ekterya.com

कैसे एक इमारत को छिपाने के लिए

किसी सार्वजनिक स्थान पर एक निर्माण होने पर शर्मिंदा हो सकता है, लेकिन डरा मत हो। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि erections प्राकृतिक हैं, विशेष रूप से लड़कों के लिए जो यौवन पर हैं सौभाग्य से, कई तरीके हैं कि आप इसे छुटकारा पा सकते हैं या इससे छुटकारा पा सकते हैं। यदि आप सही तरीकों का इस्तेमाल करते हैं और सही कपड़े पहनते हैं, तो कोई भी आपके निर्माण को ध्यान नहीं देगा।

चरणों

विधि 1
कपड़े या वस्तुओं के साथ एक निर्माण को कवर करें

छिपाने के लिए एक शीर्षक चरण 2 देखें
1
एक बड़े ऑब्जेक्ट के साथ अपने क्रॉच के क्षेत्र को कवर करें आप एक पुस्तक, एक कंबल, एक लैपटॉप, एक बैकपैक या आप अपनी गोद में कुछ भी कर सकते हैं के साथ एक निर्माण को कवर कर सकते हैं। यह आपके निर्माण को कवर करेगा ताकि कोई नहीं जानता कि आपके पास एक है
  • यदि आप बैठे हैं तो इसे कवर करना आसान है।
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक चरण चरण 1
    2
    अधिक तंग अंडरवियर पहनें। बागी ब्यो जूते की एक जोड़ी को पहनने के बजाय जो निर्माण और ध्यान देने योग्य बनाते हैं, ऐसे जांघकों या मुक्केबाज कच्छा के रूप में अधिक तंग अंडरवियर पहनने पर विचार करें जो आपके निर्माण को कम विशिष्ट और कम ध्यान देने योग्य बना सकते हैं।
  • रेशम अंडरवियर पहनने से बचें, क्योंकि यह आपके लिंग को रग सकता है और आपको एक निर्माण का कारण बन सकता है।
  • छिपाएँ एक छवि चरण 3
    3
    लंबी शर्ट के साथ किसी भी निर्माण को कवर करें एक लम्बी शर्ट जो आपके क्रॉच के क्षेत्र को कवर करती है, वह आपके निर्माण को छुपाने में आपकी मदद कर सकता है। अपने अवांछित निर्माण को कवर करने के लिए पैंट के कमरबंद और आपके क्रॉच के क्षेत्र से ऊपर लटके ढीले कपड़े खरीदें
  • छिपाने के लिए एक शीर्षक चरण 4 देखें
    4
    अपने निर्माण को छिपाने के लिए अपनी कमर के चारों ओर एक स्वेटरशेट या स्वेटर बांधें एक बार जब आप करते हैं, कपड़े के साथ अपने क्रॉच के क्षेत्र को कवर करें। यह आपके निर्माण को किसी को भी छिपाएगा, जो आपको देखेगा।
  • विधि 2
    अपने शरीर के खिलाफ एक निर्माण पकड़ो

    इमेज शीर्षक छापें एक निर्माण चरण 5
    1

    Video: एक ऐसी इमारत जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा...

    अपनी जेब में एक हाथ से अपने हाथ पकड़ो। अपनी जेब में एक हाथ रखें और अपने शरीर के खिलाफ अपने निर्माण को दबाए जाने के लिए इसका इस्तेमाल करें। इसे अपनी जेब में रखें ताकि यह आपकी पैंट पर न दिखाई दे।
  • शीर्षक छापने वाला एक चित्र चरण 6
    2
    अपनी पैंट के कमरबंद में अपने निर्माण को रखें। अपनी जेब में हाथ रखें, अपने निर्माण को ऊपर उठाएं, और इसे कमरबंद और अपनी कमरबंद के बीच फिट करें जब आप खड़े हों या चलते हैं तो यह आपके निर्माण को छिपाएगा आपको एक पट्टा की आवश्यकता होगी या कमरबंद यह करने के लिए लोचदार है।
  • शीर्षक छापने वाला एक चित्र चरण 7
    3
    अपने पैरों को पार करें जब आप बैठे हैं तो इस तरह अपने निर्माण को छिपाना आसान होता है। अपने पैरों को पार करें और अपनी जांघों के साथ अपने निर्माण को दबाएं। यह पहली बार में असहज हो सकता है, लेकिन अभी या बाद में यह गायब हो जाएगा।
  • विधि 3
    एक निर्माण से छुटकारा पाएं

    छवि शीर्षक छिपाएं एक कदम चरण 8



    1
    अपने जांघों को फ्लेक्स अपने निर्माण से रक्त को दूर रखने के लिए। 30 सेकंड या अधिक के लिए अपनी जांघों की मांसपेशियों को फ्लेक्स करें यह उस क्षेत्र से रक्त को दूर ले जाएगा और आपका निर्माण गायब हो जाएगा। यदि यह तत्काल काम नहीं करता है, तो पुश-अप कर रखो और इसे से छुटकारा पाने के लिए दूसरी विधि का उपयोग करें।
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक कदम चरण 9
    2
    अपने निर्माण पर ठंडा कुछ डालो शावर में ठंडा पानी इसे कम करेगा। यदि आप घर पर नहीं हैं और आप बौछार नहीं ले सकते हैं, तो अपने क्रॉच के खिलाफ कुछ ठंडा दाबने की कोशिश करें, जैसे सोडा का ठंडा हो सकता है।
  • एक शीतलन उपचार अस्पतालों में इस्तेमाल किया जाता है ताकि किसी भी अवांछित छुटकारा को समाप्त हो सके जो कि 4 घंटे से अधिक समय तक समाप्त हो जाते हैं।
  • छिपाने के लिए एक शीर्षक चरण 10 देखें
    3
    मूत्र। कभी-कभी एक पूर्ण मूत्राशय होने पर एक निर्माण हो सकता है। विशेष रूप से सुबह में यह आम बात है, जब एक बस जागता है यह संभव है कि पेशाब आपको अपने निर्माण से छुटकारा पाने में मदद करेगी। यदि आपको ऐसा करने में परेशानी होती है, तो एक गर्म स्नान आपको पेशाब में मदद कर सकता है।
  • पवित्र मूत्राशय के खिलाफ एक पूर्ण मूत्राशय प्रेस, जो किसी के निर्माण का कारण बनता है।
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक बिल्डिंग चरण 11

    Video: 5 खतरनाक चीजें , जान गए तो दुबारा नहीं खरीदोगे Things Banned in The World But Not in India

    4
    अपने आप को प्रशिक्षित। प्रकाश व्यायाम या साइकिल की सवारी करते हुए रक्त को अपने निर्माण से दूर रख सकते हैं और इसे दूर कर सकते हैं। यदि आप अपने निर्माण के कारण जाने के लिए बहुत शर्मिंदा हैं, तो आप घर पर कैंची कूद या चक्कर बना सकते हैं।
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक बिल्ड चरण 12
    5
    कुछ पृथक जगह पर जाएं जब तक कि यह गायब हो जाए। समय के साथ, आप एक निर्माण को स्वाभाविक रूप से रोकना बंद कर देंगे यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तब तक अलग रहें जब तक अंत में गायब नहीं हो जाता। यदि आप किसी सार्वजनिक स्थान पर खुद को ढूंढते हैं, तो आप तब तक बाथरूम में जा सकते हैं जब तक आप नहीं करते।
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक चरण 13
    6
    एक गैर-यौन गतिविधि पर ध्यान केंद्रित करें गणितीय संचालन या एक खेल पर ध्यान केंद्रित करने से किसी भी यौन विचार गायब हो जाएंगे, जिससे आप अपने निर्माण से छुटकारा पा सकते हैं। यौन विचारों के अपने मस्तिष्क को मुक्त करने के लिए कार्य या खेल पर जितना हो सके उतना ध्यान दें आप ऐसे कुछ भी सोच सकते हैं जो आप सोचते हैं कि ये अप्रिय या घृणित है, जैसे उल्टी, इस तरह के विचारों को दूर करने के लिए
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक निर्माण चरण 14

    Video: SAGITTARIUS * WHAT GIFT WILL JUPITER BRING? * YEARLY TAROT READING 2019

    7
    अपने आप को चुटकी पिंचिंग आपको अपने निर्माण पर ध्यान केंद्रित करने और इसे महसूस कर रही दर्द में कर से रोक सकती है। अपने हाथ पर एक जगह चुनें और अपने आप को चुटकी जब तक आपका निर्माण नीचे जाने के लिए शुरू होता है।
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक बिल्ड चरण 15
    8
    हस्तमैथुन। यदि आप घर पर हैं, तो हस्तमैथुन करने से आपका निर्माण दूर जा सकता है। एक निजी जगह पर जाएं, और सुनिश्चित करें कि आपके पास परिष्करण के बाद खुद को साफ करने के लिए एक तौलिया या नैपकिन है। अपने लिंग को रगड़ें जब तक आप एक संभोग सुख तक नहीं पहुंच जाते। हस्तमैथुन करने के बाद, आपका निर्माण समाप्त हो जाएगा
  • जनता में हस्तमैथुन न करें
  • चेतावनी

    Video: पाकिस्तान में शानदार किले जो कभी भारत का हिस्सा थे !!

    • यदि आपका निर्माण चार घंटों में नहीं गिरता है, तो चिकित्सा सहायता लें अपने माता-पिता से इस बारे में बात करें क्योंकि यह एक गंभीर स्वास्थ्य समस्या का संकेत दे सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com