ekterya.com

प्रेम ईमेल कैसे लिखना

प्रेम पत्र अच्छे हैं, लेकिन कागज का उपयोग जारी रखने के लिए जीवन तेजी से बढ़ रहा है। हममें से ज्यादातर एक मोमबत्ती की रोशनी से नहीं बैठते हैं जो एक पेन पेन-फुट छंद के साथ लिखते हैं जो कि सुलेखन योग्यता रखते हैं। आप किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में रहना चाह सकते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं या पहले डिजिटल चरण ले सकते हैं - किसी भी मामले में, आप जान सकते हैं कि ईमेल द्वारा क्या कहना है और इसे कैसे करना है।

चरणों

भाग 1

निर्धारित करें कि आप क्या कहने जा रहे हैं
छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 1
1
उस व्यक्ति को बताएं जिसे आप प्यार करते हैं कि आपके संबंध का मतलब क्या है। यह आपके जीवन में क्या लाता है? इससे पहले कि आप यह जानते थे कि आपका जीवन क्या गायब था? जब वह अनुपस्थित है तो आपको क्या लगता है? किसी भी प्रकार के पत्राचार में आप सबसे सुखद चीजों में से एक हो सकता है कि आपके दिल से लिखना और इन सवालों के विशिष्ट और विस्तृत उत्तर शामिल हैं।
  • आप कठिनाई शुरू हो रही है, तो यह हो सकता है एक शानदार तरीका सभी बाधाओं से छुटकारा और समझाने पाने के लिए आप क्यों लिख रहे हैं और तुम क्या मतलब है, "मैं एक लंबे समय के लिए यह कहने की जरूरत है और आपको बताने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता कि वास्तव में क्या मैं तुम्हारे लिए क्या महसूस करता हूं। "
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 2
    2

    Video: प्रभावी ई-मेल Kaise Likhe- लिखें कैसे प्रभावी ई-मेल

    Reminisces। प्रेम ईमेल आपको हाल ही में एक अच्छी तारीख या किसी अन्य साझा अनुभव को याद करने का एक शानदार अवसर है। आप उस व्यक्ति को लिख सकते हैं जिसे आप प्यार करते हैं और जो दूर के स्थान पर या एक ही शहर में हैं - दोनों ही मामलों में, यह आपकी भावनाओं को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है, विशेष रूप से आप इस समय के दौरान छिपे हुए भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं।
  • यदि आप एक शर्मीली व्यक्ति हैं, तो एक ईमेल एक शानदार मौका हो सकता है कि वह आपको बताए कि पहली तारीख या कुछ तारीखों के बाद आपको कैसा महसूस होता है। उस नियुक्ति के बारे में बात करें, जो आपने नियुक्ति के बारे में अनुभव किया और आप अन्य व्यक्ति के बारे में क्या प्रशंसा करते हैं।
  • यह गंभीर होना जरूरी नहीं है और यह कुछ सरल पर केंद्रित रखने के लिए बेहतर है। इसके बजाय गिनती कितना आपके दिल की धड़कन जब आप उस व्यक्ति को आधी रात को तट पर प्यार चुंबन की है, यह याद है कि यह कैसे सही होने के बाद, कैसे विनाशकारी यह उसकी रात के खाने या कैसे हास्यास्पद यह टैक्सी ड्राइवर था बारिश हो रही शुरू कर दिया।
  • इमेज शीर्षक से लिस्ट ए लव इमेल चरण 3
    3
    अल्पकालिक योजनाओं को एक साथ बनाएं चाहे आप उस व्यक्ति को लिखते हों जिनके साथ आपका कोई संबंध है या जिनके साथ आप इसे करना चाहते हैं, आपका लक्ष्य चीजों को प्रगति करना है और अपने आप को एक आकर्षक और दिलचस्प व्यक्ति के रूप में पेश करना है जो कि अधिक समय के साथ बिताने के लिए उपयुक्त है। आप इसे कैसे प्राप्त करेंगे? व्यक्ति को कुछ करने के लिए तत्पर हैं
  • सामान्य विवरण, अपने दिन का विवरण या अपनी बिल्ली के बारे में एक अजीब कहानी के साथ ईमेल शुरू करें, फिर भविष्य में एक साथ कुछ ऐसा कर सकते हैं जो आप कर सकते हैं। उसे उस खेल का एक लिंक भेजें जिसे आप चाहते हैं या एक रेस्टोरेंट पृष्ठ जो अच्छा लग रहा है। यह एक ईमेल है, इंटरनेट का उपयोग अपने लाभ के लिए
  • ई-मेल हमेशा गहरे विचारों और भावनाओं के गंभीर अभिव्यक्तियों का संचार करने का सर्वोत्तम साधन नहीं है। वास्तविक वार्तालापों में इसके बारे में बात करें और यथासंभव व्यावहारिक ईमेल रखने के लिए, अपनी भावनाओं और आकर्षण को कैप्चर करें।
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 4
    4
    पिछले ईमेल को उत्तर दें यदि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो उसने आपको अपने पिछले ईमेल में कई सवाल पूछे हैं, उन सवालों की अनदेखी न करें और उन्हें एक लंबी कविताएं भेजें जो दर्शाती है कि आप उसे कितना याद करते हैं। आपके द्वारा पूछे गए प्रश्नों का उत्तर दें, जो आपको शुरू करने का एक अच्छा तरीका देगा।
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 5

    Video: विवाह रेखा एवं प्रेम विवाह

    5
    कुछ के लिए उसकी स्तुति करो लंबे समय तक स्थायी या स्थिर रिश्तों में, आप चाहते हो कि आपका प्यार ईमेल थोड़ा और अधिक गंभीर हो जाए, क्योंकि आप किसी खास अवसर के लिए लिखना चाहते हैं या कुछ गहराई से व्यक्त करना चाहते हैं। जिस व्यक्ति के बारे में आप उससे प्यार करते हैं, उसके विशेष गुण को चुनें, जिसे आप उसकी प्रशंसा करना चाहते हैं अच्छे विकल्पों के लिए निम्नलिखित प्रश्नों पर विचार करें:
  • उस व्यक्ति की सबसे बड़ी ताकत क्या है?
  • आप उस व्यक्ति में क्या देखते हैं और वह नहीं देख सकता है?
  • आपके साथ मिलकर सबसे अच्छी मेमोरी क्या है?
  • आपके रिश्ते ने आपको बेहतर कैसे बनाया है?
  • क्या तुमने प्यार में गिरा दिया?
  • इमेज शीर्षक एक प्यार ईमेल लिखें चरण 6
    6
    इसे सरल रखें निराशाजनक या हताश प्रेम पत्र से कुछ भी बुरा नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आप उस व्यक्ति से बहुत दूर हैं जो आपसे प्यार करते हैं और आप उसे बहुत ज्यादा याद करते हैं, तो कोई नहीं पढ़ना चाहता है कि आप अपने घर के आसपास कैसे घूमते हैं और आप अपने अंतहीन भक्ति के कारण खा नहीं सकते या बाहर नहीं जा सकते। अपने आप को शांत करें और उस व्यक्ति को दे दो जो आपको उन कारणों से प्यार करती है जिनसे वे आपको देखना चाहते हैं, आप क्यों नहीं रहना चाहते हैं।
  • जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं वह जानना चाहता है कि आप एक सच्चे जीवन जी रहे हैं, लक्ष्य प्राप्त कर रहे हैं और इसके लिए स्थायी फर्म हैं। आप कैसे जानते हैं कि यदि आप अपनी अनुपस्थिति के कारण हमेशा दुखी होते हैं तो आप विश्वसनीय हैं?
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 7
    7
    जिस व्यक्ति को आप उससे कुछ प्यार करते हैं, वह उस पर प्रतिक्रिया दें अपने जीवन में एक वास्तविक रुचि दिखा रहा है और इसके बारे में अधिक जानने की कोशिश करना आपके प्यार ईमेल के लिए सामग्री तैयार करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। जिज्ञासा दिखाता है लिखें जैसे कि आप उत्तर प्राप्त करने के लिए इंतजार नहीं कर सके। प्रश्न पूछना एक शानदार तरीका है और एक ईमेल लिखने का कारण है, जब तक कि आपके प्रश्न ईमानदार, सरल होते हैं और अजीब पूछताछ या ईर्ष्या के संदेह उत्पन्न नहीं करते हैं।
  • अच्छे प्रश्न: आप हाल ही में क्या कर रहे हैं? झील पर आपका सप्ताहांत कैसा था? मैं झील के पास की रात से तुम्हारे बारे में सोच रहा था, और तुम?
  • बुरे सवाल: आप कल रात कहाँ थे? आप किसके साथ थे? तुमने मुझे फोन क्यों नहीं किया? क्या तुम मुझे बुलाओगे? मैं तुमसे प्यार करता हूँ, क्या तुम मुझे प्यार करते हो?
  • इमेज शीर्षक एक प्यार ईमेल लिखें शीर्षक 8
    8
    लिखना अगर आपके पास विशेष रूप से कहने के लिए कुछ भी नहीं है लंबी दूरी के रिश्तों में, आप अक्सर यह नोट करेंगे कि ईमेल संवाद करने के सबसे सुविधाजनक और निरंतर तरीकों में से एक हैं, खासकर यदि दोनों व्यस्त हैं और स्काइपे का इस्तेमाल करने या फोन पर बात करने के लिए समय या ऊर्जा नहीं है 2 घंटे हर रात समय के साथ, आप थकावट महसूस कर सकते हैं, लेकिन कुछ समय लिखने के लिए, भले ही वह दिनचर्या लगता है, आप जिस व्यक्ति को आपसे प्यार करते हैं, उसे आप उनके बारे में देखभाल करेंगे।
  • अपने पालतू या किसी काम पर हुआ कुछ के बारे में एक अजीब कहानी बताएं। अपने बारे में लिखें और प्रश्न पूछें। यह सचमुच रोमांटिक रह सकता है अगर यह ईमानदारी से उत्पन्न होता है किसी के साथ अपना जीवन साझा करें
  • सबसे अच्छा, सबसे प्रभावी और सबसे आसान बात यह है कि आप एक प्यार ईमेल में डाल सकते हैं "मैं आपके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता"
  • भाग 2

    ईमेल को प्यार करने की शैली दें
    इमेज शीर्षक से एक लव इमेज लिखें 9
    1
    मुझे आप को भूलना असंभव बनाते हैं। आपके प्रेम मेल का उद्देश्य उस व्यक्ति में प्यार की भावनाओं को उकसाया जाता है जो इसे पढ़ता है, उससे प्यार करता है। उसे बताइए कि आप उसे फिर से प्यार करते हैं और फिर सफल नहीं होंगे। अपने जीवन को रोचक, आकर्षक और अविस्मरणीय न देखकर उसे आगे बढ़ाएं? यह बेहतर है
  • Video: रुक्मणी हरण कृष्ण और रुक्मणी का प्रेम विवाह | Krishna Rukmani Vivah | Rukmini Haran Ep#11

    इमेज शीर्षक टाइप करें ए लव इमेल चरण 10
    2



    आकर्षण उत्पन्न करने के लिए तीव्र विवरण का उपयोग करें मान लीजिए कि आपको उस व्यक्ति को ईमेल लिखना है जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन जो भी आपने किया है वह टीवी देखना है और रामन खाने है। यह महसूस कर सकता है कि आप एक बहुत उबाऊ प्रेम ईमेल लिखेंगे, लेकिन अच्छे लेखकों में थोड़ा सा जीवन और आकर्षण शामिल हो सकते हैं, और यह पूरी तरह आकर्षक बनाने के लिए पर्याप्त तीव्र विवरण शामिल कर सकते हैं:
  • "आज मेरे रूममेट रसोई में प्रयोग कर रहे हैं, नूडल्स के पूर्वनिर्मित ब्लॉकों को लेते हुए और नमक के मिश्रण और पानी चलने में उबलते हैं। नतीजतन, बायोटैरिज्म का शायद एक नमूना है, और वह यह इंगित करता है कि यह स्वादिष्ट है मेरी इंद्रियां मुझे बताती हैं कि आप मेरे घर आने के लिए और इन भयानक रामन नूडल्स की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए मैं दोनों की समस्याओं को हल करने के लिए सिनेमा में एक तारीख का प्रस्ताव देता हूं। "
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 11
    3
    बहुत भावुक मत हो "भेजें" बटन दबाने से पहले, यह मानना ​​एक अच्छा विचार है कि "मैं आपको कितने प्यार करता हूं" में ईमेल शामिल होता है। यदि यह राशि दोहरे अंकों के आंकड़े तक पहुंचती है, तो इससे बहुमत समाप्त हो जाता है आप चाहते हैं कि आपका "मैं आपसे प्यार करता हूं" एक अपमानित और महत्वहीन वाक्यांश बनने के लिए, और दुर्भाग्य से ईमेल ऐसा करने के लिए एक आसान तरीका है।
  • अंगूठे का एक अच्छा नियम यह है कि आप कितने शर्मिंदा होंगे यदि आप गलती से इस ईमेल को आपके पसंदीदा व्यक्ति के बदले अपने सबसे अच्छे मित्र को भेजते हैं। अगर जवाब "बहुत ज्यादा" है, तो इसे कम ग़ुममी बनाओ
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 12
    4
    ईमेल को उच्च स्थान पर न बनाएं शब्द कामुक हो सकते हैं, लेकिन आम तौर पर सबसे अच्छा है कि आपका हास्य और आपका आकर्षण प्यार में पड़ जाए, न कि शरीर रचना विज्ञान के आपके ग्राफिक विवरण। सामान्य तौर पर, आप अधिक अश्लील क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए अक्षर या ईमेल नहीं चाहते हैं। जब वे मिलते हैं तो इसे सहेजें
  • यदि ईमेल अधिक वयस्क क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, तो इसे तत्काल नहीं होना चाहिए और पार्टियों में से केवल एक के द्वारा नहीं किया जाना चाहिए इसे धीरे धीरे विकसित करें और अपने साथी को पहला आंदोलन बनाने की अनुमति दें, फिर उसके अनुसरण करें
  • यदि आप अधिक साहसी ईमेल भेजना चाहते हैं, तो बहुत धीमी गति से आरंभ करने का प्रयास करें, निहितार्थ का उपयोग करें और देखें कि आपका साथी यौन तनाव का अनुभव करता है या नहीं। यदि नहीं, तो ऐसा करना बंद करो इस बारे में लिखना शुरू न करें कि आप पूरे दिन नरम और फर्म खरबूजे में सोचना नहीं छोड़ सकते या आप एक अजीब व्यक्ति की तरह दिखाई देंगे।
  • छवि लिस्ट ए लव इमेल चरण 13
    5
    उसी तरह से अपने ईमेल की जांच करें कि आप स्कूल की रिपोर्ट की समीक्षा करेंगे। यदि आप अपने शब्दों के साथ प्यार में गिरना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपने कोई दुर्भावनापूर्ण टाइपिंग त्रुटियां शामिल नहीं की हैं एक पल के लिए अपना ईमेल छोड़ दें, फिर एक घंटे बाद वापस आकर एक नए सिरे दिमाग से इसे अच्छी तरह से पढ़ें। उस पर कार्य करें और इसे अच्छा बनाएं आप अपने शब्दों को स्पष्ट करना चाहते हैं
  • भाग 3

    ईमेल के बारे में मूल विचार
    इमेज शीर्षक से लिस्ट ए लव इमेल चरण 14
    1

    Video: ईमेल आई डी बनाना।

    एक अनौपचारिक ग्रीटिंग और विदाई शामिल है तथ्य यह है कि आप एक ईमेल लिखने जा रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि यह एक सामान्य प्रेम पत्र की तरह नहीं दिखना चाहिए। इसमें एक मूल ग्रीटिंग भी शामिल है, जिस व्यक्ति को आप "प्यारे" से प्यार करते हैं उसे पत्र निर्देशित करते हैं और "प्रेम" या "आपका" और आपके नाम के साथ पत्र को बंद कर देते हैं।
    • अन्य अच्छे विकल्पों में "प्रेमपूर्ण" या "हमेशा तुम्हारा" शामिल है, लेकिन सरलतम काम आमतौर पर अच्छी तरह से काम करता है यह शब्द "प्रेम" का उपयोग करने का एक अच्छा समय है
    • आपको अप्राकृतिक विदाई से बचना चाहिए "ईमानदारी" या "मेरी शुभकामनाएं" मत डालो, आप अपने मालिक को नहीं लिखेंगे।
    • यदि आप अपने साथी के साथ एक प्रेमपूर्ण नाम का उपयोग करते हैं, तो यह पूरी तरह से स्वीकार्य है, आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं और इसका उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप एक का उपयोग नहीं करते हैं, तो इसे ईमेल में करने की कोशिश न करें, यह अजीब होगा
  • इमेज का शीर्षक टाइप करें ए लव इमेल चरण 15
    2
    आम तौर पर, आपको बड़े अक्षरों, वर्तनी और व्याकरण का उचित उपयोग करना चाहिए. एक पाठ संदेश की तरह लगता है कि प्यार का एक संदेश गंभीरता से लेना मुश्किल होगा। सभी रिश्ते समान नहीं होते हैं, लेकिन अगर यह महत्वपूर्ण है कि आप किसी को प्यार की अपनी भावनाओं को लिखते हैं, तो यह उपयुक्त अर्ध-औपचारिक भाषा में ऐसा करने के लिए उपयुक्त कैपिटलाइज़ेशन और वर्तनी, और व्याकरण के मूल नियमों का उपयोग करने के लिए दुख नहीं करता है।
  • जाहिर है, कोई ऐसी संस्था नहीं है जो ईमेल के आदेश की देखरेख करता है और उस व्यक्ति को लिखने का कोई अनूठा तरीका नहीं है जो आपको पसंद है। यदि दोनों अच्छी तरह से लिखित रूपकों के बजाय अच्छी तरह से रखे इमोटिकॉन्स पसंद करते हैं, तो वे उनका उपयोग कर सकते हैं। आप "टी कीरो" लिख सकते हैं, लेकिन जब भी संभव हो, अपने सभी पत्रों के साथ अपने ईमेल को पढ़ने और लिखने में आसान बनाने की कोशिश करें।
  • "आप" और "आप" पर विशेष ध्यान दें उन्हें मिश्रण कुछ लोगों के लिए बदसूरत है
  • इमेज शीर्षक टाइप करें एक प्रेम ईमेल चरण 16
    3
    एक रचनात्मक शीर्षक का उपयोग करें एक शीर्षक "क्या एक लहर" या "मैं आपको प्यार करता हूँ" जैसे किसी ईमेल पर डालकर बॉक्स के बिना उपस्थित होने की तरह है यह महत्वहीन लग सकता है और यह सच है कि सामग्री अधिक महत्वपूर्ण है, लेकिन अपने ईमेल (विशेष रूप से निविदा, मजाकिया और आकर्षक) को उचित शीर्षक देने के लिए सीखना उन्हें बेहतर बना देगा
  • यदि आप कुछ भी अच्छा नहीं सोच सकते हैं, तो एक अच्छी रणनीति ईमेल को जांचना है और एक अजीब वाक्यांश खोजना है जो आप शीर्षक विंडो में रख सकते हैं। आपका साथी मेल के उस हिस्से पर पहुंचने पर यह सुंदर और मजेदार दिखाई देगा।
  • छवि लिस्ट ए लव इवेंट चरण 17
    4
    एक दिन में केवल एक लंबा ईमेल भेजें एक प्यारा ईमेल, मजाकिया, ईमानदार, मैत्रीपूर्ण और अच्छी तरह से आपके लिए प्यार करने वाले व्यक्ति के लिए लिखा जाना एक अद्भुत बात है, यह एक उपहार हो सकता है हालांकि, दो वाक्यों के 15 ईमेल प्राप्त और तेजी से बेताब हैं, और केवल इमोटिकॉन्स और वाक्य "एन डोंड स्टेशन!?" रोकने की कोशिश करें, भले ही आपके पास भयानक भावनाएं हों यह हमेशा एक अच्छा ईमेल लिखना बेहतर होता है और लिखने के लिए आपकी बारी बनती है, जो आपको अधिक चाहते हैं।
  • लंबे समय तक क्या कहा जा सकता है? यह निर्भर करता है, लेकिन अंगूठे का एक अच्छा नियम कॉपी और एक वर्ड दस्तावेज़ में अपने पाठ को चिपकाएं और शब्दों की संख्या की गणना करें। यदि यह पिछले इतिहास की रिपोर्ट की तुलना में लंबा है, जिसे आपने लिखा है और केवल एक छोटे पैराग्राफ पर प्रतिक्रिया दे, तो शायद आपको इसे थोड़ा कम करना चाहिए
  • इमेज शीर्षक टाइप करें ए लव इमेल चरण 18
    5
    तुरंत जवाब न दें आप इस धारणा को नहीं देना चाहते हैं कि आप अपने ईमेल की खिड़की पर जवाब देने के लिए इंतजार कर रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर यह संयोग है कि आपने मेल को अपने इनबॉक्स में देखा है, तो इसे आसान बनाएं। जवाब देने के लिए कम से कम कुछ घंटों तक प्रतीक्षा करें और उस समय के दौरान अच्छे उत्तर और अच्छी सामग्री के बारे में सोचने का प्रयास करें। वैसे भी, तेज़ से बेहतर होना बेहतर है
  • ड्राफ्ट लिखने के बाद, यह एक पल के लिए छोड़ने के लिए एक अच्छा विचार है, कुछ और करें और एक नए सिरे दिमाग से इसे पढ़ने के लिए वापस आएं। क्या आप अभी भी उन शक्तिशाली भावनाओं के बारे में ऐसा ही महसूस करते हैं जिन्हें आपने ईमेल में पोस्ट किया था? क्या आपको कोई टाइपो दिखाई देता है? इसे भेजने से पहले एक पल के लिए अपना पाठ छोड़ने का हमेशा एक अच्छा विचार है
  • युक्तियाँ

    • व्यक्ति को पता चलिए कि आप एक सच्चे जीवन जीते हैं और आप उसके लिए दृढ़ रहें, तो वह आपको अधिक विश्वास करेगी!
    • उसे प्यार करो
    • आशावादी और सकारात्मक होना याद रखें यह रिश्ते को खुश कर देगा

    चेतावनी

    • अवसादग्रस्त राज्य या कोई नकारात्मकता आपको उस व्यक्ति के लिए अधिक पुरानी यादों का अनुभव कर सकती है। आप नहीं चाहते कि जब तक वे दूर हों, तब उसे बुरा लगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com