ekterya.com

अपनी प्रेमिका को आपसे अधिक प्यार कैसे करें

यदि आप चिंतित हैं कि चिंगारी बंद जा रहा है या अपने प्रेमिका तुम्हारे लिए कुछ भी की तुलना में अधिक नहीं लग रहा है कर रहे हैं, तो आप को जीत और उसे अपने साथ रखने के लिए कड़ी मेहनत करनी किया है। अपने रिश्ते पिछले किस्मत में नहीं है, तो यह एक बात होगी, लेकिन अगर आप वास्तव में अपने प्रेमिका से प्यार है और आप इसे बिना रहने की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं, उसे लग रहा है प्यार करता था बनाने की कोशिश करनी होगी एक प्रेमी है, और अधिक विचारशील चौकस किया जा रहा है और जीवित लौ रखने के लिए । यदि आप जानना चाहते हैं कि अपनी प्रेमिका को आपको और अधिक प्यार करने के लिए क्या करना है, तो शुरू करने के लिए चरण 1 पर जाएं

चरणों

भाग 1
उसे विशेष अनुभव करें

आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक चरण 1 से प्यार करने वाला इमेज
1
इसे और अधिक प्राप्त करें यदि आप अपनी प्रेमिका का ध्यान रखना चाहते हैं, तो आपको उसे दिखाना होगा कि वह आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है जबकि उनकी शारीरिक उपस्थिति या प्रशंसा पर सतही प्रशंसा केवल अधिक के लिए गणना कर रहे हैं आप आप बहुत दूर नहीं मिलेगा, सही समय पर एक महत्वपूर्ण तारीफ करना यह दिखाएगा कि आप परवाह पसंद करने के लिए। आपकी चिंता का विषय है कि आप अधिक प्यार है, तो संभावना है कि आप अपने प्रेम इसी नहीं कर रहे हैं, तो उसे दिखाने तुम कह क्या आप विशेष महसूस कराते हैं के बारे में परवाह।
  • आप अपने व्यक्तित्व का एक आश्चर्यजनक पहलू चापलूसी कर सकते हैं। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "लगभग किसी के साथ बातचीत शुरू करने की आपकी क्षमता आश्चर्यजनक है आप इसे कैसे करते हैं? "या" आप बहुत मेहनत कर रहे हैं मेरा मानना ​​है कि मैं आपकी जितना अध्ययन कर सकता हूं। "
  • आपको ध्यान देना चाहिए और पता होना चाहिए कि आपने कितनी बार कुछ नया रखा या अपने बालों को काट दिया। कहो "मुझे प्यार है कि आप नए स्वेटर कैसे हैं यह वास्तव में आपकी आँखें उजागर करता है "और आपके ध्यान से प्रभावित हो जाएगा
  • आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक चरण 2 से प्यार चित्रित करें
    2
    एहसान करो उसे विशेष महसूस करने और उसे फिर से जीतने का एक और तरीका उसे दिखाने के लिए उसके पक्ष में देना है कि वह आपके लिए महत्वपूर्ण है यही है, जब आपको व्यस्त दिन मिल जाए, तो उसे दोपहर का खाना लेना पड़ेगा, जब उसे इसकी आवश्यकता होगी, या किसी पार्टी के बाद उसे घर साफ करने में उसकी सहायता करें। आपके जीवन को थोड़ी सी आसान बनाने के लिए समय निकालने का तथ्य आपको अधिक मूल्य देगा। बेशक आप उसे लैपडॉग नहीं बनना चाहते हैं और उसे लगता है कि वह आप का लाभ लेने में सक्षम हो जाएगा, लेकिन जब तक आप कर सकते हैं, तब तक आपको उसकी मदद करना होगा, जब तक वह आपके लिए ऐसा नहीं करता है
  • शायद वह विरोध करती है जब आप उससे पूछते हैं कि उसे मदद की ज़रूरत है, लेकिन अगर आपको लगता है कि उसे वास्तव में मदद चाहिए, तो आपको उसकी मदद करनी चाहिए पूरी तरह से
  • आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक चरण 3 प्यार करने वाला चित्र देखें

    Video: ||कैसे करे लड़की को अपने प्यार में पागल, kaise kare ladki ko apne pyar me pagal ||

    3
    अपने लक्ष्यों और रुचियों का समर्थन करें यदि आप उसे विशेष महसूस करना चाहते हैं, तो आपको उसे ट्रॉफी लड़की की तरह व्यवहार नहीं करना चाहिए। आपको इसके बारे में चिंता करने की आवश्यकता होगी कि आप किस हित में हैं और आप इसे सफल बनाना चाहते हैं। अगर आप फुटबॉल पसंद करते हैं, तो आप अपने मैचों को देखना चाहिए जब आप कर सकते हैं अगर आप एक और नौकरी खोजने की कोशिश करते हैं, तो आप साक्षात्कार का अभ्यास करने में उसकी मदद कर सकते हैं। उसे दिखाएं कि आप उसे अच्छी तरह से करना चाहते हैं और आप उन चीजों के बारे में ध्यान रखते हैं जिन्हें वह महत्वपूर्ण मानता है और आप देखेंगे कि वह आपकी कितनी प्रतिनियुक्ति है।
  • यदि यह प्रभावित होता है, तो आपको उसकी तरफ से आश्वस्त होना चाहिए और जब वह तैयार हो जाए तो इसके बारे में बात करें। कुछ व्यक्तिगत निराशा के कारण अगर वह किसी अच्छे मूड में नहीं है, तो उसके साथ निराश मत हो।
  • अगर उसके लिए एक महान दिन आ रहा है तो उसे प्रोत्साहित करें उसे शुभकामनाएं और उसे बताएं कि आप उसके बारे में सोचेंगे।
  • आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक चरण 4 से प्यार चित्रित करें
    4
    उसे अपने जीवन के बारे में पूछिए आप अपनी प्रेमिका को ऊब नहीं लेना चाहते हैं या आपको कोई परवाह नहीं है। जैसा कि आप एक-दूसरे के लिए खोलते हैं, आपको अपने जीवन के बारे में सवाल पूछना चाहिए, आपके बचपन की तरह या मित्रों और माता-पिता के साथ आपके संबंध। आपको अगले सप्ताह अपने भविष्य के लक्ष्यों या अपनी गतिविधियों के बारे में भी पूछना चाहिए। उसे दिखाएं कि आप एक व्यक्ति और उसके विकास की देखभाल करते हैं।
  • उसे दिखाएं कि आप वास्तव में अपने व्यक्ति में दिलचस्पी रखते हैं और आप न केवल शिक्षा के लिए सवाल पूछते हैं। आंखों में उसे देखो और उसे पूरा ध्यान दें जब मैं आपको उसके बारे में बताऊंगा।
  • अपने शौक और हितों के बारे में उससे अधिक प्रश्न पूछें, भले ही आप उनके बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हों
  • आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक चरण 5 प्यार करने वाली छवि का शीर्षक
    5
    उससे पूछिए कि वह उस दिन क्या कर रहा है यदि आप उसे दिखाना चाहते हैं कि आप परवाह है, तो आपको उसे पूछना चाहिए कि वह दिन में कम से कम एक बार कैसे कर रही है, या तो उसे फोन करके या उसे पाठ संदेश भेजकर उसे दिखाओ कि जब वे एक साथ नहीं होते हैं, तो आप अभी भी उसके बारे में सोचते हैं और वह स्थानांतरित हो जाएगा। आप पूछ सकते हैं कि वह एक महत्वपूर्ण घटना के बाद कैसा था, यह एक परीक्षा या एक महत्वपूर्ण फुटबॉल खेल है। उसे देखने दो कि आप कई किलोमीटर से अलग होने पर भी चिंतित हैं।
  • बेशक, आपको घबराहट नहीं करना चाहिए और उससे पूछना चाहिए कि वह हर पांच मिनट का है, अन्यथा आपको ऊब मिलेगा। और अगर आप अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, तो उसे जब भी आप कर सकते हैं उससे संपर्क करने के बजाय उसे अपनी जगह दें, अन्यथा वह सोचती है कि आप एक ईर्ष्या और स्वस्थ व्यक्ति हैं।
  • आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक चरण 6 से प्यार चित्रित करें

    Video: सच्चे प्यार को कैसे भुलाएँ || Sache Pyar Ko Kaise Bhule || How to Forget the One You Loved Deeply

    6
    प्यार रहें यह सच है सबसे लोग पकड़ हाथ पकड़ो और जनता में बहुत स्नेही होने के लिए पसंद नहीं है कि है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक छोटे से प्यार और स्नेह नहीं दिखा सकते हैं जब वे एक साथ कर रहे हैं। आप उसके चारों ओर अपने हाथ डाल दिया, उसके बाल के माध्यम से अपने हाथ से पारित या जब वे बात कर रहे हैं अपने हाथ या घुटने पर अपना हाथ डाल सकता है। सिर्फ थोड़ा सा स्नेह के साथ आप बहुत कुछ करेंगे, क्योंकि यह आपको दिखाएगा कि आप उसके साथ रहना पसंद करते हैं। शायद आप देख एक छोटे से दूर है क्योंकि आप बहुत मूल्यवान नहीं लग रहा है, तो एक छोटे से प्यार करता हूँ कि बदलने के लिए बहुत अच्छा होगा देना है।
  • वे हर समय हाथ में नहीं होंगे, लेकिन समय-समय पर ऐसा करने से आपको यह बताना अच्छा लगेगा कि आप ध्यान रखते हैं। यदि आप फिल्मों में हैं, तो धीरे-धीरे अपने हाथों को एक या दो बार दोहराएं।
  • उन्हें सार्वजनिक रूप से चुंबन नहीं करना पड़ेगा, लेकिन नमस्ते कहने के लिए चुंबन देना और अलविदा कहने से आपको पता चलेगा कि आप कितनी देखभाल करते हैं।
  • आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक चरण 7 से प्यार चित्र शीर्षक
    7

    Video: लड़की को तु 5 शांत chize कभी ना bolna! लड़की को apne मुझे kaise करे Vash? Apne प्यार मुझे पागल करे?

    वास्तव में इसे सुनने के लिए समय ले लो बहुमत उनके सुनने के कौशल को पूरा करने से लाभान्वित हो सकता है और कई बच्चे उत्कृष्ट श्रोता होने की प्रतिष्ठा नहीं रखते हैं अगली बार जब मैं आप से बात करता हूँ, आपको अपने प्रत्येक शब्द को अवश्य अवश्य अवश्य ग्रहण करना चाहिए, सभी विकर्षणों को रखना चाहिए और उसे आंखों में देखना चाहिए। उनकी समस्याओं को हल करने की कोशिश मत करो या न करें, बल्कि उन्हें समर्थन देने का प्रयास करें और वे जो आपको बताते हैं उसे समझने के लिए समय दें। यह आपको दिखाएगा कि आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है
  • एक बार बात करना समाप्त करने के बाद, अधिक प्रश्न पूछें ताकि आप देख सकें कि आप कैसा महसूस करते हैं। यदि आप सलाह मांगते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उन्हें देने से पहले सभी तथ्यों को जानते हैं।
  • जब मैं आपको कुछ कहने की कोशिश करता हूं, तो अपना सेल फ़ोन बचाओ यदि आप अपने सेल फोन की जांच करना बंद नहीं करते हैं, तो आप अपने साथ एक महत्वपूर्ण बातचीत करने की कोशिश करते हैं, तो आप इसे पागल कर देंगे
  • भाग 2
    एक बेहतर प्रेमी बनें

    आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक चरण 8 से प्यार चित्र शीर्षक
    1
    एक सज्जन बनें यदि आप एक बेहतर प्रेमी बनना चाहते हैं, तो आपको एक सज्जन की तरह अधिक होना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको श्री डार्सी होना चाहिए और उसे गाड़ी में ले जाना होगा, लेकिन आपको उसे थोड़ा अधिक ध्यान और सम्मान के साथ व्यवहार करना होगा। जब आप अपनी कार में प्रवेश करते हैं या एक रेस्तरां में प्रवेश करते हैं तो दरवाजा खोलें इससे पहले अपनी कुर्सी खींचें उसे अपना कोट दे अगर वह ठंडा है और उसके सामने बहुत अशिष्ट होने से बचें।
    • चिंता न करें: एक सज्जन होने का मतलब यह नहीं है कि आपको पाखंडी या अतिरंजित होना चाहिए। अधिक प्रेम और ध्यान के साथ अपनी प्रेमिका के इलाज के द्वारा आप उसे दिखाएंगे कि आप एक सच्चे सज्जन हैं
  • आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक चरण 9 से प्यार चित्रित करें
    2



    अपने संचार में सुधार करें कई प्रेमी अपनी आवश्यकताओं को गलत तरीके से प्रस्तुत करने के लिए प्रतिष्ठित हैं आप एक बेहतर प्रेमी बनना चाहते हैं, तो आप ईमानदार के लिए प्रयास करने के लिए, लेकिन विनम्रता से बता आप कैसे लग रहा है, बात करते हैं जब आप गुस्से में हैं और बजाय देना परेशान करने के लिए जब आप आप क्या चाहते प्राप्त नहीं होता है यह जानने के लिए सीखना है। यदि आप मजबूत संचार कौशल विकसित करते हैं, तो आपका संबंध बढ़ेगा।
  • जब आपकी प्रेमिका परेशान हो जाती है, तो आपको यह समझने का प्रयास करना चाहिए कि उसे क्या नाराज होता है और उसकी चिंताओं से निपटने की कोशिश करनी चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप एक नियुक्ति के लिए देर से गुस्सा आ रहे हैं, तो आप नाराज हो सकते हैं क्योंकि आपको लगता है कि आप रिश्ते के लिए कड़ी मेहनत नहीं कर रहे हैं।
  • यदि आप एक गंभीर बातचीत करना चाहते हैं, तो सही समय भी महत्वपूर्ण होगा यदि आप उसके साथ कुछ महत्वपूर्ण बात करना चाहते हैं, तो उस समय का चयन करने का प्रयास करें जब वह आपके साथ बात करने के लिए बहुत थके हुए या विचलित न हो।
  • आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक कदम 10 से प्यार करना शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे अपना समय दो यदि आप एक बेहतर प्रेमी बनना चाहते हैं, तो आपको उसके लिए अधिक उपलब्ध होना होगा। इसका मतलब यह नहीं है कि आप दिन में 24 घंटे, सप्ताह के 7 दिन उपलब्ध होने की है और आप किसी भी समय अपने निपटान होना है, इसका मतलब है कि आपके पास पर्याप्त समय आगे संबंधों को मजबूत करने के लिए करना है: पर जाने के लिए समय फोन पर बात करने या फिल्म देखने के लिए सप्ताह और समय के दौरान रात। यदि आप कभी भी उपलब्ध नहीं होते हैं या आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना पसंद करते हैं और उनके साथ नहीं, तो उन्हें छोड़ दिया जाएगा।
  • इसके विपरीत, हो सकता है कि आप अपने लिए प्यार खो रहे हैं क्योंकि आप भी निर्भर हो गए हैं, उदाहरण के लिए, शायद आप हमेशा उसके साथ हैं सुनिश्चित करें कि आप अपने जीवन के साथ अपने दोस्तों के साथ पलों और अपने शौक और शौक के समय के साथ जारी रखते हैं। जबकि आपको उसके लिए समय देना चाहिए, आपको उसे भी दिखाना चाहिए कि आप एक दिलचस्प और गतिशील व्यक्ति हैं।
  • आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको और अधिक कदम 11 में चित्रित किया जाने वाला चित्र
    4
    अपनी आजादी का सम्मान करें जबकि उसके लिए समय बनाते समय महत्वपूर्ण होगा, समय और स्थान का सम्मान करना महत्वपूर्ण होगा। उसकी जलन हो रही हो रही बिना अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने या हर पाँच मिनट कहते हैं: बातें वह पसंद करता है, इस तरह के जॉगिंग या स्वयंसेवक के रूप में की हर एक से बचने के लिए, उसके साथ प्रयास करें। उसे स्वतंत्र और आल्पलैडेला के लिए दें, लेकिन याद रखें जब वह आपसे साथ ले जाती है। आप उसे घुटन महसूस कर और उसे देखते हैं कि आप परेशान आप दो कदम को अलग करती है कि यह बताने के लिए की जरूरत नहीं है।
  • यदि आप उसे दफनते हैं, तो वह मान लेगा कि आप उस पर भरोसा नहीं करते हैं या आपको रिश्ते पर विश्वास नहीं है। यदि आप उसे स्वतंत्र होने या उसे अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए छोड़ने में सहज महसूस करते हैं, तो आप देखेंगे कि आप अपने आप पर भरोसा करते हैं और आप दोनों के पास क्या है।
  • आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक चरण 12 प्यार करने वाला छवि
    5
    अपने दोस्तों और परिवार के साथ विनम्र रहें आपके मित्र और परिवार महत्वपूर्ण हैं, और वे आपके दिल को जीतने की कुंजी हो सकते हैं उन्हें अनदेखा न करें या सतर्क चीज़ों के बारे में उनसे बात न करें, बिना उन्हें सही मायने में जानने के लिए समय निकालें। उन्हें पूछें कि वे कैसा हैं, आपके बारे में कुछ साझा करें और उन्हें दिखाएं कि वे आपके लिए महत्वपूर्ण हैं। यहां तक ​​कि अगर आप केवल अपनी प्रेमिका के लिए करते हैं, तो यह एक बड़ा फर्क पड़ेगा और जब वह आपके बारे में बात करती है तो आपके बारे में अद्भुत बातों की संभावना होगी।
  • यदि आपकी प्रेमिका आपको अपने दोस्तों के साथ जाने के लिए आमंत्रित करती है, तो आपको समय-समय पर निमंत्रण स्वीकार करना चाहिए, भले ही आपके पास बहुत मज़ा न हो। यह आपको दिखाएगा कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं और आप प्रयास करते हैं।
  • भाग 3
    रिश्ता अधिक रोमांचक बनाओ

    आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक चरण 13 से प्यार चित्र शीर्षक
    1
    नई चीजें एक साथ करें यदि आप अपने प्यार को मजबूत बनाए रखना चाहते हैं, तो आपको नए शौक की तलाश करनी होगी जो दोनों ही काम कर सकते हैं। यह सभी हिचकॉक फिल्मों को देख सकता है, टेनिस पाठों को एक साथ ले सकता है या लंबी पैदल यात्रा शुरू कर सकता है जो कुछ भी गतिविधि है, आपको कुछ ऐसा ढूंढना चाहिए जो दोनों कर सकते हैं और जो रिश्ते को उछाला। यदि वे वही पुरानी चीजें करते रहें, तो भावनाओं को मिटाने के लिए किस्मत की जाएगी।
    • वे एक हिप हॉप, कराटे या कला वर्ग को एक साथ मिल सकते हैं, अगर उन्हें पसंद है। बेशक आपको जरूरी कुछ करना नहीं है जो आपको पसंद नहीं है।
  • आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक कदम 14 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    विविध प्रस्थान हैं समय-समय पर फिल्में खाने और देखना अच्छा है, आप समय-समय पर कुछ अलग-अलग बातें करके रिश्ते की चिंगारी रखने की कोशिश करनी चाहिए। खाने के लिए बाहर जाने के बजाय, उसे अपने घर में आमंत्रित करें और उसके लिए खाना बनाना। एक फिल्म देखने के बजाय, सूर्यास्त के साथ चलना और एक पिकनिक है हवा को बदलने के लिए, शुक्रवार को हमेशा की बजाय मंगलवार की रात को छोड़ दें
  • व्यायामशाला में कुछ चढ़ाई करने के लिए एक निश्चित दिन मिलो। किकबॉक्सिंग कक्षाओं को एक साथ लें। कुछ प्रकार के व्यायाम करना बहुत सेक्सी हो सकता है
  • आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक चरण 15 से प्यार चित्र शीर्षक
    3
    अन्य लोगों के साथ बाहर जाना समय बिताने जबकि एक साथ, एक ठोस संबंध है उत्कृष्ट हो सकता है अगर आपके प्रेमिका जिसे बिक्री, यह है कि सब कुछ भटकते हुए चला जाता है की संभावना है के साथ केवल एक ही व्यक्ति है। आप आम में है मित्रों के एक समूह, दोस्तों के साथ साथ बाहर जाना तो आप कभी नहीं कुछ भी से बाहर चलाने के करने के लिए और हमेशा की ताजगी बनाए रखने के अन्य या समय-समय पर अपने परिवार के साथ, तुम भी नए दोस्तों के साथ बाहर आने के लिए प्रयास कर सकता है रिश्ते
  • समूहों में बाहर जा रहे हैं और अकेले बाहर जा रहे हैं उन्हें एक दूसरे को बहुत गहरा स्तर पर मूल्य मिलेगा यहां तक ​​कि किसी अन्य प्रेमी या प्रेमिका से डेटिंग आपके रिश्ते को फिर से मजा कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको और चरण 16
    4
    सहज रहें हालांकि रात में एक साथ कुछ करने या किसी नियुक्ति की योजना बनाने के लिए बहुत अच्छा है, हमें स्वस्थता के बारे में कुछ भी उल्लेख करना होगा। यदि आप नए रेस्तरां के पास कार के साथ हैं जो अच्छा दिखता है, तो आपको रोकना चाहिए और देखना होगा कि क्या उनके पास टेबल उपलब्ध है। यदि आप अचानक शनिवार दोपहर को ऊब रहे हैं, कार के साथ बाहर निकल या दिन के हर दूसरे योजना के बिना समुद्र तट पर जाना। तथ्य यह है कि आपके पास मक्खी पर कुछ करने की संभावना है और पूरी तरह अप्रत्याशित आपके रिश्ते को रोमांचक बना देगा
  • क्या ऐसा कुछ है जिसे आप और वह हमेशा से करना चाहते थे, लेकिन अवसर नहीं मिला है? अब बेहतर समय क्या है?
  • आपकी प्रेमिका को प्यार करने के लिए आपको अधिक चरण 17 से प्यार चित्रित करें
    5
    अपने आप को मुश्किल बनाओ हालांकि यह अपने प्रेमिका को दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है कि आप कितना, परवाह खुलकर और उसके साथ ईमानदार होना, नहीं जब तक आप खुद से खुश महसूस करना चाहते हैं मेज पर अपने सभी कार्ड रखना चाहिए। फोन का जवाब नहीं है बस, फोन अपने सामाजिक जीवन में अन्य योजना नहीं है, तुम्हारा प्यार दया की भरमार है, जबकि आप पता चलता है कि वह आपके लिए महत्वपूर्ण है नहीं। आप कठिन है और आप के बाद जाने दिया, तो आप और अधिक दिलचस्पी होगी यदि आप पता था कि आप अपने हाथ की हथेली में है।
  • अगर आपको लगता है कि हर बार जब आप अपने साथ बाहर जाना चाहते हैं तो आप 100% उपलब्ध नहीं हैं, तो आप कुछ समय के लिए अपना समय मानेंगे।
  • युक्तियाँ

    • रोमांटिक तारीखों के लिए, हम आपको सलाह देते हैं:
    • आधी रात को एक पिकनिक
    • जब अंधेरा है तो समुद्र तट पर जाएं
    • एक सुरुचिपूर्ण रेस्तरां
  • उसे बताओ कि आप उसे हर दिन प्यार करते हैं और जब आप करते हैं तब उसे गले लगाते हैं।
  • आरामदायक डेटिंग के लिए, हम आपको सलाह देते हैं:
  • घर पर एक फिल्म देखें
  • 2 के लिए घर पर डिनर
  • गेंदबाजी बजाना
  • मजेदार उद्धरण के लिए, हम आपको सलाह देते हैं:
  • पार्क में चल रहा है किसी की तस्वीरें लेना
  • समुद्र तट पर पिकनिक लें
  • छतरियों के साथ कबूतर या सीगल के बड़े झुंड का पीछा करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com