ekterya.com

एक समलैंगिक प्रेमिका कैसे है

संभावित भागीदारों को जानना एक मुश्किल काम है जो कुछ लोगों के लिए चिंता का कारण बनता है समलैंगिकों के लिए, दूसरे व्यक्ति की कामुकता के बारे में अनिश्चितता की वजह से पार्टनर ढूंढना कठिन हो सकता है सौभाग्य से, आधुनिक समाज में अन्य समलैंगिकों से मिलने के कई तरीके हैं कुछ बुनियादी दिशानिर्देशों का पालन करके आप अपने लिए सही लड़की पा सकते हैं।

चरणों

भाग 1

एक लड़की के साथ एक नियुक्ति के लिए खोजें
छवि लेस्बियन प्रेमिका चरण 1 प्राप्त करें
1
अपने समुदाय में एक एलजीबीटी समूह में शामिल हों यदि आप उत्साहित नहीं हैं तो सलाखों में जाने के लिए एक बढ़िया विकल्प उन लोगों के समूह में शामिल होना है जो नियमित रूप से मिलते हैं और जिनके साथ आप आम हित साझा करते हैं। आप उन लोगों के साथ बात कर पाएंगे जो आपकी समस्याओं का सामना करते हैं। संयोग से, जब आप इन बैठकों में भाग लेते हैं तो आप एक जोड़े को मिल सकते हैं
  • यदि आप पहले से ही कुछ एलजीबीटी समूहों को जानते हैं, जहां आप रहते हैं तो इंटरनेट को खोजना प्रारंभ करें। बस शुरू करने के लिए खोज बॉक्स में "एलजीबीटी", "समूह" और आपके शहर का नाम संयोजन करें
  • अपने दोस्तों से पूछें अगर उनके पास कोई विचार है शहर में होने वाले स्थानों के बारे में सोचें जो आप जानते हैं कि एलजीबीटी समुदाय की सेवा यदि आपके पास समलैंगिक या समलैंगिक दोस्त नहीं हैं उदाहरण के लिए, आप शहर में समलैंगिक पट्टी के श्रमिकों से पूछ सकते हैं अगर उनके पास कोई विचार है, भले ही आप बार में दिलचस्पी नहीं रखते। आप उन्हें कॉल भी कर सकते हैं।
  • अख़बार और फोन बुक में एलजीबीटी के कुछ स्रोत खोजने की कोशिश करें, जो आपको सही दिशा में बता सकते हैं। यह एक लिंक यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं तो आप एलजीबीटी सहायता समूहों की खोज करने की अनुमति देते हैं।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 2 प्राप्त करें
    2
    उन गतिविधियों को आज़माएं जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं अपने आप को केवल एलजीबीटी समूहों तक ही सीमित न करें यदि आप पढ़ने का आनंद लें तो एक पुस्तक क्लब में शामिल हों यदि आप उन्हें पसंद करते हैं तो जानवरों के लिए एक आश्रय में स्वयंसेवक। यदि आप एक और भाषा सीखना चाहते हैं, तो एक समूह कोर्स खोजें अख़बार में या समुदाय के बोर्डों पर ऑनलाइन खोज करने की कोशिश करें, जहां आप रहते हैं (ये आमतौर पर विश्वविद्यालयों और सामुदायिक केंद्रों में पाए जाते हैं)। आपको कभी पता नहीं कि आप क्या ढूँढ सकते हैं और यहां तक ​​कि अगर आप किसी को नहीं जानते हैं, तो आपके पास अभी भी ऐसा कुछ करने का अवसर होगा जिसे आप पसंद करते हैं।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 3 प्राप्त करें
    3

    Video: गे और लेस्बियन क्या होता है? विस्तार से जानिए Love Tips In Hindi

    एक में शामिल हों ऑनलाइन डेटिंग सेवा. यह संभव है कि यह किसी से मिलने का सर्वोत्तम (और सबसे आसान) तरीका है कई डेटिंग वेबसाइट आपको आपके पास के सदस्यों के लिए खोज करने की अनुमति देते हैं इनमें से कुछ सेवाएं मुफ़्त हैं, जबकि अन्य नहीं हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए थोड़ा ब्राउज़ करें कि वेबसाइट सक्रिय सदस्य हैं जो इलाके में रहते हैं, जो एक शुल्क का भुगतान करने से पहले रुचि रखते हैं यदि आप उस सेवा में शामिल होना चुनते हैं जिसके लिए आप भुगतान करेंगे
  • अपनी डेटिंग प्रोफ़ाइल ऑनलाइन चमकना करें इसे सकारात्मक रखें, लेकिन अपने बारे में और जो आप की तलाश में हैं उसके बारे में ईमानदार रहें। आखिरकार, आप किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना चाहते हैं, जो आपको उस व्यक्ति के लिए पसंद करता है, जो किसी आदर्श छवि के लिए नहीं है। अपने व्याकरण और अपनी वर्तनी को इन क्षेत्रों में गलतियों के रूप में देखें, लड़कियों को हतोत्साहित कर सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि कुछ वेब पेज और डेटिंग अनुप्रयोग, जैसे टेंडर या ग्रैंडर, आमतौर पर एक गंभीर रिश्ते होने के बजाय यौन संबंध रखने के निर्देश दिए जाते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि इस एप्लिकेशन का उपयोग करते समय आप अपनी अगली प्रेमिका को नहीं जानते, लेकिन यह जानना महत्वपूर्ण है कि वेबसाइट का उद्देश्य क्या है
  • कुछ वेब पेज समलैंगिकों के साथ संबंध रखने के लिए केवल समर्पित होते हैं, जबकि अन्य एक विषमलैंगिक और समलैंगिक रिश्ते को प्राप्त करने के लिए जुड़े होते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि एक दूसरे की तुलना में बेहतर है - सबसे अच्छी सेवा आपकी प्राथमिकताओं पर निर्भर करेगी, इसलिए कई वेब पेजों की कोशिश करना और एक को चुनना बेहतर होगा।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 4 प्राप्त करें
    4
    समलैंगिकों के लिए एक बार पर जाएं समलैंगिकों के लिए एक बार अन्य समलैंगिक महिलाओं से मिलने के लिए एक उत्कृष्ट जगह है एक मौका है कि कम से कम एक समलैंगिक बार के आसपास है, भले ही आप एक छोटे शहर में रहते हों।
  • अपने विषमलैंगिक मित्र को अपने साथ समलैंगिकों के लिए एक बार में न लें। महिलाओं को लगता है कि यह आपका प्रेमी है और आप एक लड़की की तलाश कर रहे हैं जिसमें तीनों हैं
  • जीत के अपने साथी के रूप में एक सीधी और सुंदर लड़की ले लो। इसे स्पष्ट करें कि वे एक साथ नहीं हैं। आकर्षक महिलाओं ने अन्य महिलाओं का ध्यान आकर्षित किया, जिससे बातचीत शुरू करना आसान हो जाएगा।
  • प्रति रात एक लड़की के साथ एक्सचेंज फोन नंबर लड़कियों को लगता है कि यदि आप कई लड़कियों को अपने फोन नंबर से पूछते हैं तो आपके पास पास्ता नहीं है, फिर भी कुछ लोग सोच सकते हैं कि आपका व्यवहार अप्रिय है। उस संख्या के लिए लड़की से पूछें जो सबसे दिलचस्प और आकर्षक लगता है, हालांकि निश्चित रूप से कई लोगों से बात करने में कोई समस्या नहीं है। ध्यान रखें कि एक लड़की को मना करने के लिए संभव है। यदि हां, स्मार्ट हो हालांकि यह खराब हो सकता है, बस मुस्कान और "यह ठीक है" या "यह ठीक है, एक अच्छी रात है" कहने की कोशिश करें।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 5 प्राप्त करें
    5
    उन संकेतों को जानें जो आप पसंद करते हैं सभी महिलाओं के संकेत हैं जो उस व्यक्ति की अनुमति देते हैं जिसके साथ वे यह जानते हैं कि वे रुचि रखते हैं। ये लक्षण शरीर की भाषा हैं, आपके चेहरे और शरीर में शारीरिक परिवर्तन और आपके स्वर में भी। ये संकेत होते हैं क्योंकि मानव शरीर स्वचालित रूप से एक संभावित साथी की उपस्थिति में एक व्यक्ति को अधिक आकर्षक बनाने के लिए समायोजित करता है।
  • अपने शरीर के कोण को ध्यान दें क्या वह आपको संबोधित करते हैं? यदि हां, तो आपकी रुचि होने की संभावना है इसके अलावा, यह एक अच्छा संकेत है कि आप क्या पसंद करते हैं जो आप देखते हैं कि यह आपके करीब हो जाता है।
  • अपनी आवाज की आवाज़ सुनें हाल ही के एक अध्ययन में, वैज्ञानिकों ने पाया कि जो लोग किसी के प्रति आकर्षित होते हैं, उनके लिंग के बावजूद उनकी आवाज कम हो गई, जब उन्होंने उस व्यक्ति से बात की जिसने उन्हें आकर्षित किया। वैज्ञानिक एक सिद्धांत का प्रस्ताव करते हैं कि आवाज के ऊंचे टोन की तुलना में लोगों को आवाज़ की कम आवाज़ सुनाई देती है।
  • क्या आपका नज़र आपका मैच है? नेत्र संपर्क मनुष्यों के बीच बातचीत में सार्वभौमिक रूप से महत्वपूर्ण है और यह दर्शाता है कि रुचि है।
  • वह क्या बारे में बात करता है पर ध्यान दें एक और अच्छा संकेतक है जिसे आप रुचि रखते हैं, यदि आप अपने जीवन के कुछ निजी विवरण आपके साथ साझा करते हैं। इसका कारण यह है कि यह अवचेतन स्तर पर अधिक आकर्षक बना देता है।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 6 प्राप्त करें
    6
    उसे आमंत्रित करें अपने आप को फेंकने के लिए डरो मत, जबकि सब कुछ गर्म है यह संभव है कि वह थोड़ी शर्मीली है या वह आपको जाने के लिए आमंत्रित करने के बारे में थोड़ा परेशान है, इसलिए पहला और बड़ा कदम उठाकर आपको बहुत समय और बहुत हताशा को बचा सकता है।
  • यदि आप रात के अंत तक ऐसा नहीं किया है तो नियुक्ति के लिए दो दिन पहले ठहरें यह नियुक्ति प्रोटोकॉल का एक आम और विवादास्पद हिस्सा है। दो दिनों की प्रतीक्षा करना एक अच्छा अभ्यास नियम है कुछ महिलाओं को लगता है कि आप निर्भर हैं यदि आप उन्हें बहुत जल्द फोन करते हैं दूसरी ओर, लंबे समय तक इंतजार न करें क्योंकि आप अपने जीवन का पालन कर सकते हैं
  • भाग 2

    पहली तारीख है
    एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 7 प्राप्त करने वाला चित्र
    1
    बिल का भुगतान करें नियम यह है कि यदि आपको छोड़ने का निमंत्रण दिया गया है तो आपको बिल का भुगतान करना होगा यह रोमांस की मूल बातें है और सांयोगिक रूप से आपके कामुकता की परवाह किए बिना डेटिंग के प्रोटोकॉल के लिए एक बुनियादी मानक है। यह करना एक अच्छी बात है और यह उस व्यक्ति को बनाता है जिसे आप डेटिंग कर रहे हैं, जो अच्छा लगता है।
    • आप कह सकते हैं कि अगर आप जोर देते हैं कि आप खाते को विभाजित करना पसंद करते हैं तो आपको आमंत्रित करना खुशी होगी। हालांकि, यदि आप फिर से जोर देते हैं तो बहस मत रखो। आप खुद एक नियंत्रक व्यक्ति के रूप में देख सकते हैं
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 8 प्राप्त करें
    2
    कंजूस मत बनो यदि आप बहुत पैसा नहीं कमाते हैं तो इसे लेने के लिए एक सस्ती जगह खोजें इस तरह, आपको बहुत पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप एक अच्छा समय पा सकते हैं पहली तारीख को जाने के लिए कुछ उचित स्थान हैं:
  • शहर का पार्क एक शांत पार्क एक आराम से पिकनिक के लिए एक उत्कृष्ट स्थान हो सकता है आप अपने खुद के भोजन की तैयारी करके पैसा बचा सकते हैं, जो भोजन के लिए अच्छा है अगर आपकी नियुक्ति को प्रभावित करने के लिए एक बिंदु है। इसके अलावा, वे सर्विस स्टाफ और रेस्तरां के डाइनर द्वारा बाधित किए बिना बात कर सकते हैं।
  • आइसक्रीम की दुकान। रात के खाने में जाने के बजाय उसे आइसक्रीम खाने के लिए आमंत्रित करें ज्यादातर लोग आइसक्रीम पसंद करते हैं आप एक मीठा एक साथ मिलकर कुछ बैठने और बात करने के लिए एक शांत जगह पा सकते हैं।
  • एक खेल रात में भाग लें कई और अधिक आरामदायक सलाखों और रेस्तरां शाम हैं जहां टेबल कुछ खेलों में भाग ले सकते हैं। यह उत्कृष्ट है क्योंकि यह आपको आराम करने का एक तरीका देता है और आपको लगातार टिप्पणी करने के दबाव से मुक्त करता है। यह आपको अपनी नियुक्ति के व्यक्तित्व की प्रशंसा भी दे सकता है
  • एक पिस्सू बाजार पर जाएं कुछ कैफे खरीदने और पिस्सू बाजार के माध्यम से चलने पर विचार करें यदि आप जाना चाहते हैं तो आपको इस जगह में बहुत सी चीजें मिल सकती हैं। वार्तालाप को चमकने में आपकी मदद करने के लिए कई अलग-अलग चीज़ें होंगी इसके अलावा, आप उन चीजों के बारे में सोच सकते हैं, जिन्हें वह पसंद करती हैं और उन्हें पसंद नहीं है।
  • बाइक सवारी के लिए जाएं आप अपने शहर के माध्यम से एक साइकिल की सवारी कर सकते हैं यदि आप उस जगह पर रहते हैं जहां आप यह कर सकते हैं और जहां मौसम अच्छा है। आप हमें दिए गए कुछ अन्य सुझावों के साथ इस विकल्प को जोड़ सकते हैं! आप कैफेटेरिया या पिकनिक के लिए पार्क में यात्रा का अंत हो सकते हैं।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 9 प्राप्त करें



    3
    देखने के लिए समय निकालो और अच्छा गंध अपनी नियुक्ति के लिए जाने से पहले स्नान करें, दुर्गन्ध दूर करने के लिए और कंघी अपने बाल डाल दें एक संगठन चुनें जो अच्छा है, लेकिन वह आपकी शैली को व्यक्त करता है। यदि आप करते हैं तो अपने आप को बनाओ यदि आप आमतौर पर उनका इस्तेमाल करते हैं, तो कुछ लोशन या इत्र डाल दें।
  • इत्र और गंध उत्पादों के साथ इसे ज़्यादा मत करो! थोड़ा और बहुत अधिक इत्र के बीच एक पतली रेखा है केवल एक छिड़क या दो छिड़क पर्याप्त होगा।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 10 प्राप्त करें
    4
    अपने आप को रहो एक लड़की को डेटिंग करने का विचार यह देखना है कि क्या वह आपके लिए सही व्यक्ति है और यह देखने के लिए कि क्या आप उसके लिए सही व्यक्ति हैं। यह दिखाते हुए कि आप किसी और को इस प्रक्रिया में बाधा डालते हैं और भविष्य में कुछ समस्याएं पैदा कर सकते हैं। साथ ही, अपने बारे में सब कुछ प्रकट न करें कुछ रहस्यों के लिए जोड़ी के हित को बनाए रखने में बहुत कुछ योगदान देता है
  • छवि लेस्बियन प्रेमिका चरण 11 प्राप्त करें
    5
    Conversa। अपनी रुचियों के बारे में बात करें और उनके लिए पूछें। उदाहरण के लिए, आपने हाल ही में अच्छी किताब पढ़ी और उस कारण के बारे में बात करें, जिसे आपने पसंद किया। कुछ दिलचस्प बातों के बारे में बात करें, जो आपने अपने जीवन में किया है या जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं। आपके बारे में सामान्य तथ्यों को ध्यान में रखते हुए एक आकस्मिक सूची बनाएं ताकि आप अपने प्रश्नों के उत्तर देने के लिए तैयार हों।
  • बहुत निजी बनने से बचें यह पहले की तारीख के लिए एक अच्छा विचार नहीं है कि आप अपने अतीत में हो या न हों समय के साथ इन बातों पर चर्चा की जा सकती है, लेकिन वे संभवतः पहली तारीख के लिए बहुत अधिक हैं।
  • पहली तारीख को अपने पिछले रिश्तों के बारे में कभी बात न करें यदि आप चाहें तो पुराने रिश्ते पर चर्चा करने और यदि आप अपनी नियुक्ति के साथ संबंध विकसित करते हैं तो बहुत समय हो सकता है
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 12 प्राप्त करें
    6
    उसे उसके बारे में पूछिए हर कोई खुद के बारे में बात करना पसंद करता है यह एक विषय है जिसके बारे में वे पर्याप्त जानकारी रखते हैं, और वह इस बारे में अपने ज्ञान को साझा करना पसंद करेंगे। सुनें कि वे क्या कहते हैं और उचित जवाब देते हैं। आप जो कहते हैं उसके आधार पर सवाल पूछिए, जैसे "आप कितनी बार वहां जाते हैं?" या "यह आपके लिए कैसे था?" कुछ अन्य अच्छे प्रश्न हैं:
  • "क्या आप एक व्यक्ति हैं जो कुत्तों या बिल्लियाँ पसंद करते हैं?"
  • "आपका पसंदीदा टीवी शो क्या है?"
  • "क्या किताब है जिसके बिना आप एक रेगिस्तानी द्वीप पर फंसे हुए नहीं रह सकते हैं?"
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 13 प्राप्त करें

    Video: समलैंगिंक शादी और धर्म परिवर्तन के लिए किशोर का किया अपहरण

    7
    अगर आप किसी विषय के बारे में बात नहीं करना चाहते तो इसे दबाएं न कि यदि आप एक संवेदनशील विषय के बारे में बात करते हैं तो असुविधाजनक क्षण नियुक्तियों में हो सकते हैं। यदि आप इसके बजाय दूर देखने के शुरू करने या मेज पर देखने के लिए यदि आप असहज हो नोटिस मुझे मजबूर मत करो, वह है,) या यदि आप बल्कि इसके बारे में बात करते हैं नहीं कहेंगे। बस विषय को बदलने के लिए मुस्कान और प्रयास करें।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 14 प्राप्त करें
    8
    फैसला कैसे करें नियुक्ति समाप्त करें. अलविदा कहने से पहले पल की देखभाल करने के बारे में पता होना शायद नियुक्ति का सबसे कठिन हिस्सा है आपको उसे दिखाया जाना चाहिए कि आप उसके साथ मज़ेदार और तिथि (मानते हुए आपने किया था), लेकिन साथ ही आपको तेजी से आगे नहीं बढ़ना चाहिए। नियुक्ति के इस हिस्से को संभालने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह नियुक्ति कैसे की गयी और उसने जो संकेत दिखाए हैं नियुक्ति के अंत में आप कितना घनिष्ठ होना चाहते हैं, यह तय करने के लिए इन चीजों का उपयोग करें। यह गाल पर एक साधारण आलिंगन और चुंबन हो सकता है या कुछ और हो सकता है यह क्षण के वर्तमान का अनुसरण करने की कोशिश करना बेहतर है
  • क्या नियुक्ति सचमुच अच्छी थी? आपके पास संभवतया अंतर्दृष्टि है कि नियुक्ति कितनी अच्छी है या नहीं उदाहरण के लिए, वहाँ कई हंसी और चुटकुले थे? क्या बातचीत में अपेक्षाकृत आसान प्रवाह था? क्या आपने अपने भोजन या गतिविधि को एक साथ किया था?
  • उसने किस तरह के संकेत दिए थे? क्या आप बार-बार मुस्कुराते हैं? क्या आपने आँख से संपर्क किया है? क्या आपने कोई शारीरिक संपर्क किया है, यानी, आपके हाथ पर हाथ रख दिया है, आप को गले लगाया है, आदि? क्या आपके शरीर की भाषा ग्रहणशील थी? उदाहरण के लिए, वह यह संकेत दे सकती थी कि अगर वह अपने हथियारों को अधिक समय तक पार कर रही थी तो शायद वह थोड़ा रक्षात्मक महसूस कर सके।
  • चिंता मत करो अगर यह हिस्सा थोड़ा असुविधाजनक है - यह आम तौर पर होता है हालांकि, इसका यह मतलब नहीं है कि यह एक बुरी तारीख थी।
  • भाग 3

    रिश्ते के साथ जारी रखें
    एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 15 प्राप्त करें
    1
    उसे देखने के लिए कॉल करें कि क्या वह फिर से बाहर जाना चाहती है। अगर आप उसे फिर से देखना चाहते हैं तो उसे दूसरी नियुक्ति अनुसूची के लिए बुलाएं जैसे ही आपको घर मिलते हैं उसे फोन न करें उसे लगता है कि उसे क्या लगता है और उसके बाद उसे कॉल करने के लिए कम से कम 24 घंटे प्रतीक्षा करें उसे बताओ कि यह एक अद्भुत तारीख थी और यदि आप चाहें तो उसे फिर से बाहर जाना अच्छा लगेगा। भाग्य के साथ, आप तक पहुंच सकेंगे
    • उससे पूछें कि क्या उनके पास कोई चीज है, अगर वह आपके साथ दूसरी नियुक्ति करने के लिए सहमत है अन्यथा, सुझाव देने के लिए कुछ सुझाव हैं और देखें कि आप क्या सोचते हैं।
    • अनुग्रह के साथ अपनी अस्वीकृति लेने का प्रयास करें यदि वह नहीं कहता। उसे बताओ कि आप उसे सबसे अच्छा चाहते हैं और आप के साथ एक अच्छी रात है, लेकिन आप उसकी इच्छाओं का सम्मान करते हैं। उसे बताओ कि आपको कॉल काट देना है क्योंकि आपके पास कुछ चीजें हैं। बात करने के बाद उसे कॉल में मत पकड़ो क्योंकि आप दोनों के लिए असुविधाजनक होने की संभावना है।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 16 प्राप्त करें
    2
    आलेख के दो भाग में दिए गए चरणों को दोहराएं। यह बहुत अच्छा होगा अगर वह भी आपको देखना जारी रखना चाहती है! भाग दो के समान ही चरणों का पालन करें। इस बार, कुछ और करने की कोशिश करो पार्क में चलने के लिए और एक साथ एक कॉफी के साथ उसके साथ जाओ। एक फिल्म देखें जिसे वह चुनती है। उसे खाने के लिए अपने घर में आमंत्रित करें। उसे पूछने की कोशिश करें कि क्या वह कुछ करना चाहती है, लेकिन कुछ विचार तैयार किए जाने पर उसे कुछ भी नहीं लगता है।
  • लगातार ऐसा करने की कोशिश न करें नियुक्ति के लिए हमेशा अद्वितीय विचारों के साथ आना मुश्किल हो सकता है, लेकिन कुछ नया करने की कोशिश करें
  • ध्यान रखें कि फिल्मों में जाने के लिए एक तारीख के लिए एक आम विचार है, यह जरूरी है कि किसी से मिलने का कोई अच्छा तरीका न हो, क्योंकि फिल्म देखने से जोड़ों को बात करने की अनुमति नहीं होती है। नियुक्ति के दूसरे भाग को जोड़ने का प्रयास करें जहां वे फिल्मों में जाते हैं, जहां वे बात कर सकते हैं।
  • छवि लेस्बियन प्रेमिका चरण 17 प्राप्त करें
    3
    उससे पूछें कि क्या वह आपकी प्रेमिका होने में दिलचस्पी लेगा। उससे पूछें कि क्या वह कुछ समय के बाद औपचारिक और गंभीर संबंध रखने के बारे में सोचता है और इसके साथ सहज महसूस करता है। समझे कि आप नहीं कह सकते हैं और समझने की कोशिश कर सकते हैं। अगर वह हाँ कहता है तो उसे मनाने का समय होगा!
  • ध्यान रखें कि यह वार्तालाप करने से पहले इंतजार करने के लिए सही समय नहीं है यह संभव है कि उसने पहले भी इसका उल्लेख किया। उनके पास गुण और कमजोरियों को जानने के लिए पर्याप्त समय दें। इस तरह, आपको यह अच्छा विचार होगा कि आप उस व्यक्ति के साथ एक औपचारिक संबंध बनाए रख सकते हैं या नहीं।
  • उसके साथ चर्चा करें कि इसका अर्थ क्या है और क्या गर्लफ्रेंड नहीं होना चाहिए यदि वह कहती है कि वह आपकी प्रेमिका बनना चाहती है। किसी रिश्ते से आप क्या अपेक्षा करते हैं और आपकी अपेक्षाओं को सावधानीपूर्वक समझें। आपको तुरंत इन बातों पर चर्चा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप दोनों एक-दूसरे को समझते हैं
  • यदि आप एक रिश्ते को खत्म करते हैं, तो ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल को बंद करना सुनिश्चित करें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com