ekterya.com

एक अच्छे व्यक्ति के साथ प्यार में कैसे गिरना

प्यार में गिरना एक निर्णय नहीं है जिसे आप नियंत्रित कर सकते हैं, लेकिन ऐसा कुछ जो अनायास होता है आप अपने सहपात्री, एक प्रतिभाशाली लेखक या एक अपराधी अपराधी के साथ प्यार में पड़ सकते हैं। अनिवार्य सवाल आप उस व्यक्ति के बारे में अपने आप से पूछेंगे, भले ही वह कौन है, चाहे वह वास्तव में आपके लिए `सही` है या नहीं

चरणों

एक अच्छा व्यक्ति चरण 1 के साथ प्यार में गिरने वाला चित्र
1
अधिक सामाजिक रूप से बातचीत करना प्रारंभ करें यदि आप एक अंतर्मुखी व्यक्ति हैं, तो आपको उन गतिविधियों में शामिल होने के लिए खुद को और अधिक मिलनसार दिखाने की ज़रूरत है जो आपको उस विशेष किसी व्यक्ति से मिलना है जिसे आप ढूंढ रहे हैं।
  • एक अच्छा व्यक्ति चरण 2 के साथ Fall In Love शीर्षक वाली छवि
    2
    जब भी आप छोड़ दें, तब ठीक अपने आप को ठीक करें यदि आप एक लड़की हैं, शॉवर लेते हैं, अपना सर्वश्रेष्ठ संगठन चुनें और खुद को थोड़ा बनाएं इसे ज़्यादा मत करो, क्योंकि वह आप को सिर्फ़ इंद्र्यक्त भगवान को डरा सकता है। यदि आप एक लड़के हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप साफ हो जाएं (आप मस्तिष्क के एक आभा से चारों ओर घूमने के लिए सौहार्द की आभा नहीं चाहते हैं, है ना?)। दुर्गन्ध दूर करने वाले का उपयोग करें, जिनके साथ आप सबसे अच्छा देखते हैं और स्टाइलिश दिख सकते हैं।
  • Video: नींबू-लौंग के ये टोटके 24 घंटों में दूर करेंगे आपकी हर समस्या

    एक अच्छे व्यक्ति के साथ Fall In Love शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    अपनी प्रशंसा मापदंड को परिशोधित करें किसी के साथ आप बात कर रहे हैं, आपको इसे अच्छी तरह मानना ​​होगा क्या वह वास्तव में मुझसे योग्य है? क्या वह वास्तव में मुझ में रूचि रखता है या क्या वह लड़कियां जीतने की तलाश में सिर्फ भ्रामक है? जल्दी या बाद में आपको यह पता चल जाएगा कि अगर आप उस व्यक्ति के साथ समय बिताना जारी रखेंगे, क्योंकि वह लंबे समय तक रहने का अपना सच्चा रास्ता नहीं छुपा सकता।
  • एक अच्छा व्यक्ति चरण 4 के साथ Fall in Love शीर्षक वाली छवि

    Video: मीन राशि : मीन राशि के लोग कैसे होते है? Pisces Rashi ke log Kaise hote h, Pisces Raashi, मीन राशि

    4



    धीरज रखो आप जिस महान व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं वह आपके विचार से कहीं अधिक हो सकता है। आपको बस खोज करना चाहिए अप्रिय तारीखों से निराश मत हो, जो शुरू में आकर्षक थे लेकिन फिर पता चला कि वे वास्तव में कैसे थे।
  • एक अच्छा व्यक्ति के साथ Fall in Love शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    खुश रहें और तीव्रता के साथ रहें यदि आपका व्यक्तित्व समाहित है या आत्म-अवशोषित है तो आप सही व्यक्ति को आपकी ओर आकर्षित नहीं कर सकते हैं।
  • एक अच्छा व्यक्ति के साथ पतन में प्यार के शीर्षक पृष्ठ 6
    6
    अपने उम्मीदवारों के बारे में अधिक जानें यदि आप किसी को मिल गया है और लगता है कि आप जिस व्यक्ति को खोज रहे थे हो सकता है, तो आप दो मनोवैज्ञानिक और भावनात्मक रूप से संगत कर रहे हैं देखने के लिए, पता चला है कि वास्तव में समझा जा सकता है समय लगता है।
  • Video: 10 सपने जो अधिकतर लोग देखते हैं, जानिए ये शुभ हैं या अशुभ।

    एक अच्छा व्यक्ति चरण 7 के साथ Fall In Love शीर्षक वाली छवि
    7
    देखें कि रिश्ते की प्रगति कैसे होती है। जांचें कि आपका पार्टनर हर किसी के साथ एक अच्छा व्यक्ति है या सिर्फ तुम्हारे साथ है यदि वह वास्तव में आपको प्यार करता है तो उसका प्यार शुद्ध और बिना शर्त होना चाहिए। कुछ लोग नाटक करने में बहुत अच्छे हैं, लेकिन वे इसे हमेशा के लिए नहीं कर सकते।
  • युक्तियाँ

    Video: मंत्र तंत्र, काला जादू , टोने टोटके की 100% काट है ये !

    • इस तरह से कार्य न करें कि दूसरे व्यक्ति को लगता है कि आप उस पर जासूसी कर रहे हैं।
    • अपनी भावनाओं को नियंत्रित करें वे जो भी कहते हैं, सब में आसानी से विश्वास मत करो। लोगों और परिस्थितियों के मूल्य के लिए अपने स्वयं के मानदंड का उपयोग करें
    • प्यार अप्रत्याशित रूप से हो सकता है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप सही व्यक्ति के साथ प्यार में गिरते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए आप कहां जा रहे हैं।

     == चेतावनियां ==

    • कभी भी अपने व्यक्तित्व को बदलने या किसी और के होने का बहाना न करें, जिसकी आप सोचते हैं कि वह सही है। वास्तव में, वह व्यक्ति केवल आपके लिए दर्शाया गया हो सकता है यदि वह आपको सभी तत्वों के साथ स्वीकार करता है जो आपको एक व्यक्ति के रूप में बनाते हैं
    • आशा मत खोना आप जो भी मूल्यवान हैं उस दिन आश्वस्त रहें और उस दिन जब कोई आपको सभी के लिए पहचान करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com