ekterya.com

कैसे एक पूर्व प्रेमी जो आप की अनदेखी को दूर करने के लिए

एक पूर्व-प्रेमी द्वारा "सम्मोहित" होने के कारण आप सोच सकते हैं कि आपने क्या गलत किया। इसके अलावा, यदि आप अभी भी उसके लिए भावनाएं रखते हैं, तो उसकी मौन आपको एक साथ फिर से होने की झूठी आशा दे सकती है हालांकि, आपको आगे बढ़ने और किसी के साथ रहने का हकदार है, जो आपको अपने दिन का समय देता है, इसलिए अपने पूर्व प्रेमी के बारे में घबराओ मत। जिस तरीके से आप रिश्ते को समाप्त कर सकते हैं उसे ढूंढकर प्रारंभ करें इसके बाद, अपने खुद के हाथों से अपनी भावनात्मक स्वास्थ्य लें और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें।

चरणों

विधि 1

संबंध समाप्त करें
इमेज का शीर्षक, एक ओवर बॉयफ्रेंड जो आपको इग्नोर्स चरण 1
1

Video: दिल्ली का आखिरी हिन्दू सम्राट !

अपने पूर्व-प्रेमी के संपर्क में रहने से बचें उसका पीछा न करें या उसे अपने साथ अंतिम बातचीत करने के लिए मजबूर न करें, भले ही आपको लगता है कि इस तरह आप रिश्ते को खत्म कर देंगे। किसी कारण से, वह आपसे बात नहीं करना चाहता, इसलिए उसे अकेला छोड़ दें। आपको अफसोस होगा अगर आप अपनी भावनाओं को किसी को दिखाएंगे जो आपके बारे में परवाह नहीं करता है
  • अगर आप वास्तव में उसे कॉल करने या अपने पूर्व-साथी को पाठ संदेश भेजने के लिए मोहक महसूस करते हैं, तो किसी दोस्त को फोन करना या अपना फोन बंद करना और अपनी डायरी में लिखना चुनें।
  • इसे अपने फोन पर संपर्कों से निकालें या किसी मित्र को ऐसा करने के लिए कहें।
  • छवि का शीर्षक, एक भूतपूर्व प्रेमी को प्राप्त करें, जिसे आप पर ध्यान न दें चरण 2
    2
    स्वीकार करें कि रिश्ते खत्म हो गया है पहली चीज पहली बात है और यही है कि आपको अपने पूर्व प्रेमी के लिए इंतजार करना बंद कर देना चाहिए और आप एक साथ फिर से बनना चाहिए। वह शायद आपको अनदेखा नहीं करेगा यदि वह आपके लिए ऐसा ही महसूस करता है दृढ़ता से दोहराएं कि रिश्ते खत्म हो रहे हैं और आगे बढ़ने के लिए एक सचेत निर्णय लेना है।
  • आप अपने पूर्व-प्रेमी के लिए सभी कारणों की सोच कर उस लालसा को कम कर दें जिससे वह और आप एक-दूसरे के लिए अच्छे नहीं थे। उदाहरण के लिए, शायद आपने अपनी राय के बारे में कभी परवाह नहीं किया या आपके दोस्तों को बहुत ज्यादा पसंद नहीं किया।
  • छवि का शीर्षक, एक पूर्व प्रेमी, जिसे आप पर ध्यान नहीं दिया जाता है, चरण 3 पर जाएं
    3
    अपनी भावनाओं को नीचे लिखें आप अपने पूर्व-प्रेमी के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में सक्षम नहीं होंगे (और यह संभव है कि यह वैसे भी अच्छा विचार नहीं है), इसलिए उन्हें काग़ज़ पर रखें। अपने पूर्व प्रेमी को सब कुछ के साथ एक पत्र लिखें, जो आप चाहते हैं आप उसे व्यक्ति में बता सकते हैं। हालांकि, उन्हें उनको मत भेजें और इसे कहीं से बचाने के लिए या इसे दान करने का चयन करें। आवश्यक रूप से कई बार दोहराएं
  • उदाहरण के लिए, आप "प्रिय जेमी" की तरह कुछ लिखकर शुरू कर सकते हैं, मैं वास्तव में चोट लगी है और हमारे अचानक टूटने से हैरान हूं। मैंने सोचा था कि हम पिछले ... "
  • छवि का शीर्षक, एक पूर्व प्रेमी के लिए जाओ, जिसे आप पर ध्यान न दें चरण 4
    4
    एक प्रतीकात्मक कृत्य बनाओ जो रिश्ते के अंत का प्रतिनिधित्व करता है। अपने रिश्ते को एक जलाने या फेंकने, एक प्रेम नोट या कुछ और जो आपको अपने पूर्व प्रेमी की याद दिलाता है, के द्वारा अंतिम संस्कार दें। सुनिश्चित करें कि आप इसे किसी ऐसे स्थान पर करते हैं जहां आप कुछ भी नहीं छोड़ते हैं
  • आप अच्छी हालत में आइटम को ऐसे कंपनियों में दान कर सकते हैं जो गुडविल जैसे प्रयुक्त वस्तुओं को बेचते हैं।
  • विधि 2

    अपने आप को ठीक करने की अनुमति दें
    छवि का शीर्षक, एक ओवर बॉयफ्रेंड जो आपको इग्नोर करता है चरण 5
    1
    ध्यान रखें कि आप रिश्ते का वास्तविक अंत कभी नहीं प्राप्त कर सकते हैं। इसे समाप्त करना एक अच्छा विचार है, लेकिन कभी-कभी यह संभव नहीं होगा। आप हमेशा एक संतोषजनक तरीके से एक रिश्ता नहीं समाप्त कर सकते हैं, खासकर अगर ब्रेक समस्याग्रस्त था या यदि आपका पूर्व प्रेमी आपको सम्मोहित कर दिया था इसे समाप्त करने की कोशिश करने के बजाय, अपने पूर्व-प्रेमी को अतीत में छोड़ना और अब से सबसे अच्छा संभव जीवन जीना चुनें।
  • छवि पर क्लिक करें जाओ ओवर एक पूर्व प्रेमी कौन आप पर ध्यान नहीं दिया चरण 6
    2
    अपने आप को दो हफ्ते को आत्म-दया की अनुमति दें उदास लग रहा है (या बहुत दयनीय) एक टूटने के बाद लगभग अपरिहार्य है, इसलिए इसे टालने की कोशिश मत करो। रो, आइसक्रीम खाने और एक या दो सप्ताह के लिए अपने दोस्तों के साथ भावुक फिल्में देखें। एक बार जब आप अपनी भावनाओं को शुद्ध कर देते हैं, तो गहन साँस लें और ठीक हो जाएं।
  • बहुत देर तक शिकायत न करें या आप खुद के लिए खेद महसूस करने की दिनचर्या में फंस पाएंगे।
  • इमेज का शीर्षक, एक ओवर बॉयफ्रेंड जो आपको इग्नोर करता है चरण 7
    3
    एक शौक चुनें अपने पूर्व प्रेमी के बारे में भूल जाओ जिससे आप कुछ पसंद करें। एक नया शौक चुनें जिसे आपने पहले अभ्यास नहीं किया है या अपना पुराना शौक तो नहीं लिया है। इस प्रकार, शौक विशेष रूप से उपचारात्मक होगा यदि यह आपको अपने घर से बाहर ले लेता है या आपको अन्य लोगों की सहायता करने का एक तरीका प्रदान करता है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप लिखना चाहते हैं, तो स्थानीय लेखकों के समूह में शामिल हों। यदि आप तैरना चाहते हैं, तो अपने समुदाय पूल में एक लाइफगार्ड के रूप में स्वयंसेवक।
  • एक शौक चुनने पर विचार करें जो आप थोड़ी देर के लिए अभ्यास करना चाहते थे।
  • अपने पूर्व प्रेमी की याद दिलाने वाले शौक से बचें
  • छवि का शीर्षक, एक ओवर बॉयफ्रेंड जो आपको इग्नोर करता है चरण 8



    4
    अपने दोस्तों को देखें एक मित्र से बात करने के लिए या अपने कई दोस्तों के साथ फिल्म की रात को शेड्यूल करने के लिए कॉल करने के लिए थोड़ा भावुक समर्थन प्राप्त करें। हालांकि, अपने रिश्तों के बारे में बात करने से बचें, जब आप उन्हें देखेंगे। उन्हें बताएं कि आप अपने पूर्व-प्रेमी को बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं और उनसे पूछें ताकि आप अन्य चीजों के बारे में बात करके विचलित हो सकें।
  • इमेज का शीर्षक, एक एक्स्ट बॉयफ्रेंड जो आपको इग्नोर करता है चरण 9
    5
    वह मुस्कुराता है। आप उस पल में हंसी नहीं करना चाहते हैं, लेकिन वैसे भी ऐसा करने की कोशिश करें। एक कॉमेडी क्लब में भाग लें, एक अजीब फिल्म किराए पर करें या अपने पसंदीदा YouTube हास्य कलाकारों की प्लेलिस्ट देखें अगर सब कुछ काम नहीं करता है, तो अपना सबसे अच्छा झूठा हंसना करें और जल्द ही आप बेहतर महसूस करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, एक एक्स्ट बॉयफ्रेंड जो आपको इग्नोर करता है चरण 10
    6
    प्रकृति में समय बिताएं सूरज की रोशनी में चले जाने और ताजी हवा में श्वास लेने से आपके मूड को तुरंत बढ़ावा मिलेगा, इसलिए इसका लाभ उठाएं जंगल में चले जाओ या अपने पिछवाड़े में कंबल फैलाएं और 1 या 2 घंटों के लिए आराम करें।
  • विधि 3

    चलते रहें
    इमेज का शीर्षक, एक ओवर बॉयफ्रेंड जो आपको अनदेखा करता है चरण 11
    1
    अपने पूर्व प्रेमी के साथ दोस्त होने की उम्मीद मत करो आप अपने पूर्व प्रेमी को याद कर सकते हैं - हालांकि, उसे अपने जीवन में रखने की कोशिश करना एक बुरा विचार है। एक तरफ, वह भी आपसे बात नहीं कर पाएगा, इसलिए अगर आप दोस्ती बनाए रखने की कोशिश करते हैं तो आपको थोड़ा निराश लग सकता है। यह भी मुश्किल हो सकता है कि ज्यादातर लोगों को भावनात्मक रूप से आगे बढ़ने पर मजबूर हो जाए, अगर उनके पास मन में पूर्व प्रेमी की याद है।
  • छवि का शीर्षक, एक पूर्व ब्वॉयफ्रेंड पर जाओ
    2
    उन जगहों से दूर रहें जहां आप जानते हैं कि आपका पूर्व-प्रेमी हो सकता है। यदि आप गलती से अपने सामान्य स्थानों में उसे चलाते हैं तो आपका पूर्व-प्रेमी अपने मन को अपने बारे में नहीं बदलेगा वास्तव में, वह नाराज महसूस कर सकता है यदि आप फिर से उसके साथ आमने-सामने आते हैं तो आप अपने सभी भावनात्मक प्रगति को भी पूर्ववत कर सकते हैं। संभावना न लें और उन जगहों से बचें जहां आप हो सकते हैं।
  • उन जगहों से भी बचें जिन पर आप अपने पूर्व प्रेमी के साथ गए थे।
  • इस स्थिति को नए स्थानों पर जाने की संभावना के रूप में देखें।
  • Video: यह पांच बातें कभी किसी को मत बताओ

    इमेज का शीर्षक, एक पूर्व प्रेमी को प्राप्त करें, जिसे आप पर ध्यान न दें चरण 13
    3
    सामाजिक नेटवर्क पर अपने पूर्व प्रेमी को ब्लॉक करें अपने आप को चोट न दें जब आप देखते हैं कि आपका पूर्व प्रेमी फेसबुक पर अन्य लोगों के साथ संपर्क करता है। जितनी जल्दी हो सके इसे ब्लॉक करें। अन्यथा, आप अपनी फ़ोटो या दीवार की जांच किसी बिंदु पर करेंगे, और यह किसी को मारने का एक अच्छा तरीका नहीं है
  • आप फेसबुक पर अपने पूर्व-प्रेमी के सबसे करीबी दोस्तों को भी अवरुद्ध कर सकते हैं, खासकर अगर आपको लगता है कि वे उसके साथ तस्वीरें अपलोड कर सकते हैं।
  • छवि पर क्लिक करें जाओ एक पूर्व प्रेमी कौन आपका ध्यान कदम 14
    4
    अपने लक्ष्यों पर ध्यान दें अपनी ऊर्जा को कुछ ऐसी चीज़ों में डालें जो आपके पूर्व-प्रेमी के मुकाबले ज्यादा महत्वपूर्ण है। यदि आप कुछ हासिल करने की कोशिश करते हैं जो वास्तव में आपके लिए मायने रखता है, तो आपके पास एक ऐसे लड़के को बर्बाद करने के लिए कम मानसिक ऊर्जा होगी जो आपके जीवन में भी नहीं है।
  • उदाहरण के लिए, आप एक अलग शहर में जाने, अपनी नई नौकरी में अच्छा प्रदर्शन करने या एक बड़ी रचनात्मक परियोजना को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करना चाह सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक, एक ओवर बॉयफ्रेंड जो आपको इग्नोर करता है चरण 15
    5
    एक नए व्यक्ति के साथ बाहर जाना जब आप भावनात्मक रूप से तैयार होते हैं, तो नए लोगों के साथ कुछ छोटे दबाव की नियुक्ति करने की कोशिश करें जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं, उसे जानना एक सामान्य पूर्व प्रेमी के पीछे छोड़ने का सिद्ध तरीका है।
  • बस बहुत जल्दी ठीक नहीं होने के लिए सावधान रहें या आपको चोट लगी हो। फिर से जाने के लिए कम से कम 1 महीने पहले प्रतीक्षा करें यदि आपका संबंध 1 वर्ष से अधिक समय तक चले, तो फिर से जाने से पहले 1 महीने से अधिक प्रतीक्षा करें।
  • और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com