ekterya.com

मित्रों के संपर्क में रहने के लिए

आपके कई दोस्तों के कदम उठाने के साथ, उनके साथ संपर्क में रखना मुश्किल है। वे दोनों और आप अलग-अलग जीवन जीते हैं, और कभी-कभी केवल पकड़ने का समय नहीं होता है। हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि आप उनके साथ संपर्क में रखें। यह कैसे करना है इसके कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं

चरणों

चित्र जिसका शीर्षक मित्र चरण 1 है
1
अक्सर कॉल करें बस फ़ोन ले लो और जब आप कर सकते हैं तो कॉल करें - यह एक लंबी कॉल नहीं है 5 मिनट का कॉल आपको पकड़ने के लिए पर्याप्त समय दे सकता है, और आप उन्हें यह भी बताएंगे कि आप उन पर वजन कर रहे थे। उसे पता है कि आप अपने जीवन में रुचि रखते हैं, वे शायद आपके बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक होंगे!
  • इमेज का शीर्षक मित्र चरण 2
    2
    पत्र लिखें मेल प्राप्त करना मज़ेदार है, और कभी-कभी पत्र आपके मित्र को यह जानाने के लिए एक शानदार तरीका हो सकता है कि आपके जीवन के साथ क्या होता है यकीन नहीं शुरू करने के लिए कहाँ? यह आसान है! उसे बताओ कि आप उन्हें कितना याद करते हैं, और फिर लिखते हैं कि दिन में आपके दिन क्या होता है। ऊब होने से डरो मत ... यदि आप ईमानदार हैं तो उन्हें पता चल जाएगा कि क्या हो रहा है और वे आपको और अधिक एकजुट महसूस करेंगे। कुछ लोगों को पत्र लिखने में परेशानी होती है - यह चैट से बहुत अलग है! बहकाओ आप अपने दोस्त के साथ बात कर रहे हैं और बस लिखना उन वाक्यांशों का उपयोग करें जिन्हें आप अक्सर उपयोग करते हैं एक बार जब आप शुरू करते हैं तो यह आसान है खुश चेहरे, चित्र या जो भी आप सोच सकते हैं के साथ पत्र समाप्त करें
  • इमेज का शीर्षक मित्र चरण 3
    3
    पोस्टकार्ड भेजें पोस्टकार्ड एक त्वरित और सस्ती तरीका है जिससे कि आपके मित्र को पता हो कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं। आपको जो कुछ पता है वह आपको हंसी देगा, या कुछ ऐसा जो आपके प्रति अपनी भावनाओं को दिखाता है, उसे चुनें। संगीत पोस्टकार्ड आपके दोस्त मुस्कान बनाने का एक शानदार तरीका है खत्म करने के लिए, बस अपना नाम लिखें, एक छोटा संदेश और इसे भेजें!
  • इमेज का शीर्षक मित्र चरण 4

    Video: प्रेम प्रकरण और हम!! / Me and my Affairs !!




    4
    मेल में उपहार भेजें केक, किताबें, मैग्नेट, मार्कर, गहने, खेल, फोटो, वीडियो ... ठीक है, सब कुछ चला जाता है! कभी-कभी छोटी चीजें भी हो सकती हैं जो आपकी ईमानदारी से आपके दोस्त के लिए महत्वपूर्ण हैं।
  • इमेज का शीर्षक मित्र चरण 5
    5
    ऑनलाइन चैट करें या ईमेल भेजें ईमेल पते साझा करें, और यही है! अक्षरों को खो दिया, टूटा हुआ या उबाऊ हो सकता है। ईमेल एक दूसरे के साथ संपर्क में रखने के लिए एक बहुत उपयोगी टूल हैं। एमएसएन या एआईएम जैसे त्वरित संदेश का उपयोग करें और एक ही समय में कई मित्रों से बात करें! जब आप कंप्यूटर चालू करते हैं, तो अपने इनबॉक्स को देखने के लिए सुनिश्चित करें कि क्या कुछ नया है या नहीं।
  • इमेज का शीर्षक मित्र चरण 6
    6
    स्काइप का उपयोग करें स्काइप के साथ आप उन लोगों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस बना सकते हैं जो आप से बहुत दूर रहते हैं। बस अपने कंप्यूटर के लिए एक कैमरा प्राप्त करें
  • Video: ऐसी पत्नी, दोस्त, नौकर व घर से बचकर रहने में ही भलाई है - गरुड पुराण

    युक्तियाँ

    Video: शराब का सेवन कभी न करे | Sant Shri Asang Dev Ji Maharaj - Sukhad Satsang

    • अक्सर कॉल करें बस फ़ोन ले लो और जब आप कर सकते हैं तो कॉल करें - यह एक लंबी कॉल नहीं है 5 मिनट का कॉल आपको पकड़ने के लिए पर्याप्त समय दे सकता है, और आप उन्हें यह भी बताएंगे कि आप उन पर वजन कर रहे थे। उसे पता है कि आप अपने जीवन में रुचि रखते हैं, वे शायद आपके बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक होंगे!
    • पत्र लिखें मेल प्राप्त करना मज़ेदार है, और कभी-कभी पत्र आपके मित्र को यह जानाने के लिए एक शानदार तरीका हो सकता है कि आपके जीवन के साथ क्या होता है यकीन नहीं शुरू करने के लिए कहाँ? यह आसान है! उसे बताओ कि आप उन्हें कितना याद करते हैं, और फिर लिखते हैं कि दिन में आपके दिन क्या होता है। ऊब होने से डरो मत ... यदि आप ईमानदार हैं तो उन्हें पता चल जाएगा कि क्या हो रहा है और वे आपको और अधिक एकजुट महसूस करेंगे। कुछ लोगों को पत्र लिखने में परेशानी होती है - यह चैट से बहुत अलग है! बहकाओ आप अपने दोस्त के साथ बात कर रहे हैं और बस लिखना उन वाक्यांशों का उपयोग करें जिन्हें आप अक्सर उपयोग करते हैं एक बार जब आप शुरू करते हैं तो यह आसान है खुश चेहरे, चित्र या जो भी आप सोच सकते हैं के साथ पत्र समाप्त करें
    • पोस्टकार्ड भेजें पोस्टकार्ड एक त्वरित और सस्ती तरीका है जिससे कि आपके मित्र को पता हो कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं। आपको जो कुछ पता है वह आपको हंसी देगा, या कुछ ऐसा जो आपके प्रति अपनी भावनाओं को दिखाता है, उसे चुनें। संगीत पोस्टकार्ड आपके दोस्त मुस्कान बनाने का एक शानदार तरीका है खत्म करने के लिए, बस अपना नाम लिखें, एक छोटा संदेश और इसे भेजें!
    • मेल में उपहार भेजें केक, किताबें, मैग्नेट, मार्कर, गहने, खेल, फोटो, वीडियो ... ठीक है, सब कुछ चला जाता है! कभी-कभी छोटी चीजें भी हो सकती हैं जो आपकी ईमानदारी से आपके दोस्त के लिए महत्वपूर्ण हैं।
    • ऑनलाइन चैट करें या ईमेल भेजें ईमेल पते साझा करें, और यही है! अक्षरों को खो दिया, टूटा हुआ या उबाऊ हो सकता है। ईमेल एक दूसरे के साथ संपर्क में रखने के लिए एक बहुत उपयोगी टूल हैं। एमएसएन या एआईएम जैसे त्वरित संदेश का उपयोग करें और एक ही समय में कई मित्रों से बात करें! जब आप कंप्यूटर चालू करते हैं, तो अपने इनबॉक्स को देखने के लिए सुनिश्चित करें कि क्या कुछ नया है या नहीं।
    • स्काइप का उपयोग करें स्काइप के साथ आप उन लोगों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस बना सकते हैं जो आप से बहुत दूर रहते हैं। बस अपने कंप्यूटर के लिए एक कैमरा प्राप्त करें

    चेतावनी

    • संपर्क में रहना मुश्किल है, और कभी-कभी कुछ चीजें ही नहीं होतीं जैसे वे इस्तेमाल होती हैं यदि आप कर सकते हैं, तो अपनी दोस्ती को ताज़ा करने के लिए उनके साथ एक नियुक्ति करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com