ekterya.com

एक लड़का द्वारा पागल होने से कैसे बचें

आप एक लड़के के साथ पागल हो सकते हैं, इसके कई कारण हैं। आप लगातार अपने आप से पूछ सकते हैं कि एक नए प्रेमी या लड़के को आप कितना पसंद करते हैं या आपके पास पूर्व के बारे में भूल जाने का कठिन समय हो सकता है कारण के बावजूद, जुनून तनाव उत्पन्न कर सकता है और आपको कुछ ऐसा अफसोस करने के लिए भी धक्का दे सकता है जैसे लड़का आपको पसंद करता है। अपने जुनूनी विचारों को सीमित करने के लिए जानें और यदि आप चाहें तो आगे बढ़ें घबराहट से बचने का दूसरा तरीका अन्य गतिविधियों से विचलित होना है।

चरणों

विधि 1
अपने जुनून को सीमित करें

एक लड़का चरण 1 से बचें
1
परिप्रेक्ष्य रखें जब आप असुरक्षित महसूस करते हैं, तो विवरण पर ध्यान केंद्रित करना आसान होता है। आप अपने प्रेमी के व्यवहार के हर छोटे पहलू का विश्लेषण कर सकते हैं, जैसे पूछते हुए कि वह झटके या हंसी क्यों करता है सबसे अच्छी बात यह है कि आप कुछ समय लेते हैं और परिप्रेक्ष्य का एक सा
  • प्रत्येक विवरण के साथ जोर देने की बजाए बड़ी तस्वीर पर फ़ोकस करें। सरल शब्दों में, यदि आपका लड़का आपको पसंद करता है या आपका प्रेमी लगातार आपसे संपर्क करता है, तो इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करता है। आपके व्यवहार के हर पहलू की व्याख्या करने की कोई ज़रूरत नहीं है
  • एक लड़के के चरण 2 से बचें
    2
    दूसरे व्यक्ति की गलतियों को याद रखें आप जिस लड़के को पसंद करते हैं या नए प्रेमी के बारे में आपकी भावनाएं अक्सर पक्षपातपूर्ण होती हैं, और आप केवल सकारात्मक पहलुओं को देखते हुए इसे आदर्शवत कर सकते हैं इसलिए, उनकी कमियों को पहचानने के लिए प्रयास करें ताकि यह याद रखें कि यह सही नहीं है। इस तरह, आप पागल होना रोक सकते हैं
  • ज़ोर से ज़्यादा कुछ खामियों को देखिए उदाहरण के लिए, आप निम्न कह सकते हैं: "कॉल वापस करने के लिए बहुत अधिक लागत है इसके अलावा, यह मुझे annoys है कि आपके कपड़े कभी नहीं गठबंधन। "
  • एक लड़का चरण 3 से बचें
    3
    ध्यान रखना यदि आपके पास किसी व्यक्ति के साथ जुनून रहता है, तो आपको शायद उस पर ज़ोर देना ज़रूरी होना चाहिए जो आप पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। अपने आप को ख्याल रखने के दौरान उस ऊर्जा को आप में डालें
  • हर दिन कुछ आनंद लें जो आप आनंद लेते हैं। आप अपने पसंदीदा टीवी शो देख सकते हैं, अपने नाखूनों को पेंट कर सकते हैं या मित्रों की कंपनी में कुछ समय बिता सकते हैं।
  • एक लड़के के चरण 4 पर नजर रखें
    4
    उस लड़के से पूछो कि आपको वह पसंद है। यदि आप एक परिप्रेक्ष्य नहीं कर पा रहे हैं और रिश्ते को सामान्य कोर्स में ले जाने में असमर्थ हैं, तो अपने प्रेमी से बात करें असल में, आप जो डरते हैं उसे करने के लिए यह राशि है। यदि आप उससे पूछते हैं कि आपको क्या प्रेरणा मिली है, तो उन विचारों पर अब आपके पास अधिकार नहीं होगा।
  • एक शेड्यूल बनाएं जिसमें दोनों व्यत्यय के बिना बात कर सकते हैं वह इस विषय को "कुछ समय पहले कुछ कह रहा है, मैं कुछ चीजों के बारे में सोच रहा हूं और मैं इस निष्कर्ष पर आया हूं कि इस बारे में बात करना बेहतर है। क्या आप वास्तव में मेरे लिए महसूस करते हैं? "
  • Video: लौंग से 1 मिनट में किसी को भी करें अपने वश में - सबसे शक्तिशाली वशीकरण मंत्र

    विधि 2
    चलते रहें

    एक लड़के के चरण 5 पर नजर रखें
    1
    संपर्क को सीमित करें पुरानी कहावत में कुछ सच है "आंखें जो नहीं देखते हैं, दिल जो महसूस नहीं करता" आगे बढ़ने की आपकी क्षमता जटिल हो सकती है क्योंकि आप इस व्यक्ति को अभी तक पूरी तरह से नहीं भूल चुके हैं, इसलिए कुछ समय के लिए उसके साथ सभी संपर्कों को खत्म करने और उसे देखने से बचने के लिए आपको पागल होना बंद कर देगा।
    • थोड़ी देर के लिए सोशल नेटवर्क्स से दूर हो जाओ ताकि आप अपना प्रोफ़ाइल न मिल सकें। अपना फ़ोन नंबर अस्थायी रूप से हटाएं (इसे एक निर्देशिका में लिखना सुनिश्चित करें, अगर आप भविष्य में फिर से बोलने की योजना बना रहे हैं) तो आप कॉल करने या पाठ करने का प्रयास नहीं कर रहे हैं
  • एक लड़के के चरण 6 पर नजर रखें
    2



    इसे जाने देने के लिए एक अनुष्ठान करना अगर एक लड़के के साथ आपका जुनून अभी तक गायब नहीं हुआ है, तो संभावना है कि अभी भी कुछ अनसुलझे समस्याएं हैं इसलिए, आपको पूरी तरह से आगे बढ़ने और अपने जीवन को ठीक करने के लिए इसे बंद करना होगा।
  • एक अनुष्ठान के माध्यम से अपने जुनून को बंद करें ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप कोशिश कर सकते हैं, जैसे उन सभी यादों को रखने और उन्हें फेंक या उन्हें दान दें। आप एक पत्र भी लिख सकते हैं जहां आप अपनी भावनाओं को साझा करते हैं और फिर इसे जलाते हैं या इसे हजार टुकड़ों में तोड़ते हैं।
  • एक लड़के के कदम 7 पर नजर रखें
    3
    किसी नए के साथ बाहर जाना किसी नए को जानने से आप अपने पूर्व-साथी को खत्म कर सकते हैं। इसके अलावा, एक बार जब आप किसी से बेहतर मिलते हैं, तो आप उस कारण को भूल सकते हैं, जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह बहुत ही दिलचस्प लग रहा था।
  • पता लगाएं कि आपके मित्र के मंडल आपको किसी के साथ कनेक्ट कर सकते हैं या नहीं एक नए क्लब में शामिल हों या नए लोगों से मिलने के लिए एक क्लास के लिए साइन अप करें। आप एक डेटिंग वेबसाइट पर भी एक प्रोफ़ाइल बना सकते हैं।
  • विधि 3
    आप विचलित हो

    एक लड़के के चरण 8 पर नजर रखें
    1
    कुछ लक्ष्यों की जांच करें भविष्य को देखकर आप वर्तमान या अतीत के साथ पागल होना बंद कर सकते हैं। इसके अलावा, जब आप किसी लड़के के साथ जुनून रखते हैं, तो आप उसके बारे में बहुत समय बिताते हैं। अपने जीवन के बारे में बेहतर सोचें और आप क्या चाहते हैं, और कुछ ठोस लक्ष्यों की योजना के लिए कुछ समय निकालें।
    • उदाहरण के लिए, आप छह महीने की यात्रा के लिए पैसे बचाने के लिए एक लक्ष्य निर्धारित कर सकते हैं और जिसमें आपका अंतिम वर्ष एक वर्ष के भीतर है
  • Video: मानसिक रोग के लक्षण. Maanasik Rog Ke Lakshan.

    एक लड़के के कदम 9 पर नजर रखें
    2
    व्यायाम करें। व्यायाम आपके मूड को काफी बढ़ा सकते हैं इसके अलावा, यदि आप अपना समय चलाने, तैराकी या भार उठाने में खर्च करते हैं, तो आपको किसी के साथ जुनून रखने के लिए बहुत कुछ नहीं होगा इसलिए, दिलचस्प अभ्यास का एक नया शासन बनाएं और खुश संगीत की एक सूची बनाएं जिससे आप उस लड़के के बारे में भूल जाएं जो आपको पसंद आए।
  • एक लड़के के कदम 10 पर नजर रखें
    3
    एक शौक है यदि आप ऐसी गतिविधियां करते हैं जो आप आनंददायक मानते हैं, तो आप खुद को जुनून से विचलित कर सकते हैं। इसलिए, कुछ शौक या जुनूनों के बारे में सोचें जो आप करना चाहते हैं और, आपके मन में कुछ समय बाद, तुरंत उन्हें अपनी रूटीन में शामिल करने की योजना बनाएं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप फ़्रेंच व्यंजनों का स्वामी बनना चाहते हैं, तो अपने स्थान के पास एक कक्षा के लिए साइन अप करें। यदि आप 5 किमी मैराथन को पूरा करना चाहते हैं, तो एक प्रशिक्षण कार्यक्रम डाउनलोड करें।
  • एक लड़के के कदम 11 पर नजर रखें
    4
    अपने पूरे कैलेंडर पर कब्जा बहुत से खाली समय होने के कारण एक कारण हो सकता है कि आप अपने जुनून से छुटकारा न पा सकें, इसलिए अपना समय व्यतीत करें! ऐसा करने के लिए, दिलचस्प शौक, महत्वपूर्ण काम और मित्रों के साथ बैठकों के साथ दिन भर रखें ताकि आपका जुनून गायब हो जाए।
  • कुछ दोस्तों के संपर्क में रहें जो आपने छोड़ दिए हैं रात्रिभोज या पेय के लिए एक बैठक आयोजित करें
  • गतिविधियों के साथ अपना कैलेंडर भरने के लिए आप कुछ स्वयंसेवक काम भी कर सकते हैं या क्लब या संगठन में अधिक जिम्मेदारियों को ले सकते हैं।
  • एक लड़के के कदम 12 से बचें
    5
    अपने आप को जुनूनी विचारों से मुक्त करने के लिए कल्पना करो जुनूनी विचारों को दूर करने के लिए एक उपयोगी तकनीक कुछ और की कल्पना है उदाहरण के लिए, कल्पना करें कि आपके विचार बहुत गंदे अटारी में हैं और फिर कोई झाड़ू लेता है और सभी धूल और कब्रों को छूने लगता है जो आपके दिमाग में पड़ते हैं। जब भी आपके जुनूनी विचार होते हैं तो हर बार "बार" को याद दिलाएं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com