ekterya.com

अपने पूर्व-प्रेमी से कैसे निपटें जो आपके सहकर्मी भी हैं

यह लेख किसी ऐसे व्यक्ति के लिए उपयोगी हो सकता है जो सहकर्मी के साथ बाहर निकलते हैं, जिसके साथ उनका रिश्ता था, जो समय के साथ टूट गया था, फिर भी, वे अभी भी सहकर्मी हैं। निम्नलिखित पैराग्राफ में मैं आपको दिखाता हूं कि इस स्थिति से निपटने के लिए, चाहे आपके वर्तमान या पिछली स्थिति उस व्यक्ति के साथ हो।

चरणों

छवि के साथ डील के साथ आपका पूर्व प्रेमी कौन हो जाता है एक सह कार्यकर्ता कदम 1
1
आपको यह जानना होगा कि आपको कैसा महसूस होता है। क्या आप अभी भी उसके प्रति भाव हैं? इसे स्वीकार करें (अपने आप को, अपने पूर्व के लिए नहीं) क्या तुम सच में उसके बारे में परवाह नहीं करते हो? क्या आप अभी भी गुस्सा, परेशान या टूटने से चोट लगी है?
  • छवि के साथ डील के साथ आपका पूर्व प्रेमी कौन हो जाता है एक सह कार्यकर्ता कदम 2
    2
    आपकी स्थिति आपके पूर्व के साथ क्या है के बारे में सोचो क्या आप अपने दोस्त होने जा रहे हैं, या आप अपने पूर्व साथी से बात नहीं करेंगे? सब कुछ के बावजूद, आप एक बार उनसे बाहर जाने पर विचार करें, दोस्ती को बनाए रखने के लिए बहुत ही सलाह दी जाती है। यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप अपने जीवन के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं, तो इस बारे में सोचें कि क्या आप अपने जीवन में इसे मित्र के रूप में रख सकते हैं या यदि आपको आगे बढ़ने के लिए पूरी तरह से रिश्ते को काटने की जरूरत है या नहीं यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो अपने पूर्व के लिए अच्छा होना बेहतर होगा
  • छवि जिसका शीर्षक है डील विद एज़ एज़ अंडर ब्वॉयफ्रेंड कौन होता है एक सह कार्यकर्ता के लिए चरण 3
    3
    काम पर अपने पूर्व के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात न करें याद रखें, आप काम पर हैं, इसलिए पेशेवर हो
  • छवि जिसका शीर्षक है डील विद एज़ एज़ अंडर ब्वॉयफ्रेंड जो कि हो सकता है एक सह कार्यकर्ता चरण 4
    4
    किसी भी तरह से, काम पर अन्य लोगों के साथ अपने संबंधों के बारे में बात मत करो और अपनी पीठ के पीछे अपने पूर्व साथी के बारे में कुछ भी बुरा मत कहो। वे जल्दी या बाद में जानते होंगे, और आपको कम आत्मविश्वास या अप्रिय के व्यक्ति के रूप में विचार करेंगे। मुझे नहीं लगता कि दूसरों के लिए अपने रिश्ते के बारे में व्यक्तिगत और अंतरंग चीजें जानने के लिए यह अच्छा है। निजी जेट विमानों के लिए व्यापार के लोगों के लिए यात्रा कर रहे हवाई अड्डा
  • छवि जिसका शीर्षक है डील विद एज़ एज़ अंडर ब्वॉयफ्रेंड जो कि एक सह कार्यकर्ता के लिए कदम 5
    5
    स्वीकार करें और इस तथ्य को स्वीकार करना सीखें कि आप और आपका पूर्व साथी अन्य लोगों या अन्य सहकर्मियों के साथ बाहर जा सकते हैं। अन्य कर्मचारियों या ग्राहकों के साथ अपने पूर्व छेड़खानी को देखना मुश्किल है, लेकिन आपको इसे स्वीकार करना होगा और जीवन के साथ आगे बढ़ना होगा।
  • छवि के साथ डील के साथ आपका पूर्व प्रेमी कौन हो जाता है एक सह कार्यकर्ता कदम 6



    6
    यदि आपके पूर्व या उसके दोस्तों या आपके साथ मिल चुके लोगों के माता-पिता, काम पर दिखाई देते हैं, तो उन्हें बधाएं और पेशेवर बनें उन्हें अनदेखा न करें, वे केवल आपको अपरिपक्व दिखेंगे।
  • इमेज शीर्षक से आपका पूर्व प्रेमी कौन है एक सह कार्यकर्ता के साथ डील शीर्षक 7
    7
    जितना मुश्किल हो उतना मुश्किल हो सकता है, अपने पूर्व साथी के प्रति दयालु और विनम्र रहें। मैं उससे बेहतर जानता हूं यहां तक ​​कि अगर कोई अन्य व्यक्ति आपके साथ बुरी तरह, बेवकूफी या अनजान हो, तो याद रखें कि आप एक वयस्क, परिपक्व और पेशेवर व्यक्ति हैं, तदनुसार कार्य करें।
  • इमेज शीर्षक से आपका पूर्व प्रेमी के साथ डील कौन होता है एक सह कार्यकर्ता कदम 8
    8
    यदि आपका पूर्व काम पर पूरी तरह से आपकी अनदेखी करता है, तो ऐसा ही करें यदि यह बेहतर काम के माहौल को विकसित करने में मदद करता है, तो इसे करें यही है, अगर आपको काम से संबंधित किसी भी सवाल पूछना है, तो उसे या उससे बात करें
  • छवि जिसका नाम डील विद एज़ अंडर बॉयफ्रेंड होता है, वह एक सह कार्यकर्ता के लिए कदम 9 होगा
    9
    खेलना मत अपने सहयोगियों के माध्यम से संदेश मत भेजो कि आप अपने पूर्व को उसे ईर्ष्या बनाने के लिए प्राप्त करेंगे ... यह एक बेवकूफी कार्य है और इसके लायक नहीं है। यदि आप इसे वापस लेने के लिए कुछ करना चाहते हैं, तो इसे करें जब आप काम पर नहीं होते हैं आपका बॉस अपने कार्यालय से इश्कबाज होने का स्थान नहीं बनना चाहती।
  • छवि जिसका नाम डील विद एज़ अंडर बॉयफ्रेंड होता है, वह एक सह कार्यकर्ता के लिए कदम 10 होगा
    10
    समय के घावों को ठीक करने दें। अन्य ब्रेकडाउन की तरह, लोगों को किसी को भूलने की जरूरत होती है, लेकिन काम पर घुसपैठ करने से वह चिकित्सा का काम मुश्किल बना देता है अपना समय ले लो
  • युक्तियाँ

    • हमेशा, हमेशा एक अच्छा व्यक्ति होने का प्रयास करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे कितना बुरी तरह से कर रहे हैं, आपको कितना दर्द होता है या यदि आप सम्मान की कमी रखते हैं, तो यह दिखाता है कि आप एक परिपक्व और अच्छे इंसान हैं जो हर किसी के साथ सम्मान करते हैं। (हालांकि आप इसके लायक नहीं हो सकते हैं)
    • अपनी भावनाओं को अपने काम में हस्तक्षेप न करें। अगर आपको अपने पूर्व साथी के साथ काम करना है, तो बुरे मूड में मत आना, क्योंकि तब आप अपनी भावनाओं को विचलित कर देते हैं और आपको एक अच्छा काम करने से रोकते हैं।
    • याद रखें कि आप एक पेशेवर हैं, तदनुसार कार्य करें।
    • काम पर मज़े करो ... उन्हें आपको दिन या सप्ताह या साल को बर्बाद नहीं करने दें।

    चेतावनी

    • अगर आपका पूर्व बदला लेने के चरम तरीकों (अप्रिय अफवाहों, आदि) फैलता है, तो अपने मालिक से बात करें और समाधान डाल दें
    • अपने पूर्व के साथ काम करना कठिन है, और यह कभी भी आसान नहीं हो सकता, लेकिन इसे सही तरीके से करने की कोशिश करें।
    • यदि आप वास्तव में परेशान और उदास महसूस करते हैं, तो आप नौकरियों को बदलने पर विचार कर सकते हैं, लेकिन जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लें, इससे पहले कि सबकुछ अच्छी तरह से पुनर्विचार हो।
    • आप उस व्यक्ति को थोड़ी देर के लिए डेटिंग कर रहे हैं, इसलिए इस बारे में सोचें कि गोलमाल काम के माहौल को कैसे प्रभावित कर सकता है और बाकी के श्रमिकों के साथ आपके संबंध को कैसे प्रभावित कर सकता है।
    • अन्य कर्मचारियों को शामिल न होने दें, यह बहुत जटिल हो सकता है।
    • अफवाहों से फैलने वाली अफवाहों से सावधान रहें, अफवाह फैल जाने से पहले जितनी जल्दी हो सके उन्हें इनकार करने का प्रयास करें।
    • काम पर किसी अन्य व्यक्ति के साथ जाने से पहले सोचें ... दो बार दो ही गलती मत बनें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com