ekterya.com

कैसे एक अवांछित निर्माण को खत्म करने के लिए

कभी-कभी जीवन एक घुमावदार गेंद फेंकता है आप एक सामाजिक स्थिति में हैं, और इससे पहले कि आप यह जानते हैं, आपके निचले हिस्से में एक कगार है हम सब उस के माध्यम से किया गया है। यह असहज और बहुत शर्मनाक है, और जितना अधिक आप कोशिश करते हैं, उतनी ही बुरी चीजें बन जाती हैं। कुछ नहीं होता, देशभक्त अवांछित निर्माण आपकी इच्छानुसार व्यवहार करेगा यदि आप सही तकनीकों को जानते हैं, तो मन और शरीर नियंत्रण का संयोजन। सांप की समझदारी कैसे बनें यह जानने के लिए पढ़िए।

चरणों

भाग 1
निर्माण छिपा रहा है

एक अवांछित निर्माण चरण 1 से छुटकारा पाने वाला छवि

Video: Genetic Engineering Will Change Everything Forever – CRISPR

1
स्थिति बदलें चाहे आप बैठे या खड़े होते हैं, आमतौर पर एक ऐसी स्थिति होती है जिससे आप खुद को ऐसी स्थिति में रख सकते हैं कि आप वहां क्या हो रहा है इसे छिपा सकते हैं।
  • स्थिति: किसी को भी देखने की कोशिश न करें क्रॉच क्षेत्र में एक फलाव काफी कम ध्यान देने योग्य है यदि आप किसी से सामना कर रहे हैं अगर आप अपने पक्ष में थे
  • आसीन: लापरवाही से अपने पैरों को पार करने की कोशिश करो। जब पुरुषों पैरों को पार कर रहे हैं, कमर क्षेत्र में पैंट की सामग्री आम तौर पर उभरी हुई है, जो इसे अपने शर्मनाक मुख्य उद्देश्य के लिए कवरेज प्रदान करता है।
  • एक अवांछित निर्माण चरण 2 से छुटकारा पाने वाला छवि
    2

    Video: इन आहार के सेवन से चर्बी मक्खन की तरह पिघलेगी | The intake of dietary fat melts like butter

    अपने हाथों को अपनी जेब में रखो जेब में अपने हाथ रखो एक बहुत ही स्वाभाविक इशारा है, इसलिए यह बहुत लोकप्रिय है। संदेह पैदा बचने के लिए, और अपने निर्माण धीरे अपने शरीर के पास रखें, अपनी शर्म सदस्य को वश में करने के लिए कदम के लिए नहीं की कोशिश कर रहा करने के लिए उनकी जेब में दोनों हाथ रखें।
  • एक अवांछित निर्माण चरण 3 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    3
    यह कुछ के साथ क्रॉच क्षेत्र को कवर करता है हो सकता है कि आपके पैंट में जेब नहीं होते (हालांकि पुरुषों को हमेशा अपनी पैंट में जेब होना चाहिए), या फिर रीरंस मिलना असंभव है। इस मामले में, कुछ को अपने क्रॉच क्षेत्र पर लगाएं और अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए देखें। खुद को कवर करने की कोशिश करें:
  • एक पुस्तक या एक पत्रिका. बहाना आपको एक दिलचस्प लेख याद किया (बस सुनिश्चित करें कि आप नहीं उठाते हैं कॉस्मो या आप अपनी योजना को बर्बाद कर सकते हैं) और अपनी गोद में पुस्तक या पत्रिका को रखें
  • एक तालिका. यदि आप बैठे हैं, तो मेज पर सीट को जितना संभव हो उतना करीब से स्थानांतरित कर लें।
  • का एक टुकड़ा कपड़ा. यदि आपके पास एक जैकेट या स्वेटर है, तो अपनी जेब में कुछ ढूंढने का बहाना करें और फिर उसे अपने गोद में छोड़ दें।
  • एक अवांछित निर्माण चरण 4 से छुटकारा पाने वाला इमेज
    4
    इसे बचाओ असल में, अपने बेल्ट के नीचे अपने जेबों के अंदर, अपने हाथों के साथ अपने निर्माण को रखें। चेतावनी: लोगों के समूह का सामना करते समय केवल सबसे अनुभवी इस पैंतरेबाज़ी कर सकते हैं। अकेले रहने या समूह पर अपनी पीठ को बहाल करने और इसे जल्दी से सहेजने के लिए बहाना ढूंढना बेहतर है, जबकि कोई आपको नहीं देख सकता है। लंबे समय तक पुरुषों के साथ पुरुषों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके शीर्ष वस्त्र अपारदर्शी हों और पूरी तरह से ग्लान को रोक दें,
  • एक अवांछित निर्माण चरण 5 से छुटकारा पाने वाला इमेज
    5
    एक बड़ा व्याकुलता बनाएँ फिर, यह केवल सबसे अनुभवी पुरुषों के लिए है के रूप में वे बनाने के एक गरीब व्याकुलता वास्तव में संभावित विनाशकारी परिणाम के साथ, आप पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • जब सही समय होता है, तो कुछ कहें: "एक यूनीसाइकिल दूरी की सवारी करते हुए वाह, यह बाल देखो नग्न आदमी कवर किया जाता है करतब दिखाने cachorritos!" और जब हर कोई अपने सिर बदल जाता है flees
  • भाग 2
    निर्माण की तैयारी

    एक अवांछित निर्माण चरण 6 से छुटकारा पाने वाला चित्र



    1
    अपने आप को विचलित। यह करना बहुत आसान है, लेकिन अगर आप अपने आप को विचलित करने का एक रास्ता खोज सकते हैं, तो आप आधे रास्ते के घर हैं कुछ महत्वपूर्ण, अप्रिय, या सिर्फ सादे अजीब चीज़ों पर अपना ध्यान केंद्रित करें। विचार यह है कि इसके बारे में सोचना मुश्किल है कुछ और एक ही समय में एक निर्माण (महिलाओं को यह सदियों से ज्ञात है)
    • वास्तव में कुछ महत्वपूर्ण सोचें यदि आप बड़े हैं, तो शायद भुगतान करने के लिए बिल हैं या समय सीमा तय करने के लिए यदि आप छोटे हैं, तो अपने माता-पिता के बारे में सोचने की कोशिश करें, यह एक गारंटीकृत शिकारी है।
    • कुछ अपरिचित के बारे में सोचो ईतरभाव का मतलब चीजों को गंभीरता से नहीं लेना है वास्तव में मज़ा कुछ कल्पना करने की कोशिश करो
    • कुछ अजीब बातों के बारे में सोचो दुर्लभ, बेहतर कुछ लोग तनख्वाह, या जोकर, या शायद अपरिवर्तनीय ब्रह्मांड की विशालता में भी सोचते हैं। आप चाल कर सकते हैं
  • एक अवांछित निर्माण चरण 7 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    2
    सैर करें जब आप चलते हैं, तो आपके शरीर को अपने हाथों पर रक्त पंप करने के लिए मजबूर किया जाता है ताकि उन्हें आगे बढ़ सकें यही कारण है कि एक अच्छा सा चलना आपको अपने अवांछित निर्माण से मुक्त कर सकता है। अंधेरे आर्थिक नीति के बारे में अपने दोस्तों को कुछ चिन्ता करें और दूरी से दूर हो जाओ। लड़कियों को लगता है कि आप बहुत ही रहस्यमय हैं
  • एक अवांछित निर्माण चरण 8 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    3
    अपनी गोद में ठंडा कुछ डालो ज्यादातर लोग बर्फ के क्यूब्स या बर्फ पैक के साथ घूमते नहीं हैं, इसलिए यह करना कठिन हो सकता है। लेकिन ठंडे ऑब्जेक्ट्स आपके जॉनसन को खून के प्रवाह को कम कर देंगे, जिससे उसे कम उत्साहित किया जाएगा।
  • एक अवांछित निर्माण चरण 9 से छुटकारा पाने वाला छवि
    4
    बाथरूम जाने के लिए एक बहाना खोजें या बस एक बहाने के बिना बाथरूम में जाओ, जो कम असामान्य हो सकता है जब आप बाथरूम में हों, तो अपना चेहरा ठंडे पानी से धो लें या तितली कूदता है, अगर वहां कोई और नहीं है। किसी के बारे में सोचें, जो शहर में कम से कम सुंदर है या नहीं।
  • एक अवांछित निर्माण चरण 10 से छुटकारा पाने वाला इमेज
    5
    जो भी आप करते हैं, उससे अधिक उत्तेजित नहीं करते। अपने हाथ या अन्य वस्तु के खिलाफ रगड़ें मत, कोई आकर्षक व्यक्ति की कल्पना न करें, और विशेष रूप से आपकी असहज स्थिति पर ध्यान न दें। यदि आप इन सभी चरणों को पूरा करते हैं तो आपकी असुविधा जल्द ही गायब हो जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • अपनी मांसपेशियों को कस कर रखें: खून जो आपकी मांसपेशियों को तंग करने के लिए बहता है उन्हें कहीं से आना पड़ता है। आप इसे प्राप्त कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, अपने आप को किसी चीज के खिलाफ दबाव डालना या बैठना
    • जब आप ड्रेस करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपना लिंग इंगित करते हैं, कैसे आप अपने अंडरवियर पहनते हैं। इस स्थिति में, आपका लिंग कठोर हो सकता है और लंबा कर सकता है, लेकिन यह किसी दूसरे स्थान पर होने पर उतना जितना नुकसान नहीं होगा या चोट नहीं करेगा।
    • यदि आपने पहले से ही ध्यान दिया है, तो बिना घूमने और बिना ज्यादा ध्यान दिए बिना बाथरूम के आसपास घूमो और जितनी जल्दी हो सके बाथरूम में जाएं। यदि कोई भी आस-पास नहीं है, तो बिना किसी का ध्यान आकर्षित करने के लिए हर संभव प्रयास करें।
    • बस कोशिश करो नहीं एक अवांछित निर्माण किया है यदि आप अंतिम संस्कार में या स्कूल में हैं, उदाहरण के लिए, ध्यान दें कि आप वहां क्या कर रहे हैं, और किसी विशेष रूप से आकर्षक व्यक्ति पर नहीं।
    • सबसे प्रभावी तरीका है अपनी जीभ या किसी अन्य सूक्ष्म तरीके से दर्द का कारण बनता है। दर्द आप अपने निर्माण पर ध्यान केंद्रित करने से distracts।
    • शांत रहो

    चेतावनी

    • याद रखें बार जब वह अपने निर्माण रखने के लिए लगभग असंभव हो जाएगा एक दंत चिकित्सक या सहायक के साथ एक दन्त नियुक्ति के रूप में देखा जाता है, एक ट्रेनर के सामने खड़ी है, जबकि आप ऑडिशन रहे हैं, या जब एक एजेंट के साथ बिक्री के लिए एक घर का निरीक्षण देखते हैं कि उदाहरण के लिए, अचल संपत्ति का इसके बारे में चिंता मत करो अधिकांश वयस्क जानते हैं कि क्या होता है और वे इसे ध्यान नहीं देंगे अधिकांश किशोर केवल चुटकुले करते हैं क्योंकि यह पहले से ही उनके साथ हुआ है।
    • अगर किसी ने ध्यान दिया है और दूसरे व्यक्ति इस आक्रामक स्थिति को समझता है, तो एक त्वरित "मुझे क्षमा करें" एक से बिनती की देखो के साथ सभी जवाब उचित है क्योंकि किसी भी आगे स्पष्टीकरण चीजों को बदतर बनाने के कर सकते हैं और आप और अधिक समस्याएं पैदा कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com