ekterya.com

कैसे अपने पूर्व प्रेमी बनाने के लिए वापस तुम्हारे साथ जाना चाहता हूँ

अपने पूर्व प्रेमी को आपके साथ वापस आने के लिए करना आसान नहीं है। वह जो आप के साथ तोड़ दिया या आप चीजों को समाप्त हो गया और आपको पता आप एक बड़े गलती की है, यह अपने प्रेमी एक बार बातें या तो समाप्त कर दिया है फिर से आप के साथ रहना चाहता है बनाने के लिए मुश्किल है। लेकिन चिंता न करें - यह मुश्किल है, लेकिन असंभव नहीं है यदि आप अपने आप को थोड़ा दूर करते हैं, तो आप उस समस्या का सामना कर सकते हैं जिसके कारण रिश्ते और सुधारों का विनाश हुआ, तो आप थोड़े समय में अपने पूर्व प्रेमी को ठीक कर लेंगे। यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
अपने आप को थोड़ा दूर रखें

अपने पूर्व प्रेमी को आप का पिछला चरण बनाना चाहते हैं
1
अपने पूर्व प्रेमी से एक ब्रेक ले लो हो सकता है कि आप अपने पूर्व प्रेमी के साथ वापस पाने के लिए मर जाते हैं, लेकिन सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं उसके साथ एक साथ लगातार मिलता है, उसे बुला या कक्षा में आंख मारता है जब तक वे विचार प्राप्त है। यदि आप हमेशा बंद होते हैं, तो संभवत: आपको यह विचार मिलेगा, लेकिन यह आपको पसंद नहीं किया जाएगा। इसके बजाय, आपको कुछ हफ्तों या उससे अधिक के लिए कम से कम एक ब्रेक लेना चाहिए और उसके साथ बैठक करना बंद करना चाहिए।
  • आप यह तय कर सकते हैं कि क्या आप संपर्क पूरी तरह से कटना चाहते हैं या स्कूल के कारण असंभव है।
  • कॉल करना या संदेश भेजने से रोकें यहां तक ​​कि अगर आप कुछ मज़ा के बारे में सोचते हैं जो आपको इसके बारे में याद दिलाता है, तो दूर रहना सबसे अच्छा है।
  • इसे पूरी तरह से देखने से बचने की कोशिश करें, भले ही आप आम में दोस्त डेटिंग कर रहे हों यदि आप एक ही पार्टी में हैं, तो आपको अपमान नहीं करना पड़ेगा, लेकिन आपको उससे बहुत ज्यादा समय नहीं बिताना चाहिए।
  • आपको अपने पूर्व से एक ब्रेक लेने के लिए अपमानजनक होना जरूरी नहीं है यदि आप उससे मिलते हैं, तो आपको पलायन नहीं करना पड़ता है, लेकिन आपको उससे बात करना बंद नहीं करना पड़ता है
  • इमेज का शीर्षक, आपका पूर्व प्रेमी चाहते हैं तुम वापस चरण 2
    2
    सोचें कि गलत क्या हुआ जब आप अपने प्रेमी से खुद को दूर करते हैं, तो आप रिश्ते की समस्याओं को प्रतिबिंबित करने के लिए एक अच्छी स्थिति में होंगे। यदि आप अपने आदमी को ठीक करना चाहते हैं, तो आपको यह समझना होगा कि क्या गलत था ताकि आप इसे फिर से नहीं करेंगे समस्या सरल हो सकती है या समझने में थोड़ी देर लग सकती है। यहां कुछ चीजें हैं जो गलत हो सकती थीं:
  • हो सकता है कि आप बहुत ईर्ष्यापूर्ण या नियंत्रण कर रहे थे और वह इसे अब और नहीं ले सकता है
  • शायद वे एक साथ पर्याप्त समय नहीं बिताए।
  • हो सकता है कि उसे लगता है कि आप स्नेही या स्नेही पर्याप्त नहीं थे।
  • शायद उन्हें लगा कि आप भी निर्भर थे और आप हमेशा बंद थे।
  • शायद एक स्थितिगत परिवर्तन था, जैसे आप में से किसी को एक अलग शहर में जाना पड़ा या शायद वह कुछ महीनों में कॉलेज के लिए निकल रहा था और मैं आपके साथ समाप्त करना चाहता था
  • शायद वे हमेशा लड़ रहे थे और वे साथ नहीं गए थे
  • इमेज का शीर्षक, आपका पूर्व प्रेमी चाहते हैं आप वापस चरण 3
    3
    समस्या को हल करने के लिए एक रणनीति बनाएं एक बार जब आप समझते हैं कि आपके रिश्ते में गलत क्या हुआ, जो कि सिर्फ एक के बजाय समस्याओं का संयोजन हो सकता है, यह सोचने का समय है कि आप अगली बार अलग-अलग काम कैसे कर सकते हैं। आप अपने पूर्व प्रेमी को अपने साथ वापस नहीं आना चाहते हैं यदि आप फिर से एक ही समस्याएं और नाटकों में टक्कर ले लेंगे।
  • आप कुछ बड़े बदलाव करने पर काम करने के लिए, या तो उस रिश्ते को बर्बाद करने के लिए रास्ता दिया अपने व्यक्तित्व का एक पहलू को नियंत्रित करने या आप रिश्ते की गतिशीलता कैसे बदल सकते हैं अगर मैं फिर से शुरू कर दिया इस पर विचार करके की जरूरत है।
  • अगर समस्या यह थी कि आप ईर्ष्याधीन थे, आपको इस बारे में सोचना चाहिए कि आप कम ईर्ष्यापूर्ण कैसे हो सकते हैं।
  • अगर उसने सोचा कि आप बहुत हुकूमतवादी या नियंत्रित थे, तो आपको अपने व्यक्तित्व के उस पहलू को नियंत्रित करने की आवश्यकता है।
  • यदि वे हर समय लड़े, तो आप कम विवादित होने के बारे में सोच सकते हैं।
  • अगर समस्या के साथ अधिक करना था उसके बाद, आप सोच सकते हैं कि इस समस्या के बिना वे एक साथ फिर से कैसे हो सकते हैं, हो सकता है वह बदलने के लिए तैयार हों। लेकिन अगर आप बदलना नहीं चाहते हैं और आप जानते हैं कि यह एक दीर्घकालिक समस्या है, तो आपको यह विचार करना होगा कि क्या उसे वापस जाने की योग्यता है या नहीं
  • अपने पूर्व प्रेमी को आप जिस तरह से वापस लेना चाहते हैं उसका शीर्षक चरण 4
    4
    अपने आप पर काम करें समस्या से निपटने के लिए कुछ समय लें, जो आपके रिश्ते को खत्म कर सकते हैं और बस अपनी कंपनी का आनंद लेते समय व्यतीत करें या अपने दोस्तों के साथ लटक रहे हैं। तीन दोषों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप अपने बारे में बदलना चाहते हैं और धीरे-धीरे उनसे संबोधित करना शुरू करें। यह एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने में जीवन भर लेता है, लेकिन आप का सबसे अच्छा संस्करण बनने के लिए भी छोटे कदम उठाकर अपने रिश्ते की सहायता कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास अपने लिए थोड़ी सी गुणवत्ता का समय है, तो आपका पूर्व आश्चर्य होगा कि आप कहां हैं अगर आप अपने आप पर ध्यान केंद्रित करने में व्यस्त हैं, तो वह आपके बारे में और भी अधिक सोचेंगे।
  • अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करें, अपने पसंदीदा शौक का प्रयोग करें या कर लें।
  • अपने आप पर काम करने के लिए कुछ समय ले लो, लेकिन बहुत ज्यादा समय नहीं है यदि आप महीनों को अपनी समस्याओं से निपटने के लिए खर्च करते हैं और तस्वीर से पूरी तरह से बाहर निकलते हैं, तो आपका पूर्व अपने जीवन के साथ जारी रखा हो सकता है
  • विधि 2
    मुझे फिर से ध्यान देना

    अपने पूर्व प्रेमी को आप को वापस कदम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने पूर्व को देखें कि उसके बिना आपको एक अच्छा समय हो रहा है। पर्याप्त समय बीत जाने के बाद और आप दोनों के पास कुछ परिप्रेक्ष्य हैं, आपको अपने पूर्व को देखने का मौका देना चाहिए कि आपका अच्छा समय हो रहा है। अपने पसंदीदा कॉफी शॉप या बार में एक मित्र के साथ जाने वाली पार्टियों के साथ जाने या उसके साथ पार करने के लिए शुरू करें इसके बारे में इतनी स्पष्ट मत हो, लेकिन मैं आपको अपने दूसरे दोस्तों के साथ देखता हूं और उसे याद दिलाता हूं कि आपके साथ बाहर जाना कितना मजेदार है
    • यदि आप जानते हैं कि आप इसे देखेंगे, तो यह बहुत स्पष्ट नहीं है कि आप अच्छे के लिए तैयार हैं यह।
    • जब आप उससे मिलने, मैं उसे एक मुस्कान और एक चकित देखो के साथ बधाई: आप इतने व्यस्त होने मज़ा भी है कि संभावना है कि वह निकट है के बारे में सोचा नहीं थे।
  • आपका पूर्व प्रेमी चाहते हैं आप वापस जाना चरण 6
    2
    उसे ईर्ष्या (वैकल्पिक) करें यह हर किसी के साथ काम नहीं करता है, लेकिन अगर आपको लगता है कि आप बनाने के अपने पूर्व एक और पुरुष के साथ आप देख या सिर्फ लोगों का एक समूह के साथ छेड़खानी उसे अपने चारों ओर अधिक होना चाहते हैं, तो यह कर कर देगा। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ईर्ष्या करने के लिए सिर्फ एक नया प्रेमी मिलना चाहिए। बस मुझे आप को छेड़छाड़, अपने बाल वापस फेंक या यहां तक ​​कि एक और लड़का या दो के साथ डांस फ्लोर पर बाहर जाने देखने दो।
  • इस के साथ बहुत दूर मत जाओ अगर आपको लगता है कि आप वास्तव में किसी और से डेटिंग कर रहे हैं, हो सकता है कि यह आपको अकेला छोड़ देगा या कौन जानता है, जो मुझे आपको और भी अधिक प्यार कर सकता है
  • इमेज का शीर्षक, आपका पूर्व प्रेमी चाहते हैं आप वापस चरण 7
    3
    सामाजिक नेटवर्क में ईर्ष्या दें बहुत स्पष्ट होने के बिना, अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार कुछ तस्वीरें प्रकाशित करें, समुद्र तट पर या कुछ लोगों से डेटिंग करें यह आपके पूर्व को याद रखेगा कि आप कितने महान दिखते हैं और उदास हैं क्योंकि वह आपके साथ अब और नहीं निकलता है। कितनी बार कुछ पोस्ट न करें, सप्ताह में सिर्फ एक या दो बार उसे याद दिलाने के लिए कि आप कितने अद्भुत हैं
  • एक समय चुनें जब आप जानते हैं कि वह शायद जुड़ा हुआ है: यदि आप उसका शेड्यूल जानते हैं, तो आपको यह पता चलेगा कि वह आपकी तस्वीरों को देखने की सबसे अधिक संभावना है।
  • अपने पूर्व प्रेमी को आप को वापस करना चरण 8 का शीर्षक चित्र
    4
    उससे थोड़ा सा डेटिंग शुरू करें अपने रिश्ते को थोड़ा और मैत्रीपूर्ण बनाने शुरू करें एक संक्षिप्त बातचीत के लिए आकस्मिक अभिवादन से जाओ, और उसके बाद भी दस या बीस मिनट के लिए उसके साथ बात कर रहें। लेकिन हमेशा यह सुनिश्चित कर लें कि आप पहले अलविदा कहें और उसे अपने चाहने से ज्यादा समय तक नहीं रहने दें। जब वह आपको देखता है तो इससे उसे और भी अधिक दुखी होगा फिर, मुझे आप के लिए कॉफी बनाने या साहसी होने के लिए आमंत्रित करें और उसे पीने के लिए आमंत्रित करें।
  • उसे कोई संकेत न दें, जिसे आप फिर से उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं। बस वास्तव में आश्चर्यजनक और मैत्रीपूर्ण बनें और वह आपके साथ वापस आना चाहेंगे।
  • अपने पूर्व प्रेमी को आप का पिछला कदम 9 नाम से चित्रित करना चाहते हैं
    5



    मुझे देखने दो कि आपने कैसे बदल दिया है जैसे ही वे एक हफ्ते में या दो बार डेटिंग करना शुरू करते हैं, उन्हें यह देखना चाहिए कि वे जो भी गुणवत्ता आपको पसंद नहीं हैं या संबंध पहले ही गायब हो चुके हैं यदि आपने सोचा कि आपने कभी यह नहीं सुना है, तो इसे और अधिक बात करने का मौका दें। अगर मुझे लगा कि तुम भी निर्भर थे, तो उसे देखने दें कि आप कितने स्वतंत्र हैं।
  • इसके बारे में इतना स्पष्ट मत हो मत कहो "क्या आप नहीं देख सकते हैं कि जब आप अन्य लड़कियों से बात करते हैं तो मुझे अब ईर्ष्या नहीं मिलती?"। इसके बजाय, आप अन्य लड़कियों से बात करते समय ही ईर्ष्या नहीं करते - वह बाकी को ध्यान देंगे
  • आपका पूर्व प्रेमी चाहते हैं आप वापस कदम 10 शीर्षक वाला चित्र
    6
    संकेत पढ़ें यदि आपका पूर्व आपके साथ वापस जाना चाहता है, तो आपको पता चल जाएगा तुम्हें कैसे पता चला कि मैं तुम्हारे साथ पहली बार रहना चाहता था? यह संभवतः आपको समान संकेत भेज रहा है तुम्हारे साथ flirts हैं, प्यारा देखने के लिए आपको बता रहा है, तो आप झटका या हमेशा ही आपसे पूछता कि आप क्या करते हैं या यदि आप किसी और को देख रहे हैं, तो हां, तो आप शायद वापस जाने के लिए चाहते हैं।
  • अपने शरीर की भाषा को देखो क्या आप नेत्र संपर्क बनाते हैं, आप के पास खड़े होने की कोशिश करते हैं और जब आप कमरे में प्रवेश करते हैं तो आपका चेहरा रोशनी देता है? यदि हां, तो आप अपने साथ वापस जा सकते हैं।
  • अगर आप बस दोस्ती क्षेत्र में रहना चाहते हैं, तो आप अपने साथ स्नेही या स्नेही नहीं करेंगे।
  • अपने फेसबुक की जाँच करें या पता लगाने की कोशिश करें कि क्या आप किसी के बारे में स्पष्ट रूप से बिना अपने दोस्तों में से किसी को देख रहे हैं। हो सकता है कि वह किसी और के साथ डेटिंग कर रहे हों और आपसे अच्छी बात करने के लिए या उससे बात करें या क्योंकि वह चाहते हैं कि वे मित्र बनें।
  • इमेज का शीर्षक, आपका पूर्व प्रेमी चाहते हैं आप वापस चरण 11
    7
    धीरे-धीरे, उससे फिर से डेटिंग शुरू करें यदि आपका पूर्व आपके साथ इश्कबा करना शुरू करता है और आपको पता चलता है कि आप उसके साथ वापस जाना चाहते हैं, तो वह आपको फिर से जाने के लिए आमंत्रित कर सकता है अगर वह उसे भी महसूस कर सकता है या अगर आपको लगता है कि वह आपके साथ फिर से बाहर निकलने का आनंद ले रहा है, तो उसे बताने की हिम्मत कैसे करें कि आपको कैसा लगता है और फिर उसे फिर से डेटिंग करना शुरू करना चाहिए अगर वह समान महसूस करता है
  • इस बार, इसे आसान बनाओ। सप्ताह में कुछ समय से ज्यादा नहीं देखिए। सही जगह पर लौटने के बजाय एक ठोस नींव बनाने पर काम करते हैं, जहां उन्होंने चीजें छोड़ दीं।
  • जब तक संबंध में कोई समस्या आपकी आजादी नहीं थी, आपको पिछली बार से अधिक स्वतंत्र होना चाहिए। अपने प्रेमी के चारों ओर अपने सामाजिक कार्यक्रम का निर्माण न करें और अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिताने या सिर्फ अपनी चीजें करने में न करें।
  • विधि 3
    इसे इस समय रखें

    Video: इस मंत्र को करने के बाद किसी पंडित या तांत्रिक की जरूरत नहीं पड़ेगी/वशिकरण, तंत्र बाधा, अंग रोग,

    इमेज का शीर्षक, आपका पूर्व प्रेमी चाहते हैं आप वापस चरण 12
    1
    वही गलतियां मत करो क्या आप उन्हें समाप्त होने के बाद प्रतिबिंब की अवधि याद करते हैं? ठीक है, यह अब उपयोगी होना चाहिए जब आप अपने प्रेमी के साथ वापस आ जाते हैं, तो याद रखें कि गलत क्या हुआ और इसे टालने का प्रयास करें। यदि समस्या यह है कि वे बहुत अधिक लड़ रहे थे, तो आपको शांत होने की याद रखें, जब आपको लड़ाई शुरू करने की आवश्यकता होती है यदि आपकी समस्या यह है कि आप अपने दोस्तों के साथ खराब थे, तो इस बार अच्छा प्रदर्शन करें - आपका लड़का इसके लायक होना चाहिए।
    • यदि आपका पूर्व गलती करता है, तो उसे ध्यान से याद दिलाएं कि वह जो कर रहा है, उसी समस्या को आखिरी बार हुआ।
  • अपने पूर्व प्रेमी को आप को वापस करना चरण 13 का शीर्षक चित्र
    2
    इसे बहुत ज्यादा मत दबाएं हालांकि आपको एक ही गलती करने से बचना चाहिए, यदि आप घृणा करते हैं लगातार उनको नहीं बनाते, तो आप रिश्ते का आनंद नहीं ले पाएंगे। बस मज़े करो और इसके बारे में ज्यादा सोचने की कोशिश न करें जब तक आप कोई संघर्ष नहीं कर रहे हैं। यदि आप हर कदम के साथ इसे फिर से खोने के बारे में चिंतित हैं, तो आप इस क्षण में नहीं रह पाएंगे।
  • यदि आप अनिश्चित महसूस करते हैं कि रिश्ते को फिर से खत्म हो जाएगा, तो आपका पूर्व नोटिस करेगा और आपको असुरक्षित महसूस करेगा।
  • इमेज का शीर्षक, आपका पूर्व प्रेमी चाहते हैं तुम वापस कदम 14
    3
    फिर से शुरू करें मत सोचो कि यह उनके रिश्ते की कहानी का दूसरा हिस्सा है, सोचें कि वे दो लोग फिर से पूरी तरह से उन चुनौतियों से निपटने के लिए सुसज्जित हैं जो उनके सामने आते हैं। यद्यपि आप पूरी तरह से अतीत को नहीं भूल सकते हैं, इसके बारे में घृणा करने या इसे स्पर्श करने की कोई जरूरत नहीं है। बेशक, अगर एक स्नेही याददाश्त पैदा होती है, तो उन्हें इसके बारे में बात करनी चाहिए, लेकिन सब कुछ सोचें जैसे कि आप फिर से शुरू करते हैं।
  • आप शुरू कर रहे हैं, और इस बार, आप बस अधिक ज्ञान के साथ आगे बढ़ रहे हैं
  • अपने पूर्व प्रेमी को शीर्षक वाला चित्र आप वापस चरण 15
    4
    अपने आप को मत भूलना जब तक दोनों लोग इस पर काम करते हैं तब तक अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए खुद पर काम करना महत्वपूर्ण है। हालांकि, आपको पूरी तरह से उस छवि को फिट करने के लिए नहीं बदलना चाहिए, जो आपके पूर्व में आप से चाहती हैं अगर आप ऐसा करना चाहते हैं तो आपको केवल तभी बदलना चाहिए, उसके लिए नहीं। याद रखें मूल रूप से वह आपको किसी कारण के लिए पसंद करता है, इसलिए यदि आप बहुत बदलते हैं, तो वह उस लड़की को पहचान नहीं पाएगा जिसे वह प्यार में गिर गया था।
  • आपकी कमियों को संबोधित करने और पूरी तरह से नया व्यक्ति होने के बीच अंतर है अपनी कमियों को हल करने के लिए ठीक है, लेकिन रिश्ते के अच्छे के लिए खुद को पूरी तरह से बदलना नहीं।
  • अपने पूर्व प्रेमी को आप को वापस जाना चरण 16 का शीर्षक चित्र
    5
    जब यह काम नहीं कर रहा है, तो समझें। यदि आप थोड़ी देर के लिए अपने पूर्व में वापस आ गए और कुछ ठीक नहीं है, तो शायद यह सच है कि वे सभी के लिए एक अच्छे कारण के लिए समाप्त हो गया। कुछ जोड़ों को समाप्त होने और फिर एक साथ होने के नाटक के बारे में अच्छा लगता है, लेकिन आम तौर पर एक ऐसा कारण है कि दो लोग एक साथ नहीं रह सकते और यही इसलिए है क्योंकि वे एक-दूसरे के लिए नहीं हैं अगर एक ही समस्या फिर से दिखती है या आप या आपके पूर्व सिर्फ खुश नहीं हैं, तो शायद यह संबंध खत्म करने का समय है।
  • स्वयं के साथ ईमानदार रहें यदि आप पहले से ही सब कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं और यह सिर्फ काम नहीं कर रहा है, तो यह समय के लिए अच्छे के लिए छोड़ने का समय हो सकता है
  • अपने पूर्व वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए स्वयं पर गर्व रहें कम से कम अब आपको पता है कि यह सब के बाद इसके लायक नहीं था - यह सच जानने में बेहतर है कि आप क्या सोचते हैं कि यदि आप अपने दिल के लिए फिर से लड़े थे तो क्या होता?
  • Video: कौन थीं अहिल्या, क्यों और कैसे बन गई थीं वो पत्थर

    युक्तियाँ

    • पहली बार इसे पसंद नहीं है अगर इसे मुश्किल दबाएँ मत।
    • यदि वह वास्तव में आप को पसंद नहीं करता है, रोकें, तो वह व्यक्ति आपके लिए सही नहीं है। बहुत हतोत्साहित मत हो, आखिरकार वह जो खो देता है
    • जितना आप कर सकते हैं, उतना ही देखने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप उसे प्रभावित करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, बिना बाँधे अपने बालों को आगे बढ़ाते हैं, उसे हंसते हैं आदि।
    • बहुत मुश्किल कोशिश मत करो
    • जब आप इसे ले जाते हैं, तो इसे अपने बालों से न मारें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक महान व्यक्तित्व
    • हास्य की एक अच्छी भावना
    • अपने आप को हो
    • मुलायम बाल
    • एक महान मुस्कान
    • ट्रस्ट आपको यह बताने के लिए कि उसके बिना आप ठीक हैं (जो उसे आपके साथ रहना चाहते हैं)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com