ekterya.com

एक औरत को लुभाने के लिए

एक औरत प्रणय निवेदन बाहर अलग है क्योंकि यह, जानते हुए भी है जिसके लिए आप, सार्वजनिक स्थानों में उसके साथ समय बिताने के लिए अपने जीवन के बारे में पता है, और मूल रूप से तय है कि क्या भविष्य में विवाह करना चाहता करना होगा की एक और अधिक परंपरागत तरीका है के साथ यह। न्यायालय नियमों पर इतना ज्यादा आधारित नहीं है, यह अधिकतर परामर्श, दोस्ती और प्रतिबद्धता से संबंधित है। एक महिला को एक से बाहर जाने की तुलना में अधिक गंभीर है - लेकिन उस के बावजूद, उसे डेटिंग के मजेदार फायदे भी हैं। इसके अलावा, यह आपको उस लड़की को जानने की अनुमति देता है जो आपको एक प्रभावी तरीके से दिलचस्पी लेती है।

चरणों

भाग 1
अदालत को तैयार करें

कोर्ट ए वूमन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पता है कि एक महिला के साथ बाहर जाने और उसे निवेदन करने में क्या अंतर है। किसी महिला को डेटिंग करने से उसे विशेष रूप से आधुनिक समाज में सजा देने में बहुत अलग है कई बार, डेटिंग कुछ बहुत आकस्मिक हो सकती है, और इसमें कोई गंभीर प्रतिबद्धता शामिल नहीं है आप एक ही समय में केवल एक महिला या कई के साथ बाहर जा सकते हैं, और अक्सर आप बस मजाक करना चाहते हैं। जुलूस में एक गंभीर प्रतिबद्धता है कि आप एक महिला से मिलने के लिए काम करते हैं और इसका उद्देश्य एक संबंध विकसित करना है और फिर शादी करना है।
  • कोर्ट ए वूमन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अगर आप तैयार हैं तो तय करें। एक महिला को जकड़ना उसके साथ बाहर जाने से अलग है, यह लहर द्वारा नहीं किया जाता है, क्योंकि यह एक औरत के साथ संबंध बनाने के लिए एक गंभीर कदम है। आम तौर पर, जो जोड़ों में जानना चाहते हैं कि शादी में भविष्य में संभावना है - इसलिए, यदि आप इस प्रकार की प्रतिबद्धता के लिए तैयार नहीं हैं, तो डेटिंग रखना या एकल रहना सबसे अच्छा होगा।
  • कोर्ट ए वूमन स्टेप 3 नामक छवि
    3
    पता है कि कैरिंग के लाभ क्या हैं एक महिला को कहेगा कि वह "पुरानी" या नियमों पर बहुत ध्यान केंद्रित करती है - हालांकि, यह एक महिला को जीतने का अवसर का प्रतिनिधित्व करता है, बिना यह महसूस करने के लिए कि वे धुन में हैं, असहज महसूस किए बिना। आप बस एक आकस्मिक तरीके से बाहर निकलने के लिए थक गए होंगे और अगले कदम उठाने के लिए तैयार हो सकते हैं। न्यायालय इसे प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है।
  • आप थोड़ा शारीरिक अंतरंगता के साथ एक रिश्ता विचार कर सकते हैं उतना ही placentera- हालांकि, प्रेमालाप फायदा हो सकता है नहीं होगा, जब से तुम वास्तव में विचलित हुए बिना एक औरत को पता है या क्योंकि आम तौर पर क्या होता है की आप भ्रमित जब तुम बाहर जा सकते हैं या एक आकस्मिक संबंध हो सकता है किसी के साथ यदि आप एक औरत को अदालत हैं, तो आप सरल विचारों के माध्यम से मज़ा एक बहुत हो सकता है, और आपको पता चल जाएगा परिचित बात कर और एक साथ गतिविधियों कर रही है, शादी के लिए एक ठोस नींव रखना होगी।
  • कोर्ट ए वूमन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    उसे एक मित्र के रूप में जानते हो एक महिला को कष्ट करना अधिक गंभीर है - इसलिए, आपको यह तय करने के तुरंत बाद ऐसा नहीं करना चाहिए कि आप उसे दंपति के रूप में रुचि रख सकते हैं। एक समूह के रूप में उसके साथ बाहर जाना, उसके व्यक्तित्व और चरित्र को जानने के लिए, और यह निर्धारित करें कि क्या आप उसे आकर्षण महसूस करते हैं
  • कोर्ट ए वूमन स्टेप 5 नामक छवि
    5
    अपने परिवार को जानें सौजन्य परिवार और समुदाय के साथ मिलकर निकटता से संबंधित है, जो आम तौर पर इस तथ्य के कारण होता है कि यह मुख्य रूप से धार्मिक मंडलियों में होता है जिसमें स्वस्थ रिश्तों का मूल्य होता है। यदि आप एक महिला को अदालत में फैसला करते हैं, तो अपने परिवार को जानने के लिए बहुत उपयोगी होगा पता करें कि आपके परिवार के मूल्य क्या हैं और निर्धारित करें कि क्या आप उसके लिए उपयुक्त हैं, और उसके लिए आप
  • प्रत्येक परिवार अलग है कुछ माता-पिता आपको अपनी बेटी को अदालत में पेश करने के लिए अच्छी तरह से जानने की जरूरत नहीं करेंगे दूसरी ओर, अन्य माता-पिता परिवार में आदमी की भागीदारी का बहुत मूल्यवान मानते हैं, क्योंकि वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे आप पर विश्वास कर सकते हैं कि अपनी बेटी को आपके पक्ष में बहुत समय बिताने के लिए अनुमति दें।
  • ऐसा होने की संभावना है कि यदि आप बड़े हो और आपकी पसंद की महिला पहले ही ले जा चुकी है, और अपने घर में अकेले रहती है, तो परिवार की भागीदारी बहुत महत्वपूर्ण नहीं है। लेकिन आपको यह सुनिश्चित करने के लिए उससे बात करनी चाहिए कि वह किसी सीमा से अधिक नहीं है
  • भाग 2
    एक महिला को कष्ट

    कोर्ट ए वूमन चरण 6 शीर्षक वाली छवि

    Video: Nayee Padosan (2003)(HD & Eng Subs) Mahek Chahal | Vikas Kalantri | Rahul Bhatt - Superhit Movie

    1
    जब आप उसके साथ काम करते हैं तो सीधे रहें एक महिला को लुभाने के लिए, आपको पहले उसे बताना होगा कि आप उससे रूचि रखते हैं और आप वास्तव में यह निर्धारित करना चाहते हैं कि क्या वे भविष्य में शादी कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि वह आपके साथ सुसंगत है और उससे पूछें कि वह रिश्ते से क्या अपेक्षा करता है
    • हमेशा इस गंभीरता से न्यायालय न करें और, कुछ मामलों में, प्रेमालाप किसी को डेटिंग करने के समान ही है, केवल अंतर यह है कि यह एक अधिक गंभीर संबंध है जिसमें दोनों दूसरे लोगों के साथ बाहर नहीं जाते हैं यदि आप अभी तक शादी के लिए तैयार नहीं हैं, तो सुनिश्चित करें कि उसे ऐसा लगता है, तो इससे पहले कि आप उसे नफरत करने से पहले न तो निराश या भ्रमित हो जाएंगे
  • कोर्ट ए वूमन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    वह अपने पिता की अनुमति के लिए पूछता है यदि आप जिस महिला को अदालत में जा रहे हैं, तो आपके संबंध को गंभीर प्रतिबद्धता माना जाता है, यह प्रियाराशि का एक अनिवार्य हिस्सा हो सकता है। आम तौर पर प्रेम प्रसंग के रूप में इस के लिए अपने परिवार तुम पर भरोसा करने के लिए और आप अनुमोदन प्राप्त करने के लिए उपयोगी हो सकता है परिवार की भागीदारी की आवश्यकता है या guardians- कारण है कि यह उसकी अदालत में अपने पिता की अनुमति प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण है,।
  • अपने पिता से अनुमति पूछ से पहले, क्योंकि आप बहुत हिम्मत दिखाने के लिए अपने पिता है कि आप इसे में रुचि रखते हैं, जो अगर वह होगा शर्मनाक होगा बताने के लिए है यकीन है कि वह एक जोड़ी के रूप में आप में रुचि महसूस करता है बनाने के लिए होने की संभावना है उन्होंने खारिज कर दिया।
  • कोर्ट ए वूमन चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    उसे किसी सार्वजनिक या निजी वातावरण में जानें प्रेमालाप का प्रकार उस जगह का निर्धारण करेगा जहां आप अपनी लड़की के साथ समय बिताना होगा, जहां आप वार्तालापों और उचित गतिविधियों से वास्तव में उससे मिल सकते हैं। कुछ प्रकार की प्रणयता केवल अन्य लोगों के करीब होती है- यानी वे समूह में या परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर केवल एक साथ होंगे दूसरों को अलग-अलग किया जाता है- अर्थात, वे सार्वजनिक स्थानों (जैसे कैफेटेरिया) में समय बिताना जारी रख सकते हैं, लेकिन यह एक तारीख होगी कि वे अकेले होंगे
  • कुछ डेटिंग के लिए मजेदार विचार आप इस तरह के एक पिकनिक एक पार्क में एक झील पर कैनोइंग के रूप में सार्वजनिक स्थानों बाहरी गतिविधियों में शामिल हैं प्रदर्शन कर सकते हैं, मित्रों के एक समूह के साथ फिल्में करने के लिए जाना, अपने शहर के स्थानीय पर्यटन क्षेत्रों का पता लगाने, एक नया अभ्यास शौक या खेल, या अपने इलाके के मनोरंजन पार्क या चिड़ियाघर के साथ मिलकर देखें
  • कोर्ट ए वूमन स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    इसे विजय और इसके साथ प्यार में गिर जाते हैं। आम तौर पर, प्रेम संबंध में उनके रिश्ते के दौरान उनके साथ अन्य लोगों के मार्गदर्शन और संपर्क शामिल होता है - हालांकि, इसका यह अर्थ नहीं है कि आप उस महिला के साथ प्यार में नहीं आ सकते हैं जिसे आप नौकरी कर रहे हैं। अपनी नियुक्तियों के लिए सरल विचार बनाएं, तारीफ दें और दिखाएं कि आपके चरित्र और व्यक्तित्व आपके साथ प्यार में गिर गए हैं।
  • एक औरत को प्यार में पड़ने का तथ्य भी उससे संबंधित है जिसमें आप अन्य लोगों की उपस्थिति में और उसकी मदद करने की इच्छा के साथ उसके साथ व्यवहार करते हैं। कुछ महिलाएं स्वयं को सब कुछ करना चाहती हैं - हालांकि, आप अपने प्यार को दिखा सकते हैं कि उनमें से सबसे अच्छे तरीके से उनकी मदद करनी है। जिस महिला को आप अदालत में जा रहे हैं, उसकी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का एक सर्वोत्तम उपाय है कि वह उसके लिए चीजों का ध्यान रखे और कठिन समय में उसकी मदद दे।
  • कोर्ट ए वूमन स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि



    5
    मजबूत भावनात्मक भाषा का उपयोग न करें, यदि यह अभी तक सही समय नहीं है एक रिश्ते में, भावनात्मक अंतरंगता शारीरिक अंतरंगता के रूप में तीव्र हो सकती है, इसलिए कभी-कभी आपको सीमा निर्धारित करने की आवश्यकता होती है यदि आप "मैं आपको प्यार करता हूँ" जैसे वाक्यांशों का उपयोग करने जा रहे हैं, तो सोचें कि क्या वास्तव में आप क्या महसूस करते हैं आपको किसी महिला को झूठी आशा नहीं देना चाहिए या उसे लगता है कि वह रिश्ते के दूसरे चरण में हैं, जब आप अभी तक तैयार नहीं हैं।
  • कोर्ट ए वूमन स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    6
    भौतिक सीमा निर्धारित करें यदि एक युगल शादी करने के बारे में डेटिंग और सोचने के बारे में अधिक गंभीर है, तो वे अधिक से अधिक यौन संबंध रखने के बारे में सुनिश्चित नहीं होने की अधिक संभावना है। उस महिला से बात करें जो आप शारीरिक सीमाओं के बारे में बता रहे हैं, वह उचित मानती है। ध्यान रखें कि, प्रेम प्रसंग के दौरान, अंतरंगता से पहले प्रतिबद्धता आती है
  • कुछ प्रेमालाप के मामलों में, चुंबन भी अनुमति नहीं है, जिसका मतलब है कि दंपति ने अपनी शादी के दिन अपने पहले चुंबन देने का फैसला किया है। दूसरी ओर, अन्य जोड़े अधिक आरामदायक हैं और रिश्ते के दौरान शारीरिक संपर्क स्वीकार करते हैं। इस मुद्दे के बारे में उस महिला से बात करना महत्वपूर्ण है जिसे आप अदालत में जा रहे हैं, ताकि आप सुनिश्चित कर सकें कि उन्हें ऐसा ही लगता है। आपको एक सीमा से अधिक नहीं होना चाहिए और इसे ब्याज खो देना चाहिए, लेकिन आपको भौतिक स्तर पर अगले कदम पर जाने के बाद भी यह इंतजार नहीं करना चाहिए।
  • कोर्ट ए वूमन स्टेप 12 नामक छवि
    7
    अपने दोस्तों के साथ दोस्ती करें ऐसा लगता है कि आपके कुछ नियुक्ति समूह में हैं - इसलिए, यह आवश्यक है कि आप अपने दोस्तों से मिलें और आप यह दिखाएं कि आप भी उनके जीवन का हिस्सा बनना चाहते हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ घनिष्ठ मित्र होना चाहिए। अपने दोस्तों से मिलें और उनके साथ सौहार्दपूर्ण हों, लेकिन उचित सीमाओं को ध्यान में रखें यदि आप अपने दोस्तों के साथ घनिष्ठ दोस्ती बनाते हैं और उसे लुभाने के लिए बंद करते हैं, तो आप और आप असहज महसूस कर सकते हैं यदि आप उन दोस्ती को बनाए रखने की कोशिश करते हैं।
  • कोर्ट ए वूमन चरण 13 शीर्षक वाली छवि

    Video: चाणक्य निति द्वारा चाणक्य ने बताई है चरित्रहीन औरत की यह पहचान

    8
    रिश्ते के दौरान सलाह के लिए पूछें न्यायालय कुछ गंभीर है, इसलिए आपको समझदार पुरुषों और महिलाओं से सलाह की आवश्यकता होगी, यह जानने के लिए कि आपको रिश्ते से कैसे व्यवहार करना चाहिए और यह निर्धारित करना चाहिए कि क्या वे ठीक से समर्थित हैं या नहीं। किसी को आपका मार्गदर्शन करने या अपने रिश्ते के बारे में ध्यान रखने के लिए भी आपको जिम्मेदार बनाने के लिए उपयोगी होगा और यह सुनिश्चित कर लें कि आप जिस इरादे से उस महिला को सूचित करते हैं, जो आप शुरू में अदालत में जा रहे हैं
  • कोर्ट ए वूमन स्टेप 14 नामक छवि
    9
    सुनिश्चित करें कि आप हमेशा जानते हैं कि आपको क्या लगता है। आप जिन बुरी चीजों में से एक कर सकते हैं उनमें से एक यह नहीं बताता कि आपकी योजना क्या है या उनके संबंध की स्थिति क्या है आपसे संबंध में अपने इरादों के बारे में हर बार उससे बात करना चाहिए और आपको क्या लगता है। इससे आपको रिश्ते में निश्चित स्तर की स्थिरता प्राप्त होगी और आप यह सोचकर आनंद ले सकते हैं कि आगे क्या होगा।
  • भाग 3
    निर्धारित करें कि क्या शादी अगले चरण में है

    कोर्ट ए वूमन स्टेप 15 नामक छवि
    1
    अपने भविष्य के लक्ष्यों के बारे में बात करें अपनी लड़की को जानने के लिए कुछ समय निकालने के बाद, आपको यह निर्धारित करना होगा कि क्या आप दोनों भविष्य में एक साथ जी रहे होंगे। अपने जीवन के अगले वर्षों के लिए आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में बात करें। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उन्हें ऐसा ही लगता है कि बाद में आप जिस तरह से अपनी जिंदगी जीना चाहते हैं, उससे आपको आश्चर्यचकित नहीं किया जाएगा ये कुछ सवाल हैं जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए:
    • क्या आप अपने पेशे को समय समर्पित करना चाहते हैं?
    • क्या आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं?
    • क्या आप एक बड़ा परिवार या छोटा भी एक होना चाहते हैं?
    • क्या आप किसी निश्चित समय के लिए किसी स्थान पर यात्रा करना चाहते हैं?
    • आप अपने परिवार के साथ कितना समय बिताना चाहते हैं?
  • कोर्ट ए वूमन स्टेप 16 नामक छवि
    2
    एक परिवार शुरू करने के लिए अपनी इच्छाओं के बारे में बात करें। प्रत्येक व्यक्ति की अलग-अलग इच्छाएं और मूल्य हैं जो वह अपने भविष्य के परिवार को पारित करना चाहते हैं - इस कारण से, यह तय करना आवश्यक है कि क्या वे शादी के लिए उपयुक्त हैं या नहीं। पहले उन्हें तय करना होगा कि क्या वे दोनों बच्चे चाहते हैं और फिर उन परिवारों के बारे में बात करें, जिनके पास वे चाहते हैं।
  • आप के बारे में कुछ महत्वपूर्ण विषयों में बात करनी चाहिए जिसमें आप चाहते हैं कि बच्चों की संख्या शामिल है, यदि आप में से एक बच्चों के साथ घर पर रहना चाहता है, जबकि अन्य काम करता है, यदि आप चाहते हैं कि आपके बच्चों को किसी विशेष धर्म में प्रशिक्षित किया जाए, यदि वे अधिक प्रदान करेंगे आजादी या अगर वे सक्रिय रूप से उनके संग्राम में भाग लेंगे।
  • जबकि तलाक एक मुश्किल मुद्दा हो सकता है, सुनिश्चित करें कि आप इसके बारे में बात करते हैं यदि आप तलाक से सहमत होते हैं, लेकिन जिसे आप अदालत में जा रहे हैं, तो अन्यथा (या इसके विपरीत) सोचें, यह एक संकेत हो सकता है कि उन्हें शादी नहीं करनी चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए कि शादी में कम संघर्ष है, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि जिस स्त्री से आप शादी करते हैं वह आपके जैसा ही मूल्य है
  • न्यायालय ए वूमन चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    3
    आर्थिक सुरक्षा के एक वर्ग में भाग लें यह अजीब लग सकता है, लेकिन पैसा और आर्थिक स्थिति एक शादी में सबसे बड़ी तनाव पैदा कर सकती है - इसलिए, यदि वे शादी करने से पहले अन्य की आर्थिक आदतों को सीखते हैं, तो इससे कोई भी समस्या या चिंता पैदा हो सकती है। सामान्य तौर पर, आपके क्षेत्र में चर्च और संगठन इस प्रकार की कक्षा की पेशकश करेंगे।
  • कोर्ट ए वूमन स्टेप 18 नामक छवि
    4
    निर्धारित करें कि क्या वे सौहार्दपूर्ण हैं उम्मीद है कि उपरोक्त विषयों में से कुछ यह निर्धारित करने के लिए उपयोगी होंगे कि दोनों अनुकूल हैं - हालांकि, उनके व्यक्तित्व और उनका चरित्र भी अनुकूल हो सकता है संभवतः शादी आपके लिए सबसे अच्छा नहीं है यदि आप उसे अदालत में पेश करते हैं तो आपको पता है कि उनके व्यक्तित्व के विपरीत हैं और इससे उन्हें बहस करने का कारण बनता है, या अगर उनकी कोई जीवन शैली है जो आपको नाराज़ करती है
  • शादी तक पहुंचने के उद्देश्य से न्यायालय का प्रदर्शन किया जाता है - हालांकि, यह हमेशा ऐसा नहीं होता है। अगर आपका रिश्ता उस बिंदु पर पहुंच गया है जहां शादी आप में से किसी के लिए सही विकल्प नहीं है, तो उसे लुभाना बंद करना होगा। उसे शांत तरीके से बताएं और उन कारणों की व्याख्या करें, जिन पर आप क्यों सोचते हैं कि आपका रिश्ता भविष्य में काम नहीं करेगा, फिर उसे बताएं कि उसे वैल्यू करने का मौका मिला है जब उसे भविष्य में मिलना है समझाओ कि उनके पास इन सभी दोष नहीं हैं, बस यह कि दोनों मेल नहीं खाते हैं।
  • कोर्ट ए वूमन स्टेप 1 नामक छवि
    5
    वह अपने पिता से विवाह में अपना हाथ मांगता है। यदि आपने ध्यान से सोचा है और अपने साथी के साथ किसी भी समस्या के बारे में बात की है, और यदि उसने शादी करने का फैसला किया है, तो अंतिम चरण यह है कि वे अपने पिता से शादी करने के लिए अपने हाथ से पूछें। हालांकि यह आपके लिए पुराने ढंग से लग सकता है, प्रेम प्रसंग में, यह क्रिया आम तौर पर एक प्रतीकात्मक संकेत का प्रतिनिधित्व करती है जो आपकी प्रेमिका और उसके पिता को दिखाती है कि आप बाद का सम्मान करते हैं और उनकी मंजूरी चाहते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com