ekterya.com

अपने लम्बे-दूरी के प्रेमी को विशेष अनुभव कैसे करें

लंबी दूरी के रिश्तों को आगे बढ़ने के लिए विश्वास, सम्मान और बहुत सारे प्यार की आवश्यकता होती है। यदि आप अपने लम्बी दूरी के प्रेमी को विशेष महसूस करने के लिए चाहते हैं, तो आपको उसे दिखाने के लिए अतिरिक्त मील जाना होगा कि आप देखभाल करते हैं। आप उसे महसूस करने के लिए समय लेते हुए उसे महसूस कर सकते हैं कि आप कैसे महसूस करते हैं और उसे कुछ भेजते हैं जिससे उसे पता है कि आप उसके बारे में सोचते हैं।

चरणों

विधि 1
व्यक्त करें कि आप कितना ध्यान रखते हैं

अपनी लंबी दूरी की प्रेयसी को विशेष चरण 1 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
नियमित डाक से भेजने के लिए एक पुराने जमाने प्रेम पत्र लिखें जब आप तत्काल एक ईमेल भेज सकते हैं, मेल में एक पैकेज या एक पत्र प्राप्त करना एक अधिक अंतरंग और गंभीर प्रयास है। इसी तरह, पत्र एक ऐसी भौतिक स्मृति बनाते हैं जो ईमेल द्वारा नहीं दी जा सकती।
  • सही कविता या गहरे कुछ लिखने के बारे में चिंता न करें - जो तथ्य आपने किया है वह लिखने का प्रयास पर्याप्त है आप एक छवि खींच सकते हैं, एक पूर्वनिर्धारित पत्र की तलाश कर सकते हैं या किसी विशेष स्थान से एक पोस्टकार्ड भी भेज सकते हैं।
  • यदि आप कुछ विशेष लिखना चाहते हैं, तो उन्हें बताएं कि वे कैसे मिले थे। उसे विशेष विवरण दें जो उस बंधन को बनाते हैं जो केवल आपके दो हिस्से में होते हैं।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 2 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसे चेतावनी के बिना एक ईमेल भेजें लंबी दूरी के रिश्ते को बनाए रखने का मतलब अतिरिक्त प्रयास करना है, जिसमें हमेशा तुम्हारा जवाब देने के बजाय किसी कारण के लिए ईमेल भेजना शामिल है आपको यह बताने के लिए त्वरित संदेश के रूप में उतना ही आसान हो सकता है कि आप उसे सोचते हैं या उसे कुछ अजीब संदेश भेजें
  • ध्यान रखें कि आपको हमेशा एक तत्काल प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हो सकती है आप दूसरे व्यक्ति को हमेशा उपलब्ध होने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप उसे एक ईमेल भेजने का प्रयास कर सकते हैं, ताकि जब वह कर सकें तो उसे पढ़ सकें।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 3 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे अंतिम व्यक्ति को आप हर रात से बात करें। कोई फर्क नहीं पड़ता है आप कैसे व्यस्त हैं, दिनचर्या को रोकने के लिए हर रात फोन पर उससे बात करने या एक वीडियो कॉल करने का यह उस तरफ जानना महत्वपूर्ण है समाप्त करने के लिए समय लगता है। अपने लिए अपने आप को हर दिन कुछ समय देने की योजना बनाएं।
  • विधि 2
    उपहार भेजें

    अपने लंबे दूरी प्रेमी को विशेष चरण 4 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    उसे एक अजीब इलेक्ट्रॉनिक कार्ड भेजें आप चैट के माध्यम से भेजने या अपने सामाजिक नेटवर्क पर एक अच्छी मेम प्रकाशित करने के लिए अजीब जीआईएफ देख सकते हैं। जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो मज़ेदार मजाक या मस्तिष्क साझा करने का एक मजेदार तरीका है। जुड़ा रहने के लिए आपको हमेशा "रोमांटिक" होने का प्रयास नहीं करना पड़ता है हँसी को साझा करना, अलग होने के कारण उदास होने से बचने का एक अच्छा तरीका है।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 5 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसे आप की हास्यास्पद छवि भेजें छवियां अपने दैनिक जीवन में हर किसी को शामिल करने का एक मजेदार तरीका है और तुरन्त भेजा जा सकता है। इसके अलावा, वे दूसरे व्यक्ति को ईर्ष्यापूर्ण होने से रोकने में मदद कर सकते हैं, क्योंकि यह आपके दैनिक जीवन में शामिल किया जाएगा।
  • अपनी लंबी दूरी की प्रेमी को विशेष चरण 6 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र

    Video: 2013-07-26 (P2of3) Leading All to Be Vegan Will Bring Immense Merits




    3
    एक स्लाइड प्रस्तुति बनाएं जिसमें दोनों की फ़ोटो शामिल हैं। उस समय का जश्न मनाएं जब आप अगली बार एक-दूसरे को देख सकें। एक विशेष गीत के साथ एक स्लाइड शो यादें सहेजने का एक मजेदार तरीका हो सकता है।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 7 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे अपनी पसंदीदा चीजों का एक काम भेजें यह कुछ "रोमांटिक" होना जरूरी नहीं है इसके बजाय, इसमें एक संकेत भी शामिल है, जिसे आप ध्यान देते हैं और किसी अन्य से बेहतर जानते हैं।
  • आगामी विज़िट के लिए नीचे गिनने के लिए एक विशेष तरीके के रूप में, आप यात्रा या यात्रा करते समय विशेष उपहार भी भेज सकते हैं यदि आप उड़ान भरने जा रहे हैं, तो उड़ान के लिए एक अस्तित्व किट या अपने पसंदीदा रंग का एक नया स्कार्फ भेजें यदि आप सर्दियों में जा रहे हैं
  • विधि 3
    अपने प्यार से जुड़ें

    अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 8 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    कार्यक्रम नियमित वीडियो कॉल सिर्फ उससे बात करने या उसे ईमेल भेजने के बजाय दूसरे व्यक्ति को देखने में सक्षम होने से आपको एक बेहतर कनेक्शन मिल जाता है आप अलग-अलग जगहों पर वीडियो विज़िट को एक पसंदीदा स्थान के रूप में भी साझा कर सकते हैं, जिसमें वे दूरी को पुल करने के लिए एक साथ रहना पसंद करते हैं।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 9 को दिखाएं चित्र का शीर्षक
    2
    व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक व्यक्ति को मिलने की योजना बनाएं यात्राओं में बहुत से गुणवत्ता समय शामिल हैं या नहीं, आप विभिन्न गतिविधियों को करने के लिए चुनते हैं या बस एक साथ आराम करने के लिए समय व्यतीत करते हैं गुणवत्ता समय और यादें बनाना महत्वपूर्ण है - आप जो भी कर रहे हैं वह नहीं है
  • वे बड़े काम करने या महत्वपूर्ण घटनाओं में भाग लेने के लिए हर किसी पर बहुत अधिक दबाव नहीं डालना चाहते। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जिस समय वे खर्च करते हैं सब कुछ करने के लिए बहुत अधिक दबाव एक यात्रा को तोड़ सकता है
  • अपनी लंबी दूरी की प्रेमी को विशेष चरण 10 बनाओ शीर्षक वाला चित्र

    Video: 4 Psychic - अतीन्द्रिय शक्तियां और चमत्कार – टेलीपेथी और दूर-दर्शन हेतु प्रयुक्त तकनीक

    3
    गतिविधियों में एक साथ भाग लें ऑनलाइन गेम खेलें एक ही समय में एक टीवी कार्यक्रम देखें स्काइप जैसे तकनीक का उपयोग करें, डिनर साझा करने के लिए या दूर तक एक ईवेंट में भाग लें। महान काम करने के लिए हमेशा व्यक्ति में होना नहीं है
  • आप गतिविधियों वे अगर वे हजारों किलोमीटर का दूरी पर हैं कर सकते हैं के प्रकार के बारे में अनिश्चित हैं, एक वीडियो गेम या अगली यात्रा वे जब वे दूर हैं जारी रख सकते हैं पर एक नया शौक जैसी चीजों के लिए लग रही है। यह कुछ नया सीखने या एक नया आभासी वास्तविकता खेल है कि वे प्यार खेलने के लिए ऑनलाइन को पूरा करने के मजेदार हो सकता है।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 11 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    जन्मदिन और वर्षगांठ जैसे विशेष अवसरों को मत भूलना विशेष दिन याद करने का प्रयास करना, आप व्यक्ति में समय व्यतीत करते हैं या नहीं, संबंध को विशेष और सक्रिय रखने के लिए एक बड़ा अंतर कर सकते हैं।
  • आप हमेशा विशेष दिन एक साथ खर्च करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन उन्हें अपना रास्ता मनाने के लिए समय लेते हुए उन्हें विशेष रूप से रख सकते हैं। इसमें छुट्टी पर अपने साथी को शामिल करने के लिए वीडियो चैट में भाग लेने के लिए उपहार भेजने शामिल हो सकता है
  • एक कैलेंडर होने से आपको विशेष दिन याद करने और आगामी यात्राओं पर ध्यान केंद्रित करने में सहायता मिल सकती है। यदि आप उन तिथियों को याद रखने में मदद करना चाहते हैं, तो पहले से ही भरने वाली दोनों तिथियों की छवियों के साथ एक अच्छा कैलेंडर बनाएं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com