ekterya.com

अपने प्रेमी को आपसे प्रेम कैसे करें

जबकि आप अपने प्रेमी को अपने साथ प्यार में नहीं पड़ सकते हैं, बिना शक के बिना आप एक शानदार प्रेमिका बनने का प्रयास कर सकते हैं और उसके साथ एक स्वस्थ और ठोस संबंध बना सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद के साथ असली हो और चीजों को अपना रास्ता ले लें। यदि आप समझदारी, समझदार और मजेदार हैं, तो आपका रिश्ते आपके बिना एक नए आयाम तक पहुंच जाएगा।

चरणों

भाग 1
एक शानदार प्रेमिका बनें

Video: प्यार पाने का जबरदस्त तरीका Pyar kaise badhaye || Pyar kaise badhta hai

छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बिल्कुल आपके साथ प्यार में पतन चरण 1
1
उसे खुद के बारे में अच्छा लग रहा है। एक प्रेमिका के रूप में आप सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि वह उसे अद्भुत, सुंदर, बुद्धिमान और दिलचस्प महसूस कर रही है, जैसे वह छोटी है। जबकि हर किसी को अपने प्रेमी के साथ समय-समय पर गुस्सा आ जाता है, आपको उन चीजों के बारे में रोना या उन चीजों के बारे में बात नहीं करनी चाहिए, जिन्हें आप उनके बारे में नहीं पसंद करते हैं सकारात्मक पर ध्यान केंद्रित करें और अपने अच्छे गुणों को चापलूसी करते हुए आपको हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ स्वभाव करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए।
  • यदि आपका प्रेमी लड़के को प्यार करता है तो वह तब होता है जब वह आपके साथ है, वह आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेगा यदि आप उसे अपने बारे में बुरा महसूस करते हैं, तो उसके लिए आप के साथ कम समय बिताना चाहते हैं, तो यह स्वाभाविक होगा
  • अपने प्रेमी को शीर्षक से भरा हुआ चित्र, आपके साथ प्यार में पतन के चरण 2
    2
    रोमांस खत्म न करें यदि आप चाहते हैं कि रिश्ते को ताजा और रोमांचक बना दिया जाए, तो आपको प्रेम के पहले कुछ दिनों के दौरान प्रेम को कभी नहीं भूलना चाहिए। जब भी आप हर समय मीठा और रोमांटिक नहीं हो सकते हैं, आपको अभी भी प्यार, रोमांटिक रहने और उसे दिखाने का प्रयास करना होगा कि यह जुनून को जीवित रखने के लिए आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है। हम अनुशंसा करते हैं कि आप निम्नलिखित करें:
  • जब आप घर पहुंचे तो आप के लिए टेंडर नोट्स छोड़ दें जहां आप उसे बताएं कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है।
  • उसे एक अच्छा संदेश भेजें जब उसके पास लंबा दिन है
  • प्रति माह कम से कम 2 बार रोमांटिक आउटिंग की योजना बनाएं, सुंदर दिखने का प्रयास करें और आप सभी को दे दो।
  • उसे रोमांचक और भावुक चुंबन दें चुंबन को नियमित रूप से न बनाएं
  • उसे वह प्यार दो हालांकि दोनों का एक लंबा दिन रहा है, गले लगाने का एकमात्र तथ्य लौ को प्रज्वलित कर सकता है।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बिल्कुल आपके साथ प्यार में पतन चरण 3
    3
    एक साथ करने के लिए नई चीजों की खोज करें यदि आप चीजों को दिलचस्प बनाना चाहते हैं, तो आप दोनों अलग-अलग गतिविधियों को एक साथ एकत्रित करने की कोशिश कर सकते हैं ताकि आप उन चीजों से बाहर न जाएं जो उन्हें उत्तेजित करते हैं। यह एक महीने में एक बार में वृद्धि करने का एक यात्रा हो सकता है, शहर के एक नए हिस्से की खोज कर सकता है, जिसमें वे रहते हैं, एक नृत्य कक्षा ले सकते हैं या यहां तक ​​कि 2 सदस्यीय रीडिंग क्लब भी बना सकते हैं। एक साथ काम करने के लिए नई चीजें ढूंढकर आप अपने बंधन को गहरा कर सकते हैं और आपसे प्यार करते हैं।
  • आपको कुछ नया करना बहुत कठिन प्रयास करने की ज़रूरत नहीं होगी केवल कुछ हफ्तों के बाद पूरी तरह से कुछ नया होगा यह भी महत्वपूर्ण है कि उन्हें एक रूटीन मिलता है जो वे प्यार करते हैं।
  • सहज रहें यदि आप शनिवार को जागते हैं और पीले बेडरूम को पेंट करना चाहते हैं या समुद्र तट पर जाना चाहते हैं, तो आगे बढ़ो!
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बिल्कुल आपके साथ प्यार में कदम 4 चरण
    4
    मैं अपने दोस्तों के साथ सबसे ज्यादा पता है अपने दिल को जीतने के लिए, आपको उसे दिखाना होगा कि आप अपने दोस्तों के साथ मिल सकते हैं। जब आप मौजूद होते हैं तो आपको इतना मजाकिया नहीं होने के लिए दोषी नहीं होना चाहिए और आपको ठंड या कठोर नहीं होना चाहिए, क्योंकि आपको लगता है कि वे आपके समय के लायक नहीं हैं। इसके बजाय, अपने जीवन के बारे में सवाल पूछें, जब आप उन्हें देखते हैं, मैत्रीपूर्ण बनें और जब आपका प्रेमी वहाँ न हों और उन्हें सहज महसूस करने का प्रयास करें
  • यदि आप अपने दोस्तों को पसंद करते हैं, तो वे अपने प्रेमी से कहेंगे कि आप एक अच्छा मैच है। यदि आप उनके साथ बंद हैं, तो वे आपके बारे में इतनी अच्छी चीजें नहीं कह सकते हैं
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बिल्कुल आपके साथ प्यार में पतन पाएं चरण 5
    5
    अपने आप को समय दें रिश्ते मजबूत, स्वस्थ और आपके प्रेमी के लिए आपके साथ प्यार में रहने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास अपना काम करने के लिए पर्याप्त समय है यह कविता लिख ​​रहा है, अपने दोस्तों के साथ बाहर जा रहा है या दैनिक योग कक्षाएं ले सकता है, संक्षेप में, कुछ भी, महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके व्यक्तिगत विकास के लिए समय है यदि आप एक शांत लड़की हैं जिसकी खुद की जिंदगी है, तो वह आपके साथ प्यार में अधिक गिर जाएगी। इसके विपरीत, यदि आप मानते हैं कि यह आपके ब्रह्मांड का केंद्र है, तो यह आपके साथ अधिक सतर्क होगा।
  • रिश्ते के अलावा एक सार्थक जीवन होने के कारण आपके प्रेमी को लगता है कि आपके साथ होना एक विशेषाधिकार है। यदि आपको लगता है कि आप पूरे दिन उसके साथ रहना चाहते हैं, तो शायद आप इसे थोड़ा और अधिक प्रदान करने के लिए ले लें।
  • अपने दोस्तों को देखने के लिए समय देने से आप दूसरों के साथ संपर्क में रहने में भी मदद करेंगे, जो आपको एक व्यक्ति के रूप में विकसित करने और फुलर जीवन जीने में मदद करेंगे।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बिल्कुल आपके साथ प्यार में पतन चरण 6
    6
    जब तक उसे इसकी आवश्यकता होती है तब तक उनकी सहायता करें, जब तक वह आपकी भी मदद करता है अगर आपके प्रेमी के पास मुश्किल सप्ताह है, तो आप उसकी कॉफी खरीदने या उसकी गाड़ी में गैस लगाने जैसे एहसान करने में मदद कर सकते हैं यदि उनके पास समय नहीं है। अपना जीवन थोड़ा आसान बनाने के लिए समय लेना आपको दिखाएगा कि आप अपनी खुशी के बारे में कितना परवाह करते हैं, लेकिन सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि यह पारस्परिक रूप से हो, ताकि यह आपके का लाभ न उठा सके।
  • हो सकता है कि वह हमेशा आपकी मदद की ज़रूरत नहीं मानता, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करने के लिए तलाश करना चाहिए कि वह आपके साथ शर्मिंदा नहीं है। यदि यह स्पष्ट है कि आप कठिन समय से गुजर रहे हैं और आप बहुत तनावग्रस्त हैं, तो देखें कि क्या आप अपना लोड थोड़ा हल्का कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बिल्कुल आपके साथ प्यार में पतन करें चरण 7
    7
    सब कुछ सेक्सी रखने की कोशिश करो यदि आप चाहते हैं कि आपके रिश्ते को रोमांचक रहे, तो आपको बिस्तर में ताजगी और जुनून बनाए रखना चाहिए। चाहे वह सेक्स कर रहा हो या बहुत चुंबन कर रहा हो, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप गति को जीवित रखें, भले ही आप थोड़ी देर के लिए एक साथ रहे हों उसे महसूस न करें कि आप केवल उसे चूमते हैं क्योंकि वह चाहता है, लेकिन क्योंकि आप वास्तव में इसे भी महसूस करते हैं। दूसरी तरफ, आपको ऐसा कुछ करने के लिए कभी भी दबाव महसूस नहीं करना चाहिए जो आपको खुश करने के लिए आपको सहज महसूस न करें
  • सभी रिश्तों को आपकी गति से विकसित किया गया है और यदि आप तैयार नहीं हैं तो आपको अपने प्रेमी के साथ यौन संबंध नहीं होना चाहिए। हालांकि, यदि दोनों यौन सक्रिय हैं, तो सुनिश्चित करें कि लैंगिक दुःख, स्नेह और गले के लिए समय बाद में है इसलिए वे इसे बहुत अधिक प्रदान नहीं करते हैं।
  • भाग 2
    समझें

    Video: किसमिस खिलाकर करें अपने प्रेमी-प्रेमिका को वश में-अघोरी बाबा का अचूक वशीकरण टोटका ।।

    छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बनो बिल्कुल आपके साथ प्यार में कदम 8
    1

    Video: 1 दिन में तड़प उठेगा आपका प्रेमी आपसे मिलने के लिए इस वशीकरण टोटके से ||

    उसे अपनी चीजों को करने के लिए जगह दीजिए यदि आप वास्तव में अपने प्रेमी को आपसे प्यार करना चाहते हैं, तो आपको उसकी सीमाओं का सम्मान करना होगा और उसे अपने ही व्यक्ति होना चाहिए। तुम उसके साथ हर मिनट खर्च करते हैं और उसे पूछना चाहता हूँ कि वह क्या आपकी अनुपस्थिति में कर दिया गया है, की तरह या निर्भर है, जो आपको बहुत सबसे लोगों के साथ दूर नहीं मिलेगा चिपचिपा देखो। इसके बजाए, आप जिस समय एक साथ बिताते हैं और अलग होने का आनंद लेते हैं, यह जानते हुए कि दोनों के लिए अपने स्वयं के शौक का एहसास करने के लिए स्वस्थ है।
    • इसके अलावा, अगर आप और आपके प्रेमी अलग-अलग बातें करते हैं तो आप इसे एक साथ जोड़ते समय अधिक मूल्य दे सकते हैं।
    • अगर आपके प्रेमी के पास अध्ययन करने, गिटार चलाने के लिए या अपने शौक करने के लिए अधिक समय है, तो वह एक व्यक्ति के रूप में विकसित हो सकता है यदि आप वास्तव में परवाह करते हैं, तो उसे एक पूर्ण और स्वस्थ इंसान के रूप में विकसित करें।
    • आपको उसे महसूस नहीं करना चाहिए जैसे उसे दिन में 24 घंटे रिपोर्ट करना पड़ता है, अन्यथा वह घुटन महसूस करेंगे उसे दिखाएं कि आप इतनी आश्वस्त हैं कि वह कुछ समय के लिए मैराथन के लिए ट्रेनिंग कर सकते हैं बिना उसे 3 बार बुला सकते हैं
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बिल्कुल आपके साथ प्यार में पतन 9
    2
    उसे अपने दोस्तों के साथ समय बिताने दें। आपके प्रेमी के लिए वास्तव में आपको मूल्यवान होने के लिए, आपको यह समझना होगा कि उसे अपने दोस्तों के साथ समय की जरूरत है ताकि वह अपने जीवन में स्वस्थ संतुलन महसूस कर सकें। जब आप अपने दोस्तों के साथ कम हो सकते हैं, तो आपको हर बार अपने दोस्तों के साथ अपने साथ अधिक समय बिताने के लिए उन्हें दोषी महसूस नहीं करना चाहिए। उन्हें समझें कि आपके लिए उनके साथ कोई समस्या नहीं है और आप बिना किसी अच्छा समय चाहते हैं।
  • आपको इसे या तो चुनना नहीं होगा। यदि आप एक साथ बाहर जा रहे हैं, तो अपने कुछ दोस्तों और अपने कुछ दोस्तों को आमंत्रित करें ताकि समूह आउटिंग अधिक प्राकृतिक हो। जबकि केवल लड़कों के प्रस्थान अभी भी महत्वपूर्ण होंगे, यह समय पर एक अच्छा सौदा हो सकता है।
  • जब आप अपने दोस्तों के साथ होते हैं और अभी भी घर नहीं आते हैं, तो कई पाठ संदेश कॉल या नहीं भेजें, लेकिन आप समझेंगे कि आप उस पर भरोसा नहीं करते हैं या आप उसे मजा नहीं करना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक के साथ आपका प्रेमी निश्चित रूप से आपके साथ प्यार में पतन 10
    3
    देना सीखना प्यार से भरा संबंध में एक व्यापक प्रेमिका बनाने के लिए, आपको यह सीखना होगा कि चीजें हमेशा आपकी तरह नहीं होंगी। आपको अपने प्रेमी के साथ एक समझौते तक पहुंचने के लिए प्रयास करना चाहिए जब वह जटिल परिस्थिति में हों और समस्याओं का हल ढूंढें ताकि दोनों खुश हो जाएं कभी-कभी आपको देना पड़ता है, जब तक आप चीजों को अपने तरीके से करने की अनुमति भी दे देते हैं यदि आपका प्रेमी सोचता है कि वह हमेशा आपके लिए कहता है, अगर आपको उसके साथ नाराज नहीं मिलता है, तो वह आपके साथ मस्ती करने की संभावना कम होगा।
  • अगर आप कुछ के बारे में असहमत हैं, तो इसे सुनना सुनिश्चित करें ताकि आपको पता हो कि यह मामला आपके प्रेमी के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है
  • उसे अपमान न करें या नाराज़ मत करें ताकि उसके लिए भी बोलना असंभव हो। अगर आपको चीजों को ठीक करने की कोशिश करने से पहले इसे ज़रूरत हो तो शांत होने में कुछ समय दें।
  • यदि आपका प्रेमी समय-समय पर "उसकी इच्छा" करता है, उदाहरण के लिए, यदि वे अपने किसी एक मित्र की पार्टी के बजाय फुटबॉल खेल में जाने का निर्णय लेते हैं, तो आपको हर समय क्रोधित होने के बजाय इसे पूरा करने का आनंद लेना चाहिए।



  • छवि शीर्षक से अपने प्रेमी को बिल्कुल आपके साथ प्यार में पलटें चरण 11
    4
    जब आप कोई गलती करते हैं तो अपने आप से माफ़ करें यदि आप चाहते हैं कि आपका प्रेमी सचमुच आपसे प्यार करता है और आपका सम्मान करता है, तो आपको यह स्वीकार करना होगा कि जब ऐसा मामला है तो आप गलत हैं। उसे आंखों में देखो, अपना सेल फोन बचाएं और उसे दिखाएं कि आप कितना दुखी हैं। उसे माफ़ी माँगने के लिए मत पूछो, क्योंकि आप उससे कुछ चाहते हैं या यह दायित्व है। उसे दिखाएं कि आप वास्तव में क्या कर रहे हैं उसके बारे में चिंतित हैं और आप इसे फिर से नहीं करने के लिए निर्धारित कर रहे हैं।
  • यह मानना ​​अधिक महत्वपूर्ण है कि आप पूरी तरह से व्यवहार करने की कोशिश करने के लिए इंसान हैं ताकि आप उन्हें पसंद करें। यदि आप सभी समय से इनकार नहीं करते हैं तो आप गलत हैं, आपका प्रेमी इसके लिए बहुत अधिक मूल्य देगा।
  • उसे मत बताना: "मुझे माफ कर दो क्योंकि तुम नाराज़ थे जब ...", क्योंकि इस तरह आप उसे दोष देंगे। बल्कि, अपने कार्यों की ज़िम्मेदारी लीजिए और कहें: "मुझे करने के लिए माफ़ कर दो ..."।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बनो बिल्कुल आपके साथ प्यार में कदम 12

    Video: लौंग को जलाकर करें अपने प्रेम की प्राप्ति

    5
    अपने दृष्टिकोण से चीजों को देखने का प्रयास करें यदि आप समझना चाहते हैं और दिखाते हैं कि आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है, तो आपको समय-समय पर खुद को अपने जूते में रखने की कोशिश करनी होगी ताकि स्थिति को अपने परिप्रेक्ष्य से देख सकें। ध्यान में रखते हुए जो आप सोचते हैं, वास्तव में आपको यह देखने में मदद मिलेगी कि सब कुछ काला और सफ़ेद नहीं है जैसा कि ऐसा लगता है और ऐसा अधिक कारण हो सकते हैं जो आपको बताते हैं कि आप क्या करते हैं या आपको लगता है की तुलना में कहें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप पिछले 2 सप्ताह में बहुत दूर हैं, तो आपको अपने जीवन में होने वाली अन्य चीजों को ध्यान में रखना चाहिए जो इस व्यवहार का कारण हो सकता है। यदि आपकी दादी अभी निधन हो गई है, अगर आप किसी अन्य नौकरी की तलाश कर रहे हैं या यदि आपके पास एक भयानक ठंड है, तो यह सामान्य नहीं हो सकता है समझे कि आपके सभी व्यवहार आपके लिए नहीं हैं
  • यदि आप जानते हैं कि आपको कठिन सप्ताह मिला है, तो अधिक मदद करने का प्रयास करें, या तो डिनर करके या कोई संदेश भेजकर जब भी आपके पास एक अच्छा सप्ताह नहीं है, तब भी जब वह आपके लिए वही करता है, तो उसे बताने के लिए यह बहुत अच्छा होगा कि आप अपने जीवन में क्या होता है उसे ध्यान में रखते हैं।
  • छवि शीर्षक के साथ अपने प्रेमी को पूरी तरह से आपके साथ प्यार में पटकना चरण 13
    6
    अपने परिवार के साथ मिलकर प्रयास करें अपने प्रेमी के लिए वास्तव में आपके साथ प्यार में पड़ने के लिए, आपको उसे दिखाया होगा कि उनका परिवार आपके लिए महत्वपूर्ण लगता है, भले ही आप उनसे बहुत अलग हैं। अपने परिवार के घर में मनभावन, बात करने और विचारशील मेहमान होने का प्रयास करें। लेकिन अगर यह काम नहीं कर रहा है, तो धीरज रखने की कोशिश करें और नाराज़ होकर गुस्से में बोलने के बजाय अपनी पूरी कोशिश करें। याद रखें कि जो वास्तव में आप चाहते हैं वह एक ऐसी लड़की है जो आपके जीवन में अच्छी तरह से फिट बैठती है, लेकिन अगर आपको लगता है कि आप अपनी मां के साथ बिना बहस के 30 सेकंड नहीं हो सकते हैं, तो यह एक बुरा संकेत होगा
  • बेशक, यदि आपका परिवार वास्तव में ठंडा है और असुरक्षित है, तो आपको पूरी तरह से प्रस्तुत नहीं करना होगा यदि आप अपने प्रेमी से इसके बारे में बात करते हैं, तो उनके साथ एक सम्मानजनक दूरी रखें और स्थिति के बारे में समझदारी से बात करें।
  • अंत में, आपको यह याद रखना होगा कि आपका प्रेमी आपके परिवार से ज्यादा समय तक जानता है। इसे आप या उनके बीच चयन करने का प्रयास न करें।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी निश्चित रूप से आपके साथ प्यार में कदम 14
    7
    परिपक्वता के साथ संवाद करें समझने के लिए और आपके प्रेमी के साथ आपके प्यार में पड़ने के लिए, रिश्ते में ठोस संचार होना चाहिए। यही है, आप, आप से पूछना कारण है कि यह इतना है जब यह स्पष्ट रूप से वापस ले लिया लगता है और उल्लेख कुछ है कि चातुर्य और सम्मान के साथ संबंध को परेशान कर दिया गया है करने के लिए है तुम क्यों बजाय नाटक सब कुछ ठीक है इस बात का एक बुरा दिन था अपने प्रेमी से बात करनी है । अच्छा संचार कौशल रखने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है आपको और आपके प्रेमी के स्वस्थ और प्रेमपूर्ण रिश्ते की मदद मिल सकती है।
  • जब एक गंभीर बात करने की बात आती है, तो जब आप चुनते हैं तो सब कुछ हो सकता है अपनी जन्मदिन की पार्टी या आपकी नौकरी के साक्षात्कार से 15 मिनट पहले आपको कुछ हद तक परेशान कर रहा है। जबकि आप हमेशा के लिए सही मौके का इंतजार नहीं कर सकते हैं, अगर आप को गंभीरता से लेना चाहते हैं, तो आपको बोलने का सबसे सुविधाजनक समय खोजने का प्रयास करना चाहिए।
  • सुनना महत्वपूर्ण बात है। जब आपका प्रेमी आपको कुछ बताने की कोशिश करता है, तो सुनिश्चित करें कि आप उसे बोलने या उसे बीच में आने के लिए प्रतीक्षा करने के बजाय आप जो कहते हैं वह सुनें।
  • भाग 3
    जानते हुए कि क्या करना नहीं है

    छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बिल्कुल आपके साथ प्यार में पड़ना चरण 15
    1
    ईर्ष्या न करें यदि आप अपने प्रेमी को अपने साथ प्यार में पड़ना चाहते हैं, तो आपको उसे दिखाना होगा कि आप रिश्ते में सहज महसूस करते हैं। अगर आप लगातार हिचकिचाहट करते हैं, तो उससे पूछते हैं कि वह कहां थी या आप अन्य लड़कियों की तुलना भी करते थे, आप केवल आपको संदेह करने के लिए और अधिक कारण देंगे। यदि, इसके विपरीत, आप अपने साथ सहज महसूस करते हैं और अन्य लड़कियों के बारे में अच्छी बातें कहते हैं, तो आप अपने आत्मविश्वास के प्रति अपने आप को बहुत प्यार करेंगे।
    • बेशक, अगर अपने प्रेमी वास्तव में कुछ संदिग्ध कर रहा है, तो आप ईर्ष्या और प्रश्न पूछने के होने का अधिकार है। लेकिन अगर आप हर बार जब वह किसी लड़की से बात करता है या उसमें से किसी एक के साथ बातचीत में भी उसे बाधित करता है, तो वह ऊब होने लगेगा।
    • अन्य लड़कियों से गपशप या उन्हें बदसूरत बुला के बजाय, चीजें आप अपने दोस्तों या तुम सिर्फ मुलाकात की नई महिला के बारे में प्यार बताओ। आपको अपने साथ और रिश्तों से बहुत खुश होना चाहिए कि आपको दूसरों के बारे में परवाह नहीं करना चाहिए
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बिल्कुल आपके साथ प्यार में पड़ना चरण 16
    2
    चीजों को मजबूर मत करो दुर्भाग्य से, आपके प्रेमी को भी आपके साथ प्यार में गिरने से भी कोई जादू नहीं हो सकता प्रेम को समय लगता है और कभी-कभी प्यार में पड़ने लगेगा या नहीं। आप दुनिया में सबसे उत्तम गर्लफ्रेंड हो सकते हैं और उसे वह सब कुछ दे सकते हैं जो आपको लगता है कि वह जरूरत है, लेकिन वह आपके लिए प्रेम विकसित नहीं कर सकती है। यह आपके दिल को तोड़ सकता है, लेकिन यथार्थवादी होना बेहतर है और यह जानना बेहतर है कि झूठी उम्मीदों के बजाय कुछ नहीं होगा।
  • अगर आप इस पृष्ठ पर आते हैं, तो यह इसलिए होना चाहिए क्योंकि आप बेहतर प्रेमिका बनना चाहते हैं और आपके पास और अधिक शानदार रिश्ते बनना चाहते हैं, अपने आप को बदलने के तरीकों की खोज न करें जिससे कि आपका प्रेमी आपको और अधिक प्यार करता हो
  • अगर आपको लगता है कि आपने पहले से ही सबकुछ कोशिश कर ली है और लंबे समय से एक साथ रहे हैं, लेकिन आपकी भावनाओं की ताकत अभी भी अनुरूप नहीं है, तो आपको अपने आप से यह पूछना चाहिए कि क्या रिश्ते के साथ जारी रखना उचित है।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बिल्कुल आपके साथ प्यार में पड़ना चरण 17
    3
    उसे बहुत तेज जाने के लिए मजबूर न करें अपने प्रेमी को बहुत तेज़ जाने के लिए बाध्य करने से रिश्ते खतरे में डाल सकते हैं। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप उसे अपनी गति से स्वाभाविक रूप से आपके लिए प्यार को विकसित करने से रोक सकते हैं उसे अपने मित्रों और परिवार से मिलने के लिए सप्ताह के अंत में यात्रा करने के लिए समय दें, ताकि आप ले जाने या आपको बता "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। जबकि प्रत्येक रिश्ते की अपनी लय होती है, यह पहले हफ्तों में या यहां तक ​​कि पहले कुछ महीनों में, "मुझे तुमसे प्यार" कहने की उम्मीद नहीं करता है, अन्यथा आप इसका पीछा कर सकते हैं।
  • वास्तव में, यदि आप तेजी से जाने के लिए जोर दे रहा रखना और आप सोच क्यों आप अभी तक अपने दोस्तों के आप पेश नहीं की है और घर पर क्रिसमस रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया रखने के लिए, तो आप इसे दूर पीछा कर सकते हैं। इस तथ्य का सम्मान करें कि आपको अपनी भावनाओं को विकसित करने के लिए समय चाहिए।
  • अगर आपको लगता है कि कुछ हफ्तों के बाद आप उससे प्यार करते हैं, तो आपको इसे तुरंत घोषणा करने से दो बार सोचना होगा अगर आपको लगता है कि वह आपके जैसा प्रेम में नहीं है, तो आप उस तरह के बातों से उसे दूर कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बनो बिल्कुल आपके साथ प्यार में कदम 18
    4
    उसे बहुत सारी चीजें करने के लिए मजबूर न करें जो वह नहीं करना चाहता। सभी रिश्तों में आपको देना और प्राप्त करना है, आपको अपने प्रेमी को 1,000 अलग-अलग गतिविधियां करने के लिए बाध्य नहीं करना चाहिए, जिसे आप मानते हैं कि अगर उसे पसंद नहीं है तो एक अच्छा प्रेमी चाहिए। यदि आप बहुत सक्रिय नहीं हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या वह उसे 2 सप्ताह के लिए कैंपिंग करने के लिए मजबूर किए बिना चलना चाहता है - अगर वह एक जोड़े के रूप में अभ्यास करना पसंद नहीं करता है, तो उसे अपने योग कक्षा में नहीं खींचें। इस तथ्य का सम्मान करें कि ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप बस नहीं करना चाहते हैं और सिर्फ उन चीजों का आनंद उठाएं जो वास्तव में आपको खुश करती हैं
  • ऐसा मत सोचो कि उसे कुछ ऐसा करने के लिए मजबूर किया जाए जो आपके मित्र के घर की पेंटिंग की तरह रूचि न करे, यह साबित करने का एक तरीका है कि वह आपको प्यार करता है।
  • बेशक हम सभी को कुछ करना होगा जो हम अपने रिश्तों को काम करने के लिए नहीं करना चाहते हैं। हो सकता है कि आपका प्रेमी अपनी माँ के साथ मॉल में जाने के बजाय अपने दोस्तों के साथ रहना चाहता है, लेकिन कभी-कभी उसे इसके साथ रखना होगा और ऐसा करना होगा। लेकिन जब आपको लगता है कि उसे लगभग सभी चीजों को आपके साथ करना है "खींच" करने की भावना है, तो आपको एक समस्या होगी।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी निश्चित रूप से अपने साथ प्यार में पतन करें चरण 1 9
    5
    किसी के साथ अपने रिश्ते की तुलना न करें सभी रिश्ते अलग हैं और आप कहीं भी अपने माता-पिता, आपके सबसे अच्छे दोस्त या पड़ोसी की तुलना में नहीं मिलेंगे। तथ्य यह है कि अपने सबसे अच्छे दोस्त और उसके प्रेमी 6 महीनों के बाद बाहर ले जाया गया है मतलब यह नहीं है कि आप एक ही बात करने के लिए है कि अपने माता-पिता शादी हो चुकी है, जब वे 25 थे मतलब यह नहीं है कि आप एक ही शादी करने के लिए होता है उम्र। यदि आप अपने रिश्ते में "क्या" करना चाहते हैं, तो आप अपनी शर्तों पर रिश्ते का आनंद नहीं ले सकते।
  • इसके अलावा, आपके प्रेमी को किसी दूसरे के साथ संबंधों की तुलना में तेजी से डरा नहीं जाएगा आप यह महसूस करना शुरू करेंगे कि आपकी उम्मीदें अयोग्य हैं और यह आपके लिए कभी भी अच्छा नहीं होगा।
  • 2 लोगों के बीच गतिशीलता को पूरी तरह से समझना असंभव है, इसलिए आपको यह नहीं सोचना चाहिए कि कोई अन्य संबंध आपको आपकी समस्याओं के जवाब दे सकता है। आप निश्चित रूप से सलाह मांग सकते हैं, लेकिन आपको यह याद रखना चाहिए कि सबसे महत्वपूर्ण रिश्ता यही है कि आप और आपके प्रेमी के पास क्या है।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी बिल्कुल आपके साथ प्यार में पतन करें चरण 20
    6
    उसके लिए मत बदलो अगर आपको लगता है कि आपको अपना पूरा व्यक्ति अपने दिल को जीतने के लिए बदलना है, तो आपको जल्द से जल्द रोकना होगा। दिन के अंत में, हालांकि कुछ बातें कर रहे हैं आप अपने रिश्ते को और अधिक ठोस बनाने के लिए क्या कर सकते हैं और एक सहायक प्रेमिका होने का, अपने प्रेमी की सराहना करेंगे और वास्तव में व्यक्ति से प्रेम आप सही संस्करण नहीं हैं और यह पॉलिश जो मानते हैं कि एक प्रेमिका होना चाहिए।
  • क्योंकि अपने प्रेमी वास्तव में यह चाहता है कि आप बदल रहा है कर रहे हैं या क्योंकि आपको लगता है यह तुम क्या चाहते हो: यदि आप देखते हैं आप कपड़े पहने या एक तरीका है कि आप बिल्कुल पसंद नहीं है से व्यवहार कर रहे हैं, तो आप अपने इरादों पर पुनर्विचार करना पड़ सकता है? आखिरकार, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि खुद के साथ ईमानदार होना चाहिए
  • चेतावनी

    • हमारी सलाह केवल इसके लिए है इसे अपने साथ रखो, आप किसी को तुमसे प्यार करने के लिए बाध्य नहीं कर सकते।
    • अगर चीजें आपके बीच काम नहीं करती हैं, तो वास्तव में बहुत कुछ नहीं है।
    • वह आप का लाभ ले सकता है और आपको चोट लग सकती है।
    • अगर वह आपको ऐसा नहीं करना चाहता है, तो वह नहीं जानता कि क्या खो गया है: आप मूल्यवान हैं हमेशा अपने आप को सम्मान और अपने आप को सम्मानित करना याद रखना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com