - लेकिन एक महिला, नहीं।
    • सामान्यतया, महिलाएं आपको कम सूचना पर जाने के लिए आमंत्रित करेंगे। वे आपको देखने के लिए उत्सुक नहीं होंगे, क्योंकि वास्तव में आप उनकी बी योजना होगी और उन्हें केवल आमंत्रित किया जाएगा यदि उनके पास रात के लिए "बेहतर" नहीं है
    • यदि लड़का उसे कभी भी उसे जाने के लिए निमंत्रित नहीं करता है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह प्रतिबद्ध नहीं करना चाहता है, अगर कोई अन्य प्रस्ताव सामने आता है तो वह उसे पसंद करता है। अगर आप आम तौर पर आखिरी मिनट में बाहर निकलते हैं, तो आप ऐसा ही कारणों से कर सकते हैं।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 12 नामक छवि
    2
    असंगत व्यवहार से बचें महिलाएं एक असंगत प्रेम प्रदान करती हैं और एक चरम से दूसरे तक जा सकती हैं हो सकता है कि आप उसके बारे में कुछ हफ़्ते में नहीं जानते और, एक पल से अगले तक, वह आपको संभाल सकता है उससे बहुत ज्यादा ध्यान देना शुरू कर देता है।
  • ऐसे समय में जब आप उनके बारे में नहीं जानते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि वे अन्य महिलाओं के साथ बाहर जाएंगे और आपसे कुछ समय देने के लिए उनके साथ व्यस्त होंगे।
  • स्नेही अवधि में, आप अपने अन्य विकल्प या उनके बीच रुचि खो देंगे। नतीजतन, शून्य को भरने के लिए यह आपके पास वापस आ जाएगा।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 13 नामक छवि
    3
    वे स्थान जहां वे हैं बदलें। यदि वे हमेशा रात में मिलते हैं, तो आप उन्हें दिन के दौरान छोड़ने के लिए कह सकते हैं। इनमें से अधिकतर लोगों ने इस विचार को मना कर दिया और इनकारों को अस्वीकार कर दिया, जो अक्सर बहुत दयनीय होते हैं।
  • यदि आप नियुक्ति का समय नहीं बदल सकते हैं, तो नियुक्ति के चरित्र को बदलने का प्रयास करें अकेले समय खर्च करने या पीने के लिए जाने के बजाय, कई लोगों के साथ एक जगह पर जाएं और बहुत कम अल्कोहल करें यदि आप ऐसा करते हैं तो आपके साथ बिस्तर पर जाने की संभावना कम हो जाएगी - इसलिए, अगर आप महिला हो, तो आप यह परिवर्तन करने के लिए तैयार नहीं होंगे।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 14 नामक छवि
    4
    नेत्र संपर्क बनाए रखें जब आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हों तो ऐसा करने का प्रयास करें आपको हर समय घूरना नहीं पड़ेगा, लेकिन उसे अपॉइंटमेंट के अधिकांश के लिए आपकी दिशा में दिखना चाहिए।
  • ध्यान रखें कि यदि आपकी आँखें समय-समय पर घूमती रहती हैं, तो शायद यह भयानक संकेत नहीं है दूसरी तरफ, यदि आप हर समय अन्य लोगों को देखते हैं, तो इसका मतलब है कि एक समस्या है। इसी तरह, यदि आप किसी और महिला को घूरते हैं, तो यह भी एक बुरा संकेत होगा।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 15 नामक छवि
    5

    Video: HD VIDEO - भतार जब जाले आसाम - Shailesh Premi - Bhatar Jab Jaale Asaam - Hit Bhojpuri Song 2017

    इसे आसान ले लो एक महिलाकार केवल आपके शरीर की परवाह करता है और, अधिक सटीक होने के लिए, अगर आप इसका आनंद ले सकते हैं उनमें से छुटकारा पाने के लिए सबसे प्रभावी तरीके में से एक यह है कि हर व्यक्ति को आप मिलना आसान हो। पहले आपके पक्ष में रहने के लिए धैर्य नहीं होगा
  • भाग 4
    दूसरों के साथ अपने रिश्ते को प्रकट करें

    स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 16 नामक छवि

    Video: Girl Connected | Ghazal

    1
    आपके रिश्ते को सार्वजनिक रूप से प्रकट करें यदि आप किसी महिला के साथ संबंध में हैं, तो यह संभावना है कि आप केवल एक ही नहीं हैं जो आप के साथ बाहर आते हैं। यदि आप अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से प्रकट करते हैं, तो यह आपके और आपके अन्य महिलाओं के लिए आपके झूठ का खुलासा करने में आसान होगा। यही कारण है कि आम तौर पर आप इस विचार को अस्वीकार करेंगे।
    • जिस तरह से मैं आपको सार्वजनिक रूप से व्यवहार करता हूं, वह एक अच्छा संकेत होगा अगर वह आपको किसी विशेष स्नेह के साथ इलाज करने से इनकार करती है या आपको उसी स्नेह के साथ व्यवहार करती है जो वह किसी अन्य महिला को देती है, तो वह इस तरह से अपने रिश्ते को रहस्य रखती है। इसके लिए, आप कुछ स्थानों पर स्वयं के साथ समय बिताने से भी बच सकते हैं, अगर आपको लगता है कि आप उन्हें देख सकते हैं।
    • आपको सामाजिक नेटवर्क भी देखना चाहिए यदि आप खुद को "मित्र" या "अनुयायी" के रूप में स्वीकार करने से इनकार करते हैं या यदि आप सार्वजनिक टिप्पणियों का जवाब नहीं देते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आप अपनी "भावुक स्थिति" को अपडेट करने से इनकार करते हैं, तो यह सामाजिक नेटवर्क में एक और सुराग हो सकता है।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 17 नामक छवि
    2
    अपने दोस्तों से मिलें अपने दोस्तों के साथ समय बिताने की कोशिश करो अधिकांश महिलावाले आपसे अपने दोस्तों से संपर्क नहीं करना चाहते हैं, और ऐसा नहीं होगा क्योंकि उन्हें डर है कि किसी अन्य व्यक्ति को आप पर विजय प्राप्त होगी।
  • यदि आप अपने दोस्तों को बताते हैं, तो आप जोखिम को चलाते हैं कि समूह में कोई व्यक्ति आपके सच्चे व्यक्तित्व के बारे में जानकारी प्रकट करेगा।
  • यदि आप उन्हें जान लेते हैं, तो आपको उनका निरीक्षण करना होगा कि वे उनके पास कैसे व्यवहार करते हैं। कुछ महिला अपने गार्ड को कम कर देते हैं और अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करके अपनी सच्ची प्रकृति दिखाते हैं।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 18 नामक छवि
    3
    अपने परिवार और दोस्तों का परिचय उसे अपने मित्रों और परिवार से मिलने के लिए आमंत्रित करें एक महिलाकार आपको गंभीरता से नहीं लेगा - इस कारण से, वह ज्यादातर इन निमंत्रणों को अस्वीकार कर देंगे या आखिरी मिनट में उन्हें बचने के लिए बहाने के बहाने के लिए।
  • इसके अतिरिक्त, विवेकपूर्ण मित्रों और परिवार के सदस्य उसे देखकर एक महिला को पहचान सकते हैं यदि आप अपने प्रियजनों को जानना स्वीकार करते हैं, तो आपको उनमें से एक को खोजने के जोखिम को चलाना होगा।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 19 नामक छवि
    4
    राय के लिए पूछें लड़के के बारे में प्रश्न पूछें और पता करें कि उसके बारे में कोई अफवाह है या नहीं। आपके सामाजिक मंडल के लोग इसे कवर कर सकते हैं, लेकिन जो कोई इसे संलग्न नहीं करता है उसे ऐसा करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • अपने करीबी दोस्तों से भी आपके लिए पता करने के लिए कहें। उनके पास शायद कुछ संपर्क होते हैं जिन्हें आप नहीं जानते, और इनमें से एक में उपयोगी जानकारी हो सकती है
  • आप लड़के के पूर्व-गर्लफ्रेंड्स से भी बात कर सकते हैं, लेकिन सावधानी के साथ। कुछ लोग आपको बदला लेने के एक कार्य के रूप में आपको उसकी बुरा छवि दे सकते हैं इसके अलावा, अगर कोई मानता है कि आपने उसे "चोरी" किया है, तो वह आपके साथ अपनी नकारात्मक भावनाओं को उकसा सकता है
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 20 नामक छवि
    5
    देखें कि वह दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करता है महिलावासियों का आपका सम्मान नहीं होगा, लेकिन यह इसलिए है क्योंकि वे किसी को भी सम्मान नहीं करते हैं। यदि बच्चा अपमानजनक है तो आपको यह तय करने में कठिनाई हो सकती है- हालांकि, आप अन्य लोगों के साथ ऐसा करते समय अधिक आसानी से नोटिस कर सकते हैं
  • जिस तरह से आप अन्य महिलाओं से बात करते हैं और आप उनसे कैसे व्यवहार करते हैं उस पर ध्यान दें। यहां तक ​​कि आपके परिवार के लोगों के लिए सम्मान की कमी सामान्य रूप से महिलाओं के प्रति अपमानजनक रुख का संकेत दे सकती है।
  • यह यह भी निर्धारित करता है कि आप उन स्थानों में कार्यकर्ताओं के साथ कैसे व्यवहार करते हैं जहां वे यात्रा करते हैं। महिला हैंडलर उन अधिकारियों का आनंद ले सकते हैं जिनके पास इन कर्मचारियों से अधिक है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com