ekterya.com

एक लड़की का ध्यान कैसे प्राप्त करें

माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने के रूप में एक लड़की का ध्यान कॉलिंग चुनौतीपूर्ण लग सकता है, लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए! एक विशेष लड़की का ध्यान आकर्षित करने और अनूठा बनने के लिए इन विधियों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
अपने व्यक्तित्व के साथ ध्यान रखें

छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 1
1
कठोर होने के बिना अजीब रहें हर कोई हंसी पसंद करता है, इसलिए लड़की को हंसते हुए उसका ध्यान आकर्षित करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको जिम कैरी जैसी कॉमेडियन बनना है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि आपका सबसे अच्छा हास्य किस प्रकार है यह याद रखना अच्छा है कि आपको हर दूसरे के लिए मजाकिया नहीं करना पड़ेगा, लेकिन बातचीत के लिए थोड़ा सा हास्य जोड़ना लड़की को आप में रुचि रखने का एक अच्छा तरीका है
  • कोई बात नहीं किस तरह का हास्य आप उपयोग करते हैं, लड़की को हंसी के लिए इंतजार करना एक अच्छा विचार नहीं है। हास्य और सहज गतिशील हास्य जो केवल एक पल के लिए बंद हो जाता है वह ऐसा करने का एक तरीका है। अगर वह सोचती है कि यह अजीब है, तो वह हंसते हुए होगा। उसे अपने चुटकुले में ज़ोर से हँसने की उम्मीद मत करो, और कभी नहीं कहें कि "ओह, क्या आपको वह हास्यास्पद नहीं मिला?" अगर वह हँसते नहीं हैं, क्योंकि आप सामना करने में कठिनाई पैदा कर सकते हैं।
  • होमवर्क करो यदि आपको लगता है कि आप स्वाभाविक रूप से अजीब नहीं हैं, तो टीवी हास्य कलाकारों को देखें या फिल्मों में अजीब अक्षर का अध्ययन करें। देखो कि वे चुटकुले कैसे करते हैं, लेकिन उन्हें याद नहीं रखें और फिर उन्हें दोहराएं क्योंकि यह कुछ हद तक कठोर और अप्राकृतिक लगता है।
  • परिस्थितिजन्य हास्य का प्रयोग करें यद्यपि मज़ा या मजाकिया मजाकिया वाक्यांशों को व्यक्त करते हुए एक लड़की को हँसते हैं, अपनी मर्जी में अपनी स्थिति या पर्यावरण पर टिप्पणी करके अपने मन को सुधारने का प्रयास करें
  • हँसते हैं जब आपको लगता है कि कुछ वाकई अजीब है झूठी हंसी से बचें, क्योंकि यह नोटिस करना आसान है एक महान वास्तविक हंसी बहुत आकर्षक हो सकती है
  • निराशाजनक हास्य का उपयोग न करें हालांकि पहली बार में कोमल चुटकुले अजीब हो सकता है, उन्हें किफ़ायत से उपयोग करें, क्योंकि कोई महिला एक पुरुष है जो अपने शब्दों के साथ निराश भले ही मैं एक अजीब तरह से कहना चाहता साथ पूरी रात बिताने के लिए करना चाहता है। दूसरी ओर, शर्मीला हास्य (जो आप अपने आप को नकली) आप सहज महसूस करते हैं क्योंकि महिला आपको बताएंगे कि आप अपने आप को पर हंसना अपने आप में पर्याप्त आत्मविश्वास है बना सकते हैं।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 2
    2
    आप किस हित में सबसे अच्छा अपना देते हैं यदि आप जो कुछ भी करते हैं तो आप में जुनून दिखते हैं, तो आपको केवल कुछ स्त्रैण दिखने की अपेक्षा अधिक प्राप्त होने की संभावना है। कुछ भावुक और अच्छे होने के नाते आकर्षक है, क्योंकि यह दिखाता है कि आप अपने आप से कुछ और में रुचि रखते हैं और आप मेहनती और भावुक हैं। इसके अलावा, आप देख सकते हैं कि आपके पास एक महत्वाकांक्षा है और आप केवल कुछ का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं, लेकिन आप सबसे अच्छा होना चाहते हैं।
  • यदि आप किसी स्पोर्ट्स टीम का हिस्सा हैं, तो टीम का स्टार या कप्तान बनना कड़ी मेहनत करें। यदि आप एक बहस क्लब से संबंधित हैं, तो बहस का नेतृत्व करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ रखें। यदि आप कला या फोटोग्राफी कक्षाओं में हैं, तो अपने कलात्मक पक्ष और कौशल को दिखाने से डरो मत।
  • आप क्या पसंद छिपाओ मत यदि आप खुश, आत्मविश्वास और उत्साही हैं, तो लोगों को आपकी रुचि में दिलचस्पी रखना शुरू हो जाएगा। ऐसा न करें कि यदि आप वास्तव में पसंद करते हैं, तो आप नफरत करते हैं, बस ऐसा ही काम करें जैसे कि यह बड़ा सौदा नहीं है और आपको जो पसंद है उसका वास्तविक मज़ेदार भाग दिखाएं।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 3
    3
    उसे दिखाओ कि आप थोड़ा भावुक हैं अगर कोई दुखद मुद्दा उठता है तो आपको खुले तौर पर रोना नहीं पड़ता है, लेकिन सुनिश्चित करें कि जब आप उसके साथ हों तो आप भावनाहीन मशीन की तरह नहीं दिखते - यह तब लागू होता है जब आप इस बारे में बात करते हैं कि आपको कुछ कैसे महसूस हुआ। तरह बातें कहते हैं कि "उस फिल्म हम आज कक्षा में देखा मुझे विचार करना है कि यह कैसे टाइटैनिक पर अटक जा करने के लिए महसूस किया गया होगा बना दिया। यह डरावना और सोचने के लिए दुख की बात है ", आप दया भी बता सकते हैं कि कैसे दूसरों को महसूस करते हैं और चीजों को अपने आप को महसूस करते हैं महिला दिखाएगा।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 4
    4
    अच्छा व्यवहार दिखाएं तरह और ध्यान रखने वाले लोगों की तरह कई लड़कियां दहेज या सेक्सिक, नस्लवादी टिप्पणी इत्यादि सहित कई लोग आक्रामक बात करते हैं या ऐसा मत कहो या न कहें। यदि आप एक सज्जन की तरह काम करते हैं, तो महिला के प्रति अपना सम्मान दिखाते हैं, और सामान्य रूप से अन्य लोगों में, आपकी कंपनी को पसंद करने की संभावना अधिक होती है।
  • उन चीजों को कह कर जो आपको पता चलेगा कि किसी को नाराज करना कोई मित्र बनाने या रखने का एक अच्छा तरीका नहीं है। ऐसा लग सकता है अपने दोस्तों के लिए अच्छा है, लेकिन यह ज्यादातर लड़कियों के लिए एक सच्चे भेदभाव है कुछ चीज़ों को कम करना आसान है, लेकिन कुछ में विश्वास करना बहुत कठिन है। एक आदमी बनें और कुछ में विश्वास करें।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 5
    5
    उसे दिखाओ कि आपके पास रोमांच की भावना है आपको जहाज या विश्व स्तरीय पर्वतारोही का कप्तान नहीं होना है, लेकिन आपको लगभग कुछ भी करने को तैयार होना होगा। उसे यात्रा के लिए आमंत्रित करें, शिविरों में, निकटतम शहर में आराम करने के लिए- यदि आप उसके साथ हैं और कुछ रोमांचक हो तो बदलाव के साथ बहता है।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 6
    6
    सभी लड़कियों को समान रूप से सम्मान दें यदि आपको उन सभी महिलाओं का इलाज करने की अधिक संभावनाएं हैं जो आपकी रुचि नहीं रखते हैं, तो जो लोग करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर लड़की से बात करना है या इश्कबाज़ करना है, लेकिन उन्हें नज़रअंदाज़ न करें या अस्वीकृति के साथ उनका इलाज न करें क्योंकि आपको कभी नहीं पता होगा कि जब कोई लड़की आकर्षक हो जाएगी या वह कौन से मित्र होगा। उन सभी को उसी तरह व्यवहार करना सर्वोत्तम है, जिस तरह आप उन्हें इलाज के लिए चाहते हैं
  • एक लड़की से दूसरे के आकर्षण के बारे में बात मत करो, क्योंकि यह खराब स्वाद में है और खुद के बारे में उसकी राय को नीचा कर सकता है। इसके अलावा, दुर्घटना से कुछ गलत बोलना बहुत आसान है, या ऐसा कुछ जिसे आप नहीं समझते बस अपने दोस्तों के साथ लड़कियों के बारे में बात करते हैं।
  • सामान्य तौर पर, आपको अपने पिछले रिश्ते, या अन्य लड़कियों के बारे में बात नहीं करनी चाहिए, जो आपके अंदर रुचि रखते हैं, उस लड़की के साथ जो आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण है। कोई भी लड़की अपने पिछले रिश्तों के साथ तुलना करना नहीं चाहता, न ही वह चाहती है कि आप उसकी तुलना दूसरों के साथ करें। उसे लगता है जैसे वह ब्रह्मांड में एकमात्र लड़की है, और ब्रह्मांड आप पर मुस्कुराहट करेंगे
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 7
    7
    सावधान रहें जब आप किसी लड़की से बात करते हैं, तो उसे सभी का ध्यान दें- वह जो कहती है उसे सुनो और शायद आप उसके बारे में बहुत कुछ सीखते हैं और उन हितों की खोज करते हैं जो उनके समान हैं।
  • उसे कई सवाल पूछें यह आपको दिखाएगा कि आप वास्तव में इसमें रुचि रखते हैं, इसके अलावा वह कैसे दिखती है उससे पूछें कि वह क्या पसंद करता है, वह किस संगीत को सुनता है, हाल ही में क्या फिल्में देखीं, उससे पूछें, उसके परिवार, उसकी आकांक्षाएं और इच्छाएं कोई भी सवाल जो ईमानदारी और सम्मानजनक तरीके से किया जाता है, वह दिलचस्प है।
  • उसे बात करने के लिए समय दें यदि आप सवाल पूछते हैं, तो उन्हें स्वयं को व्यक्त करने का समय दें और यदि वे बहुत ज्यादा बोलते हैं तो बुरा न मानें। याद रखें, यदि आप बहुत कुछ बोलते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है!
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 8
    8
    अपने आप में भरोसा रखें अधिकांश लड़कियों के लिए ट्रस्ट का एक बड़ा पहलू है वे आपको नोटिस करेंगे कि यदि आप अपने सिर के साथ चलते हैं, अगर आप बोलते हैं तो आपको संदेह नहीं है कि आप इसके बारे में जानते हैं, या यदि आप बिना किसी झिझक के चलते चलते हैं याद रखें कि आप एक अद्भुत लड़का हैं, क्योंकि जब आप अपने आप में विश्वास दिखाते हैं, तो आप प्रबुद्ध हो जाते हैं और लड़कियों को यह नोटिस करते हैं।
  • ध्यान रखें कि आपको अभिमानी होना ज़रूरी नहीं है विश्वास और अहंकार दो अलग चीजें हैं। जब आपको आत्मविश्वास होता है, तो आपको दूसरों को डराने के बिना खुद पर विश्वास होता है। दूसरी ओर, जब आप अभिमानी हो, तो आप भरोसेमंद हैं और आप सभी को जानना चाहते हैं (वास्तव में हर कोई) पता है। अहंकार लड़कियों को निराश कर सकते हैं क्योंकि वे चाहते हैं कि किसी को खुद में विश्वास न करें, हर किसी को पता चले कि यह हर समय कितना अद्भुत है।
  • विधि 2
    अपने कार्यों के साथ अपना ध्यान आकर्षित करें

    छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 9
    1
    आँख से संपर्क करें यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपकी उपस्थिति को ध्यान में रखे, तो उसे पहली बार देखकर शुरू करें चाहे आप कक्षाओं में हों या बार में हों, आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए आंख का संपर्क करना महत्वपूर्ण है। इसे देखो, लेकिन जब आप इसे देख रहे हैं, तो दूसरी तरफ देखो। इसे दोहराएं और फिर एक पल के लिए आँख से संपर्क रखें और मुस्कुराहट छोड़ दें, अगर आपको लगता है कि इसके लिए समय सही है। यह एक चक्र है जो आपको दिखाएगा कि आप इसमें रुचि रखते हैं।
    • अगर वह आपके साथ नज़र से संपर्क नहीं रखती है, या यदि वह फिर से आप को न देखने का फैसला करती है, तो शायद यह इसलिए है क्योंकि वह बहुत शर्मीली है या आप में रूचि नहीं है। इसलिए, दो विकल्पों में से कौन सा सही है यह जानने के लिए आपको इस लेख में अन्य तरीकों का उपयोग करना होगा।
    • जब आप लड़कियों के साथ बातचीत करते हैं, तो जितना संभव हो उतना आँख संपर्क बनाए रखने की कोशिश करें, क्योंकि यह आपको बताता है कि आप भरोसेमंद हैं और आप करीब ध्यान दें।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 10
    2
    लड़कियों के साथ एक सज्जन बनें लड़कियां लड़कों की तुलना में एक अलग मनोदशा और परिप्रेक्ष्य रखते हैं, इसलिए इन बातों को समझते हुए और समझने के लिए महत्वपूर्ण है जब यह कॉल करने और रखे जाने की बात आती है, एक लड़की का ध्यान।
  • आम चीजें जो विनम्र हैं, जैसे दरवाजा खोलने, उसे खड़े रहने दें और कहें कि "माफ करें"। छोटी चीजें करना बहुत आसान है और लड़कियां लड़कों से ज्यादा ध्यान देती हैं
  • यौन चुटकुले या टिप्पणी न करें लड़कियां पहले से ही सोचती हैं कि लोग सेक्स से ग्रस्त हैं, इसलिए इसके साथ पागल होने से इसे बदतर नहीं बनाते हैं। यदि आप यौन समस्याओं के बारे में परिपक्व और सम्मानजनक हैं, तो कम से कम जब आप लड़कियों के साथ हैं, तो आप निश्चित रूप से उनका ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 11

    Video: ध्यान लगाकर पढ़ाई कैसे करें | How to Study with Full Concentration | Awal

    3
    महिलाओं को वस्तुओं की तरह व्यवहार न करें, न ही उनके बारे में बात करें जैसे कि वे नीच थे। यह कुछ बुनियादी की तरह लग सकता है, लेकिन कई पुरुष मानते हैं कि महिलाओं को ध्यान नहीं दिया जाता है, या उनकी परवाह नहीं करते, जब वे उनसे व्यवहार करते हैं जैसे कि वे उनसे नीच थे। यह पूरी तरह से गलत है और इस तरह से आपके पास कई दोस्त नहीं होंगे इससे पहले कि आप महिलाओं के बारे में नकारात्मक बात करते हैं, इससे पहले सोचें एक सामान्य नियम के रूप में, ढोंग करें कि जब आप महिलाओं के बारे में कुछ कहते हैं, तो आपके दादा-दादी आपके सामने हैं, इसलिए आप कुछ बहुत अनुचित कहने से बचेंगे।



  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 12
    4
    लड़कियों के साथ आराम से तरीके से कार्य करें यहां तक ​​कि अगर आप अंदर परेशान हैं, जब आप लड़कियों के साथ हैं, तो एक शांत और सुगम व्यवहार रखो, यह इस धारणा को देगा कि आप एक आत्मविश्वासवान लड़के हैं और जिनके साथ यह आसान है जब आप तनावग्रस्त या घबराए हुए होते हैं, तो आप शर्मिंदगी महसूस करने के लिए अधिक कमजोर होते हैं यदि आप एक छोटी सी गलती करते हैं, जो उन्हें निराश करता है। चुप रहने से आप पूरी तरह से लड़की की कंपनी का आनंद ले सकते हैं, आत्मविश्वास से रह सकते हैं और उसे अपने सच्चे आत्म दिखा सकते हैं।
  • आश्वस्त रहना मुश्किल है, लेकिन सोचने की कोशिश करें कि जिस लड़की को आप प्रभावित करना चाहते हैं वह सिर्फ एक मित्र है। आप एक दोस्त के साथ परेशान नहीं होगा, तो उसके साथ घबरा क्यों हो? अगर आपको आत्मविश्वास है और आप आराम से और शांत दिखते हैं, तो आप लोकप्रिय होंगे - आप तुरंत उनका ध्यान आकर्षित करेंगे
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 13
    5
    मुस्कुराएं जैसे कि आप चाहते थे मुस्कान खुशी का सार्वभौमिक प्रतीक है यदि आप सामान्य रूप से, और विशेष रूप से उन लोगों को दिखाते हैं, कि आप एक सुखी लड़के हैं, तो वह आपके करीब रहना चाहेंगे। लड़कों की तरह लड़कियां जो हास्य की अच्छी समझ रखते हैं और आसानी से मुस्कुराते हैं इसलिए, अक्सर मुस्कुराओ, आनंद लें और अपने आप को निर्लज्ज बनाओ।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 14
    6
    लोगों की सहायता करें यह उसे या कमरे में किसी भी अन्य व्यक्ति हो सकता है दूसरों की मदद से पता चलता है कि आप विनम्र और अच्छे व्यक्ति हैं दयालु और उदार रहें, क्योंकि इससे आपका ध्यान ही नहीं निकलगा, यह आपको खुद के बारे में भी अच्छा महसूस करेगा। लड़कियां उन लड़कों को आकर्षित करती हैं, जो दूसरों के लिए करुणा रखते हैं - उन्हें भारी बैग ले जाने में मदद करें और वे इसे नहीं भूलेंगे।
  • क्या आप कुछ भारी ले रहे हैं? कहें कि "मुझे आपकी सहायता करें" और उसे उसके लिए लोड करें जब आपके पास शीर्ष पर कई चीजें हों तो दरवाज़े को पकड़ो, जब आपकी सर्दी होती है, या अपनी छाता को साझा करने की पेशकश करते हैं, तो अपनी जैकेट दे दो।
  • क्या किसी को थोड़ा पैसा है? थोड़ा सा लें तो आप दोपहर का भोजन खा सकते हैं।
  • झूठ मत बोलो और अच्छे कर्म करो जब वह निकट हो। यह हर समय लोगों को विभिन्न तरीकों से मदद करता है। वह इसे देखेगी, और लोगों को भी वह जानती है, और जब कोई बातचीत होती है, तो लोग कहेंगे "वह एक महान व्यक्ति है!" और यह लड़की "हाँ, यह है, है ना?"
  • कुछ ऐसे बच्चों को डर लगाना है जो उन्हें गलत समझते हैं। उदाहरण के लिए, हो सकता है कि आप उसे कुछ ले जाने में मदद न करना चाहें क्योंकि वह आपको चिंतित करती है कि आपको लगता है कि आप एक मर्द हैं जो यह बताते हैं कि वह अकेले ऐसा नहीं कर सकती है लेकिन, आपको डर दूर रखना होगा और सोचें कि आप वास्तव में क्या कर रहे हैं - आप बस इसे मदद कर रहे हैं क्योंकि आप चाहते हैं, क्या गलत हो सकता है? यदि आप किसी तरह उसकी क्षमता पर सवाल करने की कोशिश नहीं करते हैं, तो वह इसे लेने के लिए एक अच्छी लड़की नहीं है, है ना? यदि आप अपने दिल से काम करते हैं, तो एक सभ्य लड़की इसे देखेगी।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 15
    7
    एक ईमानदारी से बधाई का उल्लेख करें उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं कि उसकी खूबसूरत आँखें हैं या एक खूबसूरत मुस्कान है, लेकिन ऐसा करते हैं जैसे आप इसे स्पष्ट करना चाहते हैं कि आप फ्लैर्टिंग से ज्यादा हैं कुछ अच्छा है जो केवल उसके लिए आरक्षित है - यह उसे विशेष, प्रशंसित और सुंदर महसूस कर देगा
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 16
    8
    अपनी गतिविधियों में लड़कियों को शामिल करें जब आप कुछ लोगों के साथ करते हैं, तो बहादुर हों और उन लड़कियों को शामिल करें जिनसे आप प्यार करते हैं। आपको हर समय ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि कभी-कभी केवल लड़कों के साथ समय होने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन समूह में कुछ लड़कियों को शामिल करने से डरो मत।
  • अगर बच्चों ने आपका ध्यान दिया है, तो ध्यान रखें कि वे ईर्ष्या कर रहे हैं क्योंकि उनके पास उन्हें आमंत्रित करने का साहस नहीं था। कोई कारण नहीं है कि लड़कियां समूह का हिस्सा नहीं हो सकती हैं।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 17
    9
    उस लड़की से शारीरिक संपर्क बनाने का एक तरीका ढूंढें, जिसे आप ध्यान देना चाहते हैं। शारीरिक संपर्क आपके और उस विशेष लड़की के बीच स्पार्क बनाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है। हालांकि, यह न दिखाएं कि आप अपनी तरफ से बाहर निकलते हैं क्योंकि वह उसे डरा सकती है अगर वह नहीं जानती कि उसे आप पसंद हैं नाजुक चीजें करें, जैसे कि जब आप कुछ कहते हैं जो आपको हँसते हैं तो उसकी बांह को छूने की तरह।
  • यदि आपके पास एक टैब या आपके चेहरे पर कुछ है (भले ही आपके पास नहीं हो), आगे झुकाएं, आँख से संपर्क करें और धीरे-धीरे इसे अपनी गाल से खींचें (लेकिन कोमल!)।
  • विधि 3
    अपने स्वरूप के साथ अपना ध्यान आकर्षित करें

    छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 18
    1
    अपने आप को हाथ आपकी शैली के अनुसार, यह कदम बहुत भिन्न हो सकता है, लेकिन मूल बातें नियमित रूप से स्नान करना और अपने दांतों को ब्रश करना है। यह सबसे बुनियादी है, लेकिन आप अभी भी लड़की का ध्यान आकर्षित करने की संभावना में सुधार कर सकते हैं। कोई भी उस व्यक्ति को गले लगाने के लिए इच्छुक नहीं है जो बीओ की तरह खुशबू आ रही है और अपने दांतों के बीच नाश्ता किया है
    • मूल बातें से परे, ऐसे कई तरीके हैं जिनमें बच्चों को खुद को बेहतर देखने के लिए तैयार कर सकते हैं। बालों की क्रीम नवोदित मूर्तियों की सुंदरता में नए उठाए हुए विहीन रूप को बदल सकती है। हालांकि, आपको सिर पर बहुत क्रीम लगाने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि बाल चिकना दिखाई देंगे और जो लड़कियों को हतोत्साहित कर सकते हैं
    • यदि आप दाढ़ी पहनते हैं, तो इसे साफ रखें चेहरे के बाल की तरह कुछ महिलाओं, लेकिन यहां तक ​​कि सबसे मर्दाना दाढ़ी, रिप Van Van Winkle की बेतुका लंबे दाढ़ी में बदल सकते हैं अगर यह ठीक से बनाए रखा नहीं है। एक शेवर में निवेश करें
    • दाढ़ी की देखभाल के अलावा, शरीर के बाकी हिस्सों को देखो आइब्रो को निकालना, नाक पर बाल ट्रिम करना और कम से कम कान रखना कई लड़कियों, यहां तक ​​कि जो दाढ़ी से प्यार करते हैं, उन अन्य जगहों में पाए जाने वाले अत्यधिक बालों से हिचकते हैं जो ठोड़ी, छाती और निजी क्षेत्र नहीं हैं
    • नाखून ट्रिम करें अक्सर, लड़कियां अपने हाथों पर ध्यान देती हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप बिगफुट की तरह नहीं लग रहे हैं। अपने नाखूनों को काट लें और उनके नीचे से गंदगी को हटा दें।
    • Huméctate। हालांकि यह थोड़ा मर्दाना लग सकता है, जब आप अपने हाथों में अपने सपनों की लड़की है, तो आप नहीं चाहते कि त्वचा को सूखा और अजीब होना चाहिए। इस कारण से, लोशन का उपयोग त्वचा को एक कोमलता देने के लिए करें जो छूने का विरोध नहीं कर सकता।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 19
    2
    अपने अलमारी को ध्यान में रखें हर कोई अपनी शैली है और यह ठीक है, लेकिन "बिगड़ती" शैली से बचने के लिए बेहतर है हर दिन जिम पैंट पहनना न करें और अपना घर छोड़ने से पहले हमेशा अपनी शर्ट बदलने की कोशिश करें। उस के अलावा, याद रखें कि जब लड़कियां अपनी उपस्थिति का ध्यान रखती हैं तो लड़कियों की तरह, भले ही एक फैशनेबल फलालैन, तंग पैंट और मोटे फ्रेम लेंस की एक जोड़ी पहनने का मतलब हो।
  • यदि आप उस लड़की का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास करते हैं जो आपके समान जगह पर काम करता है, तो अपनी व्यावसायिकता को व्यवहार में डालने का प्रयास करें। कुछ सुरुचिपूर्ण सूट और प्यारा नेकटाइज में निवेश करें। अगर आपको नहीं पता कि यह कैसे करना है, मदद के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त से पूछें
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 20
    3

    Video: अपना मुंह बन्द करो - ओशो , ध्यान कैसे लगाए , || Awaken

    अपने शरीर की भाषा को जानें एक महिला को आदमी कैसे समझता है, यह एक महत्वपूर्ण भूमिका है। यदि लड़का एक कोने में शिकार करता है, तो आंखों के संपर्क से बचने और किसी से बात नहीं करने पर, यह बहुत संभावना है कि वह चलना और बातचीत शुरू नहीं करेगा। सीधे खड़े रहें, आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें ध्यान रखें कि आप एक अच्छा आसन करना चाहते हैं, लेकिन बिना यह स्पष्ट दिखता है कि आप बहुत सीधे खड़े हैं। आराम से चलना
  • यदि आपको नहीं पता कि आसानी से कैसे चलें, तो अपने रोल मॉडल को देखें। देखें कि कैसे फिल्मों में अग्रणी पुरुष महिलाओं के दिलों में आने के अपने तरीकों से बंदी बनाते हैं
  • इसके अलावा, उसके शरीर की भाषा को ध्यान में रखें। यदि आप अपने वजन को एक तरफ से दूसरे स्थान पर ले जाते हैं या आँख से संपर्क नहीं करते हैं, तो शायद यह संभव है क्योंकि आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं - संभवतः बातचीत के विषय की वजह से, या आप कितनी करीब आते हैं, या कुछ और उनकी भावनाओं का सम्मान करें और विषय को बदल दें या यदि आवश्यक हो, तो उनको परेशान करने के आधार पर वापस जाएं।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 21
    4
    अपने शरीर को आकार में रखें यद्यपि आप एक अच्छा लड़का हो सकता है, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि कुछ लड़कियों की तरह लड़कियों को व्यायाम करना इसके अलावा, जिम उस विशेष लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक शानदार जगह है। यदि आप उस खूबसूरत लड़की को आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको अपने शरीर को अच्छी स्थिति में रखना होगा। एक व्यायाम दिनचर्या शुरू करें जिसमें हृदय और वजन प्रशिक्षण शामिल हैं, ताकि आप अपनी मांसपेशियों को मजबूत कर सकें और अच्छी स्थिति में हों।
  • याद रखें कि कई लड़कियां टोंड लड़कों की तरह हैं, लेकिन वे जो अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की तरह दिखते हैं, जब वे श्री ब्रह्माण्ड थे, वे आकर्षित नहीं हुए हैं। यदि आप कक्षा में अपना हाथ बढ़ाने के लिए एक लंबा समय लेते हैं क्योंकि आपकी मांसपेशियों को शर्ट फाड़ना पड़ रहा है, शायद यह भार उठाने पर भार को कम करने का समय है
  • युक्तियाँ

    • किसी भी बुरे अनुभव को न दें, जो आपके लिए खुले अवसरों की खोज से आप से बचें। यदि आपके पास एक संबंध है जो बुरे ढंग से समाप्त हो गया है, तो इससे सीखें और इसे अतीत में छोड़ दें, क्योंकि यह गलत संबंधों के साथ रहने के लिए स्वस्थ नहीं है, और यह संभवतः बहुत ही आकर्षक नहीं है स्वीकार करें कि जीवन आपको क्या दे रहा है, न कि आप जो अतीत में आपको दे सकते थे।
    • अगर आप शर्मनाक कुछ करते हैं तो आतंक न करें कई लड़कियों को यह बहुत अच्छा लग रहा है कि एक लड़का शर्मनाक है, खासकर यदि आप अच्छे हास्य के साथ स्थिति ठीक करने में सक्षम हैं।
    • अपनी नाक को मत चापो, अपने नितंबों को खरोंच मत करो, अपने शरीर को किसी भी तरह से डंक न दें, या जब आप मुश्किल से जानबूझ कर होते हैं, तो फार्ट्स या बर्गों को खो देते हैं। उसके साथ खराबी बनो और यदि आप कभी भी फिर से देख रहे हैं तो आप भाग्यशाली होंगे।
    • एक लड़की पर अपनी सारी उम्मीदों को न रखने के लिए सावधान रहें, क्योंकि यह केवल चीज़ों को और अधिक दर्दनाक बना देगा अगर कुछ उम्मीदें आपके सामने नहीं आ जाएंगी। । याद रखें कि समुद्र में कई मछलियां हैं अगर किसी विशेष लड़की के साथ चीजें ठीक नहीं होती हैं, तो किसी और से मिलें वह उसे दुखी महसूस कर सकता है अगर वह आपको पहली जगह में छोड़ देता है
    • यदि आपकी बहन के साथ एक अच्छे संबंध हैं, जो आपकी उम्र के करीब है, तो मॉडल के रूप में इसका इस्तेमाल करें ताकि लड़कियों के साथ चलने और बात करने के बारे में पता हो।

    चेतावनी

    • लक्जरी आइटम हों या एक करोड़पति हों यह बिल्कुल आवश्यक नहीं है एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए केवल अभिमानी लड़कियां इस तरह से काम करती हैं
    • एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए हास्यास्पद बातें करें यह प्रतिउत्पादक है. आपसे उस चीज़ से लाभ होगा जो वह (और उसके दोस्तों और परिचितों के उसके मंडल) ने सोचा था कि आप एक जोकर थे और आप लोगों को मजाक बनाने और आप की आलोचना करने का कारण बताते हैं। इसके अलावा, वह सोच सकती है कि अंततः आप एक अपरिपक्व हैं, क्योंकि आमतौर पर लड़कियों द्वारा ध्यान देने के लिए बच्चों द्वारा किया जाता है।
    • यदि आप उनका ध्यान नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो यह निम्नलिखित कारण है:
    • आपको परवाह नहीं है
    • आप उसका प्रकार नहीं हैं
    • वह पहले से ही एक प्रेमी है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com